ekterya.com

जब आप स्कूल जाने के लिए बहुत आलसी होते हैं, तो अपने आप को बीमार कैसे करें

रोशनी चमचमाते हैं, कोई भी बिस्तर पर नहीं है, कंबल को ढेर कर दिया जाता है और आप कुछ अजीब आवाज सुन सकते हैं। "उठो!" तुम्हारी माँ चिल्लाता है मस्त हुए आवाज स्पष्ट हो रही हैं, कंबल बिस्तर में ढेर हो गया है। "उठो!" वह फिर से चिल्लाता है। कंबल को सुलझाना और शरीर प्रकट होता है, "मैं नहीं चाहता," आप थके हुए कहते हैं।

ऐसा लगता है कि आपके सुबह इस तरह होते हैं, लेकिन क्या "बीमार हो"?

जब आप बीमार होते हैं तो आपको आराम करने की आवश्यकता होती है, और आप स्कूल में रहने पर कैसे आराम कर रहे हैं, बिना किसी प्रस्तावना के, आप नहीं कर सकते बीमार होने के नाते काफी असुविधाजनक है और दुर्भाग्य से ऐसा तब होता है जब आप कम तैयार होते हैं। लेकिन क्या होगा यदि आप अपने माता-पिता को घर पर रहने के लिए समझा सकते हैं, भले ही आप बीमार न हों?

यह गाइड आपको दिखाए जाने की प्रक्रिया में मदद करेगा कि आप बीमार हैं। नकली रोग के कई तरीके हैं, लेकिन इसमें सब कुछ है कई परिवार बच्चों को स्कूल जाने की इजाजत नहीं देते हैं और स्कूल के सप्ताह के दौरान घर पर रहना मुश्किल है, लेकिन दृढ़ संकल्प के साथ आपको एक उपयोगी रणनीति मिल जाएगी। आपको अपनी बीमारी को तैयार करने की आवश्यकता है, सिरदर्द या पेट की तरह कुछ की तलाश करें, इसलिए आपको कोई झूठ बोलना नहीं होगा।

चरणों

Video: अगर आप हमेशा थकान महसूस करते हैं तो हो सकती है यह बीमारी

छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आप बहुत सावधानी से स्कूल जाना चाहते हैं चरण 1
1
आगे की योजना बनाएं यह आपकी योजना का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, यह एक वास्तविक प्रभाव प्राप्त करेगा और आपके माता-पिता यह मानेंगे कि आपके साथ कुछ बुरा होता है। सबसे अच्छा दो रात पहले है, लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो रात पहले भी ठीक है। जिस दिन आपने स्कूल से घर लौटते समय चुना है, पिता को बताएं कि आपको समझना और उनका ख्याल रखना आसान है, कक्षा में चौकस होना कितना मुश्किल था। संभावना है कि आप सोच क्यों, उसे बताना है कि इस बीमारी आप पैदा कर रहा था बेचैनी चुना है, पूछते हैं कि आप बेहतर अभी तक वापस बैठने के लिए, कुछ भी नहीं के साथ एक अदरक यवसुरा ले अपने आप को जा सकते हैं, या, उसे पाने के लिए पूछना है। फिर, यदि आप अपने शयनकक्ष में कुछ नाश्ता छिपा सकते हैं तो देखें। इसका उद्देश्य एक बेहतर प्रभाव प्राप्त करना है, इसलिए डिनर से बचें, कहते हैं कि आप खाने के लिए पर्याप्त नहीं महसूस करते हैं यदि आप पहले से दो दिन के साथ सब कुछ करने के लिए चुना है, तो अगली सुबह उठकर तैयार हो जाओ, अपने माता पिता को बताया है कि आप थोड़ा बेहतर लग रहा है और हम, तो जब आप घर पहुंचें स्कूल जाने की कोशिश करेंगे, उन्हें बताएं कि आप और भी बदतर लग रहा है और कि आप कक्षाओं में फिर से बुरा महसूस करना शुरू कर दिया पिछली रात से एक ही दिनचर्या दोहराएं
  • छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आप भी बेहोश करने के लिए स्कूल में जाएं चरण 2
    2
    अपनी आस्तीन ऊपर चालें उस रात, थकावट और नींद का अनुकरण करने के लिए जल्दी ही बिस्तर पर चले जाओ, लेकिन देर से जागते रहें, ताकि अगले दिन आप अधिक बीमार और थके हुए हों, इससे बहुत मदद मिलती है यदि आप चाहें तो आप अपने माता-पिता को कुछ दवा मांगने के लिए जागरुक कर सकते हैं, जाहिर है आपको इसे लेना होगा, लेकिन जब आप अकेले अपने बेडरूम में हों कई बच्चे अपने माता-पिता को जागने में परेशानी में हैं, लेकिन वे जोखिम को चलाते हैं। यह अगले दिन स्कूल जाने के, अगर वे करते हैं आप के लिए मजबूर करने की कोशिश की संभावना है, थोड़ा और अधिक बाहर demórate, तो अपने आप को कुछ अनाज डालना और कुछ गुच्छे खाते हैं, उन्हें नहीं बता खाने का लग रहा है। फिर, धीरे-धीरे कपड़े पहनो, आरामदायक कपड़े पहनो और अपने आप को अच्छी तरह संयोजित न करें। अगर वे आपको स्कूल जाने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो जाएं लेकिन एक पल के लिए जाओ, उन्हें फोन पर फोन करें और उन्हें बताएं कि आप खड़े नहीं हो सकते, यह अधिक या कम काम करेगा। यदि आपके माता-पिता आपको घर पर रहने देते हैं, तो आप शिकायत कर सकते हैं, हालांकि यह बेहतर है कि आप ऐसा नहीं करते, क्योंकि उन्हें पता चल गया कि आप नाटक कर रहे हैं। हालांकि, यदि आपके पास ऐसा कुछ है जो आप करना चाहते हैं, तो कुछ कहें, "आज हम व्यायामशाला में बास्केटबाल प्रशिक्षण के साथ शुरू करने जा रहे थे ..." काम कर सकता था।
  • छवि शीर्षक से नकली बीमार जब आप भी आलसी स्कूल जाने के लिए चरण 3
    3



    अपने दिन के दौरान "बीमार" सारा दिन बिस्तर में जा रहा है, टीवी देखने और सो, कि ऊर्जा का एक बहुत आवश्यकता है क्योंकि अपने माता पिता को दिन के दौरान अपनी स्थिति को सत्यापित करने के लिए प्रकट हो सकते हैं जोर से या कुछ भी कुछ नहीं कर और आप शायद गंभीर हैं के बारे में यदि वे आपको बताते हैं कि वे आपको बताते हैं तो समस्याएं। उस रात रात के खाने में मैंने कहा था कि आप थोड़ा बेहतर महसूस करते हैं और थोड़ा खाते हैं, जबकि आप कहते हैं कि आप भूख के लिए लौट रहे हैं। यदि आप सब कुछ खाते हैं, तो आप शायद बहुत भूख लगते हैं और जो लोग थोड़ी देर के लिए खाना खा चुके हैं, उनकी भूख धीरे धीरे ठीक हो जाती है थोड़ा जल्दी बिस्तर पर जाओ, कहते हैं कि आप अभी भी थोड़ा थक गए हैं और आप सोना चाहते हैं
  • Video: किसान और उसके आलसी बेटे | दादाजी कि कहानियां | हिंदि

    छवि जिसका नाम नकली बीमार है, जब आप बहुत सावधानी से स्कूल जाना चाहते हैं चरण 4
    4
    स्कूल में वापस अगली सुबह, कहते हैं कि आपको स्कूल में वापस जाने के लिए काफी अच्छा लगता है, अपना नाश्ता खाएं और पहले दिन की तुलना में तेज़ी से तैयार हो जाओ, ऐसा दिखेगा कि आप बेहतर हो रहे हैं जब आप घर लौटते हैं, तो वे कहते हैं कि आपको लगभग कोई दर्द नहीं है और आप स्वस्थ हैं। सब कुछ सामान्य में वापस आ सकता है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अपने माता-पिता के दोपहर के भोजन के समय और जब वे काम छोड़ देते हैं तो वे बीमार होते हैं, यदि वे आपको सूचित किए बिना घर पहुंचते हैं, तो आप आने और देखने के लिए तैयार हैं कि आप कैसे कर रहे हैं
    • बुधवार को ऐसा करने का प्रयास करें जैसे-जैसे यह सप्ताह के मध्य में आता है, आपके माता-पिता को स्कूल जाने के लिए आपकी आलसी से कम संदेह होगा।
    • अपने चेहरे को चमकदार बनाने के लिए श्रृंगार का प्रयोग करें और अपनी आँखों में पीला दिखाना या अंधेरे बैग डाल दें, यह इंगित करने के लिए कि आप अपनी "बीमारी" के कारण अच्छी तरह से सो नहीं सकते।
    • कुछ असुविधा (खाँसी, छींकने, दर्द की आवाज, आलस की आवाज़ आदि) की आवाज़ का अभ्यास करें।

    चेतावनी

    • बहुत बार बीमार होने का नाटक न करें, आपके माता-पिता भोले-भाले हो सकते हैं पर वास्तविकता की धारणा है, वे आपके प्रदर्शन को दिखाएंगे और दिखाएंगे।
    • किसी भी चीज को बहुत गंभीर मत बताएं, क्योंकि आप अपने माता-पिता को बहुत ज्यादा चिंता कर सकते हैं और वे डॉक्टर को फोन कर सकते हैं।
    • घर मत छोड़ो, इससे नकारात्मक नतीजे आ सकता है और भविष्य में, जब आप वास्तव में बीमार होते हैं, तो वे अब आपको विश्वास नहीं कर सकते।
    • एक लंबे समय के लिए बीमार मत हो ऐसा होने की संभावना है कि आपके माता-पिता को लगता है कि आप समीक्षा के लिए काफी गंभीर हैं या वे आसानी से पता लगा सकते हैं कि आप झूठ बोल रहे थे
    • यदि आपके पास ब्रश या मेक-अप उपकरण हैं तो मेकअप का उपयोग न करें ... आपके माता-पिता इसे देख सकते हैं
    • बस गाल पर सफेद या लगभग सफेद पाउडर का उपयोग करें और काले घेरे के लिए भूरे या लाल / गहरे बैंगनी का उपयोग करें।
    • बिस्तर पर केचप या आपके मुंह के निकट कुछ तरल जैसी लाल डालें जब आपके माता-पिता स्कूल जाने के लिए जा रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि तुम इतने अच्छे नहीं महसूस कर रहे हैं और आप खून खांसी कर रहे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निष्क्रिय माता-पिता
    • मेकअप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com