ekterya.com

शूगेजर कैसे बनें

"Shoegaze" वैकल्पिक रॉक कि देर से 1980 में ब्रिटेन में उभरा यह 1990 के मध्य तक चला और 1990 और 1991 के बीच अपने चरम पर पहुंच लेकिन मूर्ख नहीं बनाया जा है की एक शैली वह साथ वापस आ गया है, क्योंकि है ताकत! "शूज़ज़" शैली को आज़माएं और इस वैकल्पिक रॉक शैली का सर्वोत्तम सुनना शुरू करें।

चरणों

एक शू गोज़र चरण 1 के शीर्षक वाली छवि

Video: अगर ये लक्षण है तो फ़ौरन अपना शुगर टेस्ट कराएं | High Blood sugar symptoms

1
यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने बाल बढ़ने दें।
  • एक शू गेजर चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    प्रिंटर के साथ शर्ट और टी-शर्ट खरीदें, खासकर काले और सफेद
  • छवि एक शूगेजर चरण 3 नामक
    3
    खरीदें और तंग-फिटिंग डेनिम पतलून को काट लें और चमड़े की जैकेट पर डाल दें।
  • बीए ए शूगेजर चरण 4 नामक छवि



    4
    एक "आंदोलन मुक्त प्रदर्शन शैली बनाओ या देखें, जहां आप मंच पर खड़े हैं और एक संगीत वाद्य बजाने के दौरान फर्श को देखें संगीत की आवाज़ लंबी, नीरस धुनों, विरूपण की लहरों और पुनरावृत्तियों के कैसकेड के साथ काफी जोरदार है। आवाज़ और स्वर ध्वनि के एक बड़बड़ाहट पैदा करते हैं जिसमें कोई साधन अन्य से अलग नहीं है, लेकिन यह गीत के लिए सुखद और मूल है। गीतों का जादू शोर में एकजुट हार्मोनिक्स की जटिलता में है "।
  • बीए ए शूगेजर चरण 5 के शीर्षक वाली छवि

    Video: शुगर के लक्षण और कारण हिंदी में जाने - Diabetes ke karan in hindi (Gyan Ki Baatein)

    5
    गैर-टकराव की भावना के साथ अंतर्निहित और आत्म-बहिष्कार करने वाले संगीत को लिखना या सुनना। गिटार के प्रभाव आमतौर पर दो विकृत इंटरलेस्क लय होते हैं जो एक बादल की आवाज़ में होते हैं। "
  • युक्तियाँ

    • मेरा खूनी वेलेंटाइन केवल जूते का बैंड नहीं है, यह केवल सबसे अच्छा ज्ञात है अन्य अच्छे जूते का बैंड हैं: किशोर फिल्मस्टार, अल्ट्रा चमकीला दृश्य, फ्लीटिंग जॉइस, लुश, राइड, स्लीव, अध्याय हाउस और कैथरीन व्हील। शूगेज़ शैली से प्रभावित समकालीन बैंडों में हमारे पास ब्लैक रीबेल मोटरसाइकिल क्लब, सिल्वरस पिकप्स, एयरियल और द रेवोनेट्स हैं।
    • एक स्वतंत्र संगीत स्टोर खोजें जहां किशोर 1 9 80 के अंत में काम कर रहे थे और उनसे इस संगीत शैली के बारे में पूछें।
    • आपको जूते का विशेषज्ञ होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी कहानी के बारे में कुछ जानना बुरा नहीं होगा। बैंड मखमली भूमिगत, सोनिक यूथ, डायनासोर जूनियर, यीशु और मेरी चेन (विशेष रूप से साइकोकैंडी) और कोकटाउ जुड़वां बिल्कुल नहीं "शूज़ेज़" हैं, लेकिन वे शैली के लिए एक महत्वपूर्ण प्रभाव थे।
    • "लवली" केवल एमबीवी एल्बम नहीं है आपको कम से कम सुनना चाहिए कुछ भी नहीं है ", आपने मुझे समझाया और विस्तारित अवधि डिस्क जिसे ट्रेमोलो कहा जाता है.
    • अधिक आराम से रहें जूते पहनने वाले शैली के एक प्रशंसक कभी चीजों के बारे में इतना परेशान नहीं होता

    चेतावनी

    Video: शुगर की बीमारी का सबसे सरल घरेलु इलाज/Sugar ka ilaj/Diabetes Control Tips in Hindi by Hakim Suleman

    • शैली "ब्रिटपॉप" शूगेज का दुश्मन है। शूज़ज़ का सार आराम और संगीत की विकृत ध्वनियों का आनंद ले रहा है, जबकि "ब्रिटपॉप" ऊर्जा से भरा है और आकर्षक गीतों के साथ दुनिया को क्रांतिकारी बनाने की कोशिश करता है। इन विशेषताओं से यह जूतागेज का सबसे खराब दुश्मन है ओएसिस बैंड के प्रशंसक भी जूते के प्रेमियों के बीच बहुत लोकप्रिय नहीं हैं। आप श्वेजेज़ में अपने मूल के कारण ब्लर या वर्व बैंड के उपयोग को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन "ब्रिटपॉप" बैंड से उत्पादों का उल्लेख या उनका उपयोग करने से बचना

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • नाजुक धुनों और विकृत गिटारों के मिश्रण को सुनने के लिए अच्छे वक्ताओं।
    • यदि आप जूते का संगीत खेलना चाहते हैं, तो बहुत पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहें। एक अस्थायी पुल के साथ एक गिटार खरीदने द्वारा शुरू (गिटार फेंडर जगुआर और Jazzmasters शैली में ट्रेडमार्क का उपयोग कर रहे हैं), एक एम्पलीफायर अपेक्षाकृत स्वच्छ ध्वनि या एक चैनल की कम से कम एक आप एक पेडल कनेक्ट कर सकते हैं जो करने के लिए, प्रभाव ( सबसे फेंडर ट्यूब, हायवैट्स और मार्शल एम्पलीफायर आदर्श हैं) और कई एनालॉग विकृतियां हैं। यदि यह आपके बजट के भीतर, एक पेडल reverbación (गूंज), एक फजी विरूपण और एक पेडल देरी (देरी) के माध्यम से (ब्रांडों ProCo चूहा, बॉस एचएम -2 और मार्शल Shredmaster अच्छे विकल्प हालांकि बाद बंद कर दिया है) एक साफ ध्वनि एम्पलीफायर आपको "ध्वनि की दीवार" तकनीक बनाने वाली कुछ विरूपण टन प्राप्त करने में मदद कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com