ekterya.com

एक घोर अपराध शुल्क के साथ कनाडा की यात्रा कैसे करें

यात्रा एक तनावपूर्ण अनुभव हो सकता है सीमा शुल्क की आवश्यकताएं, प्रतिबंधित आइटम जो सीमाओं और छोटे अक्षरों के माध्यम से नहीं जा सकते हैं जिन्हें आपने हवाई जहाज पर चढ़ने से पहले पढ़ा नहीं था या सड़क की यात्रा करने के लिए आपकी कार के पहिये के पीछे बैठे, अंत में जब देरी और हताशा पैदा कर सकता है अपने गंतव्य तक पहुंचें इसे एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा या क्रॉस सीमाओं के साथ एक घोर अपराध के साथ लाने के लिए, और यह आपदा के लिए एक नुस्खा हो सकता है। जब कथित अपराधों वाले लोगों की बात आती है तो कनाडा इसकी विशेष कठोर आवश्यकताओं के लिए जाना जाता है पहले से तैयार करें ताकि देश में आपकी प्रविष्टि यथासंभव शांत हो सके।

चरणों

ट्रैवल टू कॅनडा विद ए फेलनी चार्ज स्टेप 1
1
अपने विश्वास का ब्योरा जानिए क्या आरोप या दृढ़ विश्वास था? यदि आपको दोषी नहीं ठहराया गया था, तो अभी भी एक अच्छा मौका है कि गिरफ्तारी या आरोप अभी भी आपके रिकॉर्ड पर है। कनाडा संयुक्त राज्य और अन्य देशों में अपने कानूनी कानूनों के साथ एक दृढ़ विश्वास की तुलना करता है संयुक्त राज्य अमेरिका में अल्कोहल या ड्रग्स के प्रभाव में ड्राइविंग के लिए शुल्क आसानी से आपको कनाडा में प्रवेश करने से रोका जा सकता है। उसी तरह, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक मामूली अपराध को वहां जितना अधिक गंभीर माना जा सकता है, इसलिए ऐसा न मानें कि आपके "मामूली" सजा आपको समस्या पैदा करने के लिए पर्याप्त नहीं है
  • ट्रैवल टू कॅनडा विद ए फेलनी चार्ज चरण 2

    Video: Calling All Cars: Invitation to Murder / Bank Bandits and Bullets / Burglar Charges Collect

    2
    अपने विश्वास के बारे में सारी जानकारी एकत्र करें जिस तिथि को आप दोषी ठहराया गया था, वाक्यों की सभी शर्तों, परिवीक्षा के समय का निर्णय (यदि लागू हो), और सामुदायिक सेवा मिले। यदि आपके पास यह जानकारी नहीं है, तो इसे ढूंढने के लिए तैयार रहें। आपको इसके बाद की आवश्यकता होगी।
  • Video: Report on ESP / Cops and Robbers / The Legend of Jimmy Blue Eyes

    ट्रैवेल टू कॅनडा विद ए फेलनी चार्ज स्टेप 3
    3
    अपने अनुसंधान पहले से ही करें इंटरनेट पर जानकारी के बावजूद, आपराधिक विश्वास "नहीं" स्वचालित रूप से प्रवेश करने से रोकता है - हालांकि, यह बहुत मुश्किल बना सकता है कनाडा को सभी दोषी व्यक्तियों को प्रवेश करने से पहले पुनर्वास के लिए आवेदन करने की आवश्यकता है पुनर्वास माना जाता है कि पैरोल या पैरोल की सजा के बाद से पांच साल बीत चुके हैं, या एक घटना के बाद से पारित हो गए हैं जिसके लिए आप को दोषी नहीं ठहराया गया था (लेकिन जो अभी भी आपके रिकॉर्ड में हो सकता है)।
  • 4
    भुगतान करने के लिए तैयारपुनर्वास प्रमाणपत्र के लिए आवेदन करने के लिए, कनाडा $ 200 से $ 1,000 से अधिक शुल्क ले सकता है आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली राशि आपके विश्वास की गंभीरता के लिए आनुपातिक है।



  • ट्रैवल टू कॅनडा विद ए फेलनी चार्ज चरण 5
    5
    अपना आवेदन भरें इसके लिए आप अपने बारे में बुनियादी जानकारी देते हैं, अपनी सजा को समझाते हैं, घटनाओं के कारण, साथ ही साथ में आपका बयान, आपको क्यों लगता है कि आपको पुनर्वास किया गया है। (अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अनुरोध देखें।) ईमानदारी से रहें यदि आप अपने अनुरोध में झूठ बोलते हैं, और विरोधाभासी जानकारी प्रकट होती है, तो आप फिर से प्रवेश नहीं कर पाएंगे।
  • ट्रैवल टू कॅनडा विद फेलनी चार्ज चरण 6

    Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    6
    पर्याप्त समय बीतने दें आपके अनुरोध के लिए प्रसंस्करण समय में देरी हो सकती है एक साल. नियम के अपवाद हैं, लेकिन वे काफी सीमित हैं। आप पहले से कनाडा में यात्रा की योजना के बारे में पर्याप्त नहीं कह सकते
  • ट्रैवल टू कॅनडा विद ए फेलनी चार्ज चरण 7
    7

    Video: CIA Covert Action in the Cold War: Iran, Jamaica, Chile, Cuba, Afghanistan, Libya, Latin America

    समझे कि प्रत्येक व्यक्ति और स्थिति अद्वितीय हैं अपने अतीत से निराश मत बनो और मान लें कि आप प्रवेश नहीं कर पाएंगे। अपना गृहकार्य करें, वाणिज्य दूतावास से संपर्क करें और वहां से आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक किशोर अपराध के लिए दोषी ठहराया गया था, तो यह संभव है कि वे आपको प्रवेश की अनुमति देगा। पुष्टि करने के लिए वाणिज्य दूतावास से संपर्क करें
    • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक कनाडाई दूतावास से संपर्क करें। अगर आपको लगता है कि आपको कनाडा में प्रवेश करने के बारे में अधिक अद्यतन या व्यक्तिगत जानकारी की आवश्यकता है, तो ऐसे लोग हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं
    • यात्रा से पहले अपने आपराधिक रिकॉर्ड को निकालने पर विचार करें, और यदि आपने पहले ही ऐसा किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपकी पृष्ठभूमि को निजी समीक्षा कंपनियों से अपडेट किया गया या हटा दिया गया है यदि नहीं, तो एक ऐसे पृष्ठ पर जाएं जहां एक आपातकालीन डेटाबेस को अपडेट करने के लिए एक अद्यतन सेवा की पेशकश की जाती है जो आपके अपराधी रिकॉर्ड को लगभग एक साल से दो सप्ताह तक अपडेट करने के लिए समय को छोटा करता है।
    • अपने पुनर्वसन आवेदन को भरने में आपकी मदद करने के लिए बाहरी सहायता पर विचार करें। एक अच्छी तरह से ज्ञात परिवार के सदस्य या मित्र मदद कर सकते हैं, एक भुगतान वकील या वाणिज्य दूतावास का सदस्य भी मदद कर सकता है।

    चेतावनी

    • त्याग - हालांकि इस लेख की प्राप्ति के लिए जांच की गई थी, देशों के कानूनों और नीतियों को बिना चेतावनी के बदल सकते हैं, इसलिए इसमें प्रस्तुत जानकारी पुरानी है। कनाडा के वाणिज्य दूतावास में जाने के लिए सबसे ऊपर की तारीख की जानकारी प्राप्त करने या आपके लिए काम करने के लिए एक वकील से संपर्क करना सबसे अच्छा है।
    • कार द्वारा कनाडा के प्रवेश से सावधानी बरतें यह कहा गया है कि सड़कों पर गश्त सीमा पार करने के लिए एक अपराध के आरोप वाले व्यक्ति के लिए यह आसान है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप बहुत जोखिम वाले हैं। अपने मित्रों या परिवार को बताए जाने से भी कुछ बुरा नहीं है कि आपको वापस लौटना पड़ता है क्योंकि आपने अपने अच्छे भाग्य में बहुत अधिक विश्वास किया है।
    • कनाडा में प्रवेश के प्रतिबंध को हल्के ढंग से नहीं लें आप अपने हवाई अड्डे पर उड़ान के लिए इंतजार कर हवाई अड्डे में सो रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com