ekterya.com

लाइटर त्वचा कैसे लें

जबकि कई लोग सब कुछ करने के लिए एक अधिक tanned त्वचा है, कुछ इसे अंकन, मैच खामियों को छिपाने के लिए हल्का करना पसंद करते हैं, अतिरिक्त कमाना के प्रभाव को पूर्ववत या बस एक हल्का त्वचा के लिए इसे प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित युक्तियों और तकनीकों का प्रयास करें

चरणों

विधि 1

अपने रेफ्रिजरेटर में
हैइट लाइट स्किन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
नींबू का रस निचोड़ना. नींबू का रस आमतौर पर बाल हल्का करने के लिए प्रयोग किया जाता है और आप इसे वैकल्पिक ब्लीच के रूप में कपड़े धोने के विरंजन चक्र में जोड़ सकते हैं। आप हल्के एजेंट के रूप में काले धब्बों के लिए नींबू के रस का एक बिंदु लागू कर सकते हैं, लेकिन ध्यान दें कि साइट्रिक एसिड अपघर्षक है और आपकी त्वचा को परेशान कर सकती है। यदि आप नींबू का रस नियमित रूप से या आपके चेहरे पर अधिक से अधिक उपयोग करना चाहते हैं, तो उसे कम करने या शहद या दही के साथ मिश्रण करके नरम पेस्ट बनाने के बारे में सोचें।
  • आप स्प्रे बॉटल में पानी के साथ नींबू का रस मिश्रण कर सकते हैं, आपकी त्वचा पर त्वचा रगड़ कर या एक मुखौटा और लोशन बना सकते हैं। यह सुनिश्चित करने का कोई विशिष्ट तरीका नहीं है कि एक फ़ॉर्म किसी भी अन्य की तुलना में तेज़ी से काम करता है। धैर्य रखें: नींबू के साथ त्वचा को साफ करने में समय लगता है।
  • हाल में लच्छे, मुंह या कटौती के क्षेत्रों में नींबू लागू न करें
  • Video: अगर शादी का लहंगा खरीदने जा रही हैं तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान...

    हैइट लाइट स्किन चरण 2 नामक छवि
    2
    प्राकृतिक दही लागू करें दही एक प्राकृतिक विरंजन एजेंट है इसके अलावा, इसमें लैक्टिक एसिड होता है जो हाइड्रेट्स, जस्ता जो सनबर्न से लड़ता है, और सक्रिय संस्कृतियां जो हानिकारक जीवाणु और कवक पर हमला करते हैं
  • तैयार किए गए exfoliating उत्पादों की तुलना में, दही न्यूनतम मानकों तक नहीं पहुंचता है। इसमें 0.9% मुक्त एसिड होता है और इसका अल्फा हाइड्रॉक्सी स्तर अन्य विकल्पों से काफी कम होता है। यह आपको दुखी नहीं होगा, लेकिन यह आपको उन परिणामों को नहीं दे सकता है जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं। कम से कम, धीमी लेकिन निश्चित गति पर
  • हैइट लाइट स्किन चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: जब करना हो मेकअप तो ये पांच प्रॉडक्ट ही दिखा सकते हैं आपको हॉट....

    3
    बिकारबोनिट का उपयोग करें बेकिंग सोडा का उपयोग आम तौर पर घरेलू क्लीनर के रूप में किया जाता है और दांतों को दांत बनाने के लिए दांत के रूप में होता है, लेकिन यह त्वचा को हल्का भी कर सकता है। हालांकि, यह अपेक्षाकृत हल्का है, हालांकि यदि आप बहुत कुछ लागू करते हैं तो आप अपनी त्वचा को सूखा सकते हैं त्वचा के लिए अधिक नाजुक पेस्ट बनाने के लिए, बायकार्बोनेट को शहद के साथ मिलाएं। इसे एक मास्क की तरह लागू करें और इसे कम से कम 10 मिनट तक आराम दें।
  • बाइकार्बोनेट का उपयोग एक्सबोएंट के रूप में किया जाता है इससे आपकी त्वचा का रंग हल्का नहीं होगा, लेकिन यह उन कोशिकाओं के कारण होने वाले नुकसान को समाप्त कर सकता है जो अंधेरे हैं।
  • विधि 2

    क्रीम, एक्सफ़ॉलियन और पाउडर
    हैइट लाइट स्किन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    धो लें और अपनी त्वचा को छूट दें इससे त्वचा की बाहरी परत को समाप्त करने में मदद मिलती है जो सूरज के साथ संपर्क से अंधेरे या क्षतिग्रस्त हो जाती है। हालांकि, बहुत अधिक exfoliating से बचें, क्योंकि यह आपकी त्वचा के प्राकृतिक तेल उत्पादन में हस्तक्षेप कर सकता है और अधिक वसा पैदा कर सकता है।
    • शहद के साथ ब्राउन शुगर मिलाकर एक प्रभावी और सस्ती होममेड साफ़ करना है अपने आप में, शहद त्वचा की सूक्ष्म बनावट के साथ असाधारण रूप से नरम और एक साथ त्वचा को छोड़ सकता है, दोनों सामग्री अच्छी छूटने वाली हो सकती है। इसके अलावा, शहद एक जीवाणुरोधी एजेंट है जो आप से बाहर आने से बचने में मदद कर सकते हैं।
  • हैइट लाइट स्किन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    उज्ज्वल पाउडर का उपयोग करें प्रकाश की बिखरने के कारण, ये पाउडर आपकी त्वचा को उज्ज्वल या उज्ज्वल नहीं दिखेंगे, बल्कि बिना खामियों के भी
  • शिशुओं के लिए तालक भी इस लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। यह बहुत हल्का है कि यह एक पाउडर नींव जैसे छिलके को भरता है, लेकिन आपकी त्वचा के टोन की खामियों को छिपाने के लिए भारी (और सफेद) भारी है सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक लागू नहीं करते हैं, लेकिन आप अठारहवीं सदी के गीशा की तरह दिखेंगे।



  • हैइट लाइट स्किन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आपके लिए कुछ भी काम नहीं करता है, तो एक चमकदार क्रीम का उपयोग करें यद्यपि हम आपको पहले चेतावनी देते हैं: कई देशों में हाइड्रोक्विनोन (कई प्रकाशक क्रीम में सक्रिय संघटक) पर प्रतिबंध लगा दिया गया है क्योंकि यह सुझाव दे रहा है कि यह कार्सिनजनिक है।
  • बैरबेरी (बीटा अर्बुटीन) और कोजिक एसिड त्वचा की चमक में नवीनतम रुझान हैं। हालांकि, हाल ही में समलैंगिकों को हाइड्रोक्विनोन से जोड़ा गया है और उन्हें असुरक्षित भी कहा गया है। दूसरी ओर, कोजिक एसिड ने परीक्षणों को पार किया है। कॉस्मेटिक उत्पादों में 2% (उच्च नहीं) के स्तर पर इस्तेमाल किया जाता है, यह सुरक्षित है। नोट: प्रयोगशाला परीक्षण में, त्वचा की चमकती परिणाम 4% पर देखा गया।
  • विधि 3

    आपके शरीर के लिए
    हैइट लाइट स्किन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को सूरज से बचाओ यदि आपको व्यायाम करना है, एक जिम के लिए साइन अप करें या भोर से पहले चलने या सूर्यास्त के बाद चलें। जब जरूरत पड़ने पर एक व्यापक ब्रूमिड टोट पहनें और हर दिन सनस्क्रीन का उपयोग करना न भूलें, भले ही यह बादल के बाहर हो। सूर्य की किरणों का 80% तक बादलों से गुजर सकता है।
    • अपने होंठ मत भूलो! एक होंठ बाम के साथ अपने होंठों को धब्बा रखें जो कि आपके दैनिक जलयोजन के अलावा एसपीएफ़ 15 संरक्षण है।
  • हैइट लाइट स्किन चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: FULL FACE USING ONLY KIDS MAKEUP CHALLENGE | We Are The Davises

    त्वचा के लिए अच्छे स्वास्थ्य वाला है किसी भी त्वचा टोन के लिए एक स्वस्थ चमक महत्वपूर्ण है जब आप अपनी त्वचा को थोड़ा अधिक सुंदर बनाने के लिए कदम उठाते हैं, तो एक नियमित पहनें, जो आपको चमक को फैलाने की अनुमति देता है।
  • धूम्रपान न करें इससे पीले और असमान त्वचा का स्वर हो जाता है जो युवा लोगों में आसानी से देखा जा सकता है। यह बुरी आदत भी सूरज से मोल्स को विकसित करने की संभावना बढ़ा सकती है, एक ब्रांड जो आम तौर पर बुजुर्गों के लिए आरक्षित है।
  • एक पौष्टिक और स्वस्थ आहार लें विशेष रूप से, विटामिन सी बढ़ जाती है। यह कोलाजेन के उत्पादन की कुंजी है, एक प्रोटीन जो कोशिकाओं के विकास में, रक्त वाहिकाओं में वृद्धि करता है, और त्वचा को इसकी मजबूती और ताकत देता है।
  • इमेज शीर्षक है लाइट स्किन चरण 9
    3
    एक त्वचा विशेषज्ञ की सलाह लें एक पेशेवर आप सभी विकल्पों को दिखा सकते हैं यदि आपने अपनी त्वचा के स्वर को बदलने का फैसला किया है ऐसे उत्पाद हैं जिनके लिए कोई नुस्खे और दूसरों की ज़रूरत नहीं है त्वचा विशेषज्ञ आपसे उन्हें दिखा सकते हैं और आपको बता सकते हैं कि कौन सा सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी है
  • इसके अलावा, ये मिथक को उजागर कर सकते हैं जो त्वचा की देखभाल के बारे में बहुत अधिक है और ज्ञान प्रदान करते हैं जो कि इंटरनेट पर क्या तुलना नहीं की जा सकती। किसी भी महत्वपूर्ण कार्रवाई करने से पहले चिकित्सक से बात करें
  • युक्तियाँ

    • पहले प्राकृतिक तरीकों का उपयोग करें, क्योंकि चमकदार क्रीम के प्रभाव आमतौर पर प्रतिवर्ती हैं
    • उचित रहें यदि आपके पास एक प्राकृतिक चॉकलेट ब्राउन टोन है, तो आपको अपनी त्वचा के रंग के साथ सहज होना चाहिए। बहुत से लोग कुछ भी करने के लिए tanned त्वचा होगा
    • हाइड्रोजन पेरोक्साइड (हाइड्रोजन पेरोक्साइड) कई प्रकाश क्रीम में पाए जा सकते हैं, इसलिए यदि कोई विधि आपके लिए काम करती है, तो आप फेस मास्क (अपने जोखिम पर) में एक छोटी राशि जोड़ सकते हैं। बेशक, सावधान रहें: ऑक्सीजन युक्त पानी में कई अन्य प्रभाव हैं।

    चेतावनी

    • किसी भी उत्पाद का अत्यधिक उपयोग आपकी त्वचा को सूखा सकता है, जिससे आलस और जलन होती है।
    • त्वचा पर हाइड्रोजन पेरोक्साइड लगाने से बचें। हालांकि यह अस्थायी रूप से स्पष्ट होगा, यह एक ऑक्सीकरण एजेंट है (स्वस्थ एंटीऑक्सीडेंट के विपरीत हम अपनी त्वचा को समय से पहले उम्रदराज से दूर रखने के लिए उपयोग करते हैं) और संक्षारक प्रभाव पड़ सकते हैं। इस कारण से, ऑक्सीजन युक्त पानी अब भी घावों के इलाज के लिए अनुशंसित नहीं है।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com