ekterya.com

Warcraft III को Battle.Net दर्ज किए बिना ऑनलाइन कैसे खेलें

यदि आपको Battle.net से कनेक्ट करने में कठिनाई हो रही है, तो आप महसूस कर सकते हैं कि अब आप ऑनलाइन गेमिंग आईसीटी को खेलने में सक्षम नहीं होंगे। सौभाग्य से, वहाँ सेवाओं है कि आप Battle.net में प्रवेश करने के लिए बिना अन्य खिलाड़ियों से कनेक्ट करने की अनुमति है इस गाइड का पता लगाने के लिए कैसे करें

चरणों

विधि 1

मल्टीप्लेयर सर्वर प्रोग्राम्स के बारे में जानें
लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 1
1
समझें कि ये कार्यक्रम क्या करते हैं आप LAN (लोकल एरिया नेटवर्क) पर एक गेम का अनुकरण करने के लिए तृतीय-पक्ष प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। इसका अर्थ है कि गेम में शामिल होने पर आप गेम सर्वर से कनेक्ट नहीं होंगे। अधिकतर विकल्प पाने के लिए इन सेवाओं में से अधिकांश के लिए आपको एक खाता पंजीकृत करना है और अन्य अन्य लोगों को सशुल्क सदस्यता प्रदान करते हैं।
  • बैटमैन के बिना ऑनलाइन Warcraft iii ऑनलाइन शीर्षक चित्र। नेट चरण 2
    2
    प्रोग्राम डाउनलोड करें जो आप डाउनलोड करेंगे। कई विकल्प उपलब्ध हैं जब यह लैन विकल्प की बात आती है। दो सबसे लोकप्रिय गारेना + और गेमरेंजर हैं दोनों विज्ञापन से छुटकारा पाने और बेहतर समर्थन प्राप्त करने के लिए वार्षिक शुल्क का भुगतान करने के विकल्प के साथ स्वतंत्र हैं। दोनों कार्यक्रमों में Warcraft III और इसके विस्तार समर्थन करते हैं।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 3
    3
    यह नुकसान को समझता है आपको इन प्रोग्रामों का उपयोग करने के लिए विशिष्ट बंदरगाहों को खोलना होगा, जो एक सुरक्षा जोखिम रख सकता है। इसके अलावा, आप हैकर्स और धोखाधड़ी में चला सकते हैं, क्योंकि Battle.net में लॉक किए गए खाते बिना प्रतिबंधों के इन कार्यक्रमों तक पहुंच सकते हैं।
  • विधि 2

    गेमरेंजर का उपयोग करें
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 4
    1
    GameRanger क्लाइंट को डाउनलोड करें आप ग्राहक को डाउनलोड कर सकते हैं GameRanger वेबसाइट. डाउनलोड पूर्ण होने पर स्थापना फ़ाइल को चलाएं। ग्राहक बहुत हल्का है, 1 एमबी से कम का वजन होता है।
    • GameRanger प्रोग्राम अपडेट्स को स्वचालित रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल करेगा। अद्यतन करने के बाद, अतिरिक्त सामग्री डाउनलोड करना शुरू करें। इसमें कुछ क्षण लग सकते हैं
    बिना युद्ध के खेल के Warcraft iii ऑनलाइन नामक छवि। चरण 4 बुलेट 1
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 5
    2
    एक खाता बनाएं स्थापना पूर्ण होने के बाद, खाता निर्माण प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। आपको जारी रखने के लिए सेवा की शर्तों को स्वीकार करना होगा। ऐसा करने के बाद, आपको मौजूदा खाते का उपयोग करने या एक नया बनाने का विकल्प दिया जाएगा।
  • अगर आपके पास किसी मित्र से निमंत्रण कोड है, तो आप "नया खाता बनाएँ" चुनने के बाद इसे दर्ज कर सकते हैं।
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना Battle.Net चरण 5 बुलेट 1
  • खाता बनाने के लिए आपको एक वैध ईमेल पता चाहिए। आपको खाते के लिए एक पासवर्ड भी बनाना होगा।
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net चरण 5 बुलेट 2 के बिना
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 6
    3
    उपयोगकर्ता नाम चुनें आपको एक उपयोगकर्ता नाम बनाने के लिए कहा जाएगा डिफ़ॉल्ट रूप से, आपका नाम बॉक्स में दिखाई दे सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपनी पहचान को सुरक्षित रखने के लिए इसे बदलते हैं। इसके अलावा, GameRanger आपके असली नाम के लिए पूछता है। यह जनता के लिए दृश्यमान होगा, इसलिए इसे अपने जोखिम पर लागू करें
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 7
    4
    अपवित्रीकरण फ़िल्टर को सक्षम करें यदि अश्लील शब्दावली आपको नाराज करती है या यदि बच्चे कार्यक्रम का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आप अश्लील फ़िल्टर को सक्षम करना चाह सकते हैं। यह चैट विंडो में अश्लील संदेशों को फ़िल्टर करेगा आप एक पासवर्ड के साथ फिल्टर को ब्लॉक कर सकते हैं
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 8
    5
    अपना शहर चुनें यह आपके प्रोफाइल में होगा और निकटतम गेम में आपको शामिल करने के लिए उपयोग किया जाएगा
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 9
    6
    ईमेल खाते को सत्यापित करें खाता बनाने के बाद, GameRanger आपके द्वारा प्रदान किए गए पते पर एक ईमेल भेज देगा। GameRanger विंडो में "जारी रखें" क्लिक करने से पहले खाते को सक्रिय करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें सत्यापन लिंक पर क्लिक करने के बाद, GameRanger में लॉग इन करने के लिए "अगला" पर क्लिक करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 10
    7



    Warcraft III खेल फ़ाइलों को जोड़ें एक गेम में शामिल होने के लिए, आपको गेमरेन्जर को बताना होगा जहां वॉरैकैक III कार्यक्रम स्थित है। "संपादन" मेनू पर क्लिक करें और "विकल्प ..." (विकल्प) चुनें। "गेम" टैब में, Warcraft III को खोजने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। "स्थान" खंड में, "ब्राउज़ करें" पर क्लिक करें और अगर वह पहले से कॉन्फ़िगर नहीं किया गया है, तो Warcraft III की स्थापना के लिए नेविगेट करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 11
    8
    खेल खोजें मुख्य "गेम्स" सूची में, ड्रॉप-डाउन मेनू से Warcraft III को ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करें या "मेरा गेम" चुनें और एक वारंटी के तीसरे गेम का चयन करें। प्रत्येक आइटम सूचीबद्ध एक कमरा है जिसका सर्वर एक और व्यक्ति है पूर्ण पिंग पट्टी के साथ गेम ढूंढने का प्रयास करें, प्लस हरी बत्ती जो इंगित करता है कि आप शामिल हो सकते हैं।
  • गेम का विवरण इंगित करता है कि आप किस संस्करण की जरूरत है। अधिकांश पिछले उपलब्ध पैच का उपयोग करें
    बैटमैन के बिना ऑनलाइन Warcraft Iii ऑनलाइन नामक छवि। नेट चरण 11 बुलेट 1
  • लॉक आइकन के साथ खेल में शामिल होने के लिए पासवर्ड की आवश्यकता होती है निर्माता कुंजी का निर्णय लेता है
    बैटएक्स के बिना युद्ध के खेल का खेल I
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 12

    Video: Week 10

    9
    खेल शुरू होने तक प्रतीक्षा करें जब आप कमरे में शामिल हो जाएं तो निर्माता तैयार हो जाने पर गेम शुरू कर देगा। जब गेम शुरू हो गया है, तो वानकिंग 2 लॉन्च मेनू से स्वचालित रूप से खेल शुरू कर देगा।
  • विधि 3

    गारेना + का उपयोग करें
    लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना Battle.Net चरण 13
    1
    Garena + क्लाइंट डाउनलोड करें आप ग्राहक से डाउनलोड कर सकते हैं गारेना + वेबसाइट. डाउनलोड पूर्ण होने के बाद स्थापना फ़ाइल चलाएं। क्लाइंट इंस्टॉलेशन फ़ाइल का वजन लगभग 60 एमबी है।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 14
    2
    कार्यक्रम को स्थापित करें। डाउनलोड पूर्ण होने पर इंस्टॉलर चलाएं। इंस्टालर स्वचालित रूप से चलता है, इसलिए आपको केवल यह बता देना चाहिए कि फ़ाइलों को कहाँ स्थापित करना है। अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए डिफ़ॉल्ट स्थान ठीक है प्रोग्राम को चलाने के लिए जब स्थापना पूर्ण हो जाए
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net के बिना चरण 15
    3
    एक खाता बनाएं यदि आपके पास पहले से ही एक गारेना खाता है, तो प्रवेश करें। यदि आपको एक नया खाता बनाना होगा, तो लॉन्च पैनल के निचले भाग में स्थित "खाता बनाएं" लिंक पर क्लिक करें। एक वैध ईमेल पता दर्ज करें और एक नया उपयोगकर्ता नाम बनाएं गेनेना यह जांच करेगा कि नाम का प्रयोग कब है। अगर ऐसा है, तो आपको दूसरे को चुनना होगा।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन बिना battle.Net चरण 16
    4
    साइन इन करें गारेना + प्रोग्राम में लॉग इन करने के लिए नए बनाए गए खाते का उपयोग करें। उपयोगकर्ता नाम से प्रवेश करें, ईमेल पता नहीं। दोस्त की सूची खुल जाएगी
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 17
    5
    खेल खोजें दोस्तों की सूची में लैन बटन पर क्लिक करें। यह गारेना + खेल नेविगेटर खोल देगा "गेम्स" बटन (गेम्स) पर क्लिक करें और विकल्पों में से Warcraft III का चयन करें। यह वारंटी के तीसरे कमरे की सूची खोल देगा। आप बाएं हाथ मेनू में अपना क्षेत्र चुन सकते हैं।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन battle.Net बिना चरण 18
    6
    खेल फ़ाइलों को कॉन्फ़िगर करें खेल नेविगेटर के निचले बाएं कोने में "मेनू" बटन पर क्लिक करें। खुलने वाले मेनू में "सेटिंग" चुनें "गेम सेटिंग्स" टैब (गेम सेटिंग्स) में, Warcraft III तक स्क्रॉल करें सुनिश्चित करें कि निष्पादन योग्य "निष्पादन योग्य सेटिंग्स" फ़ील्ड में ठीक से कॉन्फ़िगर किया गया है। Warcraft III प्रोग्राम फ़ाइलों को खोजने के लिए गियर आइकन पर क्लिक करें।
  • लड़ाई नामक छवि Warcraft iii ऑनलाइन Battle.Net बिना चरण 1 9
    7
    एक गेम में शामिल हों गेम सेटिंग्स को कॉन्फ़िगर करने के बाद, आप रूम में गेम्स में शामिल हो सकते हैं। उपलब्ध गेम्स देखने के लिए "सर्वर सूची" पर क्लिक करें। एक गेम में शामिल होने के बाद, वानकैर III स्वचालित रूप से लैन मेन्यू के माध्यम से गेम चलाएगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Warcraft III
    • बर्फ सिंहासन (वैकल्पिक)
    • मल्टीप्लेयर सर्वर सॉफ्टवेयर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com