ekterya.com

स्कीरिम को कैसे खत्म करें

नवंबर 2011 में स्किरिम संभवतः सबसे बड़ी और सबसे लंबी खुली दुनिया का खेल है। इसका नक्शा इतनी बड़ी है कि बस पैदल या एक बिंदु से दूसरी तरफ घुमाने के लिए कई मिनट लगते हैं। हालांकि कुछ उपयोगकर्ता दावा करते हैं कि नक्शा लगभग विलिवियन (स्कीरम के पूर्ववर्ती) के बराबर है, खेल का परिदृश्य और निर्माण इतनी गहरी और जटिल है कि यह वास्तव में बड़ा लगता है खेल को खत्म करना सभी पक्षों के मिशन के लिए लगभग असंभव है जो आपको अंत तक छोड़कर कहीं भी लेते हैं। किसी भी मामले में, खेल खत्म करना एक और कहानी है और यह वास्तव में व्यवहार्य है।

चरणों

भाग 1

मुख्य मिशन को पूरा करें: अधिनियम I
बीट स्कीरिम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"लिबरेशन" बनाएं यह पहला मिशन है कि आप खेल की शुरुआत में हैं। मिशन एक कैदी और Alduin के रूप में आप के साथ अचानक हेलेंगन पर हमला शुरू होता है, वह शहर जहां आप हैं
  • इस मिशन को पूरा करने के लिए, आपको बस शहर से बाहर निकलने की जरूरत है और सड़क के नीचे पहाड़ी पर चलना होगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 2 नामक छवि
    2
    करो "तूफान से पहले" यह दूसरा मिशन है जो मुख्य कहानी का अनुसरण करता है। आपको बस इतना करना होगा कैरेरा ब्लांका जाना और जारल बाल्गुरूफ से बात करें जो शहर के अंत में महल में रहता है।
  • देखने के लिए नक्शा खोलें जहां कैरेरा ब्लैंका है और आप वहां किस रास्ते पर जा सकते हैं।
  • बीट स्कीरिम चरण 3 नामक छवि
    3
    पूरा "सुस्वाद झरना Tumulus" यह वह जगह है जहां आप ड्रैगन रोन के पहले शब्द सीखेंगे। आपको लुगुब्रेस मोतीबिंदु के टूमुलस में प्रवेश करना होगा, कैरेरा ब्लैंका के उत्तर में स्थित कुछ खंडहर। दर्ज करें और पथ का अनुसरण करें जो आपको ड्रैगन की दीवार पर ले जाता है जहां आप पहले रोने सीखेंगे।
  • बीट स्कीरिम चरण 4 नामक छवि
    4
    पूरा "ड्रैगन का उदय।" यह वह जगह है जहां आप पहले अजगर को मारते हैं। जारल बाल्गुरूफ आपको ड्रैगन को मारने के लिए कहता है जो कैरेरा ब्लांका के आसपास के इलाके को आतंकित कर रहा है। जारल से बात करने के बाद, शहर छोड़ें और पश्चिम की ओर पश्चिम पश्चिम प्रहरी यहां आपको आकाश के माध्यम से उड़ने वाले अजगर मिलेगा।
  • अजगर से संपर्क करें और "लपटों" के रूप में तीर या मंत्र फेंकना शुरू करें। एक बार जब आप पर्याप्त नुकसान पहुंचाएंगे, तो मर्मुल्निर (ड्रैगन का नाम) जमीन लहराएगा और आप काटने या आग लगाना शुरू कर देगा।
  • एक बार मृदुलदार भूमि, एक या दो हाथों या मंत्र के लिए हथियारों के साथ दृष्टिकोण और हमले। जब आप पर्याप्त क्षति करते हैं, यह फिर से उड़ जाएगा।
  • जब तक आप मर्मुल्लानिर को हराने की कोशिश नहीं करते आप पूरे गेम में अन्य ड्रेगन को हमला और हारने के लिए उसी पद्धति का उपयोग करेंगे।
  • बीट स्कीरिम चरण 5 नामक छवि
    5
    "आवाज़ का रास्ता" बनाएं पहले अजगर की मौत हो गई है और हर किसी को बताना है कि आप "ड्रैगन ब्लड" कर रहे हैं के बाद, मिशन को सक्रिय कर देंगे "जिस तरह से आवाज" जिसमें आप उच्च Hrothgar जाना है, एक पहाड़ की चोटी पर स्थित कैरेरा ब्लैंका के दक्षिण पश्चिम, और ग्रे दाढ़ी से बात करें (एक आदेश जो गेम में ड्रेगन की भाषा बोलता है)
  • बीट स्कीरिम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    "जर्जेन हॉर्न ऑफ़ द विंड कॉलर" को पूरा करें ग्रे दाढ़ी से बात कर के बाद, वे अगले मुख्य मिशन, "जुर्गेन Llamador हवा के हॉर्न", जिसके दौरान आप Ustengrav, एक पुराने नॉर्स बर्बाद जाना है दे देंगे, और पुनः प्राप्त एक वस्तु "जुर्गेन Llamador के हॉर्न कहा जाता है का हवाला "
  • इस मिशन को पूरा करने के बाद, मुख्य कहानी का दूसरा अध्याय शुरू हो जाएगा
  • भाग 2

    मुख्य मिशन को पूरा करें: अधिनियम II

    Video: बेस्ट Skyrim मॉड | 2018

    बीट स्कीरिम चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: Skyrim - विशेष संस्करण # 38: मर्सर की सभा

    1
    पूरा "अंधेरे में एक पत्ता" खेल के दूसरे कार्य के पहले अभियान के लिए आपको कैररा ब्लैंका के एक छोटे शहर कोस बॉस्कोसो की यात्रा करने की आवश्यकता है और "द स्लीपिंग ज्युनेंट" की सराय में जाएं। अंदर आपको डेल्फीन नाम के एक गैर-बजाने वाला चरित्र मिलेगा, लॉस कुचील्ला के अंतिम सदस्य, योद्धाओं का एक समूह, जो ड्रैगन रक्त को सुरक्षित करता था और ड्रेगन को मार डाला था।
  • Video: Skyrim एसई 2018 (300+ mods) - शुद्ध गेमप्ले शोकेस!

    बीट स्कीरिम चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    2
    "राजनयिक प्रतिरक्षा" बनाएं। फिर ब्लेड के साथ डेल्फिन से बात कर और एक साथ काम करने के बाद, आप पूरी तरह से नक्शा के उत्तर Thalmor दूतावास घुसपैठ और Thalmor बारे में कोई जानकारी, सेना साम्राज्य द्वारा भेजे गए है, और क्या वे जानते हैं कि पता लगाने के लिए आप के लिए कहा जाएगा ड्रेगन के बारे में
  • बीट स्कीरिम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    पूरा "एक चूहे के किनारे" ड्रेगन और साम्राज्य के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद, मुख्य कहानी के दूसरे कार्य के तीसरे अभियान शुरू हो जाएंगे। "ए रॉट कॉनरेड" में आपको जो करना है, वह राफ्टन पर जाता है, एक मैप के दक्षिण-पूर्व स्थित शहर है, और लॉस कुचिल्ला के दूसरे सदस्य से द मुसट्रेप के अंदर बात करते हैं।
  • ला रातोनारा का मुख्य प्रवेश द्वार रिफ्टन के निचले स्तर के दक्षिणी भाग में पाया जा सकता है।
  • बीट स्कीरिम चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: Story Mission - Who Is Not Without Sin | Red Dead Redemption 2 Episode 1

    4



    समाप्त होता है "Alduin की दीवार।" ब्लेड में अब तक का नक्शा, जहां ब्लेड के पूर्व आधार और Alduin की दीवार है, जो आप मिशन को पूरा करने पढ़ना चाहिए है के पश्चिम स्वर्गीय रिफ्यूज के मंदिर ले जाएगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    पूरी दुनिया का गला। Alduin दीवार को पढ़ने के बाद, आपको ग्रे दाढ़ी के नेता से बात करनी होगी, जिसका नाम पैर्थनैक्स है। आपको "द गले ऑफ द वर्ल्ड" (मिशन का एक ही नाम), कैरेरा ब्लैंका के दक्षिण में पहाड़ की चोटी में, जहां ग्रे दाग का मंदिर स्थित है, में Paarthurnax मिलेगा। पार्थार्नैक्स आपको अलडुइन को हराने के लिए कैसे सिखाएगा
  • बीट स्कीरिम चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    "प्राचीन ज्ञान" को बनाएं Paarthurnax आपको बताएगा कि आपको Alduin को हराने के लिए "प्राचीन स्क्रॉल" नामक एक आइटम की आवश्यकता है आपको वेंटलिया के अल्फटैण्ड दक्षिण-पूर्व के बौना खंडहर में स्थित वस्तु ढूंढनी होगी। बस जाओ और प्राचीन चर्मपत्र को खोजने के लिए खंडहर के अंत के रास्ते का अनुसरण करें।
  • बीट स्कीरिम चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    7
    पूरा "Alduin का विनाश" पुरानी चर्मपत्र प्राप्त करने के बाद, वह द थ्रोट ऑफ द वर्ल्ड में लौटे और पर्थर्नैक्स के साथ फिर से बोलते हैं यह समय में एक छेद खुल जाएगा जहां आपको प्रवेश करना होगा और "ड्रेगन का टियर" सीखना होगा, जब वह उड़ान भरने के दौरान ड्रैगन्स भूमि बनाने के लिए चिल्लाती थी।
  • चीख सीखने के बाद, Alduin दिखाई देगा और आप उसके खिलाफ लड़ना होगा इसे चीखने के साथ भूमि बनाओ जिसे आपने अभी सीखा है, "ड्रैगन टायर" काफी नुकसान उठाने के बाद, Alduin मिशन छोड़ने और पूरा करेगा
  • भाग 3

    मुख्य कहानी पूरी करें: अधिनियम III
    बीट स्कीरिम चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    "बिना अंतहीन स्टेशन" बनाएं Alduin को हराने के लिए, आपको प्रत्येक स्किरीम सेना के पूर्ण सहयोग की आवश्यकता है। इसलिए, "अंतहीन स्टेशन" के मिशन की आवश्यकता होगी कि आप इंपिरियल लीजन और स्टॉर्म लेयर (दो गुटों जो मैप पर शहरों को नियंत्रित करते हैं) के बीच एक संघर्ष विराम स्थापित करें।
    • ऐसा करने के लिए, ग्रे बर्ड उन दोनों दलों के बीच एक बैठक का आयोजन करेगा जिसमें आपको जाना होगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 15 नामक छवि
    2
    पूरा "गिर" Alduin को हराने के लिए, आपको पहले उसे प्राप्त करना होगा। आपको ड्रैगन पर कब्जा करने की ज़रूरत है जो आपको सोवेन्गार्डे तक ले जाती है, काल्पनिक स्थान जो स्कीरम की दुनिया में "दूसरे जीवन" का प्रतिनिधित्व करता है।
  • शाही सेना और तूफान की परतें आपके लिए जाल स्थापित करेंगे। आपको बस इतना करना है कि ड्रैगन को दिखाई देने के लिए इंतजार करना और उस पर हमला करने तक जब तक इसे फंसाने के लिए पर्याप्त कमजोर नहीं किया जाए
  • उसे कैप्चर करने के बाद, आप ओडहावियिंग (ड्रैगन) से बात करेंगे ताकि वह आपको सोवेन्गार्डे के पास ले जा सके।
  • बीट स्कीरिम चरण 16 नाम की छवि
    3
    "दुनिया के भोंपूओं का घोंसला" समाप्त होता है ओडहाविईंग पर कब्जा करने के बाद, यह सोवेन्गार्डे के पास ले जाएगा अजगर की सवारी करें और यह आपको अपने गंतव्य पर ले जाने के लिए उड़ जाएगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    मिशन "सोवेंगार्डे" क्या करें Sovngarde पर उतरने के बाद हीरो के हॉल के पास जाकर Gormlaith आसा Dorada, Håkon एक आँख और Felldir एल्डर, तीन पूर्व योद्धा जो Alduin पराजित करने के लिए बोलते हैं। आप उन लोगों के साथ सूचीबद्ध होंगे और वे आपसे Alduin के खिलाफ लड़ाई में शामिल होंगे।
  • बीट स्कीरिम चरण 18 नामक छवि
    5
    अंतिम मिशन "ड्रैगन स्लेयर" को पूरा करें हॉल ऑफ नायर्स छोड़ें और कोहरे को खत्म करने के लिए ड्रैगन रो का उपयोग करके सड़क नीचे जायें अगला, Alduin दिखाई देगा और अंतिम लड़ाई शुरू हो जाएगी
  • Alduin को हराने के लिए, बस उन चीजों को दोहराने के लिए करें जिन्हें "अलडुइन के ख़राब।" यह बहुत आसान होगा क्योंकि आप तीन नायकों के साथ लड़ाई करेंगे। वे ड्रैगन रोता का उपयोग भी करते हैं
  • बीट स्कीरिम चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    "एफ़िलॉग" के माध्यम से आगे बढ़ें Alduin को पराजित करने के बाद, हॉल ऑफ हीरोज के पास सुन से बात करें और वह आपको स्कीरिम में वापस ले जाएगा।
  • बधाई हो, आपने स्किरिम को अभी खत्म कर दिया है!
  • युक्तियाँ

    • अच्छे उपकरण प्राप्त करें स्किरिम में हथियार और कवच आवश्यक हैं जितना बेहतर होगा, उतना अधिक होने की संभावना है जब आप मजबूत शत्रु या मालिकों का सामना करेंगे। कवच, हथियार और अच्छी गुणवत्ता के ढाल, घूंटों की छाती में और महान शत्रुओं के शवों को हराया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप इन उपकरणों को अच्छे उपकरण पाने के लिए देखें
    • अपने वर्ग या दौड़ के लिए आवश्यक मंत्र और क्षमताओं को मास्टर करें Skyrim की प्रत्येक दौड़ इसकी अनूठी क्षमता और जादू पेड़ से लाभ। चरित्र के कौशल या वर्तनी जितना अधिक होगा, उतना ही शक्तिशाली होगा और खेल में बाद में दिखाई देने वाले मजबूत दुश्मनों को पराजित करना आसान होगा। प्रासंगिक कौशल के बारे में अधिक जानने के लिए गेम के भीतर "कौशल और मंत्र" मेनू खोलें, जिसे आपको गुरु की आवश्यकता है।
    • मुख्य मिशन राजस्थान का पालन करें सचमुच, खेल में उपलब्ध सैकड़ों साइड क्वेस्ट हैं, प्रत्येक मिनट की अवधि को कुछ मिनटों से लेकर कई घंटों तक बदलते हैं। यदि आप जितनी जल्दी हो सके स्काइरीम को समाप्त करना चाहते हैं, मुख्य लोगों के अलावा अन्य मिशन भी नहीं करते हैं माध्यमिक मिशन को पूरा करने से खेल की मुख्य कहानी को प्रभावित नहीं होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com