ekterya.com

कैसे जीवन के लिए मुस्कान के लिए

कई बार, रोज़मर्रा की ज़िंदगी, पराजय, असफलता, बुरे अनुभव और अन्य अप्रिय परिस्थितियों से हम विश्वास को खो देते हैं और हमारे सपनों में विमुख होते हैं। यहां आपको कुछ युक्तियां मिलेंगी जो आपको बेहतर तरीके से जीवन के साथ सामना करने में मदद करेंगी।

चरणों

1

Video: भूर के चेहरे पर लौटी मुस्कान

वह मुस्कुराता है। क्या यह एक मजाक की तरह लग रहा है? ऐसा नहीं है, यह वास्तव में काम करता है। मुस्कुराहट किसी भी दर्द से राहत मिलती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि समस्या, आपको हमेशा मुस्कुराते हुए और दूसरों के साथ उस सुखद भाव को साझा करना चाहिए। वे इसकी सराहना करेंगे और आप इसका आनंद लेंगे! तो मुस्कुराओ बंद न करें, याद रखें कि आपका चेहरा आत्मा का प्रतिबिंब है एक मुस्कान हमेशा प्रसन्न होता है, प्यार में पड़ जाता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है!
  • 2
    धन्यवाद दे दो बहुत से लोग इस पर विश्वास नहीं करते, लेकिन जब आप आभारी होते हैं, तो चीजें आपके विचार से बेहतर होती हैं। कोशिश करो!
  • 3

    Video: LIVE & Exclusive - योग द्वारा तनावमुक्त जीवन, भारतीय योग संस्थान, Yamuna Sports Complex, Delhi

    अपना दृष्टिकोण बदलें कुछ लोग सबके प्रति उदासीन रुख अपनाते हैं और इससे कुछ भी नहीं जाता है उन चीजों में रुचि रखें जिनकी आप पसंद करते हैं और जिन लोगों को आप वास्तव में परवाह करते हैं यह वास्तव में काम करता है!



  • 4
    सपने। से सावधान रहें! इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सोना चाहिए, लेकिन सपने देखने के लिए, आप सपने की हिम्मत करते हैं। अपने लक्ष्यों को निर्धारित करें जो आप तक पहुंच सकते हैं। छोटी और आसान चीजों के साथ शुरू करो!
  • Video: तुम्हारी दया पर ये जीवन है मेरा मैं कैसे तुम्हारी शरण छोड़ दूँगा !! धारिवाल पंजाब !! 5.8.2018

    5
    का प्रदर्शन किया। दृश्यता के महत्व के बारे में मनोविज्ञान, स्व-सहायता और यहां तक ​​कि आध्यात्मिक बातों के बारे में अधिकतर पुस्तकें जो कुछ भी आप चाहते हैं वह संभव है, आपको बस इसे कल्पना करना होगा जैसा कि आपने पहले ही प्राप्त कर लिया है। दृश्य की शक्ति को लागू करें!
  • 6
    विश्वास करो यह सिद्ध और साबित हुआ है कि एक सर्वोच्च अस्तित्व या देवत्व में विश्वास करने से जीवन को एक विशेष और अद्भुत अर्थ मिलता है। जो कोई भी या किसी भी चीज़ में विश्वास नहीं करता है, आमतौर पर उसके दिल में शून्य होता है, जो दुनिया के सभी पैसे से भर नहीं सकता। "विश्वास" भगवान से शुरू करो!
  • Video: विद्यार्थियों के लिए परीक्षा एवं जीवन में सफलता के लिए शक्तिशाली महासरस्वती देवी Totka For Students

    चेतावनी

    • यदि आप उन्हें दैनिक रूप से लागू करते हैं तो सकारात्मक प्रभाव पूरे जीवनकाल में रह सकते हैं आज शुरू करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com