ekterya.com

एक बाहरी पार्टी की योजना कैसे करें

तो आप एक पार्टी की योजना बना रहे हैं, लेकिन आप यह नहीं चाहते हैं कि ये सभी के समान हो? जो लोग घर के भीतर बने रहते हैं, फिल्मों, जंक फूड और लोगों के साथ बातचीत करते हैं? क्या आप कुछ चाहते हैं जो लोग हमेशा याद करते हैं? फिर एक बाहरी पार्टी एक महान विचार है बेशक, यही कारण है कि आप यहां आए हैं तो यह जानने के लिए अच्छी तरह से पढ़ें कि इस बाहरी पार्टी को घटनाओं का सबसे बड़ा कैसे बनाया जाए।

चरणों

योजना एक आउटडोर पार्टी चरण 1 योजना शीर्षक

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

1
कौन भाग जाएगा? सबसे पहले आपको यह विचार करना चाहिए कि कौन आ जाएगा। यह आपको बताएगा कि आप क्या कर सकते हैं। बेहतर परिणाम के लिए, बहुत से लोगों को आमंत्रित करें यदि आप किशोर हैं, तो संभवतः बहुत से लोगों को आमंत्रित करें (पार्टियों के बाद से, खासकर उन लोगों के लिए जो आमतौर पर बाहर हैं, आम तौर पर तब तक महान नहीं होते हैं जब तक कि बहुत सारे मेहमान न हों)। इसके अलावा, अधिक लोग भाग लेते हैं, आपको कम होना चाहिए, क्योंकि अगर अधिक मेहमान हैं, तो हर कोई एक-दूसरे से संबंधित हो सकता है और इस तरह आपको हर किसी का मनोरंजन करने की ज़रूरत नहीं है
  • योजना एक आउटडोर पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    तय करें कि आप क्या करने जा रहे हैं अब जब आपके पास अतिथि सूची है, तो यह सोचने का समय है कि आप उनके साथ क्या करने जा रहे हैं। पार्टी के बाहर होने से यह बहुत आसान बना देता है, क्योंकि इसके लिए कई तरह की गतिविधियां हैं आप चलना, तैरना, बाइक की सवारी करना, खा सकते हैं, बस संगीत और नृत्य, बात करना आदि सुन सकते हैं। आपकी पार्टी विषयात्मक हो सकती है, आप इसे समुद्र तट पर कर सकते हैं, एक अलाव के साथ। आम तौर पर आपके पास एक मुख्य गतिविधि होनी चाहिए, जिसमें बात करना, खाने और तस्वीरें लेने के अलावा शायद कुछ खेल या रुचि रखने वालों के लिए खेल उपकरण लाएं
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करने की योजना बना रहे हैं, वहां हमेशा ऐसी चीजें हैं जो हमेशा वहां रहें: संगीत (आजकल लोकप्रिय हैं, जो लोगों के लिए तेजी से पुस्तक वाले गाने चलाने और जला देने के लिए अपनी खुद की मिश्रण डिस्क लाने के लिए पूछें) भोजन (यहां आप दोस्तों के एक समूह को खाना खरीदने या खाने में मदद करने के लिए भी पूछ सकते हैं)। यह आसान बनाना सबसे अच्छा विकल्प है कुछ पिज्जा या पास्ता और बहुत सारे जंक फूड, जैसे चिप्स, कूलर और सोडा में आइसक्रीम लें।
  • योजना एक आउटडोर पार्टी चरण 3 योजना शीर्षक

    Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास आरामदेह कुर्सियां ​​और एक मनोरंजन कक्ष है, जैसे कि सीटें और यहां तक ​​कि एक तम्बू भी। जैसा कि हमने आपको पहले बताया था, चीजें आपकी पहुंच से बाहर निकलने लग सकती हैं, इसलिए मेहमानों को अपनी खुद की चीजें लाने के लिए कहें।
  • योजना एक आउटडोर पार्टी कदम 4 योजना शीर्षक
    4
    पार्टी की अवधि की योजना बनाएं। कब और कब तक? पार्टी को एक दिन के दौरान जगह लेनी चाहिए, जब आपको बाद में कुछ भी चिंता न करें। उदाहरण के लिए, स्प्रिंग ब्रेक, गर्मी की छुट्टी या सप्ताहांत के दौरान सबसे अच्छे दिन शुक्रवार और शनिवार हैं पार्टी को दोपहर के भोजन के समय करीब होना चाहिए, यह दोपहर का भोजन या रात का भोजन होना चाहिए। दोपहर के भोजन के लिए एक पार्टी सुखद और आकस्मिक होगी, लेकिन जैसे ही सूरज आकाश में है, वहां बहुत से काम होते हैं, जबकि रात के खाने पर एक पार्टी ज्यादा रोमांचक होगी, लेकिन ऐसा करने के लिए कई चीजें नहीं होंगी। बाहरी पार्टी को घर के अंदर से एक से अधिक लंबा होना चाहिए। यह लगभग तीन या चार घंटे तक रहना चाहिए। जो 5 घंटे से अधिक समय तक रहता है वह मेहमानों के लिए बदसूरत हो जाएगा और जो कि 2 घंटे से कम समय तक रहता है, वह समय सभी गतिविधियों को करने की अनुमति नहीं देगा।



  • योजना एक आउटडोर पार्टी कदम 5 योजना शीर्षक
    5
    एक उपयुक्त स्थान चुनें। यह निर्णय 1, 2 और 3 के चरणों को प्रभावित करता है। यदि आपके पास समुद्र तट का विषय है, तो आपको समुद्र तट पर जाना चाहिए, शायद एक ऐसी जगह जिसे आप जानते हैं कि भीड़ नहीं होगी, ऐसा क्षेत्र जहां आप गोपनीयता कर सकते हैं एक और महान जगह एक कैंप की जगह होगी, जो कि कैम्प फायर के लिए एक गड्ढे के साथ आता है और अगर शिविर जंगल में है तो यह बहुत अच्छा होगा। यदि पार्टी रात में है, तो एक अच्छा सुझाव अंधेरे में फ्लैश लाइट के साथ चलना है, लेकिन सावधान रहना क्योंकि यह खतरनाक हो सकता है। दिन के दौरान, जोखिमों की समीक्षा करें।
  • यदि आपके शहर या आस पास के इलाकों में उन स्थान नहीं हैं, तो आप एक स्पोर्ट्स फील्ड किराये पर ले सकते हैं (स्थानीय सामुदायिक केंद्र से पूछ सकते हैं) या सार्वजनिक पार्क में जा सकते हैं
  • योजना एक आउटडोर पार्टी कदम 6 योजना शीर्षक
    6
    कार्रवाई करें
  • सप्ताह पहले: एक बार आपने यह निर्धारित किया है कि, कब, कब और किसने, आपको योजना के साथ शुरू करना चाहिए क्षेत्र का पता लगाएं, इसे सुरक्षित रखें, इसे किराए पर लें और अपने माता-पिता से बात करें, यदि आपको चाहिए। इसे अपने एजेंडे में लिखें मेहमानों को ईमेल या मुद्रित आमंत्रणों को सूचित करें हर किसी को पुष्टिकरण भेजने के लिए पूछें और निमंत्रण पर जोर देते हुए कि यदि संभव हो तो उन्हें अपना संगीत और भोजन लेना चाहिए। यदि वे दोस्तों के एक छोटे से समूह हैं तो यह सब एक साथ योजना करें और इसलिए वे सभी के बीच लागत विभाजित कर सकते हैं।
  • योजना एक आउटडोर पार्टी कदम 7 योजना शीर्षक
    7
    पार्टी का दिन: वह सब कुछ तैयार करने के लिए कुछ घंटों पहले इस क्षेत्र में पहुंचता है यह बहुत ज्यादा सजावट नहीं लेता है, बस खेल या खेल के उपकरण तैयार हैं और मेहमानों के आगमन के रूप में संगीत खेलते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: अपने गाँव या अपने क्षेत्र का VOTER LIST कैसे देखे

    • खेल आमतौर पर घर के अंदर पार्टियों के लिए मजेदार हैं बाहरी पार्टियों के लिए, ऐसी चीजें करने की कोशिश करें जो उठना और सक्रिय हो, जैसे स्थान छुपाएं, यदि स्थान परमिट होता है मज़ेदार होने का यह एक शानदार तरीका है, खासकर यदि आपके मेहमान फुटबॉल या वॉलीबॉल जैसे खेल का अभ्यास नहीं करते हैं सच्चाई या सजा भी एक अच्छा खेल है और यदि आप एक अलाव में हैं, तो भूत कहानियां हमेशा महान हैं, मजाक बनाने के अलावा
    • गुब्बारे, स्ट्रीमर, प्लास्टिक के कप और पसंद पर्यावरण के लिए हानिकारक हैं, इसलिए सभी को निपटाने के लिए आसान पहुंच के भीतर बहुत सारे कचरे के डिब्बे रखें और प्लास्टिक के कप के बजाय कैन्ड सोडा (जो भी पुन: उपयोग किया जा सकता है!)।
    • सबसे अच्छा आईट्यून्स सूची अच्छे संगीत को खोजने के लिए एक शानदार तरीका है।
    • आपदाओं के बारे में शिकायत न करें (जब तक कि वे वास्तव में बड़ी न हों) पार्टी के बाद तक। इस तरह आप अपने समय का आनंद ले सकते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप पार्टी से ड्रग्स और अल्कोहल रखते हैं, जब तक कि आप बूढ़े न हों। याद रखें कि यह अवैध है और आप नहीं चाहते कि पार्टी को "सबसे अच्छे स्थान के रूप में याद किया जाए जहां मुझे ड्रग्स किया गया।"
    • यदि आप एक किशोरी हैं, तो आपके पास वयस्क पर्यवेक्षण होना चाहिए। यदि आप वास्तव में अपने माता-पिता को नापसंद करते हैं, तो उनसे नजदीक होने के लिए कहें, लेकिन पार्टी में न बताएं कि वे चाहते हैं कि वे अपने समय को दिखाने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं। जब पार्टी खत्म हो जाती है, तो आपके माता-पिता आ सकते हैं और सभी मेहमानों के लिए जाने के लिए आपके पास इंतजार कर सकते हैं।
    • यदि आप एक किशोरी हैं, तो हो सकता है कि आपके माता-पिता इतनी देर तक पार्टी की अनुमति न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com