ekterya.com

WTFast का उपयोग कैसे करें

WTFast सॉफ्टवेयर को आपके कंप्यूटर की लेटेंसी को आधा या इससे अधिक कम करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है लेटेंसी या "पिंग" (अंग्रेजी में अपने परिचित करा के लिए, नेटवर्क्स में पैकेट खोजक के लिए) कम, गेम सर्वर के साथ बेहतर संबंध। यदि आप किसी गेम की देरी को कम करना चाहते हैं और खेल की गति को बढ़ाते हैं, तो अपने कंप्यूटर पर WTFast स्थापित और उपयोग करें।

चरणों

भाग 1

प्रोग्राम डाउनलोड और इंस्टॉल करें
छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 1 का उपयोग करें
1
WTFast वेबसाइट पर जाएं अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें और यह पता एक नए टैब के पता बार में दर्ज करें: https://wtfast.com/. कीबोर्ड पर "एन्टर" दबाएं और आपको सॉफ्टवेयर डाउनलोड पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 2 का उपयोग करें
    2
    वह संस्करण चुनें जो आप डाउनलोड करना चाहते हैं। यदि आप पहले प्रोग्राम को आज़माना चाहते हैं तो आप 30 दिनों के लिए एक परीक्षण संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं यदि नहीं, तो उच्च गुणवत्ता वाले संस्करण को डाउनलोड करने के लिए "डाउनलोड" बटन पर क्लिक करें।
  • एक बार जब आप किसी भी बटन पर क्लिक करते हैं, तो डाउनलोड शुरू हो जाएगी।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 3 का उपयोग करें
    3
    कार्यक्रम को स्थापित करें। डाउनलोड समाप्त हो जाने के बाद, इंस्टॉलेशन प्रारंभ करने के लिए अपने ब्राउज़र के निचले भाग में इंस्टॉलर फ़ाइल पर क्लिक करें। बस डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग करके "अगला" को स्थापित करें, फिर स्थापना को पूरा करने के लिए "समाप्त" पर क्लिक करें।
  • यदि स्थापित फाइल ब्राउज़र के निचले हिस्से में नहीं मिली है, तो आप इसे "डाउनलोड" फ़ोल्डर में पा सकते हैं। बस उस फ़ोल्डर पर नेविगेट करें और अपने कंप्यूटर पर WTFast इंस्टॉल करने के लिए फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें।
  • भाग 2

    WTFast को कॉन्फ़िगर करें
    छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 4 का उपयोग करें
    1
    प्रोग्राम निष्पादित करें डेस्कटॉप आइकन पर डबल क्लिक करके करो। यह आपको एक लॉगिन विंडो पर ले जाना चाहिए।
  • Video: दो हफ्ते में पेट की चर्बी खत्म करने का आसान घरेलु उपाय। How To Lose Weight Fast

    छवि का प्रयोग करें Wtfast चरण 5 का उपयोग करें



    2
    अपने खाते तक पहुंचें "परीक्षण उपयोगकर्ता खाता" चुनें, फिर यदि आप परीक्षण संस्करण का उपयोग करते हैं तो "प्रवेश करें" पर क्लिक करें। कार्यक्रम की जांच के लिए आपको किसी भी लॉगिन विवरण की आवश्यकता नहीं है।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 6 का उपयोग करें
    3
    एक गेम चुनें "गेम" फ़ील्ड में, वह गेम लिखें, जिसे आप खेलना चाहते हैं और "सूची में खेलों" बॉक्स को चेक करना सुनिश्चित करें।
  • छवि का उपयोग करें Wtfast चरण 7 का उपयोग करें
    4
    एक सर्वर चुनें "सर्वर" फ़ील्ड के दाईं ओर, "सॉर्ट करके पिंग" पर क्लिक करें कार्यक्रम को आदेश समाप्त करने के बाद, "सर्वर" फ़ील्ड के ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें और सूची में पहले सर्वर पर क्लिक करें। यह सबसे कम "पिंग" दर वाला एक होना चाहिए
  • छवि का प्रयोग करें Wtfast चरण 8 का उपयोग करें
    5
    अपने पसंदीदा ऑनलाइन गेम खेलें एक बार आपके पास सब कुछ सेट अप हो जाने के बाद, जारी रखें और "प्ले" पर क्लिक करें कार्यक्रम को एक पल के लिए लोड करना चाहिए, फिर आपके द्वारा चुना गया गेम प्रारंभ करें
  • युक्तियाँ

    • अभी के लिए, WTFast केवल विंडोज कंप्यूटर पर काम करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com