ekterya.com

एफओईएस कैसे स्थापित करें

FOSE, या Fallout Script Extender, तीसरे पक्ष द्वारा फॉलआउट 3 के कंप्यूटर संस्करण के लिए बनाया गया एक आवेदन है। फॉलआउट स्क्रिप्ट एक्सटेंडर खिलाड़ियों को गेम बनाने और संपादित करने की अनुमति देता है (संशोधनों के संक्षिप्त) जो गेम के प्रोग्रामिंग कोड को बदलते हैं, जोड़ने या बदलते हैं विशेषताएं जो मूल गेम में शामिल नहीं हैं किसी भी कंप्यूटर पर FOSE का उपयोग करना संभव है, जिसके पास नतीजा 3 गेम स्थापित है और इसे स्थापित करना बहुत आसान है।

चरणों

छवि FOSE चरण 1 इंस्टॉल करें
1

Video: पिरामिड कैसे निर्मित कर रहे थे?

फॉलआउट 3 इंस्टॉल करें और इसे कम से कम एक बार चलाएं। आपको नतीजा 3 फ़ोल्डर में उपयुक्त फाइल बनाने के लिए कम से कम एक बार सामान्य नतीजा 3 खेल को चलाने की आवश्यकता होगी। फॉलआउट 3 प्रबंधक पर "प्ले" पर क्लिक करें और खेल को पूरी तरह लोड होने दें।
  • FOSE Direct2Drive या डीवीडी 1.0.0.12 संस्करणों के नतीजे के साथ काम नहीं करता है। यदि आपके पास डीवीडी संस्करण है, आधिकारिक पैच 1.7 का उपयोग करके नतीजा 3 के नवीनतम संस्करण में अपडेट करें। यदि आप Direct2Drive संस्करण का उपयोग करते हैं, तो आपको FOSE का उपयोग करने के लिए एक अलग संस्करण स्थापित करना होगा।
  • अगर आपके पास दोहरी मॉनिटर है, तो फॉलआउट 3 खेलने से पहले दूसरे को अक्षम करें। "विन" और "पी" कुंजी दबाएं और "केवल कंप्यूटर स्क्रीन" का चयन करें।
  • इंस्टाल एफओईएसई चरण 2 नामक छवि
    2
    अनौपचारिक पैच 1.8 का नतीजा 3 स्थापित करने पर विचार करें। यह गेम अनुयायियों द्वारा बनाई गई एक पैच है और यह सैकड़ों कीड़े या बग्स को ठीक करता है जो फॉलआउट 3 में समस्याएं पैदा करता है। यह पैच को डाउनलोड करना संभव है NexusMods.com
  • इंस्टाल एफओईएसई चरण 3 नामक छवि

    Video: टांकी ऑनलाइन वि लॉग इन करें: प्रकरण 109

    3
    डाउनलोड FOSE डेवलपर की वेबसाइट से FOSE को मुफ्त में डाउनलोड करना संभव है fose.silverlock.org/. इसे "7z" प्रारूप में डाउनलोड किया जाएगा
  • इंस्टाल एफओएसई चरण 4 नामक छवि
    4
    7-ज़िप डाउनलोड और इंस्टॉल करें एफओईएस फाइलों को निकालने के लिए यह मुफ्त फ़ाइल प्रोग्राम आवश्यक है आप 7-ज़िप डाउनलोड कर सकते हैं 7-zip.org.
  • छवि FOSE चरण 5 इंस्टॉल करें
    5



    एफओईएस फाइलों को निकालें 7-ज़िप स्थापित होने के बाद, आपने डाउनलोड की गई फ़ॉसे फ़ाइल पर डबल-क्लिक किया है। उस स्थान की फ़ाइलों को जल्दी से ढूंढने के लिए निकालें
  • इंस्टाल एफओसीई चरण 6 नामक छवि

    Video: सीतामढ़ी मंदिर Gopiganj भदोही (सीता समाधि स्थल)

    6
    फॉलआउट 3 निर्देशिका खोलें डायरेक्टरी को निम्न स्थानों में से एक में पाया जा सकता है, जो आमतौर पर डिफ़ॉल्ट अधिष्ठापन में सामान्य होते हैं:
  • सी: प्रोग्राम फ़ाइलें बेथेस्डा सॉफ़्टवर्क्स फॉलआउट 3
  • सी: प्रोग्राम फ़ाइलें (x 86) स्टीम steamapps आम नतीजा 3 GOTY
  • इंस्टाल एफओईएसई चरण 7 नामक छवि
    7
    निष्कर्ष निकाला गया FOSE फ़ोल्डर से सभी फाइलें नतीजा 3 निर्देशिका में कॉपी करें पुष्टि करें कि आप उसी नाम के साथ किसी फ़ाइल को अधिलेखित करना चाहते हैं।
  • छवि FOSE चरण 8 इंस्टॉल करें
    8
    राइट क्लिक करें "fose-loader.exe" और "शॉर्टकट बनाएं" चुनें इस शॉर्टकट को डेस्कटॉप पर खींचें यह प्रवेश उस समय होगा जब आप फ़ॉलआउट 3 को अब से शुरू करने के लिए उपयोग करेंगे।
  • छवि FOSE चरण 9 इंस्टॉल करें शीर्षक
    9
    एक आधुनिक प्रबंधक को स्थापित करें अब जबकि फॉलआउट 3 की प्रतिलिपि को mods के साथ काम करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है, यह एक मॉड मैनेजर को डाउनलोड और इंस्टॉल करना संभव है जो आपको उन सभी मॉड्स को प्रबंधित करने में मदद करेगा, जिन्हें आप इंस्टॉल करना चाहते हैं। दो सबसे प्रसिद्ध प्रशासक फॉलआउट मॉड प्रबंधक (FOMM) और नेक्सस मॉड प्रबंधक हैं। दोनों के डाउनलोड और इंस्टॉल करना संभव है NexusMods.com
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि मोड्स गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है, उन्हें स्थापित करने और गेम को सहेजने से फ़ाइलों को सहेज सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com