ekterya.com

कैसे देखना और जेफ्री स्टार की तरह अभिनय करना

जेफ्री स्टार सुंदरता रानी और अमेरिकी मॉडल, डिजाइनर, मेक-अप कलाकार, डीजे, गायक और गीतकार हैं। जेफ्री की तरह देखने और कार्य करने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ना प्रारंभ करें

चरणों

लुक एंड एक्ट की तरह जेफ्री स्टार चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपने बालों की शैली प्राप्त करें. जेफ्री के गुलाबी बाल हैं जो उनकी शैली को सेट करते हैं और जो कि जाने जाते हैं उनके कुख्यात शैलियों में से कुछ में हेयर स्टाइल को उठाया गया, पक्षों की ओर झुकाया जाता है, और उनके पक्ष की पंसियों को जोड़ना उसके बालों में उसके पास कई परतें हैं और विस्तार का उपयोग करता है यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से लंबा नहीं है, तो विग, एक विस्तार या क्लिप एक्सटेंशन बहुत अच्छे विकल्प हैं
  • जेफ्री स्टार चरण 2 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    2
    अपनी त्वचा को सबसे अच्छा बनाएं स्पष्ट संभव। जेफ़्री स्टार में मुँहासे नहीं होती है और एक अच्छा नींव के साथ उसका रंग सुधारता है। यदि आपके मुँहासे हैं, तो प्रोएक्टिव या न्यूट्रोजेना की कोशिश करें इस बीच, एक छोटे से छिपाने वाले का उपयोग करें जो तेल मुक्त है और इसमें बैंजोल पेरोक्साइड या सैलिसिलिक एसिड होता है।
  • जेफ्री स्टार चरण 3 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    3
    अपने आप को एक मैनीक्योर बनाओ. आपको बहुत लंबे नाखूनों की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें अच्छी तरह से ध्यान रखना चाहिए। ऐक्रेलिक नाखूनों पर न डालें, क्योंकि एक बार उन्हें हटा दिया जाता है, तो वे आपके नाखूनों को तीव्रता से नुकसान पहुंचाते हैं। उन्हें गुलाबी रंग दें
  • जेफ्री स्टार चरण 4 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    4
    महिलाओं के कपड़े पहनें! यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है आप इस के बिना एक अच्छा जेफ़्री स्टार नहीं बन सकते वह डिजाइनर चीजों को प्यार करता है (आप Bluefly.com पर कुछ डिस्काउंट डिज़ाइनर बैग खरीद सकते हैं) और हमेशा एड़ी पहनते हैं। अधिमानतः सभी गुलाबी
  • जेफ्री स्टार चरण 5 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    5
    आहार बनाने और स्वस्थ तरीके से स्लिमिंग. जेफ़्री का एक अच्छा शरीर है, लेकिन आपको इसे प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से भूखा नहीं होना चाहिए।
  • जेफ्री स्टार चरण 6 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    6
    एक समान मेकअप का उपयोग करें
  • जेफ्री स्टार चरण 7 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    7



    तैयार करने के लिए आपको ऐसा करना चाहिए:
  • जेफ्री स्टार ने भौहों को निकाल दिया ताकि वे उन्हें नाटकीय ढंग से आकर्षित कर सकें और उन्हें शेविंग से हासिल किया जा सके। जेफ़्री स्टार के श्रृंगार को प्राप्त करने के लिए आपको अपनी आइब्रो निकालना होगा जेड्री के श्रृंगार शैली के लिए आवश्यक अतिरिक्त जगह बनाने के लिए आप तैयार करेंगे।
  • यदि आप हमेशा एक जेफ्री की तरह चिकनी आधार चाहते हैं, तो आपको संभव के रूप में त्वचा की आवश्यकता होगी।
  • जेफ्री स्टार चरण 8 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    8
    चेहरा:
  • एक पीला रंग की सलाह दी जाती है, आपको जोड़ना होगा सफेद पाउडर. कभी-कभी जेफ्री इसे प्राकृतिक दिखती है, लेकिन दूसरी बार वह पूरी तरह सफेद दिखता है।
  • एक बार आपका बेस तैयार हो जाने के बाद, आपको अपनी आइब्रो आकर्षित करना होगा। हो सकता है कि ऐसा लगता है जितना आसान नहीं है, लेकिन यह अभ्यास के साथ आसान हो जाता है। अपनी आइब्रो को जेफ़्री जैसे आकर्षित करने के लिए, मार्कर का उपयोग करना उपयोगी हो सकता है क्योंकि प्राकृतिक बालों के रंगों में मार्करों को आने में मुश्किल होती है, आपको केवल गुलाबी या पीले मार्कर का इस्तेमाल करना पड़ता है और यह एक धोने योग्य पेंसिल के साथ लाइनों को पूर्ण करके करना होता है जो आपके बालों के रंग से रंग में हल्का होता है। यदि आपके पास "जैफ्री के बाल" हैं, तो निश्चित रूप से आप गुलाबी मार्कर का उपयोग कर सकते हैं और लाइनों को परिभाषित और परिशोधित करने के लिए गुलाबी पेंसिल से गुजर सकते हैं। आप अपनी आइब्रो को परिभाषित करने में मदद करने के लिए एक कोहल पेंसिल भी इस्तेमाल कर सकते हैं, हालांकि दिन के गुजरने के बाद यह आपको दाग देगा अगर आप सावधान न हों
  • भौं के आकार में महत्वपूर्ण चीज यह है कि यह शुरुआत में मोटा है, जहां यह शुरू होता है, आँख के अंदरूनी कोने से ऊपर है, और धीरे-धीरे पतली पतली रेखा के साथ बाहर की तरफ, जहां से आपके प्राकृतिक भौं होना चाहिए। आंखों के बाहरी कोने से ठीक ऊपर उठाने के लिए
  • जेफ्री स्टार चरण 9 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    9
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि आपके भौहें सममित हों!
  • कानों की ऊँचाई के नीचे, अपने गालों पर एक मजबूत उज्ज्वल गुलाबी के लाल पीस को लागू करें। अपनी लाल को एक पंक्ति या रंग की पट्टी के रूप में सोचें, न कि रंग के एक चक्र के रूप में। ब्लश बैंड के ऊपर आपको छोटी रोशनी स्ट्रोक नीचे की ओर नरम ब्रश के साथ सफेद आंख छाया की एक छोटी राशि को लागू करना चाहिए। यह आपके चेहरे की संरचना को परिभाषित करेगा, अपने गाल खींचें और आपके गालियां बढ़ाएगा।
  • जेफ्री स्टार चरण 10 की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि
    10
    अपनी आंखों में कुछ समय व्यतीत करें:
  • आँखें आपके श्रृंगार का केंद्र होगा और आप अन्य सभी क्षेत्रों के संबंध में अधिक समय ले जाएगा। सबसे पहले आप अपनी आँखों के कोनों पर एक ही एक छाया उज्ज्वल सफेद आंखों लागू करना होगा (Jeffree मैक मेकअप का उपयोग करता है। मैक आँख छाया के रंगों कि अच्छी तरह से मिश्रण और पिछले का एक विशाल और विविध रेंज है। इन कारणों से, यह करने के लिए सिफारिश की है आँखें मैक मेकअप) एक बार जब आप एक उपयुक्त समरूपता के साथ सफेद लागू होते हैं, तो आपको काला आंखों के छायाएं की आवश्यकता होगी।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आपके काली आँख छाया, एक काली छाया ग्रे या लकड़ी का कोयला काले और नहीं है क्योंकि अन्यथा बस मेकअप जेफ्फ्री स्टार का प्रभाव नहीं पड़ता है। काली आँख छाया एक स्पंज ऐप्लिकेटर टिप की आवश्यकता होगी लागू करने के लिए (नहीं एक ब्रश क्योंकि यह ज़्यादा "गिरता है") एक स्पंज applicator प्राप्त करने के लिए, दूसरे छोर पर मिश्रण करने के लिए एक स्पॉट स्पॉन्ज के साथ एक कोहल पेंसिल आईलिनर खरीदें। अपनी काली आँख छाया और स्पंज एडैक्टर के साथ, आंख के नीचे एक मोटी रेखा बनाते हैं, लगभग 5 मिमी से 1 सेंटीमीटर (0.4 इंच) नीचे लेश लाइन से। मोटाई थोड़ा भिन्न होनी चाहिए: आंख के अंदरूनी कोने में पतली और आंख के बाहरी किनारे पर मोटा होना। सुनिश्चित करें कि काली रेखा आँख के बाहर मोटी जाती है जैसे कि वे पंख होते हैं, हालांकि जरूरी नहीं कि "पंखों" के रूप में विस्तृत हो। यह आप पर निर्भर करता है कि आप शीर्ष पर ब्लैक लाइन कैसे खत्म करते हैं आप एक कील बना सकते हैं, आँख के शीर्ष पर मोटी काली रेखा के साथ जारी रख सकते हैं, लेकिन धीरे-धीरे मोटाई कम कर देते हैं जब तक आप आंतरिक कोने के ऊपर तक नहीं पहुंच जाते हैं।
  • अगले चरण के लिए अपने जेफ़्री स्टार मेकअप का मुख्य रंग लागू करना है। जेफ़्री स्टार लगभग हमेशा एक तटस्थ कोयला का रंग या मुख्य स्वर के रूप में चमकदार नीले का उपयोग करता है। यदि आप जेफ्री की तरह आसानी से दिखना चाहते हैं, तो आपको नीले रंग पहनने की सलाह दी जाती है - क्योंकि वह उस शैली के लिए प्रसिद्ध है। इसे लागू करने के लिए, आपको नरम आँख छाया ब्रश की आवश्यकता होगी। धीरे से आंखों की छाया को उस आंखों पर लागू करें जो आप ने पलक की ऊपरी हिस्से पर काली आँख छाया के साथ बनाई थी। इस रेखा को जितना आप कर सकते हैं, उतना जितना नीला (या आपके द्वारा चुने गए किसी अन्य टोन) तक ब्लैक फ़ैड्स को मिश्रण करने की कोशिश करें। रंग को अपने आइब्रो के आकार को प्रतिबिंबित करने के लिए लागू किया जाना चाहिए, ताकि शिखर एक ही बिंदु (आंख के किनारे या बाहरी कोने) तक पहुंच जाए। रंग भौं के नीचे 5 मिमी से 1 सेमी (0.4 इंच) के आसपास होना चाहिए।
  • अब आपको फिर से अपनी उज्ज्वल सफेद नेत्र छाया की आवश्यकता होगी। इस सफेद छाया को आइब्रो के निचले किनारे से नीचे लागू करें, जिस रंग का टोन जिसे आपने अभी लागू किया है, उसी तरह ब्रश के साथ करें जिसे आपने इस्तेमाल किया था। अच्छा मिक्स
  • आप एक फ्लैट, लपट ब्रश का उपयोग करना चाहते हैं और नाक के अंदर से पहले छाया के साथ पतली रेखा खींच सकते हैं। यह दर्शाता है कि जेफ्री अक्सर अपने नाक की ओर अधिक मेकअप का मुख्य स्वर और फिर थोड़ा नीचे की ओर फैली हुई है। यह एक प्रकार की छाया बनाता है जो आपके चेहरे की संरचना को परिभाषित करने में मदद करता है, जिससे आपकी आंखों को और पीछे दिखता है।
  • आँख छाया के साथ खत्म करने के लिए, आपको अपनी चमकदार सफेद टोन फिर से और त्वचा के किसी भी हिस्से को भरने की आवश्यकता होगी जो आंख के आंतरिक कोने के करीब है। यदि आप पहले से ऐसा नहीं किया है, तो मुख्य रंग की छाया पक्ष पर इस सफेद को मिलाएं।
  • अपने देखो को अंतिम रूप देने के लिए यह जरूरी है कि आप झिल्लीदार झिल्लीदार झिल्ली के ऊपरी रेखा पर पहनें। पतली आंखों को न लें, भले ही वे बहुत लंबे होते हैं यह महत्वपूर्ण है कि आप बहुत नाटकीय, मोटी और लंबी झूठी झिल्लीदार खरीदते हैं। जब शीर्ष के लिए टैब चुनते हैं, तो जितना संभव हो उतना मोटी खरीद लें और यह सुनिश्चित करें कि वे नीचे दिए गए टैब के मुकाबले अधिक हैं निचले बारिश को ऊपरी पलकों से छोटा होना चाहिए, वे ऊपरी परतों से पतले हो सकते हैं, लेकिन वे ऊपरी परतों की तुलना में अधिक मोटा या लंबा नहीं होना चाहिए। निचले बारिश को चालू करके प्रारंभ करें, फिर ऊपरी पलकें। यह आपकी उपस्थिति में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा।
  • अंत में, आंखों के लिए, एक गर्म काले रंग के कोमल पेंसिल लें और अपनी पलकियों के ऊपरी और निचले किनारे पर खींचें। ((इस चरण से मत भूलो!))
  • लुक एंड एक्ट की तरह जेफ्री स्टार चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    होंठ:
  • क्योंकि जैफ़्री के श्रृंगार का ध्यान आंखों पर है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक साहसी रंगीन लिपस्टिक का उपयोग न करें। एक सामान्य नियम के रूप में, हमेशा लाल से बचें इसके बजाय, वह हल्के गुलाबी टोन का उपयोग करता है, वह उन्मत्त आतंक के मेकअप के "मॉड-ए-जाने-जाने" टोन का उपयोग करता है, या वह बस एक होंठ चमक का उपयोग करता है होंठ चमक आप अपने आप पर एक बोल्ड रंग नहीं देंगे, लेकिन आप कुछ रंग जोड़ सकते हैं और एक चमकदार प्रभाव जोड़ सकते हैं आप हल्के रंग की लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं और फिर शीर्ष पर एक पारदर्शी चमक का उपयोग कर सकते हैं।
  • लुक एंड एक्ट की तरह जेफ्री स्टार चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    अनुभव। जैफ्री स्टार ने उसके श्रृंगार के साथ बहुत कुछ प्रयोग किया, और वह निश्चित रूप से हर समय एक ही काम नहीं करती। यह श्रृंगार मार्गदर्शिका बताती है कि कैसे अपनी सबसे सामान्य शैलियों के समान कुछ बनाएं। जब आप अपना मेकअप बनाते हैं, तो आपको प्रयोग भी करना चाहिए, लेकिन अगर आप जेफ्री स्टार की तुलना में एक शैली की तुलना करना चाहते हैं, तो उन बातों को ध्यान में रखना चाहिए। जेफ्री के श्रृंगार में कभी भी बदलाव नहीं होता है, इसमें शामिल हैं:
  • निचले बारिश की रेखा के नीचे की मोटी काली रेखा - लंबे, मोटी झूठी झंकार जो प्राकृतिक नहीं दिखते - एक पीला रंग - और एक गुलाबी लाल (प्लम के बजाय, आदि)।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हैं कि आपका मेकअप किस तरह दिखता है, तो अपनी फ़ोटो देखें!
    • बहुत सारे लुई Vuitton और हैलो किट्टी आइटम का उपयोग करें
    • हर समय गुलाबी का उपयोग करें
    • आपके पास माइस्पेस और बज़नेट पर एक खाता होना चाहिए।

    चेतावनी

    • यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि जेफ्री उन लोगों से नफरत करता है जो प्रतिलिपि करते हैं।
    • त्वचा को सांस लेने की अनुमति देने के लिए आपको सोने से पहले हमेशा मेकअप हटा देना चाहिए।
    • जब तक आप चित्रकला का अभ्यास नहीं कर लेते और अपने आइब्रो को नहीं लेते अच्छा काम करना मुश्किल है!
    • कभी भूख से मरना नहीं विकी पर बहुत सारे लेख हैं कि कैसे एक ही समय में स्वस्थ और पतला होना चाहिए।
    • वे आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं
    • यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपको केवल एक नया रूप देना चाहिए

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गुलाबी बाल डाई
    • नेत्र छाया
    • eyeliner
    • लिपस्टिक
    • झूठी आँखें
    • नीयन रंगों में बहुत मेकअप
    • मेकअप ब्रश
    • हेयर एक्सटेंशन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com