ekterya.com

कैसे 90 के दशक की एक ग्रंज लड़की हो

ग्रंज संगीत शैली देश भर में 90 के दशक में निर्वाण और साउंडगार्डन जैसे बैंड द्वारा मशहूर हुआ शीघ्र ही, ग्रंज प्रसार और एक जीवन शैली बन गया। एक ग्रंज लड़की पूरी तरह से बनने के लिए, आपको अपने कपड़े, अपने जूते, अपने दृष्टिकोण और आपके संगीत स्वाद पर विचार करना चाहिए। यदि आप कुछ सरल चरणों का पालन करते हैं, तो आप थोड़े समय में एक ग्रंज लड़की बन जाएंगे।

चरणों

विधि 1

ऊपरी वस्त्र
इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
1
प्लेड शर्ट के लिए ऑप्ट ग्रंज लड़की की पोशाक का सबसे महत्वपूर्ण तत्व प्लेड शर्ट है। इस शैली के साथ ग्रंज लड़कियों 90 के दशक के लगभग हर टीवी शो पर थीं। उदाहरण के लिए, एंजेला चेज़ और रेयान ग्राफ मेरे तथाकथित जीवन हमेशा चित्रों में शामिल थे भूरे रंग, लाल, बरगंडी, ग्रे, सरसों और गहरे हरे रंग के रूप में, पृथ्वी के स्वर और गहरे रंगों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, हल्के रंगों से दूर होने का प्रयास करें। चेकर की शर्ट हमेशा बड़ी होनी चाहिए या छेद होनी चाहिए।
  • डिस्काउंट स्टोर या दूसरे हाथ वाले स्टोर में फलालैन शर्ट खोजें। ये शर्ट अक्सर एक पहना और फीका दिखता है, जो वास्तव में एक ग्रंज लड़की चाहता है की तरह तस्वीरें है।
  • यदि आप नया परिधान खरीदते हैं, तो तंग या स्त्रैण कटौती से बचें ग्रुंज पहलू में संरचना का अभाव है और ढीली है सामान्य तौर पर आप जितना खरीद लेंगे, उसके बजाय एक या दो आकार के कपड़ों को खोजने के लिए पुरुषों के अनुभाग की जांच करें
  • आप शर्ट को किसी दूसरे शर्ट के नीचे या अपनी कमर के चारों ओर बाँध सकते हैं। यह bottoning से बचें। यह एक ग्रंज लड़की की तुलना में एक लड़का है।
  • यदि आप अधिक स्त्री की जांच करनी चाहते हैं, तो फट जीन्स पर पहनने के लिए चेकरबोर्ड स्टाइल पोशाक की तलाश करें।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    एक बैंड की शर्ट रखो ग्रंज चरित्र एक संगीत शैली से उत्पन्न होता है, इसलिए बैंड शर्ट अनिवार्य वस्त्र हैं। 90 के ग्रंज स्टाइल आइकन, विनोना राइडर, बैंड की शर्ट को उनके प्रदर्शनों का एक मुख्य भाग के रूप में पहना था। लोकप्रिय 90 के बैंड जैसे निर्वाण, सिल्चीचैर, साउंडगार्डन, पर्ल जाम और स्टोन टेम्पल पायलट्स से टी-शर्ट खोजने का प्रयास करें।
  • अपने सामान के बाकी के अनुसार, आप उन्हें विशाल या तंग आकार में इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप एक तंग शर्ट चुनते हैं, तो उसे ढीले प्लेड शर्ट या बड़े आकार के कवरों के साथ मिलाएं।
  • पुरानी शर्ट उत्कृष्ट हैं कुछ मूल टूर टी-शर्ट या डिस्काउंट में बैंड के एल्बम या दूसरे हाथ के स्टोरों को खोजने की कोशिश करें। वे अधिक प्रामाणिक होते हैं और उनकी उम्र के कारण पहना और बहुत ग्रंज दिखने का फायदा होता है।
  • कुछ बड़े व्यापारियों और डिपार्टमेंट स्टोरों में बैंड शर्ट के पुनर्नुमन किए गए हैं। यदि आप इसके लिए विकल्प चुनते हैं, तो शर्ट को एक पहना दिखने के लिए कुछ करें। कपड़ों को ढीला करने के लिए इसे कई बार धुलाई करें। आस्तीन काटें और इसे बिना आस्तीन की शर्ट में बदल दें। आप गर्दन में कटौती कर सकते हैं और कंधों पर अनियमित रूप से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=

    Video: कैसे करें: Tumblr ग्रंज (फैशन, मेकअप, संगीत)

    3
    एक फसल की कोशिश करो यद्यपि मर्दाना पहलू आम तौर पर इस शैली से संबंधित है, ग्रुंग लड़कियों के बीच में एक छोटी सी त्वचा दिखाकर उनकी स्त्रीत्व को प्रदर्शित कर सकता है। इस शैली को 90 के दशक में लोकप्रिय किया गया था, क्योंकि इसने शैली के चिन्हों जैसे कि ग्वेन स्टेफ़ानी, कोई शक के मुख्य गायक, के लिए धन्यवाद किया। एक फसल, शर्ट या स्वेटर ढूंढें, पूर्ण रंग, जैसे कि काली, ग्रे, सफेद या चेरी आप एक शांत डिजाइन के लिए भी चुन सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि यह आपके पेट को दिखाने के लिए पर्याप्त है
  • यदि आपको कम से कम एक कपड़ा ऊपर नहीं मिल सकता है, तो नीचे के हिस्से में कटौती करें आप कुछ दांत छोड़कर इसे अधिक ग्रंज देख सकते हैं।
  • असममित हेम के साथ फसलें हैं। वे कमर के चारों ओर फलालैन शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    4
    एक आस्तीन शर्ट चुनें ग्रुंग होने के नाते सिर्फ बड़े कपड़े पहने नहीं हैं सफेद, काले, भूरे या भूरे रंग में एक आस्तीन शर्ट आज़माएं वे फलालैन शर्ट के नीचे बहुत अच्छे लगते हैं
  • आप आस्तीन बैंड के बिना शर्ट भी पा सकते हैं। आप जो मिलते हैं, उसके आधार पर वे तंग या बड़े हो सकते हैं। यदि वे बड़ी हैं, उन्हें एक काली ब्रा के साथ संयोजित करें और तार को अपने कंधे से लटका दें।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    5
    बच्चों के कपड़े के लिए विकल्प चुनें ग्रंज लड़कियों में बच्चों की पोशाक में एक स्त्री का स्पर्श भी शामिल हो सकता है, आमतौर पर फूलों के पैटर्न के साथ। तटस्थ स्वर और पृथ्वी से बाहर मत जाओ 90 के संयुक्त शैलियों की ग्रंज लड़कियों और उनकी पोशाक के लिए विडंबना की एक परत जोड़ा। चाबी पोशाक या पोर से ग्रंज तक जाने के लिए कमर के चारों ओर फलालैन शर्ट जोड़ना है।
  • 90 के दशक के सबसे प्रभावशाली ग्रंज आइकन में से एक बैंड होल से कोर्टनी लव था। वह निर्वाण के सिर, कर्ट कोबेन की पत्नी भी थीं ग्रुंज देवी ने हर समय आकर्षक कपड़े पहने थे, उन्हें ग्रंज के अन्य तत्वों के साथ एक गड़बड़ और ठाठ देखो बनाने के लिए मिश्रण किया।
  • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या पैटर्न मेल नहीं खाते। गठबंधन जब आप ग्रंज रहे हैं महत्वपूर्ण नहीं है
  • विधि 2

    नीचे वस्त्र
    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    ढीले जीन्स, फाड़ या पैच खरीदें ग्रंज के खंभे में से एक आराम है और बैगी और पहना जीन्स की एक जोड़ी से कुछ ज्यादा सहज नहीं है। जींस की एक जोड़ी एक या दो आकार अधिक खरीदें सुनिश्चित करें कि वे पतले जीन्स नहीं हैं, वे अधिक तंग होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। रिप्स, छेद या पैच के साथ जींस ढूंढने का प्रयास करें ये तत्व उन्हें एक पहना और पुराने रूप देते हैं जो ग्रुंज लुक के साथ बहुत अच्छी तरह से चला जाता है।
    • आप सामान्य जीन्स की एक जोड़ी खरीदने और इसे अपने आप पर फाड़कर पैसा बचा सकते हैं आम तौर पर, बिना छेद वाले जींस सस्ता है और आप जितनी चाहें उन्हें जोड़ सकते हैं।
    • आप डिस्काउंट या दूसरे हाथ के स्टोरों में जीन्स की खोज भी कर सकते हैं। वे अधिक पहना और नए जीन्स से अधिक आरामदायक हैं।
    • यदि यह गर्म है, तो आप कट-ऑफ डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं। वे कमर पर एक फसल और फलालैन शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    एक flared स्कर्ट की कोशिश करो यदि आप एक पूरी पोशाक पहनना नहीं चाहते हैं, तो एक भद्दा स्कर्ट की कोशिश करें। लिव टायलर ने एरोस्मिथ संगीत वीडियो और फिल्मों में, इस शैली को स्क्रीन पर और बंद कर दिया साम्राज्य रिकॉर्ड्स एक चेकर या फूलों के डिजाइन और धरती के टन के साथ रखें। यह आपकी नज़र में स्त्रीत्व का एक स्पर्श जोड़ देगा।
  • कमर पर एक बड़े बैंड शर्ट और एक फलालैन शर्ट के साथ भरी हुई स्कर्ट शानदार दिखते हैं चिंता मत करो अगर प्लेड शर्ट स्कर्ट के पैटर्न के साथ नहीं जाती है। इससे आप और भी अधिक ग्रंज देखेंगे
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    कपड़ों पहनें डेनिम आवरण 90 के दशक में एक प्रवृत्ति थे और ग्रंज पर्यावरण ने उनका लाभ उठाया। कपड़ों की एक जोड़ी खरीदें और उन्हें एक बैंड शर्ट या एक आस्तीन शर्ट के साथ गठबंधन। आप ऊपरी वस्त्र के रूप में या कमर के चारों ओर एक फलालैन शर्ट पहन सकते हैं, क्योंकि दोनों शैलियों में आच्छादन के साथ बहुत अच्छा लग रहा है।
  • तुम भी एक कंधे देखो कोशिश कर सकते हैं दोनों स्ट्रिप्स को सुरक्षित करने के बजाय, एक ढीली छोड़ दें, कवच के दोनों तरफ के पैनलों को तह करें। यह भिन्नता एक फसल और फलालैन शर्ट के साथ बहुत अच्छी लगती है।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=



    4
    पेंटीहोस या मोज़ा पहनें यदि आप वास्तव में हर समय जींस पहनना पसंद नहीं करते हैं, तो ग्रन्ज प्रभाव बनाने के लिए पेंटीहोस या मोज़ा की एक जोड़ी का प्रयास करें। कोर्टनी प्यार अक्सर फाड़ा जाँघिया के साथ अपने बच्चों के कपड़े संयुक्त। तटस्थ रंग या डिजाइन के साथ पेंटीहोज की एक जोड़ी खरीदें। उसी तरह जीन्स के साथ, पैरों के कपड़े में छेद और आँसू बनाते हैं। मुद्रित स्कर्ट या कपड़े के साथ पेंटीस का संयोजन करें आप उन्हें जींस के नीचे भी इस्तेमाल कर सकते हैं
  • आप विभिन्न स्थानों में छेद वाले एक दूसरे के ऊपर पैंटी के कई परतों को रख सकते हैं। यह आपके संगठन को कुछ अतिरिक्त बनावट देता है, खासकर अगर पेंटीहोस या स्टॉकिंग्स अलग रंग या पैटर्न हैं
  • विधि 3

    देखो समाप्त करें
    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    न्यूनतम मेकअप पर रखें ग्रंज शैली के रूप में संभव के रूप में आराम और आरामदायक दिखना चाहिए, तो मेकअप एक ही होना चाहिए। एक मोटी eyeliner या काजल के साथ थोड़ा सा भूरा या अंधेरे आँख छाया का मिश्रण करें। आदर्श रूप से, धुएँ के रंग का आंखें गंदा हो जाएं, लेकिन बुरा न लगें।
    • यदि आपको मेकअप की एक और परत या एक स्त्री स्पर्श चाहिए तो आप एक गहरे लिपस्टिक के साथ समाप्त कर सकते हैं। अक्सर, लिव टायलर ने उसकी शर्ट, उसके पुष्प स्कर्ट और लाल होंठ के साथ उसके फाड़े मोज़ा को ताज पहनाया।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    अपने बाल पतले ग्रंज लड़कियों को पता है कि रंगे घुमाव बाल कैसे उपयोग करें। आप अपने सभी बालों को डाई चुन सकते हैं या सुझावों के करीब ही थोड़ा करीब चुन सकते हैं। लाल, चेरी, गोरा, भूरा या कारमेल की कोशिश करें आप पेस्टल गुलाबी, बैंगनी या नीले रंग का भी चयन कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि रंग भी परिवादात्मक नहीं हैं
  • ग्वेन स्टीफनी ने अपने बाल नीले, गुलाबी और नारंगी रंगे थे। से एंजेला मेरा तथाकथित जीवन ने अपने चेरी बालों को अपने ग्रंज विद्रोह के पहले कार्य के रूप में रंगा।
  • सुनिश्चित करें कि यह गन्दा और प्राकृतिक दिखता है ऐसा लगना उचित नहीं है कि आप अपने बालों को बहुत ज्यादा ठीक करने की कोशिश करते हैं। जितना अधिक गन्दा होगा उतना अधिक ग्रंज देखेंगे।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    मुकाबला जूते पहनें मुकाबला जूते की अच्छी जोड़ी के बिना कोई ग्रंज संगठन पूरा नहीं हुआ है उन्हें काले, चेरी, ग्रे या भूरे रंग में खरीदें। तुम भी एक पैटर्न के साथ एक जोड़ी खरीद सकते हैं मुकाबला जूते हर ग्रंज संगठन को अधिक आरामदायक और आरामदायक लगते हैं। एक बैंड शर्ट, एक पुष्प स्कर्ट, कमर पर एक फलालैन शर्ट और हूडेड जाँघिया की एक जोड़ी के साथ उन्हें एक निश्चित ग्रंज संगठन के साथ मिलाएं।
  • जूते की सबसे लोकप्रिय ब्रांड डॉक मार्टेंज़ थे। आपने इस प्रतिष्ठित जूते पहनकर सभी लोकप्रिय संस्कृतियों में लड़कियों को देखा। लिव टायलर और विनोना राइडर जैसी अभिनेत्रियों ने उन्हें इस्तेमाल किया मेरा तथाकथित जीवन यहां तक ​​कि 90 के दशक के एनिमेटेड ग्रंज आइकन, जेन लेन ने इनका इस्तेमाल किया दारिया। उनके बिना कोई ग्रंज लड़की की अलमारी पूरी नहीं है।
  • यदि आपको युद्ध शैली पसंद नहीं है, तो आप मैरी जेन जैसे बड़े जूते की एक जोड़ी या कन्वर्ज़ जैसे कपड़े के जूते की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं। कर्ट कोबेन कोंवर्स और ड्रयू बैरीमोर का इस्तेमाल करने के लिए जाना जाता था, अक्सर उन्हें फट और बैग्गी जीन्स के साथ पहना जाता था।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    4
    एक ऊन कैप पहनें एक ग्रंज संगठन में सामान जोड़ने का एक शानदार तरीका ऊन कैप है ड्रू बैरीमोर जैसी अभिनेत्रियों ने अपने प्लेड शर्ट को मुकुट करके इस गौण को लोकप्रिय बना दिया और एक के साथ जीन्स फट कर दिया। एक काली, भूरे, भूरा या अंधेरा चुनें। आप अपने बालों को चुन सकते हैं या इसे ढीला कर सकते हैं। यह सबसे hairstyles के साथ उत्कृष्ट लग रहा है
  • यदि आप ऊन टोपी पसंद नहीं करते हैं, तो रूमाल की कोशिश करें उनके पास एक समान ग्रंज वाइब है, लेकिन वे अधिक रंगों और डिजाइनों में आते हैं। वे गर्मी में भी अधिक आरामदायक हैं।
  • Video: 90 ग्रंज ट्यूटोरियल

    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    5
    कुछ सामान रखो सामान किसी भी ग्रंज संगठन को स्त्री स्पर्श दे सकते हैं। लिव टायलर और वेन स्टीफानी एक अच्छी तरह से रखे हुए हार या झुमके पहनते थे। एक रॉक चेन हार, एक बड़े क्रॉस हार या वॉल्यूमिनस झुमके की कोशिश करें। आप चांदी या रंग के बैंड के रिंग भी रख सकते हैं, प्रत्येक अंगुली पर कई।
  • विधि 4

    अधिनियम को ठोस रूप से
    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    कि कुछ भी आप के लिए मायने रखती है ग्रुंज का चरित्र समाज, उपभोक्तावाद और संरूपता के प्रति प्रतिद्वंद्विता की भावना पर आधारित है। कपड़े पहना जाता है, बड़ा और आरामदायक क्योंकि आपको कई चीजों में दिलचस्पी नहीं है। जल्दी नहीं है या कुछ भी नहीं के लिए तनाव मत करो एक ग्रंज लड़की सिर्फ बैठकर अच्छे संगीत सुनने की है। वह घबराहट या पागल नहीं होती चीजों को होने दें, जैसा कि वे बिना सोच या ज्यादा चिंता करने वाले होते हैं
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    क्या रवैया है अब जब आपका नज़र आता है, तो आपको रवैया अपनाना चाहिए। यद्यपि ग्रंज लड़कियों की परवाह नहीं है, वे किसी रवैया को अपनाते हैं, जब कोई उन्हें उनसे जुड़ने या किसी चीज़ के अनुरूप बनाने की कोशिश करता है। दूसरों को बताएंगे कि आपको क्या करना है उन्हें बताओ कि आप सभी दिन बैठकर संगीत सुनना चाहते हैं। आप क्या करना चाहिए, लेकिन इस दृष्टिकोण को अपनाना जब दूसरों के साथ आप परस्पर संवाद करते हैं
  • जिस तरह से कोर्टनी लव, लिव टायलर और ड्रयू बैरीमोर ने 90 के दशक में अभिनय किया, वह ग्रंज रवैये के आदर्श उदाहरण देते हैं। प्राधिकरण और व्यंग्यात्मक रवैये के लिए सम्मान की कमी उन्हें परेशानी में मिली और उन्हें लगातार गिरफ्तार कर लिया।
  • अपने दोस्तों के साथ इस पर लागू इसलिए अपनी रुचि के अभाव और दुनिया के प्रति अपने उदासीनता, जिसका अर्थ है कि आपको लगता है कि रवैया यह व्यक्त करने के लिए नहीं लेना चाहिए समझ में ग्रंज न करें।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    संगीत को जानें ग्रंज संगीत के लिए नहीं थे ग्रन्ज एक जीवन शैली नहीं होगा हालांकि निर्वाण ग्रंज संगीत को लोकप्रिय बनाते हैं, फिर भी कई अन्य बैंड हैं जिन्हें आपको अपने साथ परिचित करना चाहिए। उन युग के प्रभावशाली बैंड थे जो जांच करें और अपने संगीत से खुद को परिचित करें। स्थानीय रिकॉर्ड स्टोर पर जाएं और अपने रॉक संग्रह में देखें।
  • जबकि वहाँ 90 के दशक में कई ग्रंज बैंड थे, सबसे प्रभावशाली के कुछ होल, ग्रीन चुंबक स्कूल, पर्ल जैम, साउंडगार्डन, कचरा, मशीन के खिलाफ रोष एलिस इन चेन्स ने थे, मुंहतोड़ कद्दू, 7 साल बिच, Fastbacks, का मंदिर कुत्ता, पागल सीजन, बिल्ली बट्ट, वेरुका साल्ट, त्वचा यार्ड, मदर लव बोन, टैड, Gits, बुश, सात मैरी 3, एल 7, पेड़ Screaming, ग्रीन नदी, मेल्विंस, मुधोने तथा स्टोन टेम्पल पायलट्स।
  • सबसे हाल के बैंड अभी भी ग्रंज शैली को बनाए रखते हैं। मामूली माउस, अफगान व्हिग्स और डायनासोर जूनियर की कोशिश करें।
  • और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com