ekterya.com

हॉटमेल अकाउंट कैसे हैक करने के लिए

यदि आपके पास कुछ जोखिम भरा व्यवसाय है जिसे आपको करना चाहिए या आपको सूचना और फ़ाइलें जो हॉटमेल खाते में पहुंचने की आवश्यकता होती हैं, लेकिन आपको खाता या ऐप एक्सेस करने के लिए यह करने की अनुमति नहीं है, तो केवल एक ही चीज यह हैक कर रही है। हैकिंग आपको प्रशासित या मालिकों के प्राधिकरण के बिना प्रतिबंधित खाते तक पहुंच प्रदान करता है

चरणों

विधि 1

"कीलॉगर" प्रोग्राम का उपयोग करें
हैक एक हॉटमेल खाता चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक "कीलॉगर" प्रोग्राम स्थापित करें कीलॉगर्स ऐसे एप्लिकेशन होते हैं, जो कंप्यूटर पर इंस्टॉल किए जाते हैं, कीबोर्ड पर कीस्ट्रोक्स रिकॉर्ड करते हैं अपने कंप्यूटर पर एक स्थापित करने के लिए, बस इंटरनेट से एक स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करें और इसे चलाएं।
  • एक बहुत ही सामान्य "कीलॉगर" प्रोग्राम रिफ़ोग है, जिसे इस वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है: https://download.cnet.com/Refog-Free-Keylogger/3000-2162_4-10357898.html.
  • अपने कंप्यूटर पर इस प्रकार के प्रोग्राम स्थापित करते समय बहुत सावधान रहें। इन प्रकार के अनुप्रयोगों में से अधिकांश में वायरस और स्पाइवेयर प्रोग्राम शामिल होते हैं जो हानिकारक होते हैं।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    "कीलॉगर" को निष्पादित करें उस प्रोग्राम को खोलें जिसे आपने इसे चलाने के लिए इंस्टॉल किया था। "कीलॉगर्स" चुप अनुप्रयोग हैं जो पृष्ठभूमि प्रक्रियाओं के रूप में चलते हैं, ताकि एक बार उन्हें लॉन्च किया जा सके, उन्हें तुरंत कम किया जा सकता है ताकि अन्य उपयोगकर्ता उन्हें ध्यान न दें।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    स्वामी अपने हॉटमेल खाते को खोलें। Hotmail खाते के स्वामी से पूछें कि आप कंप्यूटर पर अपने खाते में लॉग इन करने के लिए हैक करना चाहते हैं जहां आपने "कीलॉगर" स्थापित किया था
  • "Keylogger" प्रोग्राम आपके द्वारा उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करने के बाद कीबोर्ड पर कीस्ट्रोक्स रिकॉर्ड करेगा
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4



    "कीलॉगर" का पासवर्ड प्राप्त करें आवेदन खोलें और दर्ज नल का रिकॉर्ड प्राप्त करें। इसके बाद, हॉटमेल साइन-इन पेज पर जाएं और आपको मिले संयोजनों का प्रयास करें।
  • विधि 2

    वेब ब्राउज़र में "पासवर्ड सहेजें" सुविधा का उपयोग करें
    हैक एक हॉटमेल खाता चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे मुक्त करने के लिए एक Hotmail खाते 2017 हैक करने ऑनलाइन

    1
    ब्राउज़र सेटिंग्स में सहेजा गया पासवर्ड पुनर्प्राप्त करें। वेब ब्राउज़र की एक विशेषता है जो आपको प्रत्येक विज़िट के लिए लॉगिन डेटा दर्ज करने के लिए अक्सर दौरा किए जाने वाले वेब पृष्ठों के पासवर्ड को सहेजने की अनुमति देती है। ब्राउज़रों में संग्रहीत पासवर्ड प्राप्त करने के लिए, आपको यह करना है:
    • Google क्रोम में: विंडो के ऊपरी दाएं कोने में मेनू बटन पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन सूची से "सेटिंग" चुनें। "सेटिंग्स" विंडो के माध्यम से स्क्रॉल करें और आप "पासवर्ड और फ़ॉर्म" विकल्प के भीतर सहेजे गए सभी पासवर्ड एक्सेस कर सकते हैं।
    • मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स में: विंडो के ऊपरी दाएं कोने में मेनू बटन पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन सूची से "विकल्प" चुनें। ब्राउज़र में सहेजे गए सभी पासवर्ड एक्सेस करने के लिए विकल्प विंडो में "सुरक्षा" टैब पर क्लिक करें।
    • इंटरनेट एक्सप्लोरर में: विंडो के ऊपरी बाएं क्षेत्र में मेन्यू बार में "टूल" चुनें और ड्रॉप-डाउन सूची से "इंटरनेट विकल्प" चुनें। ब्राउज़र में सहेजे गए सभी पासवर्ड को एक्सेस करने के लिए "इंटरनेट विकल्प" विंडो के "सामग्री" टैब पर क्लिक करें।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 6 शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: कैसे के लिए मुफ्त 2018 हॉटमेल पासवर्ड हैक करने

    पासवर्ड लिखें ब्राउज़र सेटिंग्स उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड और यहां तक ​​कि लॉगिन पृष्ठों का यूआरएल दिखाएगा, जहां आप डेटा का उपयोग कर सकते हैं। ब्राउज़र सेटिंग्स विंडो में दिखाई देने वाले विवरण रिकॉर्ड करें।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    खाते में लॉग इन करें Hotmail लॉगिन पृष्ठ पर जाएं और Hotmail सत्र प्रारंभ करने और इसे हैक करने के लिए खाता जानकारी दर्ज करें।
  • आप उसी कंप्यूटर से बस Hotmail पते को खोल सकते हैं यदि ब्राउज़र लॉगिन डेटा को याद रखने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है, तो वह आपको उस सूचना को दर्ज करने के लिए नहीं कहेंगे, जब आप हॉटमेल खोलेंगे और यह तुरंत आपको खाते के इनबॉक्स में निर्देशित करेगा
  • चेतावनी

    Video: कैसे hotmails खातों को हैक करने की? 100% काम कर रहे एक ही रास्ता

    • हैकिंग को साइबर अपराध का एक रूप माना जाता है और संघीय कानून द्वारा दंडनीय है
    • यह गाइड केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और किसी भी तरह से अन्य लोगों को हैकिंग के कार्य को बढ़ावा नहीं देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com