ekterya.com

प्रेम पत्र कैसे शुरू करें

दार्शनिक मैक्स मुलर के शब्दों में: "सूरज की रोशनी के बिना फूल फूलना नहीं हो सकता, और मनुष्य प्यार के बिना नहीं रह सकता" यदि आप जानते हैं कि आप अपने दिल में कैसा महसूस करते हैं, लेकिन अपने विचारों को प्रेम पत्र के लिए शब्दों में डालना मुश्किल हो, चिंता न करें! चाहे आप अपने जीवन साथी, अपने साथी या सिर्फ "किसी विशेष" को लिख रहे हों, अपना आरंभ करें रोमांटिक ओपस मैग्नम सिर्फ कुछ उपयोगी टिप्स दूर हैं I

चरणों

विधि 1

किसी को अपनी प्रशंसा करना लिखें
स्टार्ट ए लव लेटर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पारंपरिक स्वरूप नियमों को भूल जाओ यदि आप अपने प्रेम पत्र के शीर्ष लेख को लिखने के बारे में चिंतित हैं, तो लिखना शुरू करने से पहले कितनी लाइनें इंडेंटेशन करती हैं या किनके में दिनांक जाता है, मत बनो प्यार पत्र औपचारिक लेखन अभ्यास नहीं हैं। वास्तव में, वे किसी व्यक्ति के जीवन में लिखे गए सबसे अधिक आरामदायक, व्यक्तिगत और अंतरंग दस्तावेजों में से कुछ हो सकते हैं। आपके पत्र की सामग्री बहुत ज्यादा है, जिस तरह से इसे संगठित किया जाएगा उससे ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए पत्र लिखने के मानक नियमों पर अधिक ध्यान देने से मुक्त रहें।
  • यदि आप एक रूढ़िवादी विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिस पर शीर्ष पंक्ति के बाईं किनारे पर पत्र को संबोधित किया गया है, उसके बाद एक अल्पविराम उदाहरण के लिए, यदि आप रीबेका सान्ज़ेज़ को लिख रहे हैं, तो आप अपने गणित वर्ग की लड़की को चुपके से पसंद करते हैं, तो आप बस "
रेबेका "पृष्ठ के ऊपरी बाएं भाग में
  • यदि आप कुछ बहादुर चाहते हैं, तो आप को देखने के लिए पारंपरिक स्वरूप नियमों को अनुकूलित करने में डर नहींें। उदाहरण के लिए, आप आज की तारीख में शामिल करने के रूप में आप चाहते हैं एक पारंपरिक मेनू में, आप की तरह कुछ लिख कर अवसर का भरपूर लाभ कर सकते हैं चाहते हैं: "29 सितंबर, 2014, 145 दिन के बाद से मैं तुमसे मिला ..."।
  • आरंभ ए लव लेटर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक शीर्षक चुनें जो दर्शाता है कि आपका पाठक विशेष है पत्रों के लेखन में, शीर्षक ग्रीटिंग है जिसके साथ पत्र शुरू होता है। आम तौर पर, यह "प्रिय जुआन", "इसके अनुरूप है" या ऐसा कुछ जैसा है। पत्र के उद्देश्य पर निर्भर करता है, शाब्दिक दर्जनों हेडिंग उपयुक्त हो सकते हैं। जब आप अपने प्रेम पत्र के लिए एक नियमित शीर्षक का उपयोग कर सकते हैं, इस भाग में रचनात्मक होने के नाते यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आपका पाठक थोड़ा अधिक ध्यान देने के लिए पर्याप्त परवाह करता है। यदि आप चाहें, तो आप पूरे के शीर्ष को भी छोड़ सकते हैं। यह आप पर निर्भर करता है!
  • "प्रिय जॉन, मेरे प्रेमी Bookworm": उदाहरण के लिए, यदि आप जुआन रामिरेज़ लिए लिख रहे हैं, सुंदर पुरुष आप स्थानीय किताबों की दुकान में मिले थे, आप शीर्ष लेख की तरह कुछ लिखित रूप में इस के लिए एक संदर्भ बनाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • आरंभ ए लव लेटर चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: बी अक्षर से नाम शुरू होने वाले व्यक्तियों का स्वभाव Nature of the person name start with B letter

    3
    अपनी पहली पंक्ति के साथ साज़िश या रोमांच का लक्ष्य प्रेम पत्र कई चीजें हो सकती हैं (मिठाई, शरारती या उदास, उदाहरण के लिए), लेकिन वे उबाऊ नहीं होना चाहिए एक प्रेम पत्र सिर्फ आपके मौके को उस व्यक्ति को बताने का मौका नहीं है जिसे आप पसंद करते हैं कि आपको यह महसूस होता है कि यह आपके साथ रहने में दिलचस्पी रखने का अवसर है! आपकी पहली पंक्ति को यह दर्शाया जाना चाहिए: मजाकिया, अजीब या यहां तक ​​कि हो परिवादात्मक, लेकिन, जो भी आप करते हैं, उसके साथ शुरू न करें: "मैं आपको सूचित करने के लिए लिख रहा हूं कि मुझे आपके लिए बहुत प्यार है, यही कारण है ..."।
  • यह एक उद्घाटन का एक अच्छा उदाहरण है: मान लें कि आप सुसी जिमेनेज़, एक बहुत ही आकर्षक लड़की को लिख रहे हैं जो आप बहस क्लब से जानते हैं। आप एक लाख अलग-अलग रास्तों को ले जा सकते हैं- ये सिर्फ दो हैं:
  • "बहस क्लब के बारे में सबसे मुश्किल बात श्री नवारो के नियमों से निपटने के लिए नहीं है - मुझे किसी के साथ बहस करना पड़ता है, जिसने मुझे पागल कर दिया है।"
  • "पिछले हफ्ते, जब आप मंच पर था, आप एक निश्चित कर के लिए कठिन लड़ाई लड़ी, लेकिन ऐसा महसूस हुआ कि आप मेरे दिल के लिए लड़ रहे थे।"
  • स्टार्ट ए लव लेटर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक चंचल लेकिन सम्मानपूर्ण स्वर का उपयोग करें हालांकि प्राचीन समय के प्रेमियों ने औपचारिक भाषा को अदालत में इस्तेमाल किया हो सकता है, लेकिन आधुनिक प्रेमियों को आमतौर पर थोड़ा और मजेदार हो सकता है। मूर्ख बनने से दूर रहें या यहां तक ​​कि आपके पत्र के उद्देश्य से थोड़ा मजाक मत करो। यदि आप पहले से ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, तो इस तरह की अनौपचारिक दृष्टिकोण आम तौर पर हँसी या इश्कबाज की ओर बढ़ेगी, भावनाओं को चोट नहीं पहुंचेगी
  • उदाहरण के लिए, जब तक आप इसे लंबे समय में स्पष्ट कर देते हैं कि आप मजाक कर रहे हैं, तो आप फटकारा और प्राचीन भाषा का प्रयोग करने के लिए बहुत मज़ा ले सकते हैं। "इसे बड़ा बनाने" से डरो मत उदाहरण के लिए, आप इनसे शुरू कर सकते हैं: "मेरे प्रिय प्रिय, जिनके लिए मेरा दिल नाच रहा है, आप अपने प्रत्येक दिन से प्यार करते हैं, मुझे वर्ष नृत्य के अंत में लेने के लिए सम्मानित किया जाएगा।"
  • दूसरी ओर, आप नहीं बनना चाहते हैं भी पागल एक या दो चुटकुले से परे, कठोर या अपमानजनक न हो और कसम शब्द का प्रयोग न करें जब तक आपके पास पहले से इस व्यक्ति के साथ उनका उपयोग करने का कोई इतिहास न हो। याद रखें, आप अपने दिल को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, अपने अहंकार को नष्ट नहीं करें
  • स्टार्ट ए लव लेटर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यक्तिगत छूने के साथ रोमांस बढ़ाएं आपका प्रेम पत्र एक आदर्श पत्र के रूप में नहीं पढ़ा जाना चाहिए। आदर्श रूप में, आपके लेखन को यह स्पष्ट करना चाहिए कि आपने एक व्यक्ति के साथ पत्र लिखा है (और केवल एक व्यक्ति) मन में अपने साथी के बारे में विशिष्ट विवरण, जैसे कि उनकी उपस्थिति, कैसे वे आपको महसूस करते हैं और वे तरीके बताते हैं जिनसे आप यह बता सकते हैं कि आपने अपने लेखन पर विचार किया है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एस्टेबन ब्रावो, टीम तैरना के स्टार के लिए लिख रहे हैं, तो आप एक व्यंग्यात्मक दृष्टिकोण लेने के लिए और निम्नलिखित विवरण शामिल कर सकते हैं: "स्टीफन, तुम मेरा दिल आप पूल तुम्हारी आँखें नीले रंग के होते छोड़ हर बार बंद हो जाता है बनाते हैं। कि क्लोरीन, आपका पेट लॉकर रूम में टाइलों की तुलना में कठिन है और आपके बालों को आपके स्नान सूट की तुलना में काला है।
  • आरंभ ए लव लेटर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पता है कि क्या बचने के लिए किसी को अपने प्यार को स्वीकार करना जटिल है - चाहे कितना चालाक आप एक पेन के साथ हो, गलतियों को करना आसान है सौभाग्य से, कुछ गलतियों को मिठाई और आराध्य विलक्षणता के रूप में माना जा सकता है दूसरी ओर, अन्य त्रुटियों को बेहद नाज़ुक तरीके से देखा जा सकता है। नीचे आपको उन चीजों की एक छोटी सूची मिलेगी जिन्हें आप अपने पत्र में छोड़ना चाहते हैं:
  • आत्म-deprecating हास्य (जो है, अपने आप को कम करके खुद का मजाक उड़ा रहा है) जबकि कुछ लोगों ने इस जटिल कौशल में महारत हासिल की है, इसे अक्सर असुरक्षा के रूप में माना जा सकता है।
  • कविता। जब तक आप एक मास्टर कवि नहीं हैं या आप पहले से ही अपने पाठक के साथ हैं, आपकी कृति मित्रों और परिवार के साथ साझा की जा सकती है (और अच्छी तरह से नहीं)।
  • अन्य लोगों का उल्लेख करें केवल दो लोगों के बारे में लिखने की कोशिश करें: स्वयं और आपके पाठक अब उस व्यक्ति को बनाने का समय नहीं है जिसे आप जलन की तरह पसंद करते हैं।
  • अशिष्ट, अश्लील या अत्यधिक यौन संदर्भ रुको जब तक वे छोड़ने के लिए शुरू
  • विधि 2

    एक प्रेमी या प्रेमिका को लिखें
    आरंभ ए लव लेटर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    गर्म और परिचित प्रारंभ करें यदि आप पहले से डेटिंग कर रहे हैं किसी को एक प्रेम पत्र लिख रहे हैं, उपरोक्त सुझाव अभी भी उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन आप पाएंगे कि जब आप थोड़ा अलग दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं तो आपको सबसे अच्छा परिणाम मिलता है। चूंकि आप पहले से ही इस व्यक्ति की स्नेह प्राप्त कर चुके हैं, इसलिए आपको दिलचस्प या रोमांचक होने के बारे में बहुत चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, एक टोन का उपयोग करें जो कि थोड़े अधिक घनिष्ठ और परिचित-गहन झंझट के करीब बिस्तर में गहन छेड़खानी की तुलना में।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप मिगुएल गोमेज़, जो एक वर्ष के लिए अपने प्रेमी किया गया है करने के लिए लिख रहे हैं, तो आप इस तरह से शुरू कर सकते हैं। ??? "मिगुएल, प्यार एक साल हो गया है ¿अद्भुत 12 महीने 52 शानदार सप्ताह है, मैं 365 है पारस्परिक दिन? समय बीत चुका है। "
  • स्टार्ट ए लव लेटर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    निजी चुटकुले के संदर्भ बनाएं लंबे समय तक किसी के साथ होने के बाद, उनके पास कुछ के रूप में "शब्दावली" होने की संभावना है: शब्द, संदर्भ और चुटकुले जो केवल आप दोनों ही समझते हैं। अपने पत्र को निजी स्पर्श देने के लिए, अपने पत्र की शुरुआत से उन्हें फैलाने की कोशिश करें - यह दिखाएगा कि आप उन्हें याद करेंगे और यह कि आप अपने साझा अनुभवों का महत्व
  • हम इसे आपके मानदंडों पर छोड़ देते हैं- केवल आप और आपके साथी अपने निजी चुटकुले, स्नेही नाम और गुप्त संदर्भों को जानते हैं।



  • आरंभ ए लव लेटर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    खुलकर पूछो, यहां तक ​​कि उनके संघर्ष और निराशाओं के बारे में भी। के बाद "हनीमून" के सदस्यों के एक प्रारंभिक अवधि के मूल रूप से सभी जोड़ों, शुरू धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से, एक-दूसरे के दोष, चौखट से हटा दिया महसूस करने के लिए और कभी कभी भी चर्चा नहीं संबंध perfect- है। यह किसी का साथी बनने का एक सामान्य हिस्सा है अपने पत्र में इन बातों को संक्षेप में लिखने से डरो मत। आखिरकार, वे अपने रिश्ते का जितना खुश क्षणों के रूप में उतना ही उतना ही उतना ही हिस्सा हैं जितना कि उम्मीद है, बहुत अधिक बार होगा।
  • हालांकि, आपकी पत्र की सामग्री को कितना गंभीर है, इसके बावजूद आपको पाठक को यह बताना चाहिए कि रिश्ते पर आपको भरोसा है। कभी अपने प्रेमी या प्रेमिका को डर नहीं दें कि आप उसे समाप्त करने पर विचार कर रहे हैं। यह एक रिश्ते तनाव और अनिश्चित बना सकता है और संभावित रूप से वास्तविक ब्रेक का कारण बन सकता है
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप अपनी प्रेमिका कार्ला डीआज़ को लिख रहे हैं, जिनके साथ आपने हाल ही में तर्क दिया था। आप एक वाक्य या दो इस तरह शामिल करने के लिए चाहते हो सकता है: मुझे हर बार आश्वस्त करने के लिए अवसर होने के बाद Carlita एक तरह से, हमारे कलह एक सकारात्मक पक्ष है, "मैं कभी कभी चर्चा की पता, मुझे विश्वास है और अधिक कर रहा हूँ और कहा कि वह और अधिक .. सही फैसला लिया। "
  • आरंभ ए लव लेटर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    हास्य जोड़ने के लिए फ्लोरी भाषा का उपयोग करें अपने प्रेम पत्र में अजीब होने से डरा मत मत - इस बात का सबूत देने के लिए बहुत सारे सबूत हैं कि हास्य पुरुष और महिला दोनों के लिए बहुत सेक्सी विशेषता हो सकता है हालांकि हास्य के उद्घाटन को प्राप्त करना मुश्किल है, और यदि आपको हास्य की क्षमता नहीं है, तो आपको शायद उन्हें नहीं आना चाहिए, वे आपके हल्के पक्ष को मजबूत करते हैं इसके अलावा, जब से आप पहले से ही अपने पत्र के प्राप्तकर्ता से डेटिंग कर रहे हैं, आपको "उचित" या "ठीक" होने के बारे में इतना चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब तक आप बहुत कठोर या क्रूर नहीं हैं (और आप कर सकते हैं हास्य हासिल करना), आप आम तौर पर गलत प्रभाव देने के डर के बिना मजाक कर सकते हैं
  • यह बेहद चार्ज खोलने का एक उदाहरण है जो जानबूझकर बेशर्म है:
    हालांकि उस रात को मौसम जमे हुए था, फिर भी मैं निर्विवाद रूप से आगे बढ़ता रहा। बर्फ अधिक गंभीर हो गया। क्या मैं जारी रख सकता हूं? निराशा। प्रत्येक चरण के साथ जो आइस-कवर किए गए जमीन को छुआ था, यह अधिक जर्दी बन गया। मेरी त्वचा ठंड के कारण काले रंग की शुरुआत कर रही थी। वह अब जानता था कि, उस अंधेरे पल में, वह मरने वाला था, ठंड की कब्र में सड़ गया। लेकिन, देखो, वह क्या था? क्या यह हो सकता है? एक प्रकाश स्वर्ग से उतर आया! इस तरह के एक उज्ज्वल आकृति के शानदार दृश्य के माध्यम से एक इंद्रधनुषी और चमकता हुआ लुमिनेसिसस चमक गई। यह नहीं हो सकता मैं था आप। आप वहां थे, केवल एक चीज है जो मुझे दु: ख से, इस शाप से, इस दुःख से, इस शाप से निकाल सकती है। "
  • Video: मोबाइल रूट कैसे करें

    आरंभ ए लव लेटर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    इतिहास के महान प्रेमियों के प्रेम पत्रों का अध्ययन करें क्या आप अभी भी फंस गए हैं? चिंता न करें- कहानी सैकड़ों महान प्रेम पत्र लेखकों से भरा है, प्रत्येक अपनी अनोखी शैली के साथ। नीचे आपको साहित्य की दुनिया से केवल कुछ उदाहरण मिलेंगे जिन्हें आप एक नज़र रखना चाहते हैं (जीवन के सभी क्षेत्रों से बहुत अधिक हैं):
  • बीसवीं सदी के शुरुआती शतक के लेखक कैथरीन मैन्सफील्ड एक महान प्रेम पत्र लेखक थे, जो अपने प्रेमी, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सुंदर अनुच्छेद लिखने के लिए अपने साहित्यिक कौशल का इस्तेमाल कर सकते थे (मैन्सफील्ड उभयलिंगी)। यह अपने दूसरे पति, जॉन मरे मोंसफील्ड को एक पत्र से एक छोटे से मार्ग है: "आप सब मेरे बारे में हैं - मैं आपको सांस लेता है, मुझे सुनने के लिए, मुझ में और मुझ में आपको महसूस करने के लिए"।
  • यदि आप अश्लील (बहुत, बहुत अश्लील), आयरिश लेखक जेम्स जॉइस के प्रेम पत्र अपनी पत्नी नोरा बार्ना को प्राप्त करने के लिए तैयार हैं प्रेरणा का महान स्रोत हो सकता है। यह विवाह से पहले लिखा गया एक और अधिक दुर्दम्य मार्ग है: "मैं आपको बेवकूफ सुन रहा हूं, मुझे बुलाओ प्रिय `` मैंने आज दो लोगों को ठंडे खून में छोड़कर दो लोगों को नाराज़ कर दिया, मैं तुम्हारी आवाज सुनना चाहता हूं, उनकी नहीं। `
  • सभी प्रेम पत्रों को cloying और काव्य cavils होना चाहिए। ऑस्टो-हंगरी के लेखक फ्रांज काफ्का के उनके प्रेमियों के पत्र अक्सर अनियमित थे, इस विचित्र पर की सीमा थी। यह एक पत्र से अपने मंगेतर (लेकिन उनकी पत्नी कभी नहीं) के लिए एक मार्ग है, फेलिस बाउर: "अगर मुझे अभी आपका जवाब मिल गया है और मैं आपको कितनी बुरी तरह पीड़ा देता हूं और मैं आपको कैसे मजबूर करता हूं, अपने कमरे की स्थिरता में, इस पत्र को पढ़ने के लिए, ऐसे अप्रिय पत्र के रूप में, जैसा कि कभी भी आपके डेस्क तक नहीं पहुंचा था! ईमानदारी से, कभी-कभी यह मेरे लिए होता है कि मैं आपके नाम के भूत के रूप में बहुत खुश हूं! "
  • विधि 3

    एक पति या पत्नी को लिखें
    आरंभ ए लव लेटर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक धमाके के साथ शुरू करने में संकोच न करें - या कानाफूसी विवाह एक निर्णय है, अधिकतर के लिए, जीवन के लिए एक प्रतिबद्धता का अर्थ है। आदर्श रूप से, जो लोग विवाहित हैं वे ऐसे अंतरंगता के स्तर को साझा कर सकते हैं कि बहुत कम है कि वे इस बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं एक प्रेम पत्र लिखने के संदर्भ में, इसका मतलब है कि वास्तव में सब कुछ एक विकल्प है। जब आप बेहतर ईमानदार (इसके बजाय, कहते हैं, विडंबना), आपके पास बहुत सारे कमरे रचनात्मक होने के लिए हैं
    • आपके पति या पत्नी को प्रेम पत्र शुरू करने का कोई "सही" तरीका नहीं है केवल आप अपनी सबसे अंतरंग आशाएं, सपने, भावनाओं और भय को जानते हैं, इसलिए हम इसे अपने विवेक से छोड़ देंगे
    • यदि आप संदेह में हैं, तो आप के बारे में ईमानदार होना चाहिए। यहां तक ​​कि "मुझे आपसे प्यार है - मैं हमेशा कैसे महसूस करता हूं और मैं हमेशा कैसे महसूस करूंगा" जैसी सरलता से कुछ भी कर सकता है
  • स्टार्ट ए लव लेटर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक जोड़े के रूप में अपने पहले साझा अनुभव का एक संदर्भ बनाओ। आपके साथी में पुरानी यादों की गर्मजोशी से भावनाओं को ट्रिगर करने के लिए एक निश्चित चाल है कि वह पहली बार यादें वापस लाती है या उनकी नियुक्ति होती है यह लगभग हमेशा आपको अच्छी यादें लाना होगा जब आप और आपके साथी कम, अधिक अनुभवहीन और अधिक लापरवाह। यदि आप इसे ईमानदारी से लिखते हैं, इस तरह के उदासीन संदर्भों सहित, आपके पत्र को अत्यधिक भावनात्मक बना सकते हैं और आँसू के लिए चुस्त कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी पत्नी तानिया कोर्टेज को लिख रहे हैं, जिसे आप अपनी नर्स की अस्पताल में मिले थे, तो शादी के बीसवीं सालगिरह पर आप इस तरह से शुरू कर सकते हैं: "मुझे अभी भी 22 साल पहले तानिया को याद है। सांता क्लारा अस्पताल में आधे से क्रीम-रंगी तकिए, जैसे कि वह आकाश में प्रवेश कर रहे थे, यह एक सपना था, क्या वह दुर्घटना से बच गया था? तब मैंने तुम्हें देखा और एक पल में, मैं कभी भी जिंदा से ज़्यादा आभारी रहना चाहता था (या मैं के बाद से किया गया है)। "
  • स्टार्ट ए लव लेटर स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    जिस तरह से आपका प्यार समय के साथ परिपक्व हो गया है उस पर ध्यान दें। एक युगल जो साल के लिए विवाह किया गया है, वह उन लोगों की एक ही जोड़ी नहीं है, जब वे डेटिंग शुरू कर देते थे (या फिर वे शादी करते हैं)। विवाह एक रिश्ते को बदलता है - अक्सर, यह परिवर्तन बेहतर या बुरा नहीं है, सिर्फ अलग है आपके पत्र में एक अतिरिक्त शर्मिंदगी के लिए, आप ध्यान दे सकते हैं कि आपका संबंध कैसे बदल गया है, दूसरे के लिए आपकी भावनाएं कैसे अधिक परिपक्व हैं, आप दूसरे रहस्य कैसे खोज चुके हैं आदि। जैसा कि आप ऐसा करते हैं, इस तथ्य पर प्रतिबिंबित करें कि आपके हनीमून के पहले दिन के मुकाबले आपके प्यार, हालांकि अलग, कमजोर नहीं हैं।
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप जॉर्ज डुरान को लिख रहे हैं, जो एक साल से अधिक समय तक आपके पति हैं। आप इस तरह से कुछ कोशिश कर सकते हैं: "जॉर्ज, मधु, यह केवल 14 महीने रहा है और ऐसा लगता है कि हम जीवन भर के लिए विवाह कर चुके हैं।" जिस तरह से हम बात करते हैं, जिस तरह हम गले लगाते हैं, वैसे भी हम जिस तरह से देखते हैं, वह बहुत अधिक है सूक्ष्म, जिस तरह से हम उस समय से अधिक अंतरंग थे, और फिर भी, मैंने आपको और कभी भी प्यार नहीं किया है। "
  • आरंभ ए लव लेटर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    उनकी स्थायी भक्ति पर ध्यान दें। यह एक साधारण तथ्य है: सभी विवाह नहीं "आखिर तक मौत उन्हें अलग करती है।" हालांकि, आपके पति को अपने प्रेम पत्र को लिखा जाना चाहिए जैसे यह परिणाम असंभव था, यहां तक ​​कि बेतुका भी था। यद्यपि आप कठिनाइयों या परीक्षणों को एक जोड़े के रूप में ले सकते हैं, उनकी शादी की ताकत के बारे में कोई शक नहीं छोड़ें। अपने प्रेम पत्र को एक बोल्ड घोषणा करें जिसे आप अपने साथी के साथ अपना शेष जीवन बिताने की योजना बना रहे हैं (और आप इसे करने में कितना आनंद लेंगे!)।
  • सकारात्मक और सकारात्मक दृष्टिकोण के एक महान उदाहरण के रूप में, जिसे आप लेना चाहते हैं, संयुक्त राज्य के वुडरो विल्सन के राष्ट्रपति द्वारा एडिथ बोलिंग गल्ट को लिखे गए प्रेम पत्र से इस मार्ग का आनंद उठाएं, जो दूसरी महिला थी : "आपके पास सबसे बड़ी आत्मा है, सबसे बढ़िया प्रकृति, सबसे मधुर और सबसे प्यार दिल जिसे मैं जानता हूं, और मेरा प्यार, मेरा श्रद्धा, आपके लिए मेरी प्रशंसा एक रात में बढ़ गई है क्योंकि मैंने सोचा होगा कि वे अकेले ही अकेले होंगे अंतरंग और प्रेमपूर्ण सहयोग के जीवन "
  • युक्तियाँ

    • अपना समय ले लो आप जो लिखना चाहते हैं उस पर प्रतिबिंबित करने के लिए और वास्तव में कार्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने दिन में थोड़ी देर सेट करें। एक पत्र का पहला, द्वितीय और तीसरा ड्राफ्ट होने से केवल मदद मिल सकती है
    • धीरज रखो अगर सही शब्द तुरंत नहीं आते हैं, तो इसके बारे में चिंता मत करो! समय के साथ, अगर आप कोशिश करते रहें तो आपकी भावनाओं को हमेशा आपके लेखन में प्रसारित किया जाएगा।
    • अपने आप को रहो! जो भी संभव है वह निजी और मूल के रूप में लिखें।

    चेतावनी

    • प्रतिकारक मत बनो अगर जिस व्यक्ति को आप पत्र भेज रहे हैं, आपको बताया गया है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, उसे अब और परेशान मत करो! कभी-कभी जब आप एक विचारशील तरीके से महसूस करते हैं, तो इसके बारे में लिखने में मदद मिल सकती है, इसे बहुत दूर ले जाकर और लिखकर तेज़ी से इसे आप से पूरी तरह से दूर कर सकते हैं
    • यह काम नहीं कर सकता! यद्यपि आप अपने सारे दिल को अपने पत्र में डाल सकते हैं, कभी-कभी व्यक्ति आपके लिए ऐसा ही महसूस नहीं करता है समझे कि चीजें कुछ के लिए होती हैं वहां कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आप के लिए आपकी सराहना करेंगे! आप जितना बेहतर हो सकता है, इस पर ध्यान न दें, क्योंकि यह संभव है, भले ही आपने कुछ अद्भुत लिखा हो, यह केवल उस व्यक्ति के लिए नहीं था।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com