ekterya.com

लुना लवगुड की तरह कैसा लग रहा है

क्या आप खुद को देखने और सनक और सपने देखने वाले लुना लवगुड की गाथा की तरह अभिनय करना चाहते हैं हैरी पॉटर? लूना लवगुड की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं उसके खुले दिमाग और उसके साहसी मन हैं। वह कलात्मक और शांत है, लेकिन यह भी जिद्दी है एक बार जब आप अपने व्यक्तित्व को अपनाने, प्लैटिनम गोरे रंग में अपने बाल चित्रित करके, एक वी-गर्दन स्वेटर और एक टाई (लुना की वर्दी) पहनकर एक शिक्षक बन गए तो आप अपना संगठन पूरा कर लेंगे।

चरणों

Video: संतोष कुमार वीडियो देखे कैसा अंतराल राहा hai (21)

लुक लव लुना लवगुड चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
लूना एक खुले दिमाग वाली लड़की है यदि आप नहीं हैं, तलाश और नई चीजों का प्रयास करें सोच के नए तरीकों पर विचार करके प्रारंभ करें और फिर उनका फायदा उठाएं। लूना की खुली मानसिकता इसकी सबसे मजबूत गुणों में से एक है सदैव उन लोगों पर भरोसा रखें जिनके बारे में आप परवाह करते हैं और तर्क के आधार पर केवल कुछ के साथ कभी बंद न हो।
  • लुक लूना लवगुड चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लूना बहुत शांत है यहां तक ​​कि रहस्यमय विभाग की लड़ाई में, वह शांत रहने में कामयाब रहे कभी भी आतंक या किसी भी चीज़ से निराश न हो बहुत से लोग आपको शांत करने के लिए ध्यान का अभ्यास करने के लिए कहेंगे और यद्यपि यह कुछ मिनटों के लिए बहुत ही शांत अनुभव है, यह उबाऊ हो सकता है क्या आपको लगता है कि आपको शांत रहने में मदद करने के लिए काम करता है, और यदि आप आतंक के बारे में हैं, बस याद रखें सब कुछ हमेशा किसी तरह से काम करेगा।
  • लुक लूना लवगुड चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कहो कि तुम क्या सोचते हो कक्षा में आपके विचारों और विचारों में से किसी के बारे में बात करें। गाथा में लोगों के साथ लूना शेयर करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना अजीब है या कैसे कुछ के खिलाफ दूसरों को क्या सोचते हैं, इसके बारे में आपको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और पिछले चरण का पालन करना याद रखें (शांत हो) लूना को कभी भी परेशान नहीं होता है या उसके विचारों या दृश्यों के अंक साझा करके उसे अस्पष्ट किया जाता है। यह केवल प्राकृतिक कार्य करता है
  • लुक लूना लवगुड चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    वह एक सपने देखने वाला है, हमेशा कुछ और सोचती है। यद्यपि आप लोगों के बारे में बात करते हैं, जब वे किसी चीज़ के बारे में बात करते हैं, अगर आपको बातचीत दिलचस्प नहीं मिलती है, तो उस बारे में सोचने में बेझिझक सोचें, जो आपको लगता है कि अधिक दिलचस्प है।
  • लुक ल्यूना लवगुड चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    लुना कलात्मक है, जैसा कि उसने अपने दोस्तों के बारे में महान चित्रों के द्वारा दिखाया। आपको मोनेट नहीं करना है, लेकिन हर किसी को आकर्षित करना मज़ेदार हो सकता है। यदि आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आपको कभी पता नहीं चलेगा, आप कुछ भयानक काम कर सकते हैं
  • लुक ल्यूना लवगुड चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने आप को व्यक्त करने के लिए कपड़े का उपयोग करें लूना की विचित्र फैशन भावना उनके ट्रेडमार्क में से एक है इसलिए यदि आप एक विशेष केश, मेकअप, टुकड़ा या महान कपड़े पाते हैं, तो इसका इस्तेमाल करने में संकोच न करें। कोई बात नहीं लोग क्या कहते हैं, आप कर रहे हैं और आप जो भी आप चाहते हैं का उपयोग करने का अधिकार है. फ़ैशन ऐसा कुछ नहीं है जो आपको लुना जैसा दिखता है, यह स्वयं को व्यक्त करने का एक तरीका है यदि आप फिल्म के आधार पर लुना की नकल नहीं करना चाहते हैं, तो आप को बुनना कोट, हल्के जैकेट, स्कर्ट, पेंटीहोज और स्नीकर्स जैसे परतें पहनना चाह सकते हैं। आप चाहते रंगों का उपयोग करें लुना कई रंगों की एक लड़की है और डिस्कनेस उसने बहुत अनोखे और हस्तनिर्मित सामान भी इस्तेमाल किए।
  • Video: हाँ वीडियो देखिए कैसा अंतराल राहा hai

    लुक लुन लवगोग चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को व्यक्त करें यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो आमतौर पर लोगों का अनुसरण करते हैं, तो यह समय से समूह से दूर होने का समय है। सिर्फ इसलिए कि कई लड़कियां एक विशेष समूह से हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको वहां होना है।
  • लुक लव लुना लवगुड चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सबसे महत्वपूर्ण, स्मार्ट हो अपने सिर के साथ सोचो और अपने दिल से नहीं। अच्छे ग्रेड प्राप्त करें आखिरकार, वह रावेनकल में थी
  • युक्तियाँ

    • चिढ़ा के लिए तैयार शॉपिंग मॉल में लोग आपको देख सकते हैं या हंसते हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें यह आपकी समस्या है, आपकी नहीं!
    • चिंता मत करो, अगर लोग टिप्पणी करते हैं, आप हैं, यह स्पष्ट है कि आपको अलग तरह से पोशाक और कार्य करना होगा। आपको हर किसी के समान होना जरूरी नहीं है सिर्फ इसलिए कि वे उत्कृष्टता से डरते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह भी करना चाहिए। उस के साथ इतनी घबराहट न करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
    • इस सब में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक खुले दिमाग होना चाहिए। आप अलग तरह से ड्रेसिंग को सहज महसूस नहीं कर पाएंगे या लुना की तरह बनने की कोशिश करेंगे यदि आपके पास एक बंद मन है। तो सब से पहले यह मास्टर करें
    • यद्यपि आप अपने आप को करने की कोशिश करनी चाहिए, कुछ मामलों में लूना की प्रतिलिपि करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आप कुछ पाते हैं जो लुना कहते हैं, करता है या देखा है और आपको दिलचस्प लगता है, ज़ाहिर है, इसका उपयोग करें!

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा मत बदलो। यह सब वैकल्पिक है, आप इनमें से किसी भी सुझाव या सभी को नहीं ले सकते। टिप्स का प्रयोग करें जैसा कि आप फिट दिखते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप शिक्षक को अपमानजनक आवाज़ नहीं करते हैं, भले ही यह आपके लिए कितना उबाऊ हो।
    • अपने दोस्तों के सामने सो मत हो, ऐसा लगता है कि आप उन्हें अनदेखा कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक गोरा या सफेद विग या डाई
    • असाधारण कपड़े या होग्वर्ट्स के रैवेनक्लॉ घर से एक वर्दी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com