ekterya.com

कैसे उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए (पुरुषों के लिए)

महिलाएं हैं जो आमतौर पर उच्च जूते पहनते हैं यद्यपि महिलाओं ने लगभग हमेशा ऊँची एड़ी पहन ली है, पुरुष भी उनमें से कुछ पहनते हैं कुछ ऐसे लोग हैं जो ऊंची समस्याओं में लिफ्ट जूते पहनते हैं (एक पच्चर के आकार का टुकड़ा जो उन्हें लम्बे बनाने के लिए जूता में लपेटता है)। लम्बे होने के अतिरिक्त, ऐसे पुरुष भी हैं जो सौन्दर्य कारणों के लिए एड़ी पहनते हैं। अच्छा, अगर आप एक आदमी हैं और आप ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, तो यह वह जगह है जहां आपको होना चाहिए।

चरणों

भाग 1

एड़ी चुनें
इमेज का शीर्षक पहना हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 1
1
उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी खोजें अधिकांश हाइ हील्स सामान्य रूप से जूते की दुकान में पाया, तो आप शायद महिलाओं के खंड को देखने के लिए उन्हें, या एक विशेषता की दुकान को खोजने के लिए आप बहुत लंबे पैर अगर करने जा रहे हैं। वितरकों और ऑनलाइन स्टोर (उन पर विश्वास या न करें) जो एड़ी पहनना चाहते हैं, को पूरा करते हैं।
  • वर्ट हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप पहले कभी नहीं पहना ऊँची एड़ी के जूते है, तो आपको एक stilettos या सुई की तरह संकीर्ण ऊँची एड़ी के जूते के साथ कुछ बदलने से पहले (पैर की उंगलियों के एड़ी से एक ठोस मंच के साथ जूते) wedges के जोड़ी के साथ शुरू करना चाहिए। यह इन में चलने के लिए आसान है क्योंकि आपके पैर का वजन अधिक समान रूप से फैलता है और आप आसानी से अपने संतुलन रखने के लिए के लिए क्योंकि आपके वजन समान एड़ी और एकमात्र के बीच वितरित किया जाता है है।
  • कई लड़कियां ऊँची एड़ी पहनती हैं, इसलिए यदि आपका एक दोस्त ऊँची एड़ी पहनता है तो आपके आकार के करीब है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या आप उसकी ऊँची एड़ी की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप बहुत शर्मिंदा हैं तो आप इसे मजाक के रूप में कर सकते हैं। उन पर रखो ताकि आप को अच्छा महसूस कर सकें कि क्या आरामदायक है।
  • पहले ऊँची एड़ी वाले बूटों की कोशिश करें - ये टखने का समर्थन करेंगे। चुस्त जूते बेहतर हैं क्योंकि वे वास्तव में आप का एक हिस्सा महसूस करते हैं। एक मंच बहुत मदद करता है, क्योंकि यह पैर के जोड़ों को अत्यधिक बल से बचाता है, और आपको लम्बे दिखता है।
  • बहुत से लोग पाते हैं कि छिपने की ऊँची एड़ी पहनना मुश्किल है क्योंकि वे अपनी ऊंचाई के बारे में बहुत शर्मीले हैं, लेकिन यह गलत तरीके से चल रहा है। एक असली आराम के लिए बेहतर जितना अधिक होगा
  • भाग 2

    एड़ी पहने हुए
    इमेज शीर्षक जो पहनें ऊँची ऊँची एड़ी (पुरुषों के लिए) चरण 3
    1
    अपने पुरुषों के जूते और मोजे से दूर ले जाओ यह आपके पैरों को छोटे आकारों के जूते के रूप में फिट करने में मदद करेगा। ऊँची एड़ी की कोशिश करना आसान बनाने के लिए नायलॉन या पैन्टीहोस सॉक्स का उपयोग करें
  • वर्ट हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) स्टेप 4 नामक छवि
    2

    Video: चक्कर आने के कारण और आयुर्वेदिक उपचार chakkar ane ke karan aur ayurvedic upchar

    अपनी ऊँची एड़ी पर रखो ऊँची एड़ी को जिस तरह से आप किसी भी जूते के साथ रखो, उन्हें अपने पैर में स्लाइड करें। सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से फिट हैं, वे अपने पैर को चोट पहुंचा सकते अगर आप बहुत तंग कर रहे हैं और अगर वे बहुत बड़े हैं, वे ढीला हो सकता है और आप अपने पैर चोट लगी है।



  • इमेज का शीर्षक पहना हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 5
    3
    उन्हें चलने की कोशिश करो ऊँची एड़ी में चलना बहुत मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप एक आदमी हो आप ऊँची एड़ी पहनने वाली लड़की से मदद मांग सकते हैं।
  • घुटनों के जोड़ों को बंद करें ताकि वे अधिक कठोर हो सकें यदि आप फ्लैट जूते पहन लेंगे। थोड़ी देर के बाद, आप भूल जाएंगे कि आप ऊँची एड़ी के जूते पहन रहे हैं और आप बहुत खास दिखाई देंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 6
    4
    इसे धीरे से करो आपकी ऊँची एड़ी के जूते अच्छा नहीं लगेगा यदि आप उनका उपयोग करते समय गिर जाते हैं छोटे और व्यापक ऊँची एड़ी के जूते के साथ शुरू करें और अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अभ्यास करें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपकी एड़ी सही आकार हैं यदि वे बहुत छोटे हैं, तो वे आपके पैरों को चोट पहुंचा सकते हैं। यदि वे बहुत बड़े हैं, तो वे ढीले हो सकते हैं। दिन के अंत में जूते की एक नई जोड़ी की कोशिश करना बेहतर होता है जब आपके पैरों पर पहले से ही चलने का पूरा दिन हो। दिन के अंत में आपका पैर आधा आकार बड़ा हो सकता है
    • आपको जूते की दुकान के "महिला" अनुभाग में देखना पड़ सकता है इसी तरह, बड़े पैरों वाले लोग यह पाते हैं कि सामान्य जूता स्टोरों का आकार नहीं है। ऑनलाइन स्पेशलिटी स्टोर्स की तलाश करें जो पुरुषों या बड़े आकार की पेशकश करते हैं। सामान्य रूप से, पुरुषों के लिए आकार महिलाओं के लिए उन दोनों से बड़े आकार के होते हैं यदि आप खुले सैंडल पहनते हैं तो आप 1.5 या अधिक के आकार का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी तरह, ज्यादातर महिलाओं के जूते बल्कि पतले पैर के लिए डिज़ाइन किए गए हैं आपको व्यापक एड़ी के व्यापक चयन के साथ स्टोर की तलाश करना होगा।
    • आप कैसे हाइ हील्स में चलने के लिए पता नहीं है, तो आप इस लेख का संदर्भ लें या एक दोस्त तुम्हें सिखाने कैसे हाइ हील्स में चलने के लिए करने के लिए (जो आप को पता है कि आप नियमित रूप ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करना चाहता है) से पूछना चाहिए। अन्यथा, ऐसे ऑनलाइन वीडियो हैं जो आप अभ्यास करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हमेशा की तरह, एड़ी को स्वाभाविक रूप से चलने के लिए एड़ी के साथ पहले जमीन को स्पर्श करना होगा।
    • आप नेल पॉलिश, काले, गुलाबी और लाल जैसी शानदार रंगों का उपयोग कर सकते हैं। आप अपनी ऊँची एड़ी के जूते मिश्रण या बाहर खड़े करने के लिए अपने कपड़े समन्वय कर सकते हैं।
    • कुछ लड़कियां भी लड़कों को ऊँची एड़ी पहनती हैं।

    चेतावनी

    • सार्वजनिक रूप से ऊँची एड़ी के जूते पहनने पर सावधान रहें, यह शर्मनाक हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप जाने से पहले ही एड़ी में चलना सीखें अगर आप अपना संतुलन नहीं रख सकते तो आपके लिए यह बहुत आसान है।
    • उसे ऊँची एड़ी के जूते बंद न लें और फिर डाल volvértelos, अपने पैरों को प्रफुल्लित जब आप उन्हें बाहर ले और जब आप उन्हें वापस रख चाहते दर्दनाक होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: DIY कपड़े! 3 DIY जूते परियोजनाओं (DIY स्नीकर्स, जूते, फैशन और अधिक)। गजब का!

    • ऊँची एड़ी की एक जोड़ी
    • उच्च एड़ी वाले जूते (वैकल्पिक, यदि आप जूते पहनना पसंद करते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com