ekterya.com

कैसे जस्टिन Bieber के बाल कटवाने है

जस्टिन बीबर एक बहुत ही विशिष्ट किरदार के साथ एक प्रसिद्ध चरित्र है। कई लड़कों और यहां तक ​​कि कुछ लड़कियों, आप जस्टिन बीबर की शैली मिलता है या लगता है कि चाहते हैं कैसे कट और केश जस्टिन बीबर प्राप्त करने के लिए, या तो पुराने या शिखा स्तरित टौपी जो अप्रैल 2013 में प्रीमियर हुआ जानना चाहता हूँ यह हेयरस्टाइल आपको किसी को जीतने में मदद कर सकता है, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपने आप को जस्टिन Bieber के पुराने बाल कटवाने को प्राप्त करें
जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने बालों को धो लें अपने बालों को काटने से पहले, आपको इसे धोना चाहिए ताकि यह नरम, स्वच्छ और परिवर्तन के लिए तैयार हो। इसके अलावा, आपको कुछ हद तक लंबे बाल (आगे के नेत्र स्तर पर और पीछे से कान के नीचे) होना चाहिए।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    ठीक कंबल, सभी बाल चौरसाई बाल संभव के रूप में चिकनी होना चाहिए, नीचे गिरने। जब तक सभी टेंगल्स को पूर्ववत नहीं किया जाता है, तब तक किनारा के किनारे किनारों को पार करें।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    सिर के पूरे परिधि के साथ अपने बालों को काटें सिर की परिधि के साथ बालों को काटने के लिए, इसे दाहिनी ओर रोलिंग करके और बाएं कान के ऊपर कुछ इंच ऊपर उठाकर इसे ब्रश कर दें। उसके बाद, कान के ऊपर बाल काटकर घुमावदार लाइन बनाते हैं, जो आपके चेहरे को ढंकते हैं, और बायीं तरफ बायीं तरंगों को ब्रश करते हैं, उन्हें पक्षों और कान के ऊपर बढ़ाते हैं। फिर अपने बालों को बाईं तरफ ब्रश करें और ऑपरेशन को उन किस्में के साथ दोहराएं जो आपके चेहरे के बाईं तरफ फ्रेम करते हैं। आपको बाद में जब तक मध्यम बाल वर्गों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • 1.25 सेमी (1/2 इंच) टुफ्ट्स के साथ शुरू करें आप उन्हें कैंची के साथ काट कर सकते हैं या बालों को अधिक बनावट देने के लिए एक ब्लेड के साथ कंघी का उपयोग कर सकते हैं।
    जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 3 बुलेट 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
  • अपने बाल के लिए एक अनुभवी नाई, या कम से कम एक भरोसेमंद दोस्त, जिसकी सुविधा है, अपने आप के लिए इसे करने की कोशिश करने के बजाय इसे बेहतर करना बेहतर होगा।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 4 प्राप्त करें
    4
    गर्दन के पीछे से अपने बाल काट लें नीप क्षेत्र के माध्यम से काटने के लिए, समोच्च आकार और नीचे की परत को बंद करने के लिए एक चिकनी वक्र बनाना। गर्दन पर बालों को पूरे गर्दन को ढंकना चाहिए। इस तरह, तो आप कट करने के लिए अधिक बनावट दे सकते हैं आपको अपनी गर्दन के पीछे अपने आप को कटौती नहीं करनी चाहिए
  • अपने सिर को ढक्कन के साथ अपने बाल काटना आसान बनाने के लिए अपना सिर नीचे झुकाएं
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 5 प्राप्त करें
    5
    आगे काम करें सिर के मध्य से किनारों का मुकाबला करें, ताकि वे आपकी आंखों पर गिर जाएं। यह कट की सुविधा देगा और परतों को बनावट प्रदान करेगा।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने बैंग्स को काटें आगे का सामना करें, ताकि आपके माथे पर बाल गिर जाए (ये किस्में फ्रिंज का निर्माण करेगी)। जस्टिन बीबर का फ्रिंज अतिरंजित है और एक सामान्य बैंग्स की तुलना में अधिक प्रचुर मात्रा में है। बाल की धारा बाएं (वह राशि होती है आराम से तर्जनी और मध्यमा उंगली के बीच हो सकते हैं) के लिए है और एक कंघी चाकू के साथ 1.25 सेमी (1/2 इंच) कटौती करके देखा कि, के लिए इस्तेमाल किया ले लो परतें बनाएं
  • बालों को पकड़ो, इसे खींच कर, और कंबल को जल्दी और नीचे दबाएं फिर, इन चरणों को मध्य भाग के साथ दोहराएं और दाईं तरफ एक।
  • आपके बाल कितने समय पर निर्भर करते हैं, जब आप लगभग 1.2 सेमी (1/2 इंच) काटते हैं, या आप वांछित लंबाई प्राप्त करने के लिए इस प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं।
  • याद रखें कि आप जो चाहें उससे थोड़ी अधिक देर तक अपने बाल को छोड़ दें, बाद में आपको परतों पर जाना होगा और बनावट को छोटा करना होगा।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 7 प्राप्त करें
    7
    बालों के साइड अनुभागों को काट दें अब, बालों के पीछे, 1.2 सेमी (1/2 इंच) के किनारों को हथियाने और चेहरे को ढंकने के लिए एक करके एक करके उन्हें काट लें। उन वर्गों को छोड़ना याद रखें जिन्हें आप लंबे समय तक आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि माथे पर गिरने वाले बालों को पक्षों से एक से अधिक लंबा होना चाहिए, जो आपके चेहरे को बनाएगा। अन्य किलों के साथ जारी रखें, और बाहर आने वाले किसी भी बाल को ट्रिम करें।
  • माथे पर गिरने वाले बालों का आकार 1.2 से 2.5 सेंटीमीटर (1/2 से 1 इंच) के बीच होना चाहिए, इससे आप कितना अतिरंजित हो सकते हैं।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 8 प्राप्त करें
    8
    फ्रिंज बनाएँ माथे पर गिरने वाले किस्में के साथ फ्रिंज का गठन किया जाएगा। इसे बनाने के लिए, माथे पर गिरने वाले बाल को फिर से ब्रश करें, इसे 1.2 सेमी (1/2 इंच) ट्यूफट में अलग करें। फिर, एक ब्लेड के साथ कंघी को पास करें ताकि किनारे पक्षों पर टफ़ट्स पर गिर जाए। यदि आप खाते से कम नहीं होना चाहते हैं, तो बहुत अधिक बालों के झुंड को फेंक न दें। जब आप कर लेंगे, तो आपके पास एक बैंडेड परत होगा
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 9 प्राप्त करें
    9
    परतें बनाएं यदि आप अधिक परतें बनाना चाहते हैं, तो आप सिरों को स्क्रॉल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं अपने बाल परेड करने के लिए, अपनी उंगलियों के बीच एक किनारा पकड़ो, और कैंची पकड़ो ताकि वे उंगलियों के लिए सीधा और किनारा के समानांतर हो। इसके बाद, कट करने के लिए कैंची को धीरे से खोलें और बंद करें आप एक बड़ा बदलाव नहीं देख सकते हैं,
  • ठीक ट्फ़ट्स लें और प्रत्येक परत के सिरों को स्क्रॉल करें। टच को बनाने के बजाय अपने बालों को बनावट बनाते हुए समान रूप से कटौती करना सुनिश्चित करें
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 10 प्राप्त करें

    Video: OUR FIRST SALON HAIRCUT EVER! | We Are The Davises




    10
    अपने बालों में कंघी। एक बार जब आप अपने बालों को काटने और बनावट बनाते हैं, तो सभी किस्में के माध्यम से समान रूप से फोम फैलाएँ। अपने बालों का उपयोग करके एक ब्रश ब्रश का उपयोग मध्यम आकार की रेशों के साथ करें और इसे आकार देने के लिए एक ड्रायर। ब्रश पर एक लॉक रखें और इसे अपने चेहरे पर घुमाइए, जब आप इसे सूखते हैं। इस तरह, बाल आपका चेहरा तैयार करेंगे
  • परिणाम एक चिकनी, चिकनी और स्तरित खत्म कटा होना चाहिए।
  • अपनी उंगलियों पर स्टाइल मोम के कुछ हिस्सों को फैलाने और परतों को बेहतर ढंग से परिभाषित करने के लिए अपने बालों में इसे फैलाना
  • विधि 2

    जस्टिन बीबर के नए बाल कटवाने को प्राप्त करें
    जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 11 प्राप्त शीर्षक छवि
    1
    अपने बालों को धो लें जस्टिन बीबर की नई शैली के साथ कटे और कंघी करने के लिए आपको साफ और नम बाल चाहिए।
  • जस्टिन बीबर बाल कटाने के चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    2
    बालों के साइड अनुभागों को काट दें नए बाल कटवाने जस्टिन बीबर के लिए, आप बाईं के अपने बालों वर्गों, सही और सिर के पीछे में कटौती करने, लंबे समय तक के गुच्छे और मोटा केंद्र छोड़ने की है। बाल आगे ब्रश करें, और पक्षों और पीछे से वर्गों को काट लें। लोअर गुच्छे 1 सेमी (0.4 इंच) की लंबाई होना चाहिए, धीरे-धीरे सिर के ऊपर तक पहुंचने के लिए 2 सेमी (0.8 इंच) तक पहुँचने के लिए स्तर ऊपर बढ़ रही है।
  • अपने बालों को काटने के लिए एक रेजर का उपयोग करें यदि आप अपने बाल बहुत कम छोड़ना चाहते हैं, तो रेज़र पास करें
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 13 प्राप्त करें
    3
    साइडबर्न काट लें कानों के किनारों पर कलश को काट लें, ताकि वे लोब के नीचे 2.5 सेमी (1 इंच) गिर जाएंगे।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 14 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बैंग्स को काटें लंबे बालों के खंड को आगे बढ़ाएं, जिससे कि यह माथे पर गिर जाए, और इसे आँखों पर काट दिया, जिससे केंद्र के टफ़ट्स को अब तक छोड़ दिया जा सके। पकड़ो बाल अनुभाग का एक गुच्छा, बाईं तरफ है, ताकि आप सूचकांक और मध्यम उंगली के बीच आराम से फिट होगा, और 1.2 सेमी (1/2 इंच) काटने को देखने के चाकू के साथ एक कंघी के साथ समाप्त होता परतें बनाएं फ्रिंज के बारे में 10 सेमी (4 इंच) अधिकतम होना चाहिए, लेकिन यह लंबाई आपके सिर के आकार के आधार पर भिन्न होगी
  • बालों को ऊपर खींचें और कंबल को जल्दी से ऊपर और नीचे स्वाइप करें फिर, इन चरणों को मध्य भाग के साथ दोहराएं और दाईं तरफ एक।
  • ध्यान रखें कि यह फ्रिंज जस्टिन बीबर के पुराने बाल कटवाने के समान है। अंतर यह है कि इस कटौती के साथ, सिर के किनारों पर कम बाल होते हैं, जिससे फ्रिंज अधिक अतिरंजित और घने दिखता है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    मात्रा बढ़ाकर अपने बाल सूखें। नीचे से अपने बाल सूखें, ताकि केंद्र में ट्यूफेट ऊपर उठ जाए। अपने हाथों का उपयोग बाल को मात्रा में जोड़ने के लिए करते हैं, जबकि आप इसे सूखते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि यह आकार बनाए रखता है आप हेयरस्टाइल को ठीक करने के लिए गोल ब्रश का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने चरण 16 प्राप्त करें
    6

    Video: जस्टिन बीबर केश और बाल काटना ट्यूटोरियल 2017 | पुरुषों लांग बाल शैली

    अपने बालों में तलाशी मोम को फैलाएं। अपने हाथों में एक सिक्के के आकार के कंघी बालों को डालें और फिर अपने हथेलियों पर उत्पाद का प्रसार करने के लिए उन्हें रगड़ें। इसके बाद, अपने हाथों को अपने बालों में घुमा दें, ताकि बैंग्स के आधार तक हथेलियों को मिलें। फिर, हेयर स्टाइल में वॉल्यूम और टेक्सचर जोड़ने के लिए अपने हाथ ऊपर ले जाएं।
  • इस आंदोलन को कम से कम 5 या 6 बार दोहराएं, हथेलियों को ऊपरी, मध्य और निचले वर्गों के माध्यम से हाथों से गुजरने तक, जब तक यह ऊपर की ओर का सामना नहीं कर रहा हो।
  • जस्टिन Bieber बाल कटवाने कदम 17 प्राप्त शीर्षक छवि
    7

    Video: गुरुवार को लोग क्यों नहीं धोते बाल, आप भी जानें इसकी वजह..|Do Not Wash Hair On Thursday

    फ्रिंज को बनावट दें अपनी उंगलियों के बीच थोड़ी अधिक मोम फैलाएं और फ्रिंज को आकार दें, बहुत पतले किस्में, एक समय में एक करके काम करें।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 18 प्राप्त करें
    8
    कंघी के साथ अपने केश को आकार दें माथे से ऊपर और बाहर ब्रश करें, ताकि किनारों के ऊपरी किनारों को वापस वक्रित किया जा सके। आप आगे बाल बैंग्स के शीर्ष पीछे छोड़ दिया आकार दे सकते हैं, सिर पर यह चौरसाई, या यह आकार अप (बीबर केश हासिल करना चाहते हैं पर निर्भर करता है)।
  • जस्टिन बीबर बाल कटवाने चरण 19 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    9
    लाह लागू करें यदि आप चाहते हैं कि फ्रिंज फर्म बने, तो आप इसे ठीक करने के लिए खुद को फेंक सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com