ekterya.com

कॉमकास्ट पर छूट कैसे प्राप्त करें

यदि आप वर्तमान में एक कॉमकास्ट ग्राहक हैं या एक बनने पर विचार करें, तो आप अपनी सेवाओं या आपके संपूर्ण खाते के लिए कई मायनों में छूट प्राप्त कर सकते हैं यदि आप कॉमकास्ट ग्राहक हैं, तो आप सौदेबाजी छूट के संबंध में अधिक प्रभाव पा सकते हैं। कॉमकास्ट सेवाओं पर छूट पाने के तरीकों के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें

चरणों

विधि 1

नए ग्राहकों के लिए छूट की जांच करें
कॉमकास्ट चरण 1 से छूट प्राप्त करें
1
आप जिस कॉमकास्ट सेवाओं का इस्तेमाल करना चाहते हैं, उनके प्रकार का निर्धारण करें। वर्तमान में, कॉमकास्ट विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें केबल टीवी, इंटरनेट, होम टेलीफोन सेवा, गृह सुरक्षा प्रणाली और कंप्यूटर के लिए तकनीकी सहायता शामिल है।
  • प्रायः, "पैकेज" में सेवाएं खरीदने के लिए सस्ता है यदि आप एक से अधिक की उपरोक्त सेवाएं चाहते हैं, तो कई पैकेज उपलब्ध हैं। हालांकि, याद रखें कि लगभग सभी उपलब्ध पैकेज में इंटरनेट और केबल को एक साथ शामिल किया गया है। हो सकता है कि घर और केबल फोन के लिए केवल कोई विशेष ऑफ़र की घोषणा नहीं की गई।
  • ये प्रस्ताव सावधानी से जांचें कुछ लोगों ने गौर किया है कि जो कुछ सर्वश्रेष्ठ मासिक दर प्रदान करते हैं, उनमें सबसे लंबे समय तक अनुबंध होता है। यदि आप इतने लंबे समय से बंधे नहीं रहना चाहते हैं या निकट भविष्य में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं, तो शायद 24 महीने की योजना सबसे सुविधाजनक नहीं हो सकती है।
  • कॉमकास्ट चरण 2 से एक डिस्काउंट प्राप्त करें
    2
    कॉमकास्ट प्रतियोगिता द्वारा दी जाने वाली सेवाओं की दरों का अध्ययन करें यह आपको इन सेवाओं के लिए पेशकश की जाने वाली सर्वोत्तम पेशकशों को निर्धारित करने की अनुमति देगा, जो आप कॉमकास्ट के बारे में बताएंगे, जब आप उनके छूट के बारे में पूछेंगे।
  • कॉमकास्ट चरण 3 से छूट प्राप्त करें
    3
    यदि आप प्रोन्नति और विशेष प्रस्तावों के बारे में जानना चाहते हैं तो बिक्री प्रतिनिधि से संपर्क करें अक्सर, नए कॉमकास्ट ग्राहक शुल्क और छूट के हकदार होते हैं जो मौजूदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।
  • डिस्काउंट का उल्लेख करें कि इस प्रतियोगिता में आपको यह पेशकश की गई है कि बिक्री प्रतिनिधि आपको कोई भी छूट प्रदान नहीं करता है जो कि सार्थक है। आम तौर पर, कॉमकास्ट आपको एक ग्राहक के रूप में रहने के लिए डिस्काउंट से मेल खाने का प्रयास करेगा।
  • ठीक प्रिंट से सावधान रहें प्रायः, कॉमकास्ट अनुबंध की शुरुआत में एक छोटी अवधि के साथ प्रतिस्पर्धा के उन मैचों को पार कर या उससे अधिक प्रदान करता है। यदि आप पहले छह महीनों के लिए "प्रचार शुल्क" का भुगतान करते हैं, लेकिन आपको उच्च दर से दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करना होगा, तो आप कॉमकास्ट के साथ हस्ताक्षर करने के लिए अधिक भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा, वे बिना किसी चेतावनी के एकतरफा दरों को बदल सकते हैं, इसलिए लघु अनुबंध हमेशा सर्वश्रेष्ठ विकल्प होते हैं
  • विधि 2

    मौजूदा कॉमकास्ट ग्राहकों
    कॉमकास्ट चरण 4 से छूट प्राप्त करें
    1

    Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    कॉमकास्ट को कॉल करें और अपने प्रतियोगी की छूट का उल्लेख करें। कुछ मामलों में, कॉमकास्ट आपको छूट प्रदान करके मौजूदा सेवाओं के साथ पैसे बचाने के लिए आपके साथ काम करेगा।
    • जब आप कॉमकास्ट ग्राहक के रूप में हैं, तो उस समय का उल्लेख करें जब आप शुरू में डिस्काउंट उपलब्ध कराने के लिए तैयार नहीं हैं। यदि आप कॉमकास्ट के साथ एक से अधिक वर्षों से रहे हैं, तो कॉमकास्ट आपको एक वफादार ग्राहक समझ सकता है और आपको डिस्काउंट प्रदान कर सकता है।
    • अगर आपने हमेशा समय पर कॉमकास्ट रसीदों के लिए भुगतान किया है, तो इस तथ्य का उल्लेख करें। इस तरह, आप अपनी कंपनी के प्रति निष्ठा प्रदर्शित करेंगे।
  • कॉमकास्ट चरण 5 से छूट प्राप्त करें



    2
    Comcast को सूचित करें कि आप सेवा को रद्द करने पर विचार करें यदि कॉमकास्ट छूट के संबंध में आपके साथ काम करने को तैयार नहीं है, तो आप इस रणनीति का उपयोग कर सकते हैं - विशेषकर अगर प्रतियोगिता में ही छूट दी जा सकती है। तब वे आपको एक कॉमकास्ट रिटेंशन विशेषज्ञ को स्थानांतरित कर सकते हैं, जो निश्चित रूप से आपको आपकी कंपनी में रखने के लिए अतिरिक्त डिस्काउंट या प्रोन्नति प्रदान करेगा।
  • यह एक और महत्वपूर्ण क्षण है जिसमें आप प्रतियोगिता की योजनाओं की लागत या लाभ का उल्लेख कर सकते हैं। समझाएं कि किसी अन्य कंपनी की सेवाओं का उपयोग करने की सुविधा किस हद तक आपकी पेशकश को अधिक आकर्षक बनाती है इस बिंदु को वार्तालाप की शुरुआत में स्पष्ट करने की कोशिश करें, क्योंकि यह उन्हें शुरुआत से काउंटरऑपरर्स प्रदान करने के लिए मजबूर करेगी
  • कॉमकास्ट चरण 6 से एक डिस्काउंट प्राप्त करें
    3
    अपने अनुबंध में किसी भी परिवर्तन की पुष्टि प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपको एक पुष्टिकरण संख्या प्राप्त हो, या तो ग्राहक सेवा एजेंट द्वारा बताए गए या हस्ताक्षर करने से पहले, आपके ईमेल पर भेजा गया। कॉमकास्ट एजेंटों का सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सेवा इतिहास नहीं है और ऐसे कई मामलों में फोन पर दिए गए वादे उन प्राप्तियों में पूरा नहीं होते हैं जो ग्राहकों को बाद में प्राप्त होता है।
  • अधिकांश सेवा प्रदाताओं की तरह, कॉमकास्ट में एक ग्राहक प्रतिधारण विभाग है जो विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए ज़िम्मेदार है जो अपनी सेवाओं को छोड़ने या प्रतिस्पर्धा पर स्विच करने की धमकी देते हैं। इन एजेंटों को प्रशिक्षित किया जाता है ताकि उनके साथ काम करना बहुत आसान न हो, लेकिन वे निश्चित ऑफ़र प्रदान करने के लिए अधिकृत भी हैं जो अन्यथा खुलासा नहीं उपलब्ध हैं। यदि आप उनके साथ बेहद धैर्य रख सकते हैं, तो आप एक प्रस्ताव प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 3

    वैकल्पिक छूट योजनाएं
    कॉमकास्ट चरण 7 से छूट प्राप्त करें

    Video: तूफान(हिंदी अनुवाद) 'आप एक बच्चे की माँ को ऐसे क्या देख रहे हो? part-4

    1
    छूट के लिए कॉमकास्ट से पूछें जो आपके परिस्थितियों के अनुरूप हो सकता है क्षेत्रीय कार्यालय वर्ष के कुछ समय में वयस्कों या सैन्य कर्मियों के लिए अलग-अलग प्रस्ताव पेश करते हैं।
    • यदि आप कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, तो कुछ क्षेत्रों या राज्य आपको कॉमकास्ट के साथ साझेदारी प्रदान करने के लिए भागीदार बना सकते हैं।
  • Comcast चरण 8 से एक डिस्काउंट प्राप्त करें

    Video: Suspense: Man Who Couldn't Lose / Dateline Lisbon / The Merry Widow

    2
    कॉमकास्ट कूपन कोड को इंटरनेट पर देखें यदि आप अपनी वेबसाइट से कॉमकास्ट सेवाएं खरीदते हैं, तो आप विभिन्न छूट प्राप्त करने के लिए कूपन कोड दर्ज कर सकते हैं।
  • मान्य कूपन कोड वाले वेब पेजों को ढूंढने के लिए "Comcast कूपन कोड" जैसे कीवर्ड का उपयोग करके इंटरनेट पर एक खोज करें आप कॉमकास्ट कूपन कोड की सूची की समीक्षा करने के लिए इस आलेख के संदर्भ अनुभाग में "खुदरा मेरे नहीं" वेबसाइट पर भी जा सकते हैं, जो कि विभिन्न छूट प्रदान करते हैं।
  • इन "कूपन" पृष्ठों में से कुछ के साथ सावधान रहें कई बस व्यापारिक घोषणाएं हैं और "विशेष" प्रस्तावों की पेशकश करते हैं जो उनसे अलग नहीं हैं जो सीधे कंपनी में उपलब्ध हैं।
  • कॉमकास्ट चरण 9 से एक डिस्काउंट खरीदें शीर्षक वाला इमेज

    Video: Internet Technologies - Computer Science for Business Leaders 2016

    3
    मौसमी डिस्काउंट देखें विशेष रूप से, साल भर में एक कार्यक्रम से संबंधित पार्टियों के लिए प्रस्तुतीकरण और किसी भी चीज के लिए पीछे-से-स्कूल ऑफ़र, चीजों की तलाश करें अगस्त कई लोगों के लिए समय बढ़ रहा है और इसलिए, ऐसे समय की तलाश करने का एक और अच्छा समय है जो कॉमकास्ट इस समय के दौरान चलते लोगों के उच्चतम औसत के लिए प्रदान करता है। उन्हें परंपरागत रूप से कंपनी की वेबसाइट के एक हिस्से पर गर्मियों की पेशकश प्रदान करना होगा।
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com