ekterya.com

स्क्वायरस्पेस में वेबरेर्सर्व आरक्षण कैलेंडर को कैसे एम्बेड करें

कुछ साल पहले, एक वेब पेज बनाना एक ऐसा जटिल काम था, जिसे विशिष्ट ज्ञान और बहुत समय की आवश्यकता होती थी। आज, कोई भी कोड या विकास जानने के बिना अपनी स्वयं की वेबसाइट बना सकता है स्क्वायरस्पेस एक बहुत सी शैली वाला वेब संपादक है। यह आपको कुछ मिनटों में एक वेबसाइट बनाने और जटिलताओं के बिना अनुमति देता है और आपके डिज़ाइन आपको अपना मुंह खोलने के साथ छोड़ देंगे। स्क्वायरस्पेस पृष्ठ पर WebReserv बुकिंग कैलेंडर को एम्बेड करने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

चरणों

1

Video: संविधान की शपथ: आरक्षण का आधार जाति हो या गरीबी? देखिए बड़ी बहस | ABP News Hindi

अपने WebReserv खाते से HTML कोड की प्रतिलिपि बनाएँ यदि आपके पास अभी भी WebReserv पर एक खाता नहीं है, तो आप एक मुफ्त में बना सकते हैं यहां. यदि आपके पास पहले से खाता है, तो साइन इन करें और ऊपर दिए गए मेनू में "वेबसाइट" पर क्लिक करें। कैलेंडर संस्करण, विकल्प और लागू करने के लिए उपस्थिति का चयन करें।

कैलेंडर विकल्प
  • आपके चयन के बाद, परिणाम देखने के लिए "पूर्वावलोकन" पर क्लिक करें। यदि आपको पसंद है, तो कैलेंडर कैसे दिखता है, तो पूर्वावलोकन बटन के नीचे दिखाई देने वाला HTML कोड चुनें और कॉपी करें।
  • 2

    Video: SC:ST वर्ग के संपन्न लोगों को नहीं मिलेगा आरक्षण? The Lallantop




    स्क्वायरस्पेस में कोड पेस्ट करें अब बदलें, अपने स्क्वायरस्पेस एडिटर में प्रवेश करें और किसी भी पेज पर, एक नया एलिमेंट जोड़ने के लिए "+" प्रतीक पर क्लिक करें।
  • 3
    "कोड" विकल्प चुनें
  • एक विंडो दिखाई देगी ताकि आप वेबरसर्व कैलेंडर के एचटीएमएल कोड पेस्ट कर सकें।
  • Video: आरक्षण सिर्फ 10 वर्षो के लिए ही था ? ARTICLE 334: RESERVATION OF SEATS AND SPECIAL REPRESENTATION

    4
    किए गए परिवर्तन सहेजें और आप तैयार हैं। अब आप अपने Squarespace पृष्ठ पर आरक्षण प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com