ekterya.com

Bellatrix Lestrange की तरह कैसे दिखेंगे

क्या आप Bellatrix Lestrange के चरित्र, का चरित्र हैं? हैरी पॉटर हेलेना बोनाम कार्टर द्वारा निभाई गई? क्या आप उसे पसंद करना चाहते हैं? यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे!

चरणों

हेलोवीन चरण 4 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
1
बुरा मत बनो Bellatrix लगभग हर किसी के लिए बुरे और क्रूर है, केवल उन लोगों को छोड़कर जिन पर उनका आत्मविश्वास है। वास्तविक जीवन में, इसका अर्थ इनके लिए अवमानना ​​करना होगा मुगलों (वे लोग जिन्होंने गाथा को नहीं पढ़ा या नफरत नहीं किया है), उन्हें थोड़ा अलग रखें, उनपर चिल्लाना और कोई धैर्य न रखें यह हिंसक या आक्रामक होने का मतलब नहीं है - आपको उन्हें कोई भी शारीरिक नुकसान नहीं करना पड़ता है, क्योंकि इससे कई समस्याओं का कारण होगा। बस से दूर रहने के लिए पर्याप्त उनके लिए उल्लेखनीय अवमानना ​​के साथ, मैगल्स।
  • 2
    वफादार रहें बेला हमेशा ऐसा करता है कि डार्क यहोवा क्या कहता है, वह उससे प्यार करती है और उसे भगवान की तरह मानती है ऐसा करने का प्रयास करें
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 10
    3
    चिल्लाओ और अनियंत्रित रहें विनम्र या शर्मीली मत बनो - चीखें जो आप महसूस करते हैं और आप कुछ के बारे में क्या सोचते हैं मैगल्स जो आपको पागल बनाते हैं अपने आप को आसानी से आसानी से दो सप्ताह के लिए जाने वाले किसी व्यक्ति को आपको किसी अंतरंग दोस्त (हास्यास्पद उपनाम, हग्स आदि) के रूप में नहीं मानें। के शब्दों में "सामान्य" मगन, एक पागल आदमी की तरह काम करता है
  • 4

    Video: The Great Gildersleeve: Marshall Bullard's Party / Labor Day at Grass Lake / Leroy's New Teacher




    ठंड हो जाओ बैलट्रिक्स उस तरह का व्यक्ति नहीं है जो अपने दोस्तों के साथ गले लगते हैं। अजनबियों के रूप में अपने दोस्तों को परिचितों और अपने परिचितों के रूप में व्यवहार करें किसी के भाग में दोस्ती को सहन न करें Muggle।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 9
    5
    अपनी प्रतिलिपि बनाएँ देखो। अपना ड्रेस प्राप्त करें: आप उसे डिज़ाइनर पर भेज सकते हैं या आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यदि आप एक सटीक प्रतिकृति खरीद नहीं सकते हैं, तो लंबी आस्तीन के साथ एक लंबे काले कपड़े पर्याप्त है। यदि आप कर सकते हैं, विवरण के लिए अंतिम स्पर्श देने के लिए, अपना हार ऑनलाइन खरीदें और चांदी के अंगूठे का उपयोग करें।
  • 6
    अपने केश बनाओ उसके बालों को घुंघराले और विहीन हो गया है यदि आपके पास कर्ल नहीं है, तो उन्हें हेयरड्रीयर और एक परिपत्र ब्रश बनायें, जब तक कि कई छोटे कर्ल न हों। सुनिश्चित करें कि बाल लंबा है अपने बालों के आधे से दूसरे पक्ष को फेंक दें और इसे ठीक करें ताकि वह उस रास्ते पर बने रह सके।
  • हेलोवीन चरण 8 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    7
    अपने आप को उसकी तरह बनाओ बस अपनी आंखों पर काजल लगाओ और अपनी आँखों के नीचे हल्के भूरे रंग के लाल को दबाएं। आप अपने होंठ लाल या बरगंडी को भी रंग कर सकते हैं।
  • 8
    उसकी तरह बात करने की कोशिश करो और उसकी तरह सोचें मुझे नहीं पता कि कैसे अपनी आवाज़ बनाने के लिए आपको ये कहना है - लेकिन हर चीज को अभ्यास से पूरा किया जाता है बैलट्रिक्स के समान होना शारीरिक रूप से देखने के लिए पर्याप्त नहीं है - जैसा कि मैंने पहले चरण में समझाया है - आपको उसके समान व्यवहार और सोच भी चाहिए। सबसे पहले अपने व्यक्तित्व को प्राप्त करने का प्रयास करें और आपको समझाने के बाद, शारीरिक पर ध्यान केंद्रित करें याद रखें कि कोई परेड जीत नहीं है, जो एक छोटे लड़के की पोशाक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com