ekterya.com

स्कूल में कठिनाइयों से निपटने के लिए

क्या आप बिना किसी समस्या के स्कूल खत्म करना चाहते हैं? इसे प्राप्त करने के लिए, आप कुछ चीजों को ध्यान में रखना चाहते हैं।

चरणों

कोप इन स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
सस्ते और अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े प्राप्त करें यदि आप स्कूल से बचने के लिए चाहते हैं, तो फैशनेबल कपड़े पहनें, लेकिन सस्ते। जीन्स और शर्ट पहनें अगर आप दूसरों का ध्यान कैप्चर नहीं करना चाहते हैं यदि आपके पास एक समान है, तो इसे साफ रखें और इसे सुंदर झुमके या एक चमकदार बैग के साथ पहनें। फैशनेबल देखने के लिए कड़ी मेहनत न करें, लोगों को आपके प्रयासों का एहसास होगा
  • कोप इन स्कूल स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी कक्षाओं का आनंद लें आप अपना काम कर सकते हैं और मज़ेदार भी हैं। अगर कुछ के रूप में काम करना संभव हो तो अपने शिक्षक से पूछें यह आपको नए दोस्त बनाने में मदद कर सकता है, लेकिन अपना काम करते समय आपको चुप रहना चाहिए, अन्यथा शिक्षक आपको अपने साथी से अलग कर देगा। अगर आपके लिए कुछ के रूप में काम करना संभव नहीं है, तो उस व्यक्ति के साथ कम आवाज़ में बोलें जो आपके सबसे करीबी है, जब आप काम करते हैं या कड़ी मेहनत करते हैं और अपने काम पर काफी ध्यान देते हैं। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप अपने परीक्षणों और परीक्षाओं से पहले समीक्षा करें, क्योंकि आपको हमेशा अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। होमवर्क पर अपना सबसे अच्छा काम करें और हमेशा उन्हें समय पर विद्यालय में लाएं। साथ ही, याद रखें कि सभी सामग्रियों को आपके पास लेना आवश्यक है।
  • कोप इन स्कूल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    दोस्त बनाएं सभी लोगों पर दया करें - इस तरह आप अपने शत्रु होने का कोई भी कारण नहीं देते। अपनी प्रेमिका के सबसे अच्छे दोस्त को लेने या झगड़े में शामिल होने जैसी बुरी चीजें मत करें। लोगों के लिए अच्छा और विनम्र रहें - अपने अनुकरण को मत भूलें और अपना गुस्सा कभी न खोएं। यदि आप अपने सिर को खो देते हैं और गलत व्यक्ति के साथ किसी चीज के बारे में सोचते हैं, तो स्कूल में बहुत सारी समस्याएं हो सकती हैं।
  • कोप इन स्कूल स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    बाहर जाओ और लोगों से मिलना (लड़कों और लड़कियों)। ऐसे व्यक्ति की तरह न हों जो एक कोने में लपेटता है और कभी भी लड़का या लड़की नहीं पहुंचता है लड़के या लड़कियों से मिलकर मिलनसार और अनौपचारिक रहें - उन्हें अपने दोस्तों के रूप में पालन करें और वे आपको अलग तरीके से देखना शुरू करेंगे। यदि आप किसी के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो अपने प्यार को जल्दबाजी से घोषित करके उन्हें डरा नहीं। इसके अलावा, उसे प्यार नोट्स न भेजें या वह सोचें कि आप एक अजीब व्यक्ति हैं यदि आप चाहें, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपके साथ सिनेमा में जाना चाहती है या उससे कहती है कि वह एक खूबसूरत व्यक्ति है या कुछ ऐसा ही है। ऐसे व्यक्ति न हों जो "हर किसी" के साथ बाहर निकलते हैं और निराशा न करें और एक पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण व्यक्ति के साथ बाहर निकल जाएं अपने आप का सम्मान करें और उन्हें बताएं कि आप उनके साथ यौन संबंध रखते हैं।
  • कोप इन स्कूल स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक साफ दिखने रखें यह साफ और अच्छा लग रहा है हमेशा साफ बाल रहें और यदि आपको फ्रिज के साथ समस्या है, तो इसे ठीक करने का प्रयास करें सीधे बाल होने से आपको स्कूल में सुंदर दिखती है हालांकि, यदि आपके पास लहराती बाल हैं, तो इसे क्रीम से चिकना करें ताकि आप कुछ विषेश कर्ल देख सकें। अपनी त्वचा को ताज़ा रखें और एक मेकअप रिमूवर, टॉनिक और मॉइस्चराइज़र के साथ रात में श्रृंगार को हटाकर मुंह से बचें। धागा और टूथपेस्ट का उपयोग करके दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें इसके अलावा, एक होंठ बाम का उपयोग करें ताकि आपके होंठ नरम हो जाएं और अपने भौहों को तोड़ दें ताकि वे तैयार हो जाएं। दुर्गन्ध और एक अच्छा इत्र का प्रयोग करें - ज्यादा श्रृंगार का उपयोग न करें और कृत्रिम तन से अतिरंजना न करें, क्योंकि तब आप नारंगी देखते हैं। बस काजल और होंठ बाम पर डाल प्राकृतिक और अच्छा देखने के लिए
  • कोप इन स्कूल स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि



    6

    Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    शांत रहें और दुश्मनों के सामने तटस्थ रहें। हमेशा ऐसे लोग होंगे जो आपको किसी भी कारण से पसंद नहीं करते हैं। आपको उन्हें कोई कारण नहीं देना चाहिए - उदाहरण के लिए, कुछ अपमानजनक बात न करें या अपना मन खो दें। शांत रहें और उन्हें अनदेखा करें, क्योंकि वे ईर्ष्या हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, यदि किसी बिंदु पर आपको एक लड़ाई में चुनौती दी जाती है, तो बस चलें।
  • Video: सीखने के लिए बातचीत: माध्यमिक गणित

    कोप इन स्कूल स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने शिक्षकों का सम्मान करें ऐसे शिक्षक होंगे जो आपको और शिक्षक नहीं पसंद करते जो आपको पसंद नहीं करते। कक्षाओं पर ध्यान दें और वे आपको अधिक पसंद करेंगे। यदि आपके पास प्रोफेसरों के साथ कक्षाएं हैं जिन्हें आप नफरत करते हैं या बस के साथ नहीं मिलता है, तो अपने आप को कुछ के साथ विचलित करके कक्षा में ले जाएं - उदाहरण के लिए, उस रात के बारे में सोचें कि आप क्या कर रहे हैं हालांकि, आपको सपना देखकर या अपना काम करना बंद करना चाहिए। यदि आप बहुत अच्छे हैं, तो आप अन्य चीजों के बारे में सोचते समय काम कर पाएंगे।
  • कोप इन स्कूल स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    स्कूल के बाद सक्रिय रहें विभिन्न क्लबों में शामिल हों, सामाजिक हों, नेटबॉल या सॉकर प्रथाओं पर जाएं, अपने दोस्तों को फिल्मों या गेंदबाजी में आमंत्रित करें, या शायद रात के खाने के लिए। मज़े करो, लेकिन आपको उस रात का समय घर जाना चाहिए और आपके पास कार्य करना चाहिए। इसके अलावा, याद रखना कि यह महत्वपूर्ण है कि आप सो जाओ और अपने बैग को रात से पहले तैयार करें
  • कोप इन स्कूल स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    स्कूल सुबह के लिए आयोजित हो जाओ अगर आप सुबह अच्छी तरह से तैयारी करते हैं तो स्कूल बेहतर बना सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ तैयार है, स्नान करें, अपना समय निकालने के लिए अपना समय लें इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास अच्छा नाश्ता है - टोस्ट, अनाज या स्कोन की कोशिश करो! वह दिन में बहुत सारे पानी पीता है और मुस्कुराता है!
  • कोप इन स्कूल स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    उन चीजों से डरे मत बनो जो ज्यादा बात नहीं करते हैं यदि आप हाई स्कूल की परीक्षा को अस्वीकार करते हैं, तो कौन परवाह करता है? कोई कॉलेज आपके हाई स्कूल रिपोर्ट कार्ड को किसी भी समय नज़र नहीं देगा। आप अपने शिक्षक से अतिरिक्त क्रेडिट के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन यदि आप उन्हें नहीं देना चाहते हैं, तो भविष्य में बहुत कुछ काम करते हुए अपने ग्रेड में सुधार करना अभी भी संभव है। यदि आप मनोवैज्ञानिक माता-पिता हैं, तो उनकी अपेक्षाओं को कम करने के लिए उनसे बात करें जो कि पहुंचने में बहुत मुश्किल हैं। कोशिश करना कभी भी बंद न करें, लेकिन अगर आपने कड़ी मेहनत की है और आपको अभी भी बी है तो यह ठीक है! अपने आप पर मुश्किल मत बनो - इस पर आपके जीवन पर कोई बड़ा असर नहीं पड़ेगा।
  • युक्तियाँ

    • हंसी, मजाक और मज़े की याद रखें। साधारण तथ्य यह है कि आप स्कूल में हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऊब होना चाहिए और चुप होना चाहिए। कई नए दोस्त बनाएं
    • समय पर उठो अपने बिस्तर से कुछ अलार्म घड़ियों को दूर रखने के लिए यह बहुत उपयोगी है ताकि आप उठ सकें
    • अपनी रुचियों को लोगों के साथ साझा करें और आपकी बातचीत में सभी को शामिल करें
    • अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें और आलसी न हों - हमेशा पीई खेलों में शामिल हों

    चेतावनी

    • बहुत हुकूमत न करो या विश्वास मत करो
    • यदि आपको स्कूल या धमकाने के साथ समस्याएं आती हैं, तो अपने माता-पिता या किसी पर भरोसा करें कभी चुप न हो अपने माता-पिता या किसी अन्य भरोसेमंद व्यक्ति को बताएं कि उन्हें आपके सामने नहीं बताने के लिए या उन्हें बताने के लिए कहें कि वे आपको डरा रहे हैं, हालांकि इस तरह से ज्यादा मुश्किल है।
    • बड़े बैंडों से सावधान रहें जो बिना किसी कारण के लोगों को मारने के लिए जाने जाते हैं - अधिकांश कॉलेजों में ये बैंड हैं जो भी आप करते हैं, उन्हें भड़काना नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com