ekterya.com

लोगों को परेशान कैसे करें

यदि आप अपने शिक्षक या अपने छोटे भाई को पागल करना चाहते हैं, तो लोगों को परेशान करने के कई तरीके हैं यदि आप परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो आपको अपने आसपास के लोगों को पागल बनाने के लिए रचनात्मक, दुर्लभ या बेहद हास्यास्पद तरीके मिलना चाहिए। कभी-कभी लगातार गुनगुनाते हुए या चुपचाप पर अपना फ़ोन डालने से इनकार करने का सरल कार्य एक व्यक्ति को बहुत परेशान कर सकता है यदि आप लोगों को परेशान करने के बारे में जानना चाहते हैं, तो शुरू करने के लिए पहला कदम पढ़ें।

चरणों

भाग 1

अजनबियों को परेशान करता है
इरेटेट पीपुल स्टेप 1 नामक छवि
1
ज़ोर से बोलो बहुत ज़ोर से बात करना लोगों को किसी भी सार्वजनिक स्थान पर जाने के लिए परेशान करने का सिद्ध तरीका है आप बस, हवाई जहाज पर या कैफेटेरिया में ज़ोर से बात कर सकते हैं जबकि अन्य लोग नौकरी खत्म करने की कोशिश करते हैं यदि आप फोन पर जोर से बात करते हैं, तो आप पूरी तरह अकेले होते हैं, इस तरह अभिनय के लिए पर्याप्त झुंझलाहट का कारण होगा। यदि आप बहुत व्यक्तिगत जानकारी प्रकट करते हैं या बहुत अप्रिय टिप्पणी करते हैं, तो इसमें कोई शक नहीं होगा कि आप अपने आसपास के लोगों को परेशान करेंगे।
  • यदि कोई व्यक्ति आपको धीरे धीरे बोलने के लिए कहता है, तो आपको सख्ती से हाथ धोना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। फिर, पहले के रूप में जोर से बात कर रहें।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने फोन को कष्टप्रद आवाज बनाओ हाँ, फोन! संभवत: आपको सबसे परेशान करने वाला उपकरण हो सकता है। आप कार्यालय या विद्यालय में कर रहे हैं, या यहाँ तक कि यदि आप एक कैफे में दोपहर का भोजन कर रहे हैं, अपने सेल फोन पर ताकि जब आप अधिमानतः गीत एक बहुत परेशान ध्वनि कॉल छोड़ दें। गाने की तरह "व्यवसाय की देखभाल करना" या "कुत्तों को जाने दो" पर विचार करें ताकि जब आपका फोन बजता है, तो सभी पूरी तरह से विचलित हो जाते हैं। आप यह भी अपने अलार्म को ध्वनि कर सकते हैं, जिससे कि ऐसा लगता है जैसे कोई आपको बुला रहा है अगर आप अपने फोन को नहीं ढूंढेंगे तो आप के पक्ष में अधिक अंक होंगे, ताकि हर किसी को गाना या पूर्ण रिंग टोन की आवाज सुननी पड़े।
  • यह फोन भी थरथानेवाला पर डाल करने के लिए काफी परेशान है। आपको लगता है कि हो सकता है कि यह लगभग चुप लेकिन वास्तव में सब पर अपने फोन को डाल अपना फ़ोन कंपन सुन सकते हैं और इस से चिढ़ हो सकता है, खासकर यदि आप एक पूरी तरह से शांत कर रहे हैं की तरह है। परेशान करने का यह तरीका सही है यदि आप लंबे समय से किसी मित्र के साथ चैट करने जा रहे हैं - इस तरह, आपका फ़ोन हर बार इतनी बार रिंग करेगा
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक अजनबी से बात करने की कोशिश करें जो स्पष्ट रूप से व्यस्त है। हालांकि आपको किसी ऐसे व्यक्ति के करीब रहने से बचना चाहिए, जो आप पर हमला कर सकते हैं या बहुत नाराज हो सकते हैं, अगर आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश कर सकते हैं जो स्पष्ट रूप से बहुत व्यस्त है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह व्यक्ति किसी परीक्षण के लिए अध्ययन कर रहा है, अपने कंप्यूटर पर एक उपन्यास लिख रहा है या एक बहुत ध्यानित पुस्तक पढ़ रहा है, उससे बात करने की कोशिश करें इस तरह कार्य करें कि आप विचलित हो गए और केवल किसी के साथ चैट करने के लिए खोज रहे हों। यदि व्यक्ति एक शब्द के साथ प्रतिक्रिया करता है, तो इसे अनदेखा करें और बात कर रहें।
  • आप कह सकते हैं: "आप क्या पढ़ रहे हैं? मैंने सुना है कि यह किताब बहुत उबाऊ है "या मैंने इस बारे में कोई अन्य अपमानजनक टिप्पणी की है कि व्यक्ति बातचीत शुरू करने के लिए क्या कर रहा है।
  • बिना रोक के खुद के बारे में बात करें आँख से संपर्क करें ताकि दूसरे व्यक्ति का कोई विकल्प न हो, बल्कि आप को देखने के लिए।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपनी चीजों को हर जगह छोड़ दें यह जनता में बहुत परेशान होने का एक और तरीका है अपनी पुस्तकों को कई बार छोड़ दें, अपनी कॉफी फैल कर या बस एक अड़ियल व्यक्ति की तरह काम करें जो आपके सामान नहीं ले सकता। जितना अधिक आप गिर जाते हैं, बेहतर। जितना संभव हो उतना शोर करें ताकि लोगों को आपकी ओर देखने के लिए मजबूर किया जाए और आपकी मदद भी कर सकें। यदि आप किसी और की निजी जगह में कुछ छलांग या गिरते हैं, तो आप और भी परेशान होंगे।
  • यदि आप ऐसा करते हैं तो आप माफी नहीं देते हैं, तो आप बहुत अधिक परेशान होंगे। यदि आप माफी मांगते हैं, तो इसे कई बार करें (ज़्यादा ज़्यादा ज़रूरी है) ताकि दूसरे व्यक्ति को आपके लिए खेद महसूस हो।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 5 नामक छवि
    5
    लोगों पर घूरना लोगों को परेशान करने का दूसरा तरीका उन पर ध्यान देना है। आपको बस एक अजीब व्यक्ति का चयन करना होगा जो लंबे समय तक घूमने के लिए प्रयास करें। जब भी आप ऐसा करते हैं, तब भी आप अपना मुंह झूम छोड़ सकते हैं। जब व्यक्ति आपको दिखता है, तो अपने सिर को रोल करें और आप पर घूरना जारी रखें। अधिनियम के रूप में यदि आप एक नज़र प्रतियोगिता जीतने के लिए चाहते हैं और जितना संभव हो लम्बे समय तक लांघने से बचें। आपको सावधान रहना चाहिए - किसी को दिखाना चाहिए जो दयालु दिखता है और गुस्सा नहीं "बहुत अधिक" याद रखें कि आपका लक्ष्य लोगों को परेशान करना है, उनको क्रुद्ध करना नहीं है
  • इरेटेट पीपुल चरण 6 नामक छवि

    Video: Chamatkari Totke वशीकरण मंत्र की मदद से दो लोगों को अलग करवा सकते है - Daily Wealth Care

    6
    घुसपैठ हो लोगों को परेशान करने का एक और तरीका अजनबियों से दखल देने वाला है। उदाहरण के लिए, आप एक कॉफी का इंतजार कर रहे हैं और आप दो महिलाओं को उनके तलाक के बारे में या किसी अन्य व्यक्तिगत समस्या के बारे में फुसफुसाते हुए सुनते हैं। अंदर जाओ और कहते हैं, "मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन सुनो ..." और फिर कुछ ऐसे विषय के बारे में परेशान कहो जिसे आप नहीं जानते अगर आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, तो आप इसके बारे में बहस करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • अधिनियम के रूप में अगर आप दखल नहीं थे और बातचीत में शामिल होने का अधिकार था। यह बिल्कुल परेशान होगा
  • यदि आप किसी को एक व्यक्तिगत सवाल पूछते हैं तो आप दखल देने और परेशान भी हो सकते हैं। क्या आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "क्या आप यहां एक अच्छा स्त्री रोग विशेषज्ञ जानते हैं?" या "मैं सोच रहा था, आप उन बदसूरत जूते कहाँ लेते हैं?"
  • Video: जो लोग शराब पीकर अपने परिवार को परेशान करते हैं उनको कैसे ठीक करें।Kundlni jagran

    इरेटेट पीपुल स्टेप 7 नामक छवि
    7
    आप को देखने के हर तकनीकी लेख के साथ खुद को आश्चर्यचकित करें अधिनियम जैसे कि आप अतीत में रहते थे सड़क के नीचे चलें और आप देखे जाने वाले प्रत्येक लेख के साथ चकित हों। अगर आप किसी व्यक्ति को फोन के साथ देखते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे विश्वास नहीं हो सकता, यह फोन है? क्या आप वाकई किसी से बात कर सकते हैं? " अगर आप किसी को लैपटॉप के साथ देखते हैं, तो आप ऊपर जा सकते हैं और कहते हैं, "क्या आप वहां भविष्य के साथ संवाद कर सकते हैं? यह अद्भुत है! "
  • महत्वपूर्ण बात यह है कि चरित्र खोना नहीं है। यदि लोग आपको मुस्कुराते हुए देखते हैं, तो वे बहुत नाराज होंगे। हालांकि, यदि आप अपने चरित्र में आते हैं, तो अन्य लोग सोचेंगे कि आप थोड़ा पागल हैं और आपको नहीं पता कि आपके साथ क्या करना है
  • भाग 2

    अपने दोस्तों को परेशान करें
    इरेटेट पीपुल स्टेप 8 नामक छवि
    1
    अपने दोस्त की सभी चीजों का अनुकरण करें और करता है यह अपने दोस्तों को परेशान करने का एकदम सही तरीका है यदि आप अपने दोस्तों को जल्दी से ऊब होने के लिए चाहते हैं, तो आपको उनकी प्रतिलिपि बनाने और उनकी नकल करने की कोशिश करनी चाहिए। आप पूरी तरह से स्पष्ट हो सकते हैं और अपने दोस्त की बातों को दोहरा सकते हैं, शब्द के द्वारा शब्द या आप थोड़ा और अधिक सूक्ष्म हो सकते हैं और अपने इशारों और आंदोलनों की प्रतिलिपि बना सकते हैं। स्पष्ट तरीके से सबसे ज्यादा परेशान हो जाएगा, लेकिन आपके दोस्त आपको तेज़ी से ऊबेंगे। यदि आप केवल आंदोलनों की नकल करते हैं, तो आपके मित्र को यह समझने में अधिक समय लगेगा कि क्या हो रहा है।
    • एक दर्पण की तरह अधिनियम जो कुछ आपके दोस्त करता है, लेकिन रिवर्स में करें यदि आपका मित्र आपको पूछता है कि आप उसकी नकल क्यों कर रहे हैं, तो इस तरह कार्य करें जैसे आपको नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहा है।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 9 नामक छवि
    2

    Video: बेवजह शत्रु कर रहें है परेशान तो करें ये उपाय | Astro remedies to deal with enemies | Boldsky

    हर समय शिकायत करें अपने दोस्तों को परेशान करने का एक और अच्छा तरीका है जितना भी हो सके शिकायत करना। हर कोई शिकायतकर्ता या लोगों से नफरत करता है जो बिना कारण के लिए शिकायत करते हैं। यह बहुत बेहतर है अगर आप पूरी तरह से बेकार चीजों के बारे में शिकायत करते हैं, जैसे मौसम या जिसे आप टेलीविजन पर देखते हैं, तो आपकी समस्या इतनी बुरी तरह से नहीं बोलती। अगर आप एक ही चीज़ के बारे में बार-बार शिकायत करते हैं, तो यह संभव है कि आप अपने दोस्तों को बहुत परेशान करें।
  • यह बेहतर है यदि आप एक कष्टप्रद रूप और एक परेशान आवाज के साथ शिकायत करते हैं। इस तरह, आप अपनी कंपनी के रूप में संभव के रूप में असहज महसूस कर देगा।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 10 नामक छवि
    3
    बिना रोक के खुद के बारे में बात करें जो लोग खुद के साथ अहंकारी या जुनूनी होते हैं वे बेहद परेशान होते हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, तो पहले जितना संभव हो उतना व्यक्ति का उपयोग करना सुनिश्चित करें। अपनी समस्याओं के बारे में बात करें, वार्तालाप का विषय बदल कर या अचानक कहें कि आपको जाना चाहिए। यह किसी के साथ आपके किसी भी व्यक्ति को परेशान कर देगा।
  • यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपके मित्र लंबे समय तक आपको खड़े नहीं कर पाएंगे और आपसे दूर रहना चाहते हैं।
  • यह क्रिया अधिक प्रभावी होगी यदि आप बिना किसी को बाधित किए बिना अपने बारे में लंबी और उबाऊ कहानियां बताते हैं यदि आप एक कहानी बताते हैं जो आपने पहले ही बताई है, तो बेहतर है!
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 11 नामक छवि
    4
    अधूरे रहें अपने दोस्तों को परेशान करने का एक और सही तरीका यह है कि आप कहीं जाकर न जाएं यह बेहतर है अगर आप पूरी तरह ईमानदारी से काम करें, जैसे कि आप वास्तव में सिनेमा में जा रहे हों या कोई मित्र को पार्टी में ले रहे हों। फिर, आखिरी मिनट में, एक अविश्वसनीय बहाना बनाओ, न जाने और प्रतीक्षा छोड़ने के लिए।
  • यदि आप वास्तव में परेशान होने का निर्णय लेते हैं, तो अपने दोस्त को कुछ घंटे तक पास न बताएं इस तरह, आपका दोस्त आपको आश्चर्य होगा कि आप कहां हैं। फिर, उसे एक मूर्ख बहाना देना जैसे: "क्षमा करें, मैं अपनी पसंदीदा श्रृंखला देख रहा हूं।"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 12 नामक छवि
    5
    अपने आप को केवल एक स्थान पर आमंत्रित करें बिल्कुल परेशान होने का एक और तरीका है कि आप अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए आमंत्रित करें, यह जानकर कि वे आपके बिना कुछ समय बिताना चाहते हैं। यदि आप दो दोस्तों को सुनते हैं तो एक दिन के लिए प्रस्थान करते हैं, तो आकर उन्हें पूछें कि आप किस समय जा सकते हैं अगर किसी मित्र ने आपको बताया कि वह तुरंत कुछ समय अकेले की जरूरत है, तो उससे पूछो जब आप घर जा सकते हैं अधिनियम के रूप में अगर आपको नहीं पता था कि आपके मित्र आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं
  • यदि आप अपने दोस्तों को कुछ गंभीर आवाज के बारे में कम आवाज में बात करते हैं, तो आओ और कहते हैं: "क्या हो रहा है, लोग?"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 13 नामक छवि
    6
    अपने दोस्तों से उधार लीजिए और इसे वापस मत दो। यह एक और बेहद परेशान आदत है जिसे आप अपना सकते हैं। अपने मित्र से पूछें कि क्या वह आपको अपने पसंदीदा स्वेटर या एक गहना उधार दे सकती है जो आपके नए कपड़े के साथ परिपूर्ण है। फिर, वादा करता हूँ कि आप इसे वापस कर देंगे लेकिन इसे वापस नहीं दो। अगर आप अपने दोस्त को बताते हैं कि आपने अपना वस्त्र खो दिया है, तो बेहतर है यह सुनिश्चित करेगा कि आपके मित्र वास्तव में गुस्से में हैं।
  • अगर आपके मित्र ने आपको जो चीजें दे दीं, तो आपको भावुक मूल्य मिलता है, और कहता है कि आप उन्हें खो चुके हैं और आपके मित्र को परेशान कर देगा।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 14 नामक छवि



    7
    अपने दोस्तों के रहस्यों को बताएं सबसे ज्यादा परेशान करने वाली चीजों में से एक यह है कि आप अपने मित्र के रहस्यों को फैलाना चाहते हैं। यदि आपका मित्र आपको कुछ निजी बताता है, तो दूसरे व्यक्ति को बताएं सावधान रहें - अगर यह कुछ बहुत ही व्यक्तिगत है, तो आप बेहतर तरीके से पीछे हटेंगे। हालांकि, अगर यह कुछ मूर्ख और शर्मनाक है, तो इसे दूसरे दोस्तों के सामने "गलती से" बताएं या आप इसे फेसबुक पर भी पोस्ट कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, विचलित हो जाते हैं, जब आपका मित्र आपको पूछता है कि आपने जो कुछ किया, वह आपने किया। कुछ कहो, "मैंने सोचा था कि हर कोई जानता था!" या "मुझे नहीं पता था कि यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है!"
  • भाग 3

    अपने भाइयों को परेशान करो
    इरेटेट पीपुल स्टेप 15 नामक छवि
    1
    अनुमति के बिना अपने भाइयों की चीजों का उपयोग करें यह आपके भाइयों को परेशान करने का एक तरीका है यदि आपकी बड़ी बहन है, तो अपने कपड़े और गहने पहनें आप स्कूल में अपनी सामग्री को उसके बिना देख सकते हैं आप अपने भाई के वीडियो गेम्स या स्पोर्ट्स इक्विपमेंट का भी उपयोग कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें किसी दोस्त के घर में ले जा सकते हैं। जब आपके भाई आपसे परेशान हो जाते हैं, तो कार्य करें जैसे कि आपने कुछ गलत नहीं किया है कुछ कहो: "मैंने सोचा कि यह मेरा था!"
    • यदि आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, जब आपका भाई अपने पसंदीदा भोजन को घर लेता है, तो जितना भी हो सके उतना खाने की कोशिश करें।
    • जब आप बौछार करते हैं, तो अपने भाई या बहन की पसंदीदा शैम्पू का उपयोग करें।
    • अपने भाई या बहन के ब्रश का उपयोग करें, जितना संभव हो उतना बालों को छोड़ दें।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अपने भाइयों को नाराज़ करते हैं जब वे किसी दोस्त के साथ होते हैं जब एक भाई अपने दोस्तों के साथ होता है तो उससे परेशान होने की वजह से एक भाई के लिए ज्यादा नफरत नहीं है। अगर आपकी बहन की नींद पार्टी है और कुछ दोस्तों के साथ है, तो उसे जितना करीब हो सके, उससे मजाकिया बनाओ, हास्यास्पद टिप्पणी करें या उससे पूछें कि क्या आप खेल सकते हैं। अगर आपकी बहन आपको छोड़ने पर जोर दे उदाहरण के लिए, बताओ कि आप जोर से गुनगुना करते हुए कमरे में कुछ ढूंढ रहे हैं।
  • आप अपने भाई को परेशान करने वाले उपन्यासों या "आप अपने झूठे दांतों को कहां छोड़ दें" जैसी बातें कहकर शर्मिंदा कर सकते हैं? या "आखिरकार आपको अच्छी दोस्त मिली!"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 17 नामक छवि
    3
    अपने भाइयों के साथ अपने माता-पिता के साथ दोष लगाएं अपने भाइयों को परेशान करने का एक और क्लासिक तरीका यह है कि आप अपने माता-पिता को अपने भाई या बहन को गलत बताए। अपने भाईयों को मामूली चीज़ों के लिए दोष देते हैं जैसे व्यंजन नहीं करते जब उन्होंने कहा कि वे ऐसा करने जा रहे थे। जब आप उन्हें देख सकें और उन्हें महसूस कर सकें यदि आप कुछ देर तक ऐसा करते रहें, तो यह संभव है कि आप अपने माता-पिता को परेशान भी करें।
  • यह बेहतर होगा यदि आप अपने भाई को कुछ गलत करने या अपने साथ करने के लिए कहें और फिर उसे कहें कि यह उसका विचार था
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 18 नामक छवि
    4
    यथासंभव गन्दा रहें भाई-बहन उन भाइयों के साथ रहने से नफरत करता है जो अड़ियल हैं, खासकर अगर वे कमरे में बैठते हैं यदि आप अपने पसंदीदा भाई के साथ एक कमरे को साझा करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो हर जगह अपने कपड़े छोड़ दें और सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो गन्दा हो, ताकि आपके भाई या बहन अपनी खुद की चीजें नहीं पा सकें। आप सिंक में कुछ टूथपेस्ट डाल सकते हैं, कहीं भी खाना छोड़ सकते हैं या कुछ भी कर सकते हैं जो आपके भाई को परेशान करता है।
  • बेशक, आप इसे लंबे समय तक नहीं कर पाएंगे, क्योंकि आपके माता-पिता आपको अपने कमरे को साफ करने के लिए कहेंगे। हालांकि, जब तक यह रहता है तब तक यह स्थिति आपके भाई को परेशान करेगी।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने साथ भागने के लिए प्रतिबद्ध शिकायत और एक बड़ा बच्चा की तरह काम करने से ज्यादा परेशान नहीं है जब तक कि आप जो भी चाहते हैं वह नहीं। क्या तुम सच में अपने भाइयों के लिए पागल जाने के लिए, अगली बार जब आप कुछ चाहते हैं, या तो अपने भाई से पिज्जा का एक काटने काटने या अपनी बहन के लिए कंप्यूटर का उपयोग, शिकायत या कर सकते हैं और अधिक अपने भाइयों तक रोना अब नहीं चाहते हैं और अगर आप छोड़ देंगे तुम्हारा साथ
  • ऐसा करने के लिए कोई आयु सीमा नहीं है यदि आप 16 वर्ष के हैं और आप रोते और शिकायत करते हैं, तो यह आपके भाइयों के लिए और भी परेशान हो जाएगा क्योंकि वे आपके व्यवहार से शर्मिंदा होंगे।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 20 नामक छवि
    6
    अपने भाइयों के साथ जब वे अपने भाइयों के साथ शर्मिंदा करें यह आपके भाई बहनों की गोपनीयता का सम्मान नहीं करने और उन्हें सबसे बड़ी शर्मिंदगी बनाने का एक और तरीका है। अगली बार जब आप अपने भाई को जानते हैं तो उसके साथी के साथ है, उसके साथ रहने की कोशिश करें - जोर से और कष्टकारी हो आप इस तरह की टिप्पणी भी कर सकते हैं: "मुझे खुशी है कि आपको अंत में नियुक्ति मिल गई है क्या आपको याद है जब आप रोते थे क्योंकि कोई भी आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता था? "
  • आप भी एक प्रेम गीत गा सकते हैं या जब आप चुम्बन करेंगे तो अपने भाई और उसकी प्रेमिका से पूछें। यह उन्हें बहुत परेशान करेगा, खासकर अगर उन्होंने अभी तक यह नहीं किया है
  • भाग 4

    अपने शिक्षकों को परेशान करो
    इरेटेट पीपुल स्टेप 21 नामक छवि शीर्षक
    1
    मुझे देर हो चुकी है ऐसे समय होते हैं जब एक शिक्षक के लिए एक या दो मिनट देर से आने के लिए अधिक परेशान नहीं होता है इस स्थिति में आप परवाह नहीं है के रूप में क्या आप अपने शिक्षक लगता है या, यदि आप एक मूर्खतापूर्ण मुस्कान के साथ बहाने या उदासीन और शांत लाउंज में प्रवेश और अधिक परेशान है के रूप में अगर वर्ग अपने अंतिम प्राथमिकता थी।
    • यह भी काफी परेशान हो सकता है अगर आप कमरे में प्रवेश करते हैं, जब घंटी बजती है - शिक्षक आपको कुछ भी नहीं बता सकता।
    • यदि आप अपनी चीजों के बीच जांच करते हैं और देर से पहुंचने के बाद कक्षा में बैठकर और कक्षा में शामिल होने में देरी करते हैं, तो शिक्षक अधिक परेशान होगा।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 22 नामक छवि
    2
    स्पष्ट सवाल पूछें अपने शिक्षक को परेशान करने का एक अन्य तरीका उन सवालों से पूछ रहा है जो इतना स्पष्ट हैं कि आपका शिक्षक सोचता है कि आपने कक्षा पर ध्यान नहीं दिया है। आप एक बीजगणित वर्ग में हैं, जैसी चीजों से पूछते हैं: या अन्य प्रश्न शिक्षक शुरू से ही सब कुछ समझाने या क्योंकि वे ध्यान नहीं देते हैं परेशान करने के लिए है कि बनाता है "क्या एक्स किया था?"।
  • आप तब तक इंतजार भी कर सकते हैं जब तक कि शिक्षक कुछ और जटिल समझाता है, जैसे कि आप ध्यान नहीं दे रहे हैं जब सबक समाप्त होने वाला है, तो उससे कुछ पूछिए जो दिखाता है कि आपने ध्यान नहीं दिया है। आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं: "क्षमा करें, मैंने खुद को विचलित कर लिया होगा"।
  • आप भी मूर्खतापूर्ण और अप्रासंगिक बातें भी पूछ सकते हैं जैसे: "बेन फ्रेंकलिन का बाल क्या था?"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 23 नामक छवि
    3
    एक पता है कि यह सब हो कुछ शिक्षकों को उन विद्यार्थियों से बहुत चिढ़ है जो सोचते हैं कि वे सबकुछ जानते हैं। चलो यह चेहरा - यह काफी संभावना है कि शिक्षक आप की तुलना में पाठ्यक्रम के बारे में अधिक जानता है। अगर आप ऐसा काम करते हैं जैसे शिक्षक गलत है, तो उसे यह साबित करने के लिए कहें कि वह क्या कह रहा है या विकिपीडिया पर कुछ जानकारी ढूँढ़ने की कोशिश करता है जो कि वह बताता है कि वह क्या गलत है। यह आपके शिक्षक को किसी भी तरह परेशान करेगा।
  • आप यह भी बता सकते हैं कि आपका शिक्षक गलत है, ऐसा करने के लिए आप एक और शिक्षक या अपने माता-पिता का उद्धृत कर सकते हैं।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 24 नामक छवि
    4
    कक्षा में सो जाओ जब छात्र वर्ग में सोते हैं तो शिक्षक नफरत करते हैं यदि आप बहुत परेशान होना चाहते हैं, तो आपको कई बार सोने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप घबराहट कर सकते हैं या किसी अन्य छात्र को हंसते हैं, तो आपके पास आपके पक्ष में अंक होंगे। कक्षा में सो रही आपके ग्रेड में सुधार नहीं होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से आपके शिक्षकों को परेशान करेगा यदि आप वाकई परेशान होना चाहते हैं, तो जागने के कुछ समय बाद, एक स्पष्ट सवाल पूछिए
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 25 नामक छवि
    5
    अन्य छात्रों को विचलित करें यह अपने आप पर गुस्सा करने का फैसला करने के लिए काफी खराब है, लेकिन अगर आप अन्य छात्रों की मदद करते हैं, तो आपके शिक्षकों को ज्यादा परेशान किया जाएगा। अन्य छात्रों को नोट्स पास करें, चुप चुटकुले बताएं या उनके साथ बात करें। अजीब और हास्यास्पद रहें ताकि अन्य छात्रों को शिक्षक के बजाय आपको देखे जाने से बचा न सकें। यह बहुत परेशान होगा, खासकर यदि आप ऐसे छात्रों को करते हैं जो बुरी तरह से व्यवहार करते हैं।
  • अपने सहपाठियों को एक अजीब YouTube वीडियो दिखाएं आप कुछ सेकंड के लिए शिक्षक को परेशान कर सकते हैं, क्योंकि वे आपका फोन ले जाएंगे।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: ध्यान क्या है । कैसे करें । पेट, हृदय और फेफड़ों की परेशानी को ध्यान से कैसे दूर करें ।

    थोड़े समय में अपने परीक्षण जमा करें अपने शिक्षकों को परेशान करने का दूसरा तरीका जल्द ही अपने परीक्षणों को खत्म करना है, जिससे अन्य छात्रों को घबराहट होती है। यह प्रकट करने के लिए उचित समय की प्रतीक्षा करें कि आपने सभी प्रश्नों का उत्तर जल्दी से दिया है, लेकिन इतना नहीं कि किसी और को समाप्त हो गया हो एक बार जब आप "समाप्त" कर लें, तो कहें: "मैंने समाप्त कर दिया" या "यह आसान था!" अहंकार के साथ अपनी परीक्षा दें, पेंसिल को अपनी मेज पर मजबूती से छोड़ दें और अपने पैरों को भी उठाएं। अन्य छात्रों को विचलित और नाराज़ करना जितना आप कर सकते हैं, वे घबराएंगे।
  • यह पूरी तरह से अपने शिक्षक को पागल कर देगा, खासकर यदि आप इस परीक्षण के लिए सभी को तैयार करने में बहुत समय बिताते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत दूर मत जाओ या आप की तुलना में आप अधिक संभाल लेंगे समस्याएं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com