ekterya.com

एक स्नान सूट में सुरक्षित महसूस करने के लिए

क्या आपने कभी महसूस किया है कि जब आप समुद्र तट पर जाते हैं तो आप पहनने वाले ढीले शर्ट को नहीं निकाल सकते हैं? या फिर जब आप सब देख रहे हैं तो आप पानी में आने की हिम्मत नहीं करते। कोई भी सही नहीं है हालांकि, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि स्नान के सूट में अपने बारे में अच्छा महसूस करना संभव है।

चरणों

एक स्नान सूट चरण 1 में विश्वास आत्मविश्वास का शीर्षक
1
एक महिला या आदमी को देखो जिसे आप प्रशंसा करते हैं। आपको उसके बारे में क्या पसंद है? जब वह बोलता है तो उसका मुस्कुराहट हो सकता है? हो सकता है कि यह आत्मविश्वास होगा जो यह बताता है। या शायद यह दोनों ही है। जो भी हो, वह है जो आप और सभी लोगों को नोटिस करते हैं अपने कार्यों को ध्यान से देखें उस व्यक्ति की नकल करने की कोशिश करें यह आपके दिमाग को आप सोचने से दूर ले जाएगा कि आप स्नान करने वाले सूट में कैसे दिखते हैं।
  • एक स्नान सूट चरण 2 में विश्वास आत्मविश्वास का शीर्षक
    2

    Video: WHAT DO WE SEE AFTER THE HURRICANE? | We Are The Davises

    ऐसा कुछ करो जो आपको आराम देता है जब कोई आराम और खुश होता है, तो उनके कार्यों और विचार अलग होते हैं। हम सब कुछ और अधिक आशावादी तरीके से देखते हैं और हमारी मुद्रा और बोलने के तरीके अधिक हर्षित और सुखद होते हैं आप लगातार अपनी उपस्थिति के बारे में चिंता करते हैं, तो अपने कंधों में लटकते हुए हो जाएगा, अपनी पीठ couched है और नहीं दिख रहा है कि कैसे कोई है जो एक अच्छा समय चल रहा है। जब आप आराम कर लेते हैं, तो आप सकारात्मक सोचते हैं और चीजों का प्रवाह करते हैं।
  • इमेज शीर्षक, फेल स्पॉन्डिडेंट इन अ बाटिंग सूट स्टेप 3
    3
    एक मंत्र को दोहराने का प्रयास करें जिससे आपको अपने अंदर आत्मविश्वास मिल सके। उदाहरण के लिए: "मैं एक बिकिनी में शानदार लग रहा हूं" या "मैं बहुत आकर्षक महिला हूं" जब इस तरह के विचार आपके सिर में घूमते हैं, तो अपने शरीर के बारे में चिंता किए बिना अपने आप को स्वीकार करना और मज़े करना आसान है।
  • इमेज शीर्षक में एक स्नान सूट में महसूस विश्वास चरण 4
    4
    उस संगीत को सुनो जो आपके आत्मविश्वास को अपने आप में उत्तेजित करता है उदाहरण के लिए: "ब्यूटीफुल" क्रिस्टीना एगुइलेरा द्वारा, "ब्यूटीफुल" एकॉन द्वारा, "मैं की आवश्यकता है" टॉम फेल्टन द्वारा, "ब्यूटीफुल गर्ल्स" शॉन किंग्स्टन, "क्रश" David Archuleta से द्वारा, यात्रा से "विश्वास डोंट स्टॉप", `एफ ** परिजन परफेक्ट "पिंक द्वारा," पसंदीदा गर्ल "जस्टिन Beiber," कैलिफोर्निया गर्ल्स "कैटी पेरी द्वारा, spose द्वारा" मैं बहुत बढ़िया कर रहा हूँ "," सिर्फ एक सपना "नेल्ली," सेक्सी बैक "द्वारा जस्टिन टिम्बरलेक से Jesse McCartney, "सचेतक मेरे बाल" विलो स्मिथ, "खतरनाक" एकॉन या केस्टेलियन में किसी भी अन्य ट्रैक करता है कि आप बादलों में महसूस द्वारा "वह नहीं आप में है।"
  • Video: WE FINALLY GET OUR THINGS BACK! | UNBOXING REVEALS | We Are The Davises

    एक स्नान सूट चरण 5 में महसूस करें
    5
    आप अपने आप से क्या कह रहे हैं पर विश्वास करना चाहिए यदि आप क्या कहते हैं और आपको अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो यह काम नहीं करेगा। आप जो बातें कह रहे हैं उसमें आपको बहुत विश्वास होना चाहिए और इसे बहुत गंभीरता से लेना चाहिए। उन वाक्यांशों को दोबारा लिखना यंत्रवत् या तो काम नहीं करेगा। आपको अपने शरीर के लिए थोड़ी सी चिंता के बिना अपने आप को समुद्र तट पर एक अद्भुत समय होने की कल्पना करनी होगी।



  • एक स्नान सूट चरण 6 में विश्वास का शीर्षक
    6
    यह बहुत संभावना है कि हर कोई अपने शरीर के बारे में चिंतित है, इसलिए कोई भी आप को नहीं देख पाएगा। हम धोखा क्यों जा रहे हैं? आप दुनिया में एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं, जो आपके शरीर के साथ समस्याएं हैं। न ही आप ही एकमात्र व्यक्ति हैं जो अपने आत्मसम्मान के साथ कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। यह एक ऐसी स्थिति है जो मानव स्वभाव से जुड़ा हुआ है। सबसे अधिक संभावना है, दूसरों को एक ही बात के माध्यम से जा रहे हैं और आप को भी नहीं देख रहे हैं मानो, इस लेख का आप पर आपत्ति करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन यही तरीका है तो बैठो, आराम करो और आनंद लें।
  • एक स्नान सूट चरण 7 में महसूस करें
    7

    Video: FIVE BELOW OUTFIT CHALLENGE | We Are The Davises

    एक अच्छा शरीर मुद्रा बनाए रखें यह आपके लिए थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन आप पतले दिखाई देंगे। यदि आप अपने कंधों को वापस फेंक देते हैं और अपनी पीठ को सीधा करते हैं, तो आप ऊंचाई और धीमी गति से आपके असर को जोड़ देंगे। सीधे ऊपर खड़े होकर अपने पेट बटन के लिए अपना पेट बटन डालें यह आपके कंधों पर ध्यान केंद्रित करने में आपकी सहायता करेगा
  • Video: TYLER GETS BIT BY A STINGRAY! | CASTAWAY CAY

    एक स्नान सूट चरण 8 में महसूस करते हुए छवि का शीर्षक
    8
    अपने आकार में ऊंचाई का थोड़ा सा जोड़ें। पच्चर एड़ी की एक जोड़ी पहने हुए आप बेहतर देखने में मदद कर सकते हैं। उच्च होने के कारण आप चीजों को एक और दृष्टिकोण से देखेंगे फिर, शांति से और महान आत्मविश्वास के साथ चलें।
  • एक स्नान सूट चरण 9 में महसूस करते हुए छवि का शीर्षक
    9
    एक पारेओ का उपयोग करें यह बहुत उपयोगी हो सकता है यदि आप अपने शरीर की पीठ को कवर करना चाहते हैं या यदि आप स्वयं को बेहतर ढंग से कवर करना चाहते हैं आप सुंदर, आराम से और चुलबुला दिखेंगे यह एक सुरक्षा कवर के रूप में भी काम कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • स्माइल! लोग जीवन का आनंद ले रहे लोगों के करीब रहने से प्यार करते हैं। कोई भी व्यक्ति जो किसी विशाल छतरी के नीचे बैठता है और एक स्वेटर और प्लस आकार टी-शर्ट के साथ कवर किया जाता है
    • याद रखें कि आप अपने सबसे खराब दुश्मन बन सकते हैं अपने आप को पहले जीत लो और फिर आप जो चाहें जीत सकते हैं

    चेतावनी

    • शांत हो जाओ और नर्वस अपने स्विमिंग सूट की व्यवस्था नहीं करते। यह केवल अधिक दिखने लगेगा
    • कपड़ों की परतों के नीचे छिपाने की कोशिश मत करो।
    • अपने पेट पर अपने हाथों को पार नहीं करें या पेट को डूबने का प्रयास करें। इसके साथ आप केवल दिखाएंगे कि आपके पास छिपाने के लिए कुछ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com