ekterya.com

कैसे मुफ्त इंटरनेट है

बस इंटरनेट से कनेक्ट होने के लिए एक महत्वपूर्ण राशि खर्च करने के लिए एक बड़ी परेशानी हो सकती है क्या वाई-फाई अब तक सभी के लिए स्वतंत्र नहीं होना चाहिए? सौभाग्य से, आप उन फीस का भुगतान करने से बचने के लिए कई कदम उठा सकते हैं। निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करने के लिए, निम्न विधियों में से किसी एक को आज़माएं

चरणों

विधि 1

अपने घर के पास
एक निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपनी कार (वार्डिंग) के साथ खोजें. दुर्भाग्य से, यह लगता है की तुलना में बहुत कम रोमांचक है। अपनी कार पर जाएं (आप साइकिल पर अधिक संदिग्ध देखेंगे, लेकिन आपके पास एक बेहतर संकेत होगा), आपका मोबाइल डिवाइस और हवा की खोज करना शुरू करें आपके पास शायद एक या दो विचलित पड़ोसी हैं जो अपने नेटवर्क कनेक्शन में एक पासवर्ड डाल करने के लिए परेशान नहीं थे।
  • एक्सेस अंक के डेटाबेस का उपयोग करें वेफ़ी में दुनिया भर के 100 मिलियन से अधिक वाई-फाई हॉटस्पॉट की एक विस्तृत सूची है, जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों शामिल हैं जिन्हें आप कभी उम्मीद नहीं करेंगे। उनके पास आईफ़ोन और एंड्रॉइड के लिए आवेदन भी हैं, इसलिए आप किसी कनेक्शन को खोजने के लिए कभी भी उपकरण से बाहर नहीं चलाते।
  • यदि आपका उपकरण सफल नहीं होता है, तो ऐसे प्रोग्राम हैं जो आप कनेक्शन खोज क्षमताओं को बेहतर बनाने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं (निःशुल्क)। यहां तक ​​कि छुपे हुए नेटवर्क भी दिखाई देंगे। विंडोज के लिए: नेटस्टंबर, इंसाइडर या एकहौ हीट मैपर सुरक्षित दांव हैं। मैक, iStumbler या KisMac के लिए और लिनक्स, किस्मत या एसडब्ल्यूएसकैनर के लिए
  • बस इस कनेक्शन के साथ बैंकिंग या ऑनलाइन खरीदारी न करें। आप एक अनएन्क्रिप्टेड कनेक्शन का उपयोग करेंगे। आपको पता होना चाहिए कि यह संभव है कि कुछ स्थानों में यह अवैध है।
  • एक निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन चरण 2 प्राप्त करने वाला छवि
    2
    अपने सेल फोन से कनेक्शन साझा करें यह आदर्श स्थिति नहीं है (आप बहुत अधिक डेटा क्षमता का उपयोग करेंगे, बैटरी जल्दी से भाग जाएगी और कनेक्शन बहुत तेज़ नहीं होगा), लेकिन यह अच्छी तरह से काम करता है। यही मायने रखता है
  • यदि आप एक आईफोन पर हैं, तो आप सेटिंग्स में स्थित "साझा इंटरनेट" विकल्प का उपयोग कर सकते हैं।
  • क्या आप एंड्रॉइड का उपयोग करते हैं? फिर सेटिंग> वायरलेस कनेक्शन और नेटवर्क> मोबाइल वाई-फ़ाई बिंदु पर जाएं और सुनिश्चित करें कि आपने इसे चेक किया है
  • एक मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपने केबल टीवी कंपनी के माध्यम से एक कनेक्शन प्राप्त करें आपको आश्चर्य होगा: यदि आपके केबल कंपनी के जरिए इंटरनेट है, तो संभव है कि आपके पास हजारों पहुंच बिंदु हैं, जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। आस-पास के एक्सेस पॉइंट्स के मानचित्र के लिए अपने प्रदाता की वेबसाइट की जांच करें या, यदि आपके पास कोई है, तो ऐप को अपनी पसंद के "ऐप स्टोर" से तुरंत डाउनलोड करें।
  • इससे भी बेहतर, केबल टीवी कंपनियां अनुकूल बन गई हैं ऐसी पांच बड़ी कंपनियां हैं जो आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के अन्य लोगों के पहुंच बिंदुओं को देखने की अनुमति देती हैं। ये प्रदाता हैं ब्राइट हाउस नेटवर्क, कॉक्स, इष्टतम, टाइम वार्नर और एक्सफिनिटी संयुक्त राज्य भर में आपके पास 100,000 से अधिक मुक्त पहुंच बिंदुओं तक पहुंच होगी। यह केबल वाइफी प्रोजेक्ट, जो कि ज्ञात है, आपकी वाई-फाई समस्याओं को हल कर सकती है। अगर आप किसी अन्य केबल कंपनी में स्विच करने की सोच रहे थे तो अब समय है!
  • एक मुक्त इंटरनेट कनेक्शन चरण 4 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    4
    एक पड़ोसी, मित्र या रिश्तेदार के साथ आईएसपी खाते या इंटरनेट कनेक्शन साझा करें। इस सेवा के बदले, समय-समय पर अपने बगीचे को साफ करने की पेशकश करें, मरम्मत करें या अपने कूड़े को हटा दें। यह संभव है कि दोनों के पास कुछ ऐसा है जो दूसरे की जरूरत है
  • अगर आपके पास ऐसा विकल्प नहीं है, तो इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) को निःशुल्क पहुंच प्रदान करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, NetZero बहुत सारे प्रचार के साथ-साथ, मुफ्त कनेक्शन प्रदान करता है आप एओएल का उपयोग एक महीने के लिए भी कर सकते हैं, जब तक कि आपके पास इससे पहले कोई खाता नहीं था।
  • विधि 2

    आपके शहर में
    एक निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: 3g और 4g फ्री में इंटरनेट कैसे चलाये।

    1
    बाहर लटका करने के लिए एक नया पसंदीदा स्थान खोजें। कई जगहों पर अपनी प्रतिस्पर्धा तक रहना पड़ता है और वे नि: शुल्क वाई-फाई के जरिए ऐसा करते हैं और तुमने सोचा कि स्टारबक्स, बार्न्स नोबल और मैकडॉनल्ड्स आपके एकमात्र विकल्प थे। उनके अलावा, कई अन्य जगहें हैं जिनसे आप कभी भी यह उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि उन लोगों के लिए निशुल्क वाई-फाई की ज़रूरत है जो इसे ज़रूरत है।
    • यह स्पष्ट है कि होटल और कैफेटेरिया के लॉबी में निशुल्क वाई-फाई है, लेकिन बीस खरीदें के बारे में कैसे? पूरे फूड्स? कपड़े धोने? योग स्टूडियो? यह सही है सिर्फ इसलिए कि ऐसा लगता है कि उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास ऐसा नहीं है।
  • एक मुक्त इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक चरण 6
    2



    इतना स्पष्ट नहीं क्षेत्रों के लिए देखो यदि पहले से उल्लेख किए गए क्षेत्रों में आपकी रुचि पैदा नहीं हुई है, तो सूची पर चला जाता है। शहर आधुनिक स्थानों की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए मुफ्त वाई-फाई की पेशकश
  • कोर्ट, पुस्तकालय और स्थानीय संग्रहालयों पर जाएं एक जूरी के रूप में कार्य करना महान होगा और क्या लगता है? इसके अलावा पार्क पहले से ही वाई-फाई शुरू हो गए हैं वाह!
  • अपनी कार से छुटकारा पाएं अम्ट्रक, मेगाबस और बोल्ट में उनकी कई लाइनों पर वाई-फाई है। और वह भी पर्यावरण में मदद करता है!
  • ट्रक बंद हो जाता है, ईज़ी ल्यूब और कई ऑटो पार्ट्स स्टोर्स के पास मुफ्त वाई-फाई है, ताकि वे अपने ग्राहकों को समय से गुजारें।
  • एक नि: शुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    एक मूल्यवान सदस्य बनें होटल की लॉबी में जाकर वीआईपी कार्ड लेना वाई-फाई पासवर्ड प्राप्त करना काफी हो सकता है बिना एक कमरा किराए के लिए और अगर आप कई वफादारी कार्यक्रमों के लिए साइन अप करते हैं, तो आप तैयार हैं विज्ञापनों को हटाने के लिए बस एक स्पैम अवरोधक स्थापित करें
  • RetailMeNot प्रस्ताव कूपन कोड है कि अन्य बातों के अलावा, है कि इंटरनेट के लिए कंपनियों एक्सेस पॉइंट के साथ समझौतों कई होटल पर बोलियां प्रस्तुत जैसी साइटों, आप एक विशेष होटल श्रृंखला के प्रति वफादारी का वादा नहीं करना चाहते हैं।
  • विधि 3

    सबसे प्रतिबद्ध वाई-फाई खोज इंजन के लिए
    एक मुक्त इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1
    एक कर सकते हैं के साथ एक ऐन्टेना बनाएँ. या आप एक खरीद सकते हैं, लेकिन पतली डिब्बे के साथ चीजें निर्माण बेहतर है यह मेगा एंटीना के एक प्रकार के रूप में काम करता है जो संकेतों को उठाता है जो एक सामान्य कंप्यूटर नहीं उठा सकता।
    • आप एक खरीदने के लिए चुनते हैं, उनके पास लगभग $ 30 (€ 23) से सैकड़ों और सैकड़ों की कीमत सीमा होती है। लेकिन आप एक इंटरनेट कनेक्शन चाहते थे नि: शुल्क, है ना?
  • एक निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    नकली एक मैक पता. यह बिल्कुल कानूनी नहीं है और यही कारण है कि यह अनुशंसित नहीं है। लेकिन अगर आपका 30 मिनट का परीक्षण समय समाप्त हो गया है, तो एक और गरीब व्यक्ति का मैक पता गलत साबित करना आपके समय का विस्तार करने का एक विकल्प है।
  • मैक मेकअप शुरू करने के लिए प्रोग्राम डाउनलोड करें। आप किसी के पते बना सकते हैं या नया पता बना सकते हैं।
  • एक निशुल्क इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    3

    Video: | फ्री में डाटा रिचार्ज कैसे करे | how to get free internet ?

    एक हैकर बनें ज्ञान शक्ति है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको एक बेर होना चाहिए या कुछ भी बेकार करना होगा। ताला खोलने का तरीका जानना, आपको चोर नहीं करना पड़ता है कुछ विचार शैक्षिक या बौद्धिक अभ्यास के रूप में विचार करें।
  • आपको एक लाइव सीडी (लाइव वितरण, लाइव डिस्ट्रो, स्वायत्त सीडी), थोड़ा ज्ञान और समय की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो यह आदर्श विकल्प नहीं है, लेकिन यदि आप अपने नेटवर्क की रक्षा करना चाहते हैं तो ऐसा करना सीखने के लायक हो सकता है सुरक्षा कोड के साथ शुरू करने के लिए वाई-फाई को समझने के तरीके के बारे में कुछ शोध करें लेकिन सावधान रहना, ऐसा करना निश्चित रूप से गैरकानूनी है और आपको इसे अपने जोखिम पर करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अमेरिका में, यदि आप एक परिवार के सदस्य हैं, जो स्कूल में खाद्य के राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेता है है, केबल कंपनियों और डीएसएल कनेक्शन आप उच्च गति इंटरनेट का कम से कम प्रति माह 10 $ के लिए कोई स्थापना लागत के साथ, नि: शुल्क प्रशिक्षण और यहां तक ​​कि साथ दे देंगे $ 150 के लिए एक लैपटॉप यह मुफ़्त नहीं है, लेकिन यह सस्ता है। यह एक प्रोग्राम है जिसे "कनेक्ट-टू-कॉम्पेट" (प्रतिस्पर्धा से कनेक्ट) के रूप में जाना जाता है। यदि आप कैनसस में रहते हैं, तो आप वित्तीय सहायता प्राप्त करने पर इंटरनेट पूरी तरह से स्वतंत्र हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, यात्रा करें यह पेज.
    • स्थानीय पुस्तकालयों में कंप्यूटरों का उपयोग करें

    चेतावनी

    • हालांकि किसी और इंटरनेट कोई सुरक्षा अनुमति के बिना अपने कनेक्शन का उपयोग कर से दूसरों को रोकने के मामले में कमजोर है, वहाँ अन्य कार्यक्रमों का कहना है कि कर सकते हैं होने की संभावना है। इन चरणों का उपयोग अपने जोखिम पर करें
    • किसी अन्य व्यक्ति के इंटरनेट एक्सेस को उधार लेने, हैकिंग या गूढ़वाचन से आपको कानून के साथ गंभीर समस्या मिल सकती है अगर आपके पास उस व्यक्ति की कनेक्शन का उपयोग करने की अनुमति नहीं है। किसी का लाभ उठाने की इच्छा से पहले दो बार हमेशा सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com