ekterya.com

आईएमवीयू में बेहतर कैसे होगा

आईएमवीयू (वर्चुअल इंस्टेंट मैसेंजर यूनिवर्स) एक ऑनलाइन मनोरंजन साइट है जो इंटरैक्शन को संभव बनाने के लिए अवतार का उपयोग करता है।

चरणों

आईएमवीयू चरण 1 में बीता हुआ बेहतर शीर्षक चित्र
1
शुरुआत से अपने क्रेडिट का उपयोग बुद्धिमानी से करें सामान या समान चीजें खरीदना न करें, क्योंकि आपके सिर और शरीर सबसे महत्वपूर्ण हैं नए उपयोगकर्ताओं को सिर और त्वचा से पता लगाना आसान होता है जो आईएमवीयू डिफ़ॉल्ट रूप से असाइन करता है। यदि आपको एक अच्छा सिर या त्वचा की जरूरत है, तो डीओसी (दैनिक ड्रेस चैलेंज) को देखने का प्रयास करें। उनके पास बहुत से उपयोगकर्ता हैं जिनकी एवीआई डिफ़ॉल्ट रूप से उन लोगों की तुलना में बेहतर दिखती हैं फिर, आप अपने कपड़े और अन्य चीजों की कोशिश कर सकते हैं और उन्हें अपनी इच्छा सूची पर रख सकते हैं।
  • Video: IMVU | एक अच्छा पुरुष AVI (मेरे विचार) बनाने के लिए कैसे

    आईएमवीयू चरण 2 में बीक बीटर शीर्षक वाला इमेज

    Video: एक मोबाइल 100% काम कर रहे 2018 पर एक पुरुष नग्न पाने के लिए IMVU कैसे

    2
    जब आप साइन अप करते हैं, तो संदेश टैब पर "हां" पर क्लिक करके क्रेडिट अर्जित करें आपको 500 क्रेडिट मिलेंगे अपने खाते की पुष्टि करें और आपके पास 2000 होगा। फिर, आईएमवीयू डाउनलोड करें और जब आप एक दौरे देते हैं, तो आप अधिक कमाएँगे। अधिक क्रेडिट अर्जित करने के लिए यात्रा को स्वीकार करें क्रेडिट धन हैं जो आपको ऐसी चीजें खरीदने में मदद करता है जिसे आप कपड़े, जूते, सामान आदि की तरह पसंद करते हैं। आप किसी अन्य व्यक्ति को उपहार के रूप में भी सब कुछ दे सकते हैं। क्रेडिट अर्जित करने का एक और तरीका दो खातों को बनाने और अपने आप को उपहारों को माध्यमिक से मुख्य खाते तक भेजना है।
  • आईएमवीयू चरण 3 में बनें बेहतर इमेज
    3
    आईएमवीयू से क्रेडिट खरीदें या खेल खंड में लक्ष्य या वाल-मार्ट जैसे स्थानों पर या आईएमवीयू के पास अन्य जगहों को चेक करें। $ 10, $ 15, $ 20, $ 25 और $ 50 कार्ड हैं आमतौर पर, आपको इन कार्डों को खरीदने के लिए अन्य चीज़ों के साथ पुरस्कृत किया जाएगा कार्ड खरीदने के बाद, जब तक आप अपना खाता नहीं प्राप्त करते तब तक इसे नकाराएं, फिर कोड को रिडीम करें। यह भी सिफारिश की जाती है कि आप एक ईमेल भेज दें और वे निश्चित रूप से इसे स्वीकार करेंगे।
  • आईएमवीयू चरण 4 में बीकमड बीटर पर छवि का शीर्षक
    4
    कुछ दोस्त बनाएं यह एक अच्छा विचार है (जब तक आप लोगों को पसंद नहीं करते) क्योंकि वे आपको उपहार दे सकते हैं दोस्तों से उपहार प्राप्त करना मजेदार है क्योंकि हर कोई, आम तौर पर, पैसे के बिना होता है या अन्य लोगों को अपने क्रेडिट को उनके अवतारों को अनुकूलित करने के लिए देता है जो सामान्य रूप से महंगा होते हैं। आप घृणास्पद लोगों और बुरे लोगों से मिलेंगे, लेकिन आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं, सिर्फ उन्हें ब्लॉक कर सकते हैं।



  • आईएमवीयू चरण 5 पर बनें बेहतर छवि
    5
    दूसरों से प्रेरणा प्राप्त करें यदि आपने प्रोफ़ाइल या अन्य लोगों की तस्वीरें देखी हैं और ये अविश्वसनीय हैं, तो इसका कारण यह है कि उनकी एवीआई तस्वीरें संपादित की गईं, उनकी प्रोफाइल डीआईवी डिज़ाइन आदि हैं। Google DIV डिज़ाइन खोजें संभवत: वेबसाइटों की सूची जहां वे इसे मुफ्त में करते हैं और वे आपको कोड देते हैं। पहली नज़र में वे पढ़ना मुश्किल है, लेकिन ऐसा नहीं है। यूट्यूब पर एवीआई तस्वीरें संपादित करने के लिए कुछ वीडियो खोजें। गीम को डाउनलोड करने का प्रयास करें जिम्प को एवीआई फोटो संपादित करने और उन्हें अच्छे दिखने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • आईएमवीयू चरण 6 में बीता हुआ बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    6
    "शॉप क्रिएटर", "क्रयिंग नाम", एपी, "आयु सत्यापन", वीआईपी का उपयोग करें। ये चीजें हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं और जिसके लिए कोई विज़िटर एक्सेस नहीं कर सकता। शॉप क्रिएटर डेवलपर का नाम है अतिथि (आगंतुक) नाम से हमेशा के लिए हटा दिया गया है असल में, ये वे हैं जो आपके लिए चीजें खरीदते हैं। न केवल IMVU इन चीजों को पैदा करता है डेवलपर की नौकरी करना मुश्किल है, लेकिन आप यूट्यूब पर ट्यूटोरियल देखकर लहर को पकड़ लेंगे। अपना नाम ख़रीदना कुछ ऐसा होता है जब आप वास्तव में अपना नाम पसंद करते हैं और किसी और को यह नहीं करना चाहते हैं। अपना यूजरनेम बदलना क्योंकि आपको पसंद नहीं है, पुराने के लिए आपको $ 12.95 का खर्च आता है। एपी (प्रवेश पास, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) 18 साल से अधिक लोगों के लिए है। यह आम तौर पर कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन आप ऐसी चीजें कर सकते हैं जो एक विज़िटर नहीं कर सकता, जैसे कामुक चीज़ों को खरीदना, पोज़ी आदि। कुछ शब्दों में आयु सत्यापन आपको "आपकी प्रोफ़ाइल में दर्ज की गई आयु को बदलना" बताता है। वीआईपी (अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए बहुत महत्वपूर्ण लोग), जिनके पास कई पॉज़ और अन्य चीजें हैं जो हर किसी के पास नहीं हो सकते हैं, जिसमें एक से अधिक चैट रूम शामिल हैं
  • Video: IMVU कैसे पर एक पुरुष नग्न पाने के लिए मोबाइल इतना आसान देखना चाहिए

    आईएमवीयू चरण 7 में बीक बीटर इमेज शीर्षक
    7
    सुधार की तुलना में आनंद पर अधिक ध्यान दें आप IMVU में "सुधार" नहीं कर सकते IMVU, सब से ऊपर, संचार का एक स्रोत है आईएमवीयू के अवतार बिना शक के, "बेहतर" देख सकते हैं, लेकिन आप आईएमवीयू में सुधार नहीं कर सकते हैं, खेल ही। हमेशा अपने आप को याद रखना उन सभी अप्रिय लोगों पर ध्यान न दें जो आपको "नौसिखिया" कहते हैं, शायद वे नए थे (यही कारण है कि वे आपको फोन करते हैं) याद रखें कि कोई "नौसिखियाँ" नहीं हैं, केवल नए लोग ऐसे स्वादों से अलग हैं जो आईएमवीयू में लंबे समय तक अन्य सदस्यों के अलग हैं।
  • आप अपने आप का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो आप करना चाहते हैं IMVU एक काल्पनिक ब्रह्मांड है जहां आप किसी भी हो सकते हैं, परेशान अज्ञानी अपने आईएमवीयू अनुभव को नष्ट नहीं करते हैं। अपने आप को रहें और आप ठीक हो। IMVU में मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों को उपहार दें
    • अपना प्रोफ़ाइल चित्र अधिक आकर्षक बनाने के लिए, आप अपना सबसे अच्छा कोण या यहां तक ​​कि एक आकर्षक अलमारी पा सकते हैं।
    • क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने के बजाय IMVU कार्ड खरीदें
    • मुख्य खाते में हैक होने के मामले में दो खाते बनाएं
    • आपको हमेशा एक अच्छा प्रोफ़ाइल या एक अच्छा प्रोफ़ाइल चित्र रखने के लिए अन्य लोगों का भुगतान नहीं करना पड़ता है। कुछ ऐसी साइटें हैं जो निःशुल्क कोड प्रदान करती हैं।
    • अपने आप को उपहार भेजने का प्रयास करें
    • एक नए ईमेल का आविष्कार करें और उसके बाद अपने आईएमवीयू को उस ईमेल से लिंक करें

    चेतावनी

    • अपने कंप्यूटर पर अन्य चीजों को डाउनलोड करने से बचें ताकि आप क्रेडिट प्राप्त कर सकें क्योंकि आपके कंप्यूटर को वायरस मिल सकता है
    • जब आप क्रेडिट खरीदते हैं, तो यह एक अधिकृत पुनर्विक्रेता के साथ करते हैं, वे आईएमवीयू की कीमतों से सस्ता है
    • यूट्यूब पर उन जैसे धोखेबाज पर भरोसा मत करो
    • कभी भी अपना पासवर्ड किसी को न दें
    • किसी भी चीज या किसी को नहीं धोखा, क्योंकि आपको गंभीर समस्या आती है और आपके खाते को हटा दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com