ekterya.com

अपनी जीन्स को कैसे दिखाना है

जबकि जीन्स परंपरागत रूप से आकस्मिक पहनने के लिए माना जाता है, उचित जीन्स को एक आकस्मिक शुक्रवार, रोमांटिक तारीख या मित्रों के साथ रात के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जींस एक अलमारी प्रधान काफी बहुमुखी हैं जब तक आप सही जीन्स से शुरू करते हैं, तब तक आप कोई भी नज़र डाल सकते हैं यदि आप जानते हैं कि यह कैसे और कैसे इसे गठबंधन करना है।

चरणों

विधि 1

सही जीन्स चुनें

अपनी जींस शैली पहनने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा जानना है कि जींस पहनना क्या है

छवि शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 1
1
एक औपचारिक पोशाक के लिए अंधेरे जीन्स पहनें। आप हल्के से मध्यम धोने के लिए जींस का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन हल्के रंगों की तुलना में गहरा रंग बेहतर और अधिक औपचारिक लगते हैं। अंधेरे धोने वाले जीन्स भी आकस्मिक या व्यावसायिक अवसरों के लिए सबसे उपयुक्त हैं।
  • Video: डेनिम जीन्स कैसे बनाये आसान तरीके से - कटिंग / Make Denim Jeans at Home : Hindi / Urdu

    छवि ऊपर शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 2
    2

    Video: देखिये जींस की डिज़ाइन ( Shades ) कैसे बनती है। jeans Design making | Denim pants

    बेहतर चंचलता के लिए क्लासिक कट चुनें, जैसे बूट कट या सीधा कटौती एक waisted जीन कुछ परिस्थितियों में काम कर सकते हैं, लेकिन एक लूट कट या सीधे एक मजेदार रात से लगभग सब कुछ एक नए ग्राहक के साथ एक मौका बैठक के लिए दोस्तों के साथ बाहर करने के लिए काम करते हैं।
  • इंद्रियों के नाम पर ड्रेस अप जींस चरण 3
    3
    रंग की एक जीन पर विचार करें काले या सफेद डेनिम अपेक्षाकृत आसानी से दिखा सकते हैं बहुत आकर्षक या साहसी रंगों से बचें, क्योंकि उन्हें पहनना कठिन है और मौसम के बाद फैशन से बाहर निकलने की संभावना है।
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 4 नामक छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका जीन्स अच्छी तरह से फिट है अपनी जींस पहनने का सबसे सरल और सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि एक जोड़ी से शुरू हो जाए जो आपके आंकड़े को उजागर करता है और आपके शरीर को सही ढंग से फिट बैठता है जीन्स से बचें जो गलत स्थानों में बहुत तंग हैं और जीन्स से बचें जो बहुत बैगी हैं।
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 5 नामक छवि
    5
    छेद या आँसू के साथ जीन्स से बचें हालांकि कुछ फैशन शैलियों को जींस के साथ हासिल किया जा सकता है, जो धागा लगते हैं, यदि आपके जीन्स के छेद या स्पॉट हैं तो सबसे अधिक औपचारिक शैली प्राप्त करना मुश्किल होगा।
  • विधि 2

    सही शीर्ष चुनें

    अपनी जींस पहनने का सबसे सरल तरीका एक सुरुचिपूर्ण शर्ट या ब्लाउज जोड़ना है यदि आप एक साधारण के लिए चुनते हैं, तो सावधान रहें कि आपको अपनी पसंद की सुंदरता की डिग्री प्राप्त करने के लिए आपको अपने सामान को सजाने की आवश्यकता हो सकती है।

    ड्रेस अप जीन्स चरण 6 नामक छवि
    1
    कोई डिजाइन या strappy शीर्ष के साथ टी शर्ट चुनें। स्वयं के द्वारा, एक साधारण ब्लाउज और जीन्स को आकस्मिक लग सकता है, लेकिन एक बेहतर संयोजन में एक जैकेट, चमकदार जूते और कई सामान शामिल हैं। ग्राफिक्स के साथ टी-शर्ट के बजाय ठोस रंगों का उपयोग करें और बेहतर बहुमुखी प्रतिभा के लिए सफेद, काले और भूरे रंग की तरह तटस्थ रंग पसंद करें
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 7 नामक छवि
    2
    अधिक पेशेवर अवसरों के लिए बटन वाले क्लासिक ब्लाउज पहनें, जैसे कि शुक्रवार। एक सज्जित ब्लाउज ताजा, स्वच्छ और व्यवसाय जैसा दिखता है, खासकर जब अंधेरे जींस से पहना जाता है डिज़ाइन के बिना एक या एक पतली ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक रंग के लिए देखो।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 8
    3
    रेशम या शिफॉन जैसे सुरुचिपूर्ण सामग्री से बना ब्लाउज पहनने पर विचार करें एक बोल्ड रंग ढूंढें जो आपकी त्वचा टोन के लिए उपयुक्त है। आपके ब्लाउज की सुंदरता आपके जींस की आकस्मिक प्रकृति के विपरीत होगी
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 9
    4
    एक अच्छा स्वेटर पहनें भारी स्वेटर से बचें और सुरुचिपूर्ण कट के साथ रहें एक दिलचस्प नीलाकार के साथ एक, जैसे नाव की गर्दन, वी-गर्दन या गोल गर्दन पर विचार करें।
  • छवि शीर्ष 10 पोशाक ऊपर जीन्स 10
    5
    एक साहसी प्रिंट चुनें। ज्यामितीय डिजाइनों की तरह बोल्ड और उज्ज्वल पैटर्न अक्सर परिष्कृत पोशाक बनाते हैं
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जींस चरण 11
    6
    बेहोश प्रिंट चुनें कम बोल्ड प्रिंट्स, जैसे पुष्प प्रिंट, एक अधिक नाजुक और नरम लगन बना सकते हैं
  • ड्रेस अप जींस चरण 12
    7
    अपने जींस पर एक पोशाक पहनें एक हंसमुख कपड़े, वसंत या गर्मियों का चयन करें और इसे फिट जीन्स की अपनी जोड़ी पर पहनें। आप घुटने की ऊंचाई पर कपड़े पहन सकते हैं वह उन कपड़े भी पहनती हैं जो कुछ औपचारिक या काम के कपड़े की बजाय थोड़ा अधिक आरामदायक होती हैं।
  • Video: जीन्स टी-शर्ट पहनकर सपना चौधरी पहुंची एयरपोर्ट | देखते ही भीड़ ने घेरा

    इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जींस 13
    8
    फीता जैसे स्त्री के विवरण की तलाश करें। फीता और अन्य समान गहने स्वचालित रूप से एक स्टाइलिश दिखने वाली शर्ट बनाती हैं यह आपकी जीन्स को और भी अधिक सुंदर दिखने में मदद करेगा
  • विधि 3

    अपने संगठन में परतें पहनें

    जैकेट और अन्य कवर आपके संगठन को परतें जोड़ते हैं। परतें आपका ध्यान अधिक आयाम देते हैं, सरल और परिष्कृत से अपनी जीन्स को रूपांतरित करते हैं।

    छवि शीर्ष 10 पोशाक ऊपर जींस चरण 14
    1
    शर्ट या ब्लाउज पर एक बोरी जोड़ें और अधिक पेशेवर देखो बनाने के लिए एक क्लासिक जैकेट आसानी से एक साधारण टी-शर्ट और जींस को एक स्मार्ट में बदल सकता है, इसे एक रोज़ रोज़ाना एक व्यवसाय से व्यापार के लिए बदल सकता है। एक पारंपरिक रंग में फिट बैग, जैसे कि काले, गहरे नीले या गहरे भूरे रंग के लिए देखो।
    • वैकल्पिक रूप से, अपने संगठन के लिए थोड़ा सा जीवन और व्यक्तित्व देने के लिए एक चमकीले रंग में एक बैग की तलाश करें।
  • छवि ऊपर शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 15
    2
    एक पट्टा के साथ एक जैकेट पहनें एक पट्टा के साथ एक जैकेट आपके संगठन के लिए संरचना जोड़ती है और आपको ब्लाउज और जीन्स के सबसे सरल संयोजन के साथ भी सुंदर दिखता है।
  • छवि के ऊपर शीर्षक ड्रेस अप जींस चरण 16
    3
    एक स्त्री और फिट कार्डिगन पहनने पर विचार करें यदि आप अपनी स्त्रीत्व को उजागर करना चाहते हैं, तो क्रीम या सफेद में एक फिट कार्डिगन आपको क्या चाहिए मादाओं के विवरण के साथ एक कार्डिगन की तलाश करें, जैसे नकली मोती के बटन जैसे कि आपके जींस को और भी अधिक सुंदर लगते हैं। एक फीता कवच या अन्य स्त्री शीर्ष पर इसे पहनने पर विचार करें
  • विधि 4

    कुछ सुरुचिपूर्ण जूते जोड़ें


    आपके जूते एक संगठन बना सकते हैं या खराब कर सकते हैं अपनी जींस को अधिक स्त्री या रूढ़िवादी जूते बनाने के लिए कुछ सेक्सी जूते चुनें ताकि वे अधिक पेशेवर लग सकें।

    छवि शीर्षक से ऊपर ड्रेस अप जीन्स चरण 17
    1
    अपने पसंदीदा टैको का उपयोग करें "कटारो" स्टड बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन "बिल्ली का बच्चा" स्टड भी आपकी जींस को खूबसूरत लग सकता है। अपनी शैली को अधिक वर्ग देने के लिए काले या किसी अन्य तटस्थ रंग का चयन करें।
  • इंद्रियों का शीर्षक ड्रेस अप जींस चरण 18
    2
    सजावट या मैदान के साथ जूते की एक जोड़ी पहनें। गहने के साथ एक जोड़ी चुनें, जैसे कि रिबन और रत्न थोड़ा और शैली जोड़ने के लिए।
  • ड्रेस अप जीन्स, शीर्षक चरण 1 9
    3
    अपने संगठन को बाहर खड़ा करने के लिए कुछ साहसी जूते चुनें। आप अंधेरे जींस और एक तटस्थ रंग में एक स्टाइलिश शीर्ष है, तो अपने संगठन फैशन के लिए एक मोड़ जोड़ने के लिए कुछ फ्लैट जूते या चमकदार लाल जूते मगरमच्छ मैदानों उपयोग करने पर विचार।
  • छवि शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 20
    4
    उच्च टखने वाले कुछ जूते पहनें चमड़ा जूते एक स्वाभाविक रूप से परिष्कृत उपस्थिति देते हैं। उच्च टखने के जूते लगभग किसी भी कटौती के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, क्लासिक बूट कट से अधिक आधुनिक, फिट करने के लिए।
  • छवि के ऊपर शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 21
    5
    तंग जीन्स और तंग के साथ उच्च जूते पहनें उच्च जूते भी आधुनिक देख सकते हैं, और अगर अंधेरे जींस और एक अच्छा ब्लाउज के साथ पहना, एक संगठन फैशनेबल शहर देख सकते हैं। इन जूतों को तंग जींस और तंग के साथ पहनें, और जिपर को अपने जींस पर बढ़ाएं इन जूतों को अपने जीन्स के नीचे पहनने का मतलब है कि उच्च बूट अपने उद्देश्य के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं।
  • इंद्रियों के नाम पर ड्रेस अप जींस चरण 22
    6
    कार्यालय के लिए रूढ़िवादी आश्रयों की एक जोड़ी पहने पर विचार करें। अपने आकस्मिक शुक्रवार के जूते के साथ बहुत आकस्मिक पहनने के बजाय, अपने जूते पेशेवर रखें अपने जींस में संरचना और व्यावसायिकता जोड़ने के लिए उच्च गुणवत्ता के चमड़े के आश्रयों का उपयोग करें
  • इंद्रियों के ऊपर चित्रित करें ड्रेस अप जींस चरण 23
    7
    जूता क्लिप के साथ प्रयोग ये आपके जूते के लिए सलाखों की तरह दिखते हैं और सादे जूते के कुछ साधारण जोड़ों को सुंदर ढंग से तैयार करने का एक तेज़ और आसान तरीका प्रदान करते हैं।
  • विधि 5

    अपनी पसंद के सामान एक्सेस करें

    सहायक उपकरण अक्सर आपकी जींस को सुंदर ढंग से दिखाए जाने की कुंजी होती है, खासकर जब आप साधारण शर्ट या टॉप का चयन करते हैं

    इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जीन्स स्टेप 24
    1
    एक फैशन स्कार्फ पहनें एक उज्ज्वल और बोल्ड रंग में रेशम या साटन फैशन स्कार्फ आपके जींस को कई मौकों के लिए देखता है आप एक शर्ट खुला हुआ के साथ एक दुपट्टा का उपयोग कार्यालय में अपनी जींस को दिखाने के लिए कर सकते हैं या आप एक अनुरूप शर्ट के साथ एक दुपट्टा पहनना सप्ताहांत पर अपनी जींस को दिखाने के लिए कर सकते हैं।
  • इंद्रियों का शीर्षक, ड्रेस अप जीन्स, चरण 25
    2
    अपनी कमर के चारों ओर एक पट्टा या सैश का उपयोग करें एक पतली पट्टा विशेष रूप से परिष्कृत दिखता है, लेकिन किसी भी पट्टा आपको अपने संगठन को आकस्मिक से सुरुचिपूर्ण बनाने के लिए संरचना को जोड़ने में मदद करेगा।
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 26
    3
    चमकीले झुमके का उपयोग करें थोड़ी चमक के साथ झुमके झुकाव अपनी जीन्स बहुत सी वर्ग दे सकते हैं।
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 27 नामक छवि
    4
    रंगीन हार और मोती या कंगन का प्रयोग करें। ये आपके पोशाक को अधिक पेशेवर नहीं बना सकते हैं, लेकिन गहने का एक रंगीन टुकड़ा दोस्तों के साथ रात में इसे बदलने में मदद कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से ऊपर ड्रेस अप जीन्स चरण 28
    5
    एक क्लासिक और रूढ़िवादी देखो बनाने के लिए मोती के लिए ऑप्ट मोती परिष्कार में अंतिम हैं अपनी गर्दन या सूक्ष्म मोती बालियां के आसपास मोती का एक सरल किनारा अपने जींस को खूबसूरत लग सकता है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 2 9
    6

    Video: जीन्स से बैग बनाएं in 10 minutes | Convert Jeans into Tote Bag

    एक मज़ा और हंसमुख संगठन के लिए अपने आदमी पर एक रंगीन बैग का उपयोग करें रंगीन हार और कंगन की तरह, यह स्टाइलिश तत्व अपने संगठन को अपने दोस्तों के साथ एक रात के लिए अर्द्ध-सुरुचिपूर्ण संगठन में बदल सकते हैं। यदि नहीं, तो यह कार्यालय में या अधिक मांग वाले अवसरों के लिए काम करने के लिए काम करता है
  • छवि ऊपर शीर्षक ड्रेस अप जीन्स 30 कदम
    7
    अधिक सुरुचिपूर्ण अवसरों के लिए एक छोटे और अधिक सूक्ष्म पोर्टफोलियो चुनें। एक रोमांटिक तारीख या एक फ़ंक्शन के लिए, एक हैंडबैग या एक छोटे बटुए पर विचार करें जो नाजुक पट्टा पर लटका हुआ है छोटी जेब प्राकृतिक रूप से बड़ी जेब की तुलना में अधिक कुशल दिखती है, खासकर एक तटस्थ रंग जैसे कि काले या भूरे रंग के रूप में।
  • छवि शीर्षक ड्रेस अप जीन्स चरण 31
    8
    सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करते समय अपनी उपस्थिति सुंदर बनाएं एक विशेषता पर ध्यान केंद्रित करें और इसे उजागर करें। एक साहसी होंठ रंग का प्रयोग करें या धुएँ के रंग की शैली के अनुसार अपनी आंखें बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • छोड़ने से पहले एक बड़े दर्पण में अपने संगठन का निरीक्षण करें यह अक्सर आपको यह पता चलेगा कि आप अपनी जींस को कैसे खूबसूरत बनाते हैं।
    • यह तय करें कि आप किस प्रकार के उपस्थिति चाहते हैं और उस पर आधारित आपके फ़ैशन फैसले करें। जींस की एक ही जोड़ी एक "आकस्मिक शुक्रवार" और एक रोमांटिक तारीख के लिए काम कर सकती है, लेकिन जिन टुकड़ों के साथ आप इसे जोड़ते हैं, वे यह निर्धारित कर सकते हैं कि इस अवसर के लिए आपकी जीन्स कितनी उपयुक्त है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जीन्स
    • सबसे ऊपर
    • जैकेट
    • स्मार्ट जूते
    • स्कार्फ
    • आभूषण
    • सौंदर्य प्रसाधन
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com