ekterya.com

अंतिम काल्पनिक XIV कैसे खेलें

अंतिम काल्पनिक XIV: एक दायरे पुनर्जन्म स्क्वायर Enix बनाया है कि नवीनतम खेल है। यह एफएफएक्सआईवी के पिछले संस्करण की अगली कड़ी है यह नया संस्करण एक महान MMO है जिसे PS3 या कंप्यूटर पर चलाया जा सकता है। नया संस्करण सरल और मज़ेदार है, इसलिए इस पर पढ़िए कि क्या आप यह सीखना चाहते हैं कि इसे प्रो की तरह कैसे खेलें।

चरणों

विधि 1

एक चरित्र बनाएं
अंतिम काल्पनिक XIV चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक नया चरित्र बनाएं या संस्करण 1 से एक आयात करें FFXIV खेलते समय, आपके पास चरित्र निर्माण के संदर्भ में कुछ विकल्प होते हैं। यदि आपने गेम का पहला संस्करण 2010 में रिलीज़ किया था, तो आप उस गेम से अपने पात्रों को आयात कर सकते हैं। यह आपको एक बोनस देता है क्योंकि आप अपनी इन्वेंट्री और आपके पास कौशल रख सकते हैं और फिर भी आप चरित्र की दौड़, उपस्थिति, नाम आदि बदल सकते हैं। यदि आपने मूल संस्करण नहीं खेला है, तो आप एक नया चरित्र बना सकते हैं।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    दौड़ और लिंग का चयन करें लिंग का आपके कौशल या आँकड़े पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, इसलिए जिस किसी को आप चाहते हैं उसे चुनें। आप विभिन्न प्रकारों से भी चुन सकते हैं, प्रत्येक एक अनूठी उपस्थिति के साथ। दौड़ आपके आंकड़े पर प्रभाव डालती हैं हालांकि, प्रभाव कम है और केवल प्रारंभिक आँकड़े प्रभाव है, इसलिए आप इसके आधार पर ज्यादा आधार नहीं देते हैं।
  • उपलब्ध दौड़ ह्यूर (इंसानों), एलिजन (कल्पित बौने), लालफेल (छोटी दौड़), मीकोओ (बिल्ली के लोग), रोगडीन (बड़े जानवर) हैं।
  • आप एक कबीले भी चुन सकते हैं, जिससे आपके आंकड़े भी अधिक प्रभावित होंगे। हालांकि, दौड़ के साथ, आपकी पसंद के प्रभाव को ध्यान में रखने के लिए लंबे समय से ज्यादा प्रभावित नहीं होता है।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 3 खेलने वाला चित्र देखें
    3
    अपने स्वरूप को कस्टमाइज़ करें दौड़ और लिंग चुनने के बाद, आप अपनी उपस्थिति को समायोजित भी कर सकते हैं। आप एक यादृच्छिक उपस्थिति या डिफ़ॉल्ट उपस्थिति का चयन कर सकते हैं, या आप बाल शैली से आंखों के रंग (दो रंग हो सकते हैं) से सब कुछ बदल सकते हैं।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    एक संरक्षक का चयन करें आपका अभिभावक तत्वों के खिलाफ आपके प्रतिरोध का निर्धारण करेगा, जो प्रत्येक अभिभावक के लिए स्क्रीन पर दिखाई देता है। यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए उपयोगी हो सकता है जो जादू पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बनाते हैं।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5

    Video: FFXIV: यह 2018 में बजाना वर्थ है? (अंतिम काल्पनिक XIV | 1080p | पीसी)

    एक क्लास चुनें आपकी कक्षा गेम की शुरुआत के बारे में बहुत कुछ निर्धारित करती है कक्षाएं आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले हथियारों को प्रभावित करती हैं, आपकी लड़ाई और क्षमताओं में कौन सी भूमिकाएं होंगी यह कपड़ों या कवच के प्रकार को भी प्रभावित करता है जिसमें आपके पास पहुंच की संभावना है जैसे खेल की प्रगति होती है। जिन वर्गों में आपको तत्काल पहुंच प्राप्त होगी वे "योद्धा" और "विज़ार्ड" हैं जैसा कि आप ऊपर उठते हैं, उतने वर्ग उपलब्ध होंगे, जैसे कि नौकरियां (स्तर 30 से उपलब्ध हैं, आप अधिक कौशल का उपयोग कर सकते हैं, और आपके पास पार-कक्षा कौशल तक सीमित पहुंच है)।
  • (शारीरिक हमले) "युद्ध के चेले" के वर्ग हैं "ग्लेडिएटर" "मुक्केबाज" (बाद में बनने के लिए "भिक्षु") (बाद में "पलादीन" बनने के लिए), "लूटेरा" (बाद में बनने के लिए "योद्धा"), "स्पीयरमैन" में (जो तब हो जाते हैं "Dragoons") और "आर्चर" (जो तब हो जाते हैं "Trovadores")।
  • (जादू का दौरा) "जादू के चेलों" की कक्षाओं "जादूगार" (बाद में "व्हाइट जादूगर" बनने के लिए) (, "चमत्कार कार्यकर्ता" और "Arcanist" (बाद में "ब्लैक जादूगर" बनने के लिए) कर रहे हैं जो तब वे "समनोनर्स" या "स्कॉलर्स" बन जाते हैं)
  • स्तर 10 तक पहुंचने के बाद, वे आपको एक क्लास मिशन देंगे। उस बिंदु के बाद, आपके पास "हाथ के चेले" या "पृथ्वी के चेले" की कक्षा में स्विच करने की क्षमता है, आपके पास वर्ग रखने या मुख्य कक्षाओं में से किसी एक को बदलना है। हाथ और पृथ्वी के चेले सृजन की कक्षाएं हैं और वे आपको उच्च स्तर की बहुत ही उपयोगी वस्तुओं तक पहुंच देते हैं।
  • यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आपका क्लास यह निर्धारित करता है कि आप किस शहर में खेल शुरू करेंगे। हालांकि आप अंततः बाकी दुनिया तक पहुंच सकते हैं, आरंभिक शहर है जहां आप गेम के यांत्रिकी सीखेंगे।
  • विधि 2

    दुनिया और इंटरफ़ेस नेविगेट करें
    अंतिम काल्पनिक XIV चरण 6 खेलने वाला चित्र
    1
    मेनू तक पहुंचें मेनू की एक विस्तृत विविधता है जो कि आप स्क्रीन के निचले भाग के बटनों का उपयोग कर सकते हैं। मेनू प्रणाली, उदाहरण के लिए, आप कई सेटिंग्स का उपयोग करने की अनुमति देता है आप "ईएससी" पर क्लिक करके भी मेनू तक पहुंच सकते हैं कुछ मेनू में शामिल हैं:
    • नक्शा खेल खेलते समय आप विभिन्न प्रकार के नक्शे का उपयोग कर सकते हैं। आप (एम बटन दबाने के लिए एक कंप्यूटर खेलते समय से) एक बड़े नक्शे खोल सकते हैं, मिशन को देखने या स्क्रीन के कोने में एक मिनी मानचित्र का उपयोग करने के लिए नक्शे देखते हैं। नक्शे आपको बताएगा कि मिशन के उद्देश्यों के साथ-साथ महत्वपूर्ण पात्रों, वस्तुओं और इमारतों के स्थान के बारे में कहां जाना चाहिए।
    • समाचार पत्र मिशन के बारे में अखबार में बहुत महत्वपूर्ण जानकारी है और मिशन की प्रगति। आप प्रत्येक मिशन के साथ-साथ पुरस्कारों के लिए नक्शे भी देखेंगे। जर्नल को जम्मू कुंजी (कंप्यूटर पर) दबाकर खोला जा सकता है।
    • वस्तुओं का मेनू आप मुख्य इन्वेंट्री मेनू के माध्यम से या सामान्य बटन को मुख्य बटन के ऊपर रंगीन बक्से का चयन कर सकते हैं। रंगीन बक्से ऑब्जेक्ट्स द्वारा आपके इन्वेंट्री में रिक्त स्थान दर्शाते हैं। आप शस्त्रागार मेनू के माध्यम से हथियारों या कवच तक पहुंच सकते हैं आप प्रत्येक प्रकार के 25 हथियार रख सकते हैं कुछ विकल्प देखने के लिए ठीक क्लिक करें (कंप्यूटर पर)
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    एनपीसी के साथ बातचीत करें आप मिशन और पुरस्कार प्राप्त करने के लिए एनपीसी के साथ बातचीत कर सकते हैं जब एनपीसी के शीर्ष पर बटन दिखाई देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उनके साथ बातचीत कर सकते हैं। एक हल्के रंग का बटन यह दर्शाता है कि आप एक मिशन प्राप्त करने के लिए एनपीसी से बात कर सकते हैं। जब आप मिशन खत्म करते हैं, तो एनपीसी के शीर्ष से ऊपर एक हरा बटन दिखाई देगा, जिससे आप इनाम प्राप्त करने का चयन कर सकते हैं।
  • एनपीसी के साथ बात करते समय, आपको उनके माध्यम से प्रगति के लिए पाठ स्क्रीन पर टेक्स्ट पर राइट-क्लिक करना होगा।
  • शीर्षक वाला चित्र अंतिम काल्पनिक XIV चरण 8 चलायें
    3
    अपने दोस्तों के साथ बातचीत करें कई तरह से आप खेल में अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर सकते हैं। इसके अलावा सामान्य से और एक समाज में शामिल होने और दोस्तों के अपने परिचित लोगों से बनाने के लिए और दुनिया में अपनी लोगों को शामिल होने, आप भी "डिलिवरी सेवा Moogle" का उपयोग अन्य पात्रों को संदेश, वस्तुओं और पैसा भेजने के लिए कर सकते हैं। आपको भेजे गए ऑब्जेक्ट प्राप्त करने के लिए एक मोगल खोजें
  • आप "लिंकशेल" सेट भी कर सकते हैं या जुड़ सकते हैं, जिससे आप केवल "लोगशेल्ड" वाले लोगों के साथ एक निजी चैट एक्सेस कर सकते हैं। यह आपके मित्रों या समाज के सदस्यों के साथ बातचीत करने का एक शानदार तरीका है।
  • खेल की शुरुआत में, आप दुनिया के अन्य लोगों के साथ देखने या खेलने में सक्षम नहीं होंगे। हालांकि, एक बार जब आप शुरुआत में निर्देशों को पास करते हैं, तो आप अपने दोस्तों से जुड़ सकते हैं।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 9 का शीर्षक चित्र
    4
    "एथराइट्स" और अन्य प्रकार के परिवहन विधियों का उपयोग करें शहरों में, शहरों के भीतर और छोटे बस्तियों में यात्रा करने के लिए, खेल में कई तरीके हैं उदाहरण के लिए, "एथराइट्स", परिवहन का एक शानदार तरीका है। ये बड़े क्रिस्टल हैं जो आप पूरे विश्व में देख सकते हैं और वे आपको किसी भी जगह के बीच तुरन्त स्थानांतरित कर सकते हैं। क्रिस्टल के साथ इंटरैक्ट करने के लिए आपको बस "एथेरेट्स" में बदलाव करना है।
  • क्षेत्रों के बीच यात्रा करने के लिए आप ब्लिम्प्स, फेरी और चॉकोबोस (या तो आप खुद को या किराए पर ले सकते हैं) का उपयोग कर सकते हैं।
  • छोटे "ऐथेराइट्स" शहर के भीतर यात्रा के लिए हैं।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 10 खेलने वाला चित्र
    5
    गेम छोड़ें खेल स्वचालित रूप से सहेजे जाएंगे, इसलिए आपको लगातार अपनी प्रगति रिकॉर्डिंग नहीं करनी होगी। हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी हाल की प्रगति को सहेज लिया गया है, आपको खेल छोड़ना होगा, मेनू से बाहर निकलना सुनिश्चित करें (इसे बंद न करें)।
  • विधि 3

    खेल में शुरू और प्रगति करें
    अंतिम काल्पनिक XIV चरण 11 खेल शीर्षक छवि
    1
    ट्यूटोरियल चलाएं। ट्यूटोरियल में महत्वपूर्ण जानकारी होगी और आपको दुनिया को थोड़ा और अधिक जानने में मदद मिलेगी। ध्यान दें और स्क्रीन पर दिखाई देने वाली सभी सूचनाओं को छोड़ने की कोशिश न करें। यहां तक ​​कि अगर आपने पहले संस्करण खेला है, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह गेम बहुत अलग है।
    • जब आप ट्यूटोरियल शुरू करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपके पास बाह्य उपकरणों को समायोजित करने की क्षमता है (यदि आप किसी कंप्यूटर पर खेल रहे हैं)। यह आपको खेलने के लिए कंप्यूटर के साथ कंसोल का नियंत्रण जोड़ने की अनुमति देता है, यदि आप चाहें
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 12 का शीर्षक चित्र
    2
    साहसी क्षेत्र से खुद को परिचित कराएं हालांकि यह प्रत्येक शहर के लिए अलग है, एक मुख्य साहसिक क्षेत्र है, जो आपको मुख्य ट्यूटोरियल के अंत में मिलता है, जहां आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, मिशन प्राप्त कर सकते हैं और सभी प्रकार के वर्णों को पूरा कर सकते हैं।



  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    प्रारंभिक मिशन चलाएं और अपनी कक्षा के गिल्ड पर जाएं। प्रारंभिक मिशन को छोड़ना या अपने वर्ग के समाज पर जाने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। इन चीजों को न केवल आपको महत्वपूर्ण जानकारी दी जाती है और आपको खेल के यांत्रिकी में पेश करती है, बल्कि आपको अनुभव भी देता है (एक्सपी) जो आपके चरित्र के स्तर को ऊपर उठाने में मदद करेगी, मजबूत हो और स्वयं का बचाव करने में सक्षम हों।
  • Video: Final Fantasy 14 Gae Bolg Dragoon Weapon Lore

    अंतिम काल्पनिक XIV चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    मुख्य मिशन को पूरा करें मिशन जो खेल की मुख्य कहानी का हिस्सा हैं, उन्हें अन्य अभियानों (वर्णों के प्रमुखों पर एक बटन के साथ) के रूप में चिह्नित किया जाएगा। हालांकि, इन मिशनों को अंतर करना आसान है क्योंकि बटन का एक अलग आकार होता है (जैसे कि वे आग पर थे)।
  • ये मिशन आपके प्रथम श्रेणी के स्तर को बढ़ाने का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तरीका है, क्योंकि माध्यमिक मिशन दोहराए नहीं जाते हैं और यदि आप उन्हें गेम में अपना द्वितीय श्रेणी या बाद के स्तर को बढ़ाने के लिए बचाते हैं तो बेहतर है।
  • विधि 4

    प्रभावी ढंग से लड़ो
    अंतिम काल्पनिक XIV चरण 15 खेलने वाला चित्र
    1
    अपनी कक्षा के लिए कौशल जानें अपनी कक्षा के कौशल या क्षमताओं को जानें। ये कौशल आपको बेहतर लड़ने और आपको अधिक शक्तिशाली आंदोलनों और सुरक्षा प्रदान करने की अनुमति देगा। अपने चरित्र के स्तर को बढ़ाकर नए कौशल सीखें - आपके स्तर जितना अधिक हो, उतना अधिक शक्तिशाली होगा।
    • क्रियाएं सक्रियता सक्रिय हैं ये लड़ाइयों के दौरान उपयोग करने के लिए विशिष्ट बटन को असाइन किया जा सकता है। जैसा कि आप स्तर में वृद्धि करते हैं, नए कार्यों को जानें जाओ और इन कौशल को क्रिया मेनू के माध्यम से प्रदान करें, जो मुख्य मेनू में है।
    • विशेषताओं कार्यों के समान हैं, सिवाय इसके कि वे निष्क्रिय और सक्रिय कौशल नहीं हैं। इसका मतलब यह है कि वे हमेशा लागू होते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र अंतिम काल्पनिक XIV चरण 16 खेलते हैं
    2
    दुश्मनों से हमले से बचें जब दुश्मनों से लड़ते हैं, तो आपको उनके हमलों की सीमा से बाहर होना चाहिए। यदि आप किसी दूरी से लड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा दूरी बनाए रखें। अगर आपको दुश्मन से संपर्क करना है, तो फर्श पर उज्ज्वल आंकड़े देखें यह आपका हमला क्षेत्र है और यह एक हमले को निष्पादित करने से पहले दिखाई देगा। यदि आंकड़ा लाल है, इसका मतलब है कि आपको चोट लगी होगी और आपको दूर जाना होगा।
  • जैसा आप स्तर प्राप्त करते हैं और मजबूत दुश्मनों से लड़ते हैं, आप को हमले से दूर होने के लिए समय कम और कम होगा चिंता न करें, पहले वे आपको इस प्रणाली के लिए इस्तेमाल करने के लिए पर्याप्त समय देंगे।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 17 का शीर्षक चित्र
    3
    कांगों का उपयोग करें कॉम्बोस ऐसी क्रियाएं हैं जो किसी विशेष क्रम में उपयोग की जाती हैं ताकि आप अधिक शक्तिशाली चालें निष्पादित कर सकें जो कि लड़ाई में आपकी सहायता कर सके। हालांकि, आपके पास संयोजनों तक पहुंच नहीं है जब तक कि आप कई स्तरों तक नहीं जाते हैं क्योंकि आपको गठबंधन करने के लिए कई कौशल की आवश्यकता होती है।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 18 का शीर्षक चित्र
    4
    अपने साथियों के साथ काम करें इस तरह के खेल में, दुश्मनों को हराने के लिए टीम वर्क बहुत महत्वपूर्ण है प्रत्येक वर्ग अपनी शक्तियों और कमजोरियों है, और जब खिलाड़ी एक साथ कई वर्गों खेलने एक संतुलित टीम में, हो रही एक दुश्मन से छुटकारा सरल है। निशुल्क अभियान (खिलाड़ियों का संघ) में शामिल होने या खिलाड़ियों के साथ अपनी खुद की टीम बनाने पर विचार करें।
  • आप अपने टीम के साथियों के साथ भी आसान बनाने के लिए गेम में सुविधाओं का उपयोग भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप दुश्मनों को चिह्नित कर सकते हैं, जो उन्हें हमलों के समन्वय की अनुमति देता है
  • सीमाओं का उपयोग करें यदि आप 4 या अधिक की एक टीम में लड़ते हैं, तो आप सीमा बार का उपयोग कर सकते हैं जैसा कि आप नुकसान करते हैं और अपने सहयोगियों को ठीक करते हैं, बार एक विशेष आंदोलन अनलॉक करने के लिए भर जाएगा आंदोलन का प्रकार उस खिलाड़ी की श्रेणी पर निर्भर करेगा जो इसे सक्रिय करेगा, लेकिन ये आंदोलनों बहुत उपयोगी हैं और आपको उनका लाभ लेना चाहिए।
  • विधि 5

    स्तर ऊपर
    शीर्षक वाला चित्र अंतिम काल्पनिक XIV चरण 19 खेलते हैं
    1
    कई मिशन करें आपके चरित्र को ऊपर उठाने के लिए मिशन्स सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए सभी को ढूंढें जो आपको मिलें। यदि आप एक से अधिक वर्गों में ऊपर उठाने की योजना बना रहे हैं, तो आपको यह योजना करने की आवश्यकता है कि क्या मिशन करना है और कब। जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप हमेशा मिशन करते हैं
    • मंडल का स्तर XP प्राप्त करने और अपने चरित्र को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है। ये एक समय सीमा के साथ मिशन हैं और आप उन्हें साहसी संघ से प्राप्त कर सकते हैं। ये मिशन मूल रूप से झगड़े या मिशन हैं जिसमें वे आपको किसी ऑब्जेक्ट के लिए जाने या किसी अन्य को बनाने के लिए कहेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र अंतिम काल्पनिक XIV चरण 20 खेलते हैं
    2
    "भाग्य" (गंतव्यों) में भाग लें डेनिनेस बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होने वाली झगड़े उत्पन्न होती हैं जब आप दुनिया की यात्रा करते हैं। क्षेत्र में कोई भी खिलाड़ी भाग ले सकता है और आपके द्वारा प्राप्त XP आपको निर्धारित किया जाता है कि आपने लड़ाई में कितना योगदान दिया था। यह XP को कमाने का एक बढ़िया तरीका है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप थोड़ी देर में एक बार छोड़ दें।
  • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई अन्य प्राणी के खिलाफ लड़ रहा है: आप मदद करने के लिए शामिल हो सकते हैं। अगर खिलाड़ियों ने दुश्मनों से लड़ने में भाग लेते हैं तो खिलाड़ी कुछ भी नहीं खोते हैं। पहला खिलाड़ी जो किसी दुश्मन से लड़ना शुरू कर देता है, हमेशा संबंधित XP का 100% प्राप्त करेगा।
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 21 खेलने वाला चित्र देखें
    3
    दुनिया में प्राणियों के साथ लड़ो। आप छोटे प्राणियों के साथ लड़ने को प्रशिक्षित कर सकते हैं, जो आपको दुनिया भर में मिलते हैं। ये आपको थोड़ा एक्सपी देते हैं, लेकिन वे असीमित हैं और हमेशा वहां होंगे। इसलिए वे ऊपर उठाने का एक बढ़िया तरीका है
  • अंतिम काल्पनिक XIV चरण 22 का शीर्षक चित्र
    4
    अतिरिक्त XP कमाने के लिए अपनी रजिस्ट्री में पूर्ण कार्य। आपके पास कई तरह के रिकॉर्ड हैं, जहां आपको ऑब्जेक्ट्स की एक्स संख्या खोजने के लिए कहा जाता है। संग्रह पूरा करें और आपको XP और एक मौद्रिक पुरस्कार मिलेगा। कुछ रिकॉर्ड अपने वर्ग के लिए विशिष्ट हैं और आप (किसी अन्य वर्ग स्तर रखने के लिए दूसरे शब्दों में, नहीं) किसी भी समय उन पर काम कर सकते हैं।
  • आपका सृजन और संग्रह रिकॉर्ड आपको अनुभव में पुरस्कार देगा, आमतौर पर पहली बार किसी ऑब्जेक्ट को बनाने या एकत्रित करके।
  • अपने शिकार रिकॉर्ड पर काम करें आपका शिकार रिकॉर्ड विशेष रूप से विशिष्ट राक्षसों की हत्या के लिए आपको XP और धन देगा। यह प्रत्येक वर्ग के लिए विशिष्ट है, इसलिए जब भी आप चाहते हैं तब आप शिकार कर सकते हैं। यह आपके द्वितीय श्रेणी के स्तर को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है।
  • शीर्षक वाला चित्र अंतिम काल्पनिक XIV चरण 23 खेलते हैं
    5
    एक्सपी सुधारें जहां आप कर सकते हैं कुछ ऑब्जेक्ट्स और परिस्थितियों से आप XP को आसान जीत सकते हैं कुछ खाद्य पदार्थ और पेय आप अधिक XP अर्जित करने में मदद करते हैं। आप कंपनी की निशुल्क गतिविधियों के हिस्से के रूप में अधिक XP भी प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए एक में शामिल होने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने खेल का पहला संस्करण खेला है, तो आप देखेंगे कि इस खेल में कई बड़े बदलाव हैं:
    • उन्होंने युद्ध प्रणाली को बदल दिया
    • नक्शे सरल होते हैं
    • दुनिया अब इतनी पारदर्शी नहीं है।
    • काम पहले गेम के अंत तक दिखाई दिए
    • खेल की शुरुआत में, जब वे आप से पूछते हैं कि साहस से बाहर निकलने के लिए आपकी प्रेरणा क्या है, तो आपका जवाब इससे प्रभावित होगा कि वे कुछ मिनट बाद आपको कितने बजते हैं।
    • यदि आप एक मिशन के लिए एक पुरस्कार के रूप में एक टीम प्राप्त करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने शस्त्रागार में जाते हैं और इसे डालते हैं क्योंकि यह स्वचालित रूप से सुसज्जित नहीं है।
    • स्तर 10 से पहले, आपकी कक्षा निर्धारित करेगी कि आपकी आँकड़े कितनी बढ़ जाएंगे। स्तर 10 के बाद, आपके आँकड़ों को मैन्युअल रूप से असाइन किया जा सकता है।
    • यदि आप जादू का इस्तेमाल करते हैं, तो मंत्र का उपयोग करें जो एक त्वरित वर्ष बनाते हैं जैसे कि जैव, जो बड़ी झगड़े में आपकी सहायता करेगा।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप खुद को मापते हैं और खेल नहीं करते समय बहुत खर्च करते हैं। यदि आप बहुत ज्यादा खेलते हैं, तो एक ऐसा स्थान आएगा जहां आप इसे अब और आनंद नहीं लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com