ekterya.com

एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की कैसे बनें

यदि आप एक पब्लिक स्कूल से किसी निजी स्कूल में जाने के बारे में हैं, तो निम्नलिखित टिप्स आपको सुरक्षित महसूस करने और अपने पहले दिन दूसरों के साथ एकीकृत करने में मदद कर सकते हैं। उपस्थिति महत्वपूर्ण है क्योंकि पहले इंप्रेशन लंबे समय तक आपके साथ रह सकते हैं। तो, इन विचारों में से कुछ का प्रयास करें ताकि आप अपने आप को देख सकें और महान हो सकें!

चरणों

1
सामान प्राप्त करें और सुनिश्चित करें कि आप नवीनतम, फ़ैशन, मूवी, संगीत और सेलिब्रिटी के बारे में गपशप में नवीनतम के साथ रहें।
  • बालों: कई लड़कियां उन पतली सिर के किनारों में से एक के साथ गन्दा रोटी बनाती हैं। यदि आपके बाल छोटा या knotted हैं और जब आप पूंछ करते हैं तो कुछ किस्में गिर जाती हैं, हेडबैंड के बजाय रंगीन बक्ल्स का उपयोग करें (वे प्यारे हैं और आपको ये अद्वितीय और सुंदर "देखो" देते हैं)।
एक निजी स्कूल चरण 1 बुलेट 1 में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि
  • नाखून: अगर नेल पॉलिश का उपयोग करने की अनुमति दी जाती है, तो नीयन या उज्ज्वल रंग की तरह अलग-अलग रंगों का उपयोग करने से डरो मत। नाखूनों जैसे छोटे विवरण आपके व्यक्तित्व को लोगों को दिखा सकते हैं, इसलिए रचनात्मक बनें! आप फ्रांसीसी मैनीक्योर की कोशिश कर सकते हैं (यदि आप लंबे या गलत नाखूनें हैं तो यह स्वयं करें) या स्पष्ट ग्लेज़ के साथ।
    एक निजी स्कूल चरण 1 बुलेट 2 में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि
  • जूते: निजी विद्यालयों में, जूते के बारे में ये नियमों के लिए सामान्य माना जाता है आम तौर पर, उन्हें कपड़े पहना होगा या उन्हें एक विशिष्ट रंग का होना चाहिए। अगर जूते के बारे में कोई नियम नहीं है, तो कुछ अच्छा लगा, जैसे "uggs" जूते नर्तक हमेशा अच्छे दिखते हैं सफेद वैन जूते भी महान हैं, हालांकि कई लोगों के पास है यह टैको का उपयोग करना संभव है यदि यह अनुमति है, तो उच्च स्टड मत डालें और यदि आप स्कूल में हैं तो आप उन्हें केवल इसका उपयोग कर सकते हैं, अन्यथा आप अजीब लगेंगे। यदि आप कर सकते हैं, टोम्स के जूते पहनते हैं। वे एक अच्छे कारण के लिए हैं, वे आपको अच्छे और धर्मार्थ और साथ ही सुपर प्यारा दिखते हैं। Sperry जूते भी प्यारा हैं शायद आपको लगता है कि वे केवल छात्रों के लिए हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आपका स्कूल इसकी अनुमति देता है, तो पक्षों के डिज़ाइन के साथ अपने पसंदीदा रंगों में से एक प्राप्त करें इसके अलावा, आपको रंगों का उपयोग करने की कोशिश करनी चाहिए जो आपकी वर्दी से मेल खाते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप ग्रीन और नेवी ब्लू में चेकर स्कर्ट पहनते हैं, तो ग्रीन या नेवी ब्लू जूते पहनते हैं।
    एक निजी स्कूल चरण 1 बुलेट 3 में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि
  • श्रृंगार: श्रृंगार के साथ अतिरंजना न करें, जैसा कि प्राकृतिक है आकस्मिक और सुंदर आपको सिर्फ प्राकृतिक दिखना पड़ता है और आपको अपने प्राकृतिक सौंदर्य को सुधारना होगा। ऊपरी पलकें, मस्करा और एक बहुत ही स्पष्ट लिपस्टिक की पंक्ति में थोड़ा छिपाने वाला, पाउडर, हल्का ब्लश या ब्रोनर, ठीक आइलिनर लागू करें। यदि आप उन सौंदर्य प्रसाधनों को हल्के से लागू करते हैं, तो आपका चेहरा सुंदर दिखाई देगा और यह गलत या अतिरंजित नहीं होगा कम अधिक है
    एक निजी स्कूल चरण 1 बुलेट 4 में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि
  • एक निजी स्कूल चरण 2 में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि

    Video: 24 HOURS IN KAYLA'S BEDROOM! | We Are The Davises

    2
    सही रवैया है रवैया आपका भाग्य या आपके दुर्भाग्य से हो सकता है यदि आप बहुत अधिक सुरक्षा दिखाते हैं, तो लोग आपको बहुत ज्यादा विश्वास या फैला हुआ देख सकते हैं। यदि आप सुरक्षा नहीं दिखाते हैं, तो लोग मानेंगे कि आप शर्मीली हैं और आपसे संपर्क नहीं करेंगे। बस मुस्कुराओ, एक अच्छे आसन रखें (सीधे वापस, कंधों को वापस और सिर ऊपर रखें - रुकावट न चलें) और आंखों में लोगों को देखना।
  • एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की को शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    Conversa। कई विकी हू लेखों में यह सुझाव दिया जाता है कि बर्फ को तोड़ने के लिए वाक्यांशों के साथ वार्तालाप प्रारंभ करने के लिए "यह ऐसा लगता है जैसे बारिश हो रही है" या "आप किस तरह के पास हैं?" ऐसा मत करो! यदि आप इस तरह से एक विषय से शुरू करते हैं तो बातचीत क्षणों में खराब हो जाएगी लड़कियों के समूह पर जाएं और पूछें "क्या किसी को अगले घंटे में अंग्रेजी 1 मिलता है?" इस तरह, आप ऐसे व्यक्ति होने की छाप देंगे जो अपने आप में विश्वास रखता है और अगले घंटे में आपके पास कोई भी व्यक्ति बैठेगा। उस लड़की से बात करें जो आपकी कक्षा में होगी और उससे पूछें कि वह किस हाई स्कूल थी। निजी स्कूलों की लड़कियां हर जगह से आती हैं, इसलिए यदि आपने उस हाईस्कूल के बारे में नहीं सुना है, तो उनसे पूछें कि यह कहां है। यह आपको एक लंबी बातचीत और शायद एक दोस्ती के लिए ले जाएगा।
  • एक निजी स्कूल में बी एक पॉपुलर गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: Vivek & Rajiv in Conversation

    4
    अपनी पहली कक्षाओं में, यदि आपको जवाब पता है और यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो सवाल पूछने पर अपना हाथ बढ़ाने से डरो मत। इस तरह आप अपने शिक्षकों को दिखाएंगे कि आप सीखने के लिए उत्सुक हैं और आप अपने होमवर्क को अच्छी तरह से करना चाहते हैं। यदि कोई एक कलम या शीट उधार लेने को कहता है, तो रहना न छोड़ें! यह बेहतर है कि वे आपको मित्र, मैत्रीपूर्ण और साझा करने के बजाय किसी के रूप में जानते हैं कि वे मतलब और स्वार्थी होंगे।
  • एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि चरण 5
    5
    दोपहर के भोजन पर, उस लड़की के साथ बैठो जिसे आपने चरण 3 की सलाह से पूरा किया था और आप अन्य लड़कियां भी आमंत्रित कर सकते हैं जिन्हें आप कक्षा में मिले हैं या अपने लॉकर के पास। समय आ जाएगा जब आप लड़कियों से भरा मेज पर रहेंगे जिनके साथ आप बात करेंगे और दूसरों के लिए यह प्रतीत होगा कि आप बहुत दोस्ताना हैं और आपसे बात करना आसान है क्योंकि आप कई लोगों के साथ बैठे होंगे।
  • एक निजी स्कूल में बी एक पॉपुलर गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6



    यदि आप पहले दिन किसी के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, तो उन्हें किसी दिन छोड़ने के लिए कहें, इसे फेसबुक में जोड़ें, उनके ईमेल के लिए पूछें और यहां तक ​​कि उन्हें अपने सेल फोन नंबर के लिए पूछें अगर वे वास्तव में अच्छी तरह से मिलें।
  • एक निजी स्कूल में बी एक पॉपुलर गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपना होमवर्क करो और अगले दिन के कक्षाओं के लिए तैयार हो जाओ आप भी शिक्षकों को एक अच्छा प्रभाव देना चाहते हैं। यदि आप पूरे दिन प्रधान कार्यालय में हैं तो आप मित्र नहीं हो सकते।
  • एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि स्टेप 8
    8
    यदि वह एक खेल का अभ्यास करता है तो अपने दोस्तों में से किसी से पूछें दूसरे दिन या फेसबुक पर करें यदि वे समान रुचि साझा करते हैं, तो उसे बताएं कि आप भी इसे अभ्यास करना चाहेंगे और उससे पूछें कि यह कहां किया जा सकता है। खेल और अतिरिक्त गतिविधियों, आपके जैसे ही शौक और हितों के साथ दोस्तों से मिलने का एक शानदार तरीका है।
  • एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि स्टेप 9
    9
    आपको हमेशा अच्छे होने का प्रयास करना चाहिए। यह संभव है कि अपमान कुछ लोगों को हँसते हैं, परन्तु जो आपको अपमान करता है वह हंसने वाला नहीं है और आपको नहीं लगता होगा कि आप बहुत अनुकूल हैं। यह भी संभव है कि वह बदला लेने की कोशिश करता है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए और, अगर कोई आपको परेशान करता है, तो इसे न टालें, लेकिन उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है। तो आप बताते हैं कि आपके पास हिम्मत है और लोग आपके लिए इसका सम्मान करेंगे।
  • एक निजी स्कूल में बी एक पॉपुलर गर्ल शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    लोकप्रिय लड़कियों की तरह स्वर्गदूतों से लेकर दिवा तक के व्यक्तित्व हैं किसी भी तरह से, एक लोकप्रिय दोस्ताना लड़कियों में से एक के साथ दोस्त बनाने और अपने सबसे अच्छे कपड़े में पोशाक। यह आपके लोकप्रिय समूह के प्रवेश द्वार होगा
  • एक निजी स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की नाम वाली छवि शीर्षक चरण 11
    11
    अपने वर्दी को अनुकूलित करें इसे सजाने के लिए अपने ब्लाउज की गर्दन के आसपास धनुष रखो।
  • युक्तियाँ

    • स्कूल जाने के कारण मत भूलो! अपने कार्यों और परिवार के रिश्तों पर ध्यान केंद्रित करें यह पहले है!
    • दोपहर के भोजन के बाद बुरा सांस से बचने के लिए अपने बैग या बटुए में टकसालों या चबाने वाली गमियां कैरी करें। कैर्रींग टकसालों या च्यूइंग गम भी मित्रों को बनाने का एक अच्छा तरीका है यह आसानी से बातचीत शुरू करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है!
    • टीमों या स्पोर्ट्स क्लबों में नामांकन करने का प्रयास करें और स्कूल के साथ जो कुछ भी करना है उसे मदद करने का प्रयास करें। सामान्य तौर पर, लोकप्रिय लड़कियों को खेल क्लब, नेतृत्व कार्यशालाओं, पत्रकारिता आदि में नामांकित किया जाता है।
    • मैत्रीपूर्ण और दयालु बनें, लेकिन अभिमानी न हों, पहले छापें हमेशा रहें। यदि आप फुटबॉल में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन आपका दोस्त इसे नफरत करता है, तो यह करें आप नए दोस्तों को जीत सकते हैं
    • स्कूल के स्टोर में एक स्वेटर खरीद लें, यदि वे उन्हें बेचते हैं। वे सर्दियों में अच्छे और गर्म होते हैं और एयर कंडीशनिंग को चालू करना संभव है, इसलिए इसे केवल मामले में लाएं और इसे अपने लॉकर में रखें।
    • आपको फ़ैशन, मूवी, टेलीविज़न शो, म्यूज़िक और हस्तियां के बारे में गपशप होने की तिथि होनी चाहिए। यह संभावना है कि आपके पार्टनर आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली शैलियों और ब्रांडों को देखें।
    • कुछ निजी स्कूल मेकअप पर रोक लगाते हैं ओह, नहीं! सामान्य तौर पर, आप थोड़ा छिपकर और आधार पर रख सकते हैं। लेकिन अगर शिक्षक देखता है कि आपके पास मेकअप है और आपको धोने के लिए भेजता है, तो यह बहुत शर्मनाक हो सकता है।
    • सामाजिक समारोहों पर जाएं, खासकर यदि आप सिर्फ महिलाओं के लिए स्कूल में हैं
    • अगर ऐसे दिनों होते हैं जब आप आकस्मिक कपड़े पहन सकते हैं, तो उनका लाभ उठाएं! होलीस्टर या एबरक्रंबी से कपड़े पहनो यदि आप किसी प्रकार के स्वेटर का उपयोग कर सकते हैं, तो एबरक्रोंबी या होलीस्टर से कुछ का उपयोग करें तो आप यह दिखाते हैं कि सबसे लोकप्रिय स्टोर और लोकप्रिय लड़कियों में शॉपिंग आपको खुश कर देगी। अगर आप उन स्टोरों को पसंद नहीं करते हैं, तो कुछ अलग करने पर डर न रखें।
    • पहले दिन, यह देखने की कोशिश करें कि कौन लोकप्रिय है और दूसरे दिन, उन लोगों के साथ मिलें

    चेतावनी

    • स्कूल के पहले दिन सामान्य से कुछ भी नहीं पहनें। इसका उपयोग करने के लिए इसका उपयोग दूसरों को इसका उपयोग करने के लिए करें
    • अतिरंजना मत करो! याद रखें कि आप बिल्कुल सही हैं और आप सभी के लिए लोकप्रिय नहीं हैं।
    • बहुत महान होने की कोशिश मत करो दूसरों का मानना ​​है कि आप एक भड़कीला महिला हैं जो लोकप्रिय होने के लिए बेताब है, इसलिए मित्रों को बनाना मुश्किल होगा।
    • छुपानेवाला का प्रयोग न करें जो आपकी त्वचा की टोन से मेल नहीं खाता, यदि यह मेल नहीं खाता है, तो आप बहुत अच्छी तरह से नहीं देखेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्राकृतिक दैनिक श्रृंगार, जैसे मस्करा, कोप्लेरर (सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा से मेल खाता है, क्योंकि कोई आँखों के नारंगी स्पॉट पसंद नहीं करता है), छाया, होंठ चमक आईलिनर, बेस और ब्लश भी स्वीकार्य हैं, लेकिन आवश्यक नहीं हैं सौंदर्य प्रसाधनों में से कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड मेहेलीविन, रेवलॉन, ल `ओरियल हैं और सिपोरा से व्यावहारिक रूप से सब कुछ। चैनल और लैनकम कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड हैं
    • बाल उत्पादों जैसे शैम्पू और कंडीशनर (पैन्टीन ग्लेशियल ग्लेयर टेस्ट, यह बहुत अच्छा है), पगेटल्स, धनुष और ब्रेसिजर बिल्कुल जरूरी होते हैं।
    • जब तक आपके स्कूल की वर्दी नहीं होती है, आपको स्टाइलिश और फ़ैशन वाले कपड़े की आवश्यकता होगी। एबरक्रोंबी, पिंक, होलीस्टर और रसदार कॉउचर की कोशिश करें अधिक आरामदायक विकल्प हमेशा 21 और चार्लोट रूस हैं पैक्सन और अमेरिकन ईगल इन स्टोरों के मध्य-मूल्य वाले संस्करण हैं। उन सभी दुकानों में लगभग सभी आकारों के लिए आराध्य कपड़े हैं
    • विवरण जैसे नेल पॉलिश, गहने, जूते और इत्र एक अंतर कर सकते हैं। लगभग किसी नेल का रंग स्वीकार्य है, लेकिन सबसे अच्छे लोग गुलाबी, लाल, लैवेंडर और फ्रेंच मैनीक्योर हैं। मोटी गहने अच्छे नहीं दिखेंगे अगर आपके स्कूल में वर्दी होती है. यदि नहीं, तो आप आसानी से अपने कपड़े के साथ अपने गहने गठबंधन कर सकते हैं। आकर्षण, मोती या हीरे का उपयोग करें, क्लासिक रुझान हैं जो कभी भी शैली से बाहर नहीं होंगे। जूते हैं महत्वपूर्ण. नाइके (स्कूल के बाद और खेलकूद के लिए अभ्यास के लिए अच्छा), कोच, यूग और रसदार कॉटचर जैसी ब्रांडों के लिए ऑप्ट। कई लड़कियां हॉलिस्टर, वायुसेना, इत्र से इत्र और कोलोन पहनती हैं। हे शरीर धुंध, स्प्रे या स्नान लोशन बॉडी वर्क्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com