ekterya.com

कैसे 360 तरंगों के साथ एक केश बनाने के लिए यदि आपके पास सीधे बाल हैं

360 लहरों के साथ केश अफ्रीकी-अमेरिकी समुदाय के भीतर काफी सामान्य है। 360 लहरें सरल लम्बी तरंगें हैं इसलिए यदि आपके बाल आसानी से ढंकते हैं, तो आप केश विन्यास पारंपरिक तरीके से प्राप्त कर सकते हैं। पारंपरिक तरीके से तरंगों को ब्रश करने के लिए और डु-राग कैप का उपयोग करना है। यदि आपके बाल एक है जो कर्ल नहीं करता है, यह बाल प्रकार 1 ए के अंतर्गत आता है और इस केश विन्यास को प्राप्त करने के लिए अलग-अलग तरीके हैं। ध्यान रखें कि निम्न पद्धति आपके बालों को प्राकृतिक तरंगों की तरह बाल की तरह दिखाई नहीं देगी, लेकिन फिर भी एक नज़र रखना

चरणों

सीधे शीर्षकयुक्त हेयर चरण 1 के लिए छवि 360 शीर्षक प्राप्त करें
1
अपने बाल काटें आदर्श रूप से, अपने बालों में 1.5 से 2 सेमी की लंबाई रखें।
  • स्टेड टेक्स्टाइड बालों के लिए चरण 360 प्राप्त करें
    2



    तरंगों को काटें एक बार जब आपके बालों की लंबाई 1.5 से 2 सेंटीमीटर हो, नाई या आपके बालों को काटने के प्रभारी व्यक्ति को हेयर क्लिपर की आवश्यकता होगी मशीन की मदद से, यह बाल काट देगा ताकि लहरें प्राकृतिक दिखाई दें। लेख के अंत में एक वीडियो है जिसमें आप किसी को कट कर देख सकते हैं। यदि आप सिर के चारों ओर लहरें चाहते हैं, तो सिर के शीर्ष से शुरू करना सबसे अच्छा है, एक छोटा सा चक्र बनाना और जारी रखें जब तक आप सामने तक नहीं पहुंच जाते। इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि लहरों के बीच मौजूद स्थान आपके सभी सिर में समान है। हालांकि, जैसा कि आप, नाई लहरों में कटौती करने की जरूरत है आकार देने के लिए मशीन अपने बालों की, लाइनों छोटे भाग का उपयोग कर अगर यह उस पर डिजाइन बनाने के लिए थे। इतना होने के नाते, इस बीच एक या दो सेंटीमीटर के अंतराल छोड़ने अपने मुकुट चारों ओर एक घेरे में कटौती करने और चक्र जारी है, और इतने पर केश पूरा हो गया है जब तक। सुनिश्चित करें कि नाई बाल बाल करने के लिए बेहतर बनावट देने के लिए की अधिकतम राशि में कटौती करें, यह भी खोपड़ी के करीब करने के लिए सावधान रहना होगा, आप एक स्थिर हाथ के अधिकारी और छोटे क्षेत्रों में बाल की एक छोटी राशि छोड़ने के लिए की जरूरत है।
  • Video: बाल कटवाने ट्यूटोरियल: कौन कहता है कि आप तरंगों प्राप्त नहीं कर सकते?!? 360 लहरों कम टेपर

    सीधी बनावट वाला हेयर चरण 3 के लिए 360 वेव्स प्राप्त करें
    3

    Video: बेहतर कनेक्शन के लिए अपने 360 तरंगों कंघी कैसे से सीधे बाल परिप्रेक्ष्य wavers

    बाल नीचे खींचो 360 तरंगों की सही शैली के लिए अपने बालों को फैलाए रखने के लिए आवश्यक है, अन्यथा तरंगें दिखाई देंगी, लेकिन वे अच्छे दिखाई नहीं देंगे। यदि आप तरंगों को नहीं फैलते हैं, तो आपके बाल नुकीले और पतले लगेंगे इसे नीचे खींचकर मोटा लग जाएगा। इसके लिए आपको उचित दिशा में अपने बाल ब्रश करने के लिए नरम ब्रश ब्रश की आवश्यकता होगी। अगर आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं है कि यह कैसे करना है, तो यूट्यूब पर कई वीडियो हैं जो आपको बताते हैं कि आपके 360 तरंगों को कैसे ब्रश करें, जैसे कि हमने आपको यहां बताया था। आदेश में मदद करने के स्थान पर रखें भी आप दु-कपड़ा, लहर टोपी या त्सू-कपड़ा की तरह टोपी पहनने की जरूरत है, लेकिन अगर आप इनमें से किसी एक को खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो आप एक दुपट्टा या sweatshirt इस्तेमाल कर सकते हैं में।
  • स्टेड टेक्स्टाइड हेयर स्टेप 4 के लिए 360 वेव्स प्राप्त करें
    4
    इसे आकार दें यह कदम वैकल्पिक है, लेकिन अपने केश को आकार देने से यह मूल की तरह अधिक दिखाई देगा और अनियमित हेयरलाइन की तरह नहीं होगा।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com