ekterya.com

पोकीमोन फायर रेड और ग्रीन लीफ में स्यूदाद अजाफ्रान को कैसे प्राप्त करें

लाल फायर और ग्रीन लीफ पोकीमॉन (साथ ही मूल लाल और ब्लू पोकीमॉन गेम्स) में, सेफरन सिटी एक बड़ा और अतिप्रवाह शहर है जहां मानसिक शिक्षक सबरीना आपके सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। इस शहर की यात्रा करने के कई कारण हैं: यह छठे कांटो पोकीमॉन जिम का घर है, दोदो कराटे, सिल्फ एसए का मुख्यालय है। और अधिक! चाहे आप पहली बार शहर की तलाश कर रहे हों या पुनश्चरर कोर्स की तलाश में एक पोकीमोन शिक्षक हो, चिंता न करें - सिउदाद आज़ाफ्रान को मिलना बहुत आसान है!

चरणों

भाग 1

चाय प्राप्त करना
पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 1 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
1
सिउदाद अज़ुलोना पर जाएं सिउदाद आज़ाफ्रान को पाने के लिए, आपको सबसे पहले सियुडैड अज़ुलोनोन में लौटना होगा। एक चेतावनी के रूप में, यह वह शहर है जहां 6-कहानी शॉपिंग सेंटर स्थित है और जहां एरिका, पौधे प्रकार के शिक्षक, जिम नेता हैं यह सीडाड आज़ाफ्रान के सीधे पश्चिम में स्थित है, मार्ग 7 से इसे जुड़ा हुआ है।
  • यदि आपके पास पोकीमॉन है जो "फ़्लाइट" (MO02) आंदोलन को जानता है, तो आप बस सिउदाद अज़ुलोना पर जा सकते हैं अन्यथा, यह चक्र मार्ग (मार्ग 17) या अंडरग्राउंड रूट के माध्यम से लावांडा गांव के माध्यम से फूक्सिया सिटी से आता है।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफ़ग्रीन चरण 2 में सेफ्रॉन सिटी में जाओ
    2

    Video: कैसे स्माइल लिपट (मुँह कोने उठाने प्रक्रिया) और इसकी प्रभावशीलता प्रदर्शन करने के लिए

    ब्लू मैन्शन पर जाएं एक बार जब आप सिउदाद अज़ूलोन में हों, तो आज़ुलोना हवेली पर जाएं। यह इमारत, पोकीमोन केंद्र के बगल में स्थित है, जहां आपको शुरू में एक एवेई प्राप्त हो सकता है
  • पोकीमोन फायररेड और लीफ़ग्रीन चरण 3 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र देखें

    Video: [। Eng.Ver] कोरियाई प्लास्टिक सर्जरी: मुंह कोने लिफ्ट - स्माइल लिपट

    3
    बूढ़ी औरत से बात करें हवेली Azulona की पहली मंजिल पर, आपको एक बूढ़ी औरत मिलनी चाहिए। वह ऊपर की मेज पर और प्रवेश द्वार की बाईं ओर बैठी है उससे बात करो
  • पोकीमैन फ़ायर-रेड और लीफ-ग्रीन चरण 4 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    4
    चाय प्राप्त करें बूढ़ी औरत को आपको गर्म चाय देना चाहिए बधाई हो, अब आपके पास सब कुछ है जो आपको केसर सिटी जाने की ज़रूरत है!
  • चूंकि आप अज़ुलोना हवेली में हैं, आप दूसरी मंजिल पर जाने के लिए समय ले सकते हैं, जहां आप एरिका के बारे में जानकारी पा सकते हैं, सिउदाद आजाफ्रान के जिम नेता। यह अपरिहार्य है यदि आप अपने आप को याद रखने के कार्य के लिए समर्पित कर रहे हैं।
  • भाग 2

    सिदाद अजाफ्रान में पहुंचने
    पोकेमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 5 में सेफ्रॉन सिटी को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    पूर्व से रूट 7 तक सिर एक बार चाय बनने के बाद, यह Azulona छोड़ने के लिए सलाह दी जाती है, शहर को पूर्व में छोड़ दिया जाता है (जो स्क्रीन के दाईं ओर है)। ब्लू सिटी के पोकेमोन केंद्र में अपने पोकेमोन को ठीक करने के लिए यह आवश्यक नहीं है, हालांकि यह चोट नहीं पहुंचेगा - रूट 7 पर कोई दुश्मन का कोच नहीं है।



  • पोकीमोन फायररेड और लीफ ग्रीन चरण 6 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
    2
    सिउदाद अजाफ्रान का लक्ष्य दर्ज करें मार्ग 7 अन्य मार्गों की तुलना में बहुत ही कम और सुरक्षित है - सिआदाद आज़ाफ्रान के प्रवेश द्वार पर पहुंचने के लिए आपको केवल दक्षिण की ओर चलना है, फिर पूर्व (नीचे, फिर दाएं)। छलांग लगाने या किनारे पर चलना और पतली ओर की इमारत में प्रवेश करना।
  • रूट 7 पर लड़ाई खोजने का एकमात्र तरीका है कि आप जिस सड़क पर ले जाना चाहते हैं, उसके ऊपर लंबा घास के किनारे पर चलना चाहिए। हालांकि, यह आवश्यक नहीं है कि स्यूदाद अजाफ्रान को मिले।
  • पोकेमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 7 में सेफ्रॉन सिटी में जाओ
    3
    पुलिस के साथ बोलो लक्ष्य के अंदर, आप एक पुलिस अधिकारी देखेंगे। प्रारंभ में, यह अधिकारी आपको सेफ्रॉन सिटी में प्रवेश करने से रोका होगा। हालांकि, अब आपको उनसे संपर्क करना होगा और उनके साथ बात करना होगा - उन्हें चाय पीनी चाहिए और इसे पीना चाहिए। इसके बाद, वह आपको बिना किसी नुकसान के दरवाजे के माध्यम से जाने देगा।
  • बधाई! इमारत को दायीं ओर से बाहर निकलें और आप सिदाद आजाफ्रॉन में आएंगे!
  • भाग 3

    बाद में खेल में सिटी केसर का दौरा
    पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 8 में सेफरन सिटी के लिए शीर्षक वाली छवि
    1
    सिउदाद अजफ्रान को उड़ना एक बार जब आप पहली बार स्यूदाद आज़ाफ्रान गए, भविष्य में वहां जाने का सबसे आसान तरीका वहां उड़ना है। फ्लाइट आंदोलन (MO02) को जानते हुए पोकीमोन में आपको जो भी चीजें हैं, आप केंटो में कहीं भी से तुरंत एक झटके में सेफरन सिटी तक पहुंच सकते हैं।
    • सेफ्रॉन सिटी पर जाने के लिए, पोकीमोन मेनू में फ्लाईट आंदोलन को जानते हुए एक उड़ान प्रकार पोकीमन का चयन करें, फिर मेनू से "फ़्लाइट" चुनें और नक्शा पर सेफ्रॉन सिटी का चयन करें। Ciudad Azafrán नक्शे के पूर्व की ओर "क्रॉस" के केंद्र में स्थित है।
  • पोकेमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 9 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाली छवि
    2
    केसर सिटी से चलो अगर आपके पास पोकीमॉन नहीं है जो आपके कंप्यूटर पर फ्लाइट आंदोलन को जानता है या आप कुछ अतिरिक्त अनुभव की तलाश कर रहे हैं, तो आप केसर सिटी से चलना चाह सकते हैं ऐसा करने के लिए कई अलग-अलग तरीके हैं, क्योंकि सिउदाद आज़ाफ्रान केंद्र के चार अलग अलग कस्बों के बीच स्थित हैं। इसके आगे आगे प्रत्येक निर्देश से स्यूदाद आज़फ्रान को मिलने के लिए कम दिशाएं हैं:
  • उत्तर से: सीयुडाड सेलेस्टे से शुरू, रूट 5 पर दक्षिण की ओर। यह ध्यान रखें कि अंडरग्राउंड रूट का उत्तरी छोर रूट 5 पर जाता है।
  • दक्षिण से: सीयूडैड कार्मिन, सिर उत्तर में रूट 6 के घुमावदार सड़क के साथ शुरू होता है। ध्यान दें कि अंडरग्राउंड रूट का दक्षिणी छोर रूट 6 पर जाता है
  • पूर्व से: पुएब्लो लावंडा, सिर के पश्चिम से शुरू, मार्ग के माध्यम से सड़क का पालन करें 8. ध्यान रखें कि अंडरग्राउंड रूट का अंत रूट 8 में जाता है
  • पश्चिम से: पिछले अनुभाग में बताए अनुसार मार्ग 7 का उपयोग करें।
  • पोकीमोन फायररेड और लीफग्रिने चरण 10 में सेफ्रॉन सिटी तक का शीर्षक चित्र
    3

    Video: इसके तत्काल बाद के बाद मुंह कॉर्नर लिफ्ट (स्माइल लिपट)

    साइडड से स्यूदाद आज़ाफ्रान तक जाएं यदि आपके पास पोकेमॉन नहीं है जो आपकी टीम में उड़ान जानता है और आप जितनी जल्दी हो सके सिदाद आज़ाफ्रान को प्राप्त करना चाहते हैं, साइकिल का उपयोग करना संभवतः आपका सर्वोत्तम विकल्प है साइकिल के साथ, आप ऊपर सूचीबद्ध किसी भी स्थलीय मार्ग का उपयोग कर सकते हैं - आप केवल उनके माध्यम से तेज़ी से आगे बढ़ सकेंगे
  • बाइक प्राप्त करने के लिए, आपको सीयूडैड सेलेस्टे में बाइक की दुकान पर बाइक बोनस (प्यूकेमॉन फैन क्लब सीयूडैड कारमिन में) से लेने की आवश्यकता होगी। आम तौर पर, बाइक 1,000,000 पक्केक्वॉड्स के बराबर है - इस खेल में आप जितना अधिक मिलेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com