ekterya.com

ब्रिगेट बारदोट की तरह एक कामुक बिल्ली कैसे बनें

ब्रिगेड बर्दट 50 के दशक की एक फ्रांसीसी अभिनेत्री हैं। वह एक महिला थी जिसने कामुक बिल्ली की शैली का मार्ग प्रशस्त किया था। आज की प्रसिद्ध महिलाओं की तस्वीरें देखें और आप ब्रिजित की शैली के लिए बहुत ही समानता देखेंगे। क्लाउडिया शिफेरर, पामेला एंडरसन, केट मॉस या एंजेलिना जोली के बारे में सोचो वे सभी एक मोहक और बाल शैली की खेती करते हैं और अपनी बड़ी और अर्थपूर्ण आंखों के लिए बाहर खड़े होते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि ब्रिगेट की तस्वीरें जब वह जवान थीं तब भी उन्हें सुंदर माना जाता है! यह शैली आपको बेहतर लगेगी यदि आप 18 से 45 साल के बीच हैं, और आप स्लिम और कर्णात्मक हैं किसी भी रंग और बालों के प्रकार के साथ काम करता है

चरणों

ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
अपने बाल बढ़ने या विस्तार प्राप्त करें। ढीले और लहराती बाल का प्रयोग करें। यदि आप सीधे बाल हैं तो आप गर्म कर्लर्स के साथ या कर्लिंग लोहे के साथ कर्ल कर सकते हैं मात्रा बहुत अधिक है महत्वपूर्ण है अपने बाल प्रकार के साथ सबसे अच्छा काम करने के लिए कई आधुनिक तरीकों, उपकरणों और उत्पादों के साथ प्रयोग करें।
  • ब्रितिट बर्डोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    यदि आप चाहें, तो आप अपने सुनहरे गोरे बालों को डाई कर सकते हैं या फिर एक और रंग का प्रयास कर सकते हैं जो बेहतर महसूस करते हैं क्या आपको अधिक सुंदर और आत्मविश्वास महसूस करता है इसके आधार पर, कुछ प्रतिबिंब या अंधेरा छाया जोड़ें।
  • ब्रितिट बारदोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: बिल्ली की jer..jair..naal..hasil krny ka tareeka।

    3
    थोड़ा सुनहरा देखो पाने के लिए थोड़ी ब्रोन्ज़र या कुछ स्वयं-कमाना लोशन का प्रयोग करें। या यदि आपके पास बहुत ही सफेद त्वचा है, तो अपने आप को सूर्य में रखें! हर समय सनस्क्रीन का उपयोग करने के लिए मत भूलना, खासकर चेहरे पर, क्योंकि सनबर्न (और परिणामस्वरूप झुर्रियाँ!) बिल्कुल कामुक नहीं हैं
  • एक स्कूल टैलेंट शो में चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी आंखों के साथ खेलें ब्रिगेड बरदोट की बड़ी हेज़ेल की आंखें थीं, लेकिन जब तक आप जानते हैं कि उन्हें कैसे उजागर करना है, तब तक किसी भी आंख का रंग ठीक है। ग्रीन और भूरी आँखें गहरे भूरे और हरे रंगों के साथ बेहतर दिखती हैं। नीली आँखें नौसेना नीले रंग के साथ बेहतर दिखती हैं ब्रिगेट बर्दोट की शैली में मेकअप करने के लिए, कोने में एक छोटी सी टिप जोड़कर अपनी आँखें चित्रित करने के लिए तरल या जेल आईलिनर (काला, प्राथमिकता) का उपयोग करें। नाक के पास आंख के हिस्से में एक पतली रेखा बनाएं और फिर आलिलर की समीक्षा करें ताकि इसे मोटा बना सकें। यह बिल्ली-स्टाइल आंख मेकअप है। यदि आप चाहें, तो आप आँख के कोने से थोड़ा सा चित्रण कर सकते हैं। यदि आप इस शैली को सही ढंग से करते हैं, तो यह बहुत सुंदर और चापलूसी हो सकता है। आप एक धुएँ के रंग का आंख मेकअप का उपयोग कर सकते हैं, काले, काले भूरे और हल्के भूरे रंग के मिश्रण और काले रंग के साथ अपनी आंखों को रेखांकित कर सकते हैं। याद रखें कि, इस शैली के साथ, आपको बाकी चेहरे पर थोड़ा मेकअप का प्रयोग करना चाहिए (एक छोटा सा आधार, छिपाने वाला, एक स्पष्ट ब्लश और पारदर्शी होंठ चमक)
  • Video: बिल्ली ki मूल JER

    ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    काली मस्करा का प्रयोग करें और थोड़े मोटी परत को बारिश के बाहर पर लागू करें। यदि आपके पास बहुत पतली आंखों के झंडे हैं, झूठी आंखों या एक्सटेंशन की कोशिश करें, जो आप आसानी से एक ब्यूटी सैलून में पा सकते हैं।



  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    चिमटी के साथ अपने भौंहों को मोम करें ताकि वे पतले और धनुषाकार हो। आइब्रो की उपस्थिति को पूरा करने के लिए ब्रिगेट बर्दोट की तस्वीरें देखें उसकी भौहें बहुत पतली या बहुत मोटी नहीं थीं और उन्होंने बालों के बाकी हिस्सों की तुलना में उनका थोड़ा गहरा रंग इस्तेमाल किया था
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7

    Video: आराम से बिल्ली की नाल का उपयोग करता है || नाल Rakhne का Tarika, माला माल Karde

    होंठ पर काम करता है यदि आपके पास मोटी, ब्रिगेट बरदोट की तरह होंठ भर हों, तो आप बस एक गुलाबी, मोती रंग, आड़ू रंग का होंठ चमक या एक तटस्थ रंग का लिपस्टिक और कुछ आलिलर का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास पतले होंठ हैं, तो आप उनके आकारों को बढ़ाने के लिए विभिन्न तरीकों की खोज कर सकते हैं। बेशक, यदि इंजेक्शन आपकी बात नहीं हैं, तो आप बाजार में उपलब्ध कुछ कॉस्मेटिक उत्पादों की कोशिश कर सकते हैं जो मोटे होंठों के प्रभाव को बनाते हैं, या आप अलग-अलग प्रकार के eyeliners के साथ प्रयोग कर सकते हैं। जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप अपने होठों पर तटस्थ रंग रखें। ब्रिगेट शायद ही कभी लाल लिपस्टिक या कुछ तीव्र रंग पहना था उनके चेहरे का ध्यान हमेशा आँखों पर केंद्रित था।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक चरण 8
    8
    ब्रिगेट बर्दोट की फोटो और फिल्में देखें और आधुनिक कपड़ों के साथ ड्रेस की उसकी शैली की नकल करें या पुरानी कपड़ों की दुकानों में कपड़े खरीदने की कोशिश करें। उनकी शैली बहुत ही स्त्री और सरल थी और उन्हें काले कपड़े, फीता, डॉट पैटर्न और कम से कम गहने पसंद आया।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    काले और सेक्सी उच्च एड़ी के जूते की एक जोड़ी जाओ। आप क्लासिक बंद जूता का उपयोग कर सकते हैं, उंगलियों, मध्यम एड़ी या पट्टियों के साथ सैंडल के सुझावों पर खुला। किसी भी जूते से लम्बे 7.5 सेमी (3 इंच) की तुलना में उन प्लेटफ़ॉर्म के जूते से बचें, जो विदेशी नर्तकियों का इस्तेमाल होता है!
  • युक्तियाँ

    • अपनी दादी की गेराज या अटारी की जांच करें और 50 और 60 के दशक में ठाठ कपड़े ढूंढिए। अगर आपको कुछ भी नहीं मिल सकता है, तो आप उसे कुछ पुरानी पारिवारिक तस्वीरों के लिए पूछ सकते हैं और देखें कि उस समय महिलाएं किस तरह कपड़े पहने हैं। यह विचार आपको प्रेरित करता है और आपकी शैली को ठीक से कॉपी नहीं करता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास चिकनी और स्वस्थ त्वचा है सप्ताह में एक बार भाप लागू करें या चेहरे को हमेशा चमकदार बनाएं।
    • एक क्लासिक और अविनाशी शैली बनाओ जो साठ साल में कामुक रहती है।
    • यह अनुग्रह के साथ उम्र ब्रिगेट 70 वर्ष से अधिक पुराना है और अभी भी शानदार लग रहा है! वह प्लास्टिक सर्जरी के किसी भी स्पष्ट निशान के बिना 70 के दशक में एक खूबसूरत महिला है कुछ न होने की कोशिश न करें, आप अजीब और कृत्रिम दिखेंगे।
    • श्रृंगार का प्रयोग करें, लेकिन ब्रजीट ने प्राकृतिक रूप से अपनी आंखों पर ज़ोर दिया, लेकिन उसके बाकी मेकअप बहुत विनम्र था। शायद ही कभी इस्तेमाल किया लाल लिपस्टिक
    • जो भी बहुत फैशनेबल है उससे बचें 50 के दशक से प्रेरित एक पोशाक का प्रयास करें, एक स्वेटर आपकी आकृति या एक प्यारा स्विमिंग सूट के लिए फिट है
    • कामुक हो लेकिन एक शानदार तरीके से एक बहुत ही अशिष्ट शैली की खेती न करें, जब तक आप वास्तव में खुद को इस तरह देखना नहीं चाहते।
    • एक नरम और कामुक टोन में बोलने की कोशिश करें
    • कामुक बनाओ, लेकिन अशिष्ट नहीं। यदि आप अपने शरीर के एक पहलू पर ज़ोर देना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, पैरों), तो अन्य भागों को अधिक कवर करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप फ्लैट बैले जूते और एक कार्डिगन के साथ एक साधारण शर्ट के साथ एक मिनीस्कर्ट (हालांकि बहुत कम नहीं) पहन सकते हैं।
    • इस भाषा में फ्रेंच या कम से कम कुछ वाक्यांश जानें फ्रेंच, स्टाइल, फैशन और सिनेमा का अध्ययन करें

    चेतावनी

    • कल्पना के लिए थोड़ा छोड़ दें चापलूसी वाले कपड़े चुनें, जो बहुत खुलासा नहीं कर रहे हैं।
    • अपने बालों को एक अतिरंजित गोरा रंग मत डालें अधिकांश तस्वीरों में, ब्रिगेट लाल रंग के बाल थे, प्लैटिनम कभी नहीं!
    • यदि आप इस शैली को सही ढंग से अनुकरण करने का प्रबंधन करते हैं, तो बहुत अधिक ध्यान प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ!
    • बहुत कृत्रिम न देखें ब्रिजिट बारदोट ने कभी अपनी शैली में कड़ी मेहनत करने की कोशिश नहीं की और न ही वह नकली या अधिक प्रतीत होता था। उन्होंने हमेशा एक प्राकृतिक शैली और थोड़ा गन्दा बनाए रखा। उनके बाल कभी भी `बहुत` परिपूर्ण नहीं थे, हमेशा एक छोटे से विहीन और लहराती थे
    • अवधि के कपड़े ज़्यादा मत करो या ऐसा लगेगा कि आप छिपाने में हैं दिखाने के लिए आधुनिक कपड़ों के साथ पुराने कपड़ों को मिलाएं। आप 50 और 60 के दशक से प्रेरित आधुनिक कपड़े भी देख सकते हैं।
    • यथार्थवादी रहें अगर आप ब्रिजित बरदोट की तरह कुछ भी नहीं दिखते हैं, तो आपको अनुकरण करने के लिए किसी अन्य सेलिब्रिटी की शैली का चयन करना चाहिए।
    • ग्लैमर के साथ अतिरंजना न करें सरल और सुरुचिपूर्ण शैली रखें मर्लिन मुनरो की नकल करने के लिए बड़े गहने, आंखों की मेकअप, पंख स्कार्फ और उज्ज्वल कपड़े रखें। ब्रिगेट बर्दट कभी भी आकर्षक नहीं थे और उनकी प्राकृतिक सुंदरता और कामुकता पर बल देना पसंद करते थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com