ekterya.com

जीन शर्ट कैसे पहनें

जीन शर्ट एक क्लासिक और बहुमुखी परिधान है जिसे विभिन्न वस्त्रों के साथ पहना जा सकता है। एक सामयिक परिधान के रूप में, जीन शर्ट का इस्तेमाल आम तौर पर सुरुचिपूर्ण लेकिन आकस्मिक संगठन बनाने के लिए किया जाता है या संरचित संगठनों को अधिक आराम से देखने के लिए किया जाता है। एक फैशन के टुकड़े के हिस्से के रूप में, जीन शर्ट एक बुद्धिमान और परिष्कृत कला व्यक्त कर सकते हैं संक्षेप में, जीन शर्ट वातावरण की एक विस्तृत श्रृंखला में आपके संगठन के लिए एक महान अतिरिक्त है आप अपनी कोठरी में एक होने के बाद कभी अफसोस नहीं करेंगे

चरणों

विधि 1

जींस के साथ जीन्स शर्ट पहनें
छवि शीर्षक वाला एक डेनिम शर्ट चरण 1 पहनें
1
विभिन्न धोने के रंगों का उपयोग करें यदि आप जींस पहनते हैं तो आपकी पोशाक नीरस, नीरस और बहुत आकस्मिक लगती है जो आपकी जींस शर्ट के समान ही एक धोने का टोन है। विभिन्न धोने के साथ चीजों को मिलाएं। मजबूत इसके विपरीत, बेहतर एक हल्का नीला या धोया (लगभग सफ़ेद) जीन शर्ट आधुनिक दिख सकता है जब आप इसे एक गहरा पतला जींस या ज्वंस से भरे हुए होते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 2 पहनें
    2
    अपनी जीन शर्ट पहनें जैसे कि यह एक जैकेट था जब आप जींस के साथ जीन्स शर्ट पहनते हैं, तो आपको अपनी शर्ट के नीचे कुछ पहनना चाहिए। इसके अलावा, जीन को फैशन की दुनिया के भीतर तटस्थ के रूप में माना जाता है, इसलिए आप विभिन्न रंगों से मिश्रण और मैच कर सकते हैं। अपने बेबुनियाद जीन शर्ट के नीचे पहनने के लिए श्वेतपत्रों के साथ एक गुलाबी धारीदार कमीज या एक तंग काली टी-शर्ट आज़माएं अधिक अवांट-गार्ड शैली के लिए, एक हल्के या आधा-धोया जीन शर्ट और गहरे जीन्स के नीचे एक उज्ज्वल धात्विक ऊपरी पहनें।
  • छवि शीर्षक वाला एक डेनिम शर्ट चरण 3 पहनें
    3
    सामान की शक्ति को जानिए एक दूसरे के साथ जीन परिधान के संयोजन के दौरान एक बहुत ही आरामदायक उपस्थिति बनाता है, तो आप अपने दोस्तों के साथ सैर करने के लिए पोशाक और उपयुक्त सामान का उपयोग कर सकते हैं। सरल धातु के गहने, साथ ही सोने या चांदी की घेरी की बालियां या कंगन, अपनी शैली को सुंदरता का एक स्पर्श दे सकते हैं। दूसरी ओर, फैशनेबल या भारी गहने आपको अधिक लापरवाह दिखेंगे
  • छवि शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 4 पहनें
    4
    सही जूते पहनें अन्य जींस के साथ जींस पहनने के बाद से अधिक आरामदायक हो जाता है, सुपर स्त्री स्ट्रिप्स के साथ ऊँची एड़ी के जूते सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। इसके बजाय, फैशनेबल जूते पहनना चुनना फैशनेबल ब्राउन बूट्स जीन की आकस्मिक प्रकृति के साथ खेलते हैं, जबकि काली जूते भव्यता का एक सूक्ष्म स्पर्श देते हैं।
  • विधि 2

    अन्य पैंट के साथ अपनी जीन शर्ट पहनें
    छवि शीर्षक वाला एक पहनें डेनिम शर्ट चरण 5
    1
    क्लासिक पैंट से युक्त एक जीन शर्ट का मिश्रण करें काले, ग्रे, खाकी या धारीदार पैर पैंट के साथ शर्ट पहनने की कोशिश करें। अपने संगठन के लिए अपनी जीन्स शर्ट पर एक तंग रंगीन जाकेट जोड़ें क्लासिक रंग का एक रंगीन जाकेट चुनें, जैसे कि ग्रे, नेवी ब्लू या सफेद, एक और शानदार और व्यवसायिक कैज़ुअल लुक बनाने के लिए। बंद सामान या फ्लैट जूते और सरल गहने के साथ अपने संगठन पर डाल समाप्त।
  • छवि शीर्षक वाला एक डेनिम शर्ट चरण 6 पहनें
    2
    चमड़े की पैंट के साथ एक जीन शर्ट का मिश्रण। स्कीनी चमड़े की पैंट और बैगी जैंस शर्ट एक अवांट-गार्डे, रॉक-एंड वायुमंडल बनाते हैं। आप केवल शर्ट पहन सकते हैं या आप शर्ट के नीचे उज्ज्वल धातु टैंक टॉप के साथ अपनी महिला आंकड़ा को उजागर कर सकते हैं। आप फीता-अप बूट या थोड़ी भारी फैशन गहने और धात्विक ग्रे के साथ भी उपस्थिति में ग्लैमर बढ़ाने के लिए प्रयास कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक पहनें डेनिम शर्ट चरण 7
    3
    लेगिंग पहनें अगर आपकी शर्ट काफी लंबी है ट्यूनिक-प्रकार जीन शर्ट के मामले में जो जांघ के बीच के नीचे और नीचे की ओर जाता है, लेगिंग एक उपस्थिति बना सकते हैं जो कि दोनों आकस्मिक और अवांट-गार्डे हैं। काले लेगिंग्स अधिक आराम से दिखती हैं, लेकिन आप आधुनिक स्पर्श के लिए धातु के प्रिंट के साथ लेगिंग भी पहन सकते हैं। हालांकि, क्योंकि लेगिंग पैर फिट होते हैं, वे आमतौर पर शॉर्ट शर्ट के साथ अच्छा नहीं दिखते।
  • विधि 3

    शॉर्ट्स या कैपर्स के साथ अपनी जीन शर्ट पहनें
    इमेज शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 8 पहनें
    1
    पैटर्न वाले शॉर्ट्स के साथ एक जीन शर्ट पहनें चूंकि जीन काफी सरल सामग्री है, आमतौर पर शॉर्ट्स के साथ अच्छी तरह से अच्छा हो सकता है जिनके पास एक मजबूत रंग प्रिंट होता है। एक अच्छा उदाहरण सफेद धारियों के साथ एक तीव्र ग्रे है हालांकि, सुनिश्चित करें कि शॉर्ट्स अच्छी तरह से फिट और अच्छी स्थिति में हैं दूसरी तरफ, आप शॉर्ट्स के साथ जींस की शर्ट पहनते हैं, तो जब तक जीन्स नहीं धोया जाता है या धोया जाता है, तब तक पहना दिख सकता है। गहन धातु रंग की मोटी लाइनों के सामान के साथ सामान को एक साथ रखकर समाप्त करें।
  • Video: कैसे एक टी-शर्ट और जींस में अच्छा देखो करने के लिए | आसान और आरामदायक पुरुषों की फैशन | एलेक्स कोस्टा

    छवि शीर्षक से एक पहनें डेनिम शर्ट चरण 9

    Video: हैरान करने वाला राज || शर्ट के बटन लगाने का सही तरीका || Ashu Bhai Guru ji

    2
    सफेद शॉर्ट्स या कैपरी पैंट पहनें व्हाइट एक साफ रंग है जो किसी भी जीन वॉश टोन के साथ अच्छी तरह से काम करता है - लेकिन क्योंकि यह तीव्रता का एक हवा देता है, यह साफ कट जींस के साथ सबसे अच्छा काम करता है जो पहना नहीं जाते हैं। ढीले कपास कैपरी पैंट के लिए, आप एक तंग जीन्स शर्ट पहन सकते हैं कैपरी पैंट या तंग सफेद शॉर्ट्स के लिए, हल्के से जीन शर्ट ठीक हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से एक पहनें डेनिम शर्ट चरण 10
    3



    ख़ुरमा के साथ जीन का मिश्रण करें खाकी पैंट जो बहुत लंबे हैं एक सरल जीन्स शर्ट के साथ बुरा लग सकता है, जब तक आप इसे अन्य कपड़ों के साथ गठबंधन कर सकते हैं जो जीन को "लालित्य दे" या इसे और अधिक पेशेवर लग सकता है। कैप्री पैंट और खाकी शॉर्ट्स स्वचालित रूप से, स्वभाव से, लंबे पैंट की तुलना में अधिक आरामदायक हैं। उदाहरण के लिए, आप साधारण खाकी पैंट के साथ जीन शर्ट पहन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक पहनें डेनिम शर्ट चरण 11
    4
    साधारण जूते से आकर्षित महसूस करें जीन शर्ट और शॉर्ट्स हमेशा काफी आरामदायक आइटम होते हैं, इसलिए सैंडल और आरामदायक फ्लैट जूते आमतौर पर पोशाक जूते या जूते की तुलना में बेहतर जूता विकल्प होते हैं। हालांकि, यदि आप जीन शर्ट और सुरुचिपूर्ण कैपरी पैंट पहनते हैं, तो यह आसानी से कम एड़ी वाले जूते या गहनों के साथ कम कटौती के जूते के साथ अच्छा लगेगा
  • विधि 4

    स्कर्ट के साथ अपनी जीन जैकेट पहनें
    चित्र शीर्षक वाला एक डेनिम शर्ट चरण 12 पहनें
    1
    एक लंबी गिरावट स्कर्ट के साथ एक स्त्री की नज़र डालें यह संभव है कि जीन शर्ट "स्त्री" को चिल्लाना नहीं है, लेकिन उनकी सादगी के कारण, उन्हें एक दिलचस्प विपरीत बनाने के लिए स्त्री स्कर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है इसकी बोहेमियन शैली के साथ, सफेद, भूरे या नमूनों में मैक्सी स्कर्ट, अच्छी तरह से संयोजित होते हैं और सब से ऊपर स्वच्छ और पहनने वाली जीन शर्ट के साथ। क्योंकि ये स्कर्ट आमतौर पर बैगी और झिल्लीदार होते हैं, वे आम तौर पर तंग जींस या ढीले जीन्स के साथ बेहतर संयोजन करते हैं जो शरीर को आकार देने के लिए एक पट्टा के साथ कमर के लिए फिट होते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक पहनावा दें डेनिम शर्ट चरण 13
    2
    बनावट और प्रिंट के लिए ऑप्ट। बहुत ही स्त्री पुष्प स्कर्ट या लेस स्कर्ट अन्य तरीकों से आप जीन के आकस्मिक और युवा रूप के साथ एक आश्चर्यजनक रूप से स्त्री की नज़र डाल सकते हैं। आप इन बनावट या प्रिंटों को ढीले मैक्सी स्कर्ट पहनते हैं और गिर सकते हैं, या आप घुटने तक तंग मिनीस्कर या स्कर्ट में उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप अपने शरीर के आकार का समर्थन करते हैं, तो आप एक स्क्वर्ट पहन सकते हैं। अधिक स्त्री शैली बनाने के लिए, अपने अनबटन और हल्के धोने के जींस शर्ट के तहत कुछ नरम सफेद या पस्टल का उपयोग करें
  • छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम शर्ट चरण 14
    3
    अपने लेगिंग का प्रयोग करें शरद ऋतु, सर्दी या लगभग वसंत के एक संगठन के लिए, एक जीन शर्ट, लेगिंग और फ़ैशन वाले बूट वाले भारी सामग्री से बना एक ट्यूब स्कर्ट को गठबंधन करें। यदि शर्ट ढीली है, तो उसे स्कर्ट के अंदर टक दें - या अन्यथा, आप इसे ढीले जाने दे सकते हैं। स्कर्ट आकस्मिक, साथ ही कार्गो-शैली खाकी स्कर्ट या थोड़ा सुरुचिपूर्ण, साथ ही ऊन या टवील स्कर्ट लग सकती है। एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श के लिए, अपनी शर्ट या गर्दन के चारों ओर एक रंगीन या नमूनों वाले रंग का ब्लेज़र डालें, एक फैशनेबल स्कार्फ
  • छवि शीर्षक वाला एक पहनें डेनिम शर्ट स्टेप 15
    4
    स्टाइलिश जूते के लिए ऑप्ट। इस मामले में, आप चाहते हैं कि आपके जूते शर्ट की बजाय अपनी स्कर्ट की शैली से मेल खाए। यदि आपके पास ढीले बोहेमियन शैली वाला स्कर्ट है, फ्लैट जूते या सैंडल बेहतर हो सकते हैं। हालांकि, सख्त स्कर्ट के लिए आप फैशनेबल बूट या बंद एड़ी पहन सकते हैं। यदि आप अपनी स्त्री की ओर इशारा करना चाहते हैं, तो पट्टियों के साथ कम ऊँची कंधों पर जूते आपके दिखने को आपके लिए आवश्यक धक्का दे सकती हैं।
  • विधि 5

    कपड़े के साथ अपनी जीन शर्ट पहनें
    चित्र शीर्षक वाला एक डेनिम शर्ट चरण 16 पहनें
    1
    एक कार्यालय पोशाक के साथ एक संरचित जीन शर्ट पहनें एक संरचित ट्यूब स्कर्ट के साथ एक सरल और पेशेवर पोशाक और एक सॉफ्ट प्रिंट या रंग एक बटन स्टाइल जीन शर्ट के साथ मिलकर एक और स्टाइल प्राप्त करेंगे। यदि शर्ट में कॉलर होता है और पोशाक काफी कम है, तो एक आस्तीन वाली पोशाक के तहत लंबी बाजू वाली जीन शर्ट पहनें। अन्यथा, पोशाक पर अनबटन किए गए जीन शर्ट पहनें बंद ऊँची एड़ी के जूते या फैशनेबल जूते, और सरल सामान के साथ अपने संगठन का मिश्रण।
  • चित्र शीर्षक से एक डेनिम शर्ट चरण 17 पहनें
    2
    अपने छोटे काले कपड़े रखो। कुख्यात थोड़ा काली पोशाक एक और मूल परिधान है जो फैशनेबल है। एक साधारण काली पोशाक हर दिन के दोस्त बन जाता है जब एक बेबुनियाद जीन शर्ट और जूते या फैशनेबल सपाट जूते के साथ मिलाया जाता है। हालांकि, अधिमानतः अधिक संरचित शर्ट का उपयोग करें, विशेष रूप से छोटा या छोटा
  • छवि का शीर्षक, एक डेनिम शर्ट चरण 18 पहनें
    3
    ग्रीष्मकालीन पोशाक के साथ अपनी जींस शर्ट सजाना एक नवसिखुआ, ग्रीष्मकालीन पोशाक के साथ एक अनबर्टन जीन शर्ट पहनें हल्का वाश सबसे अच्छा काम करता है, क्योंकि स्पष्टता वसंत या गर्मी की पर्याप्त भावना पैदा करती है यदि आप एक मैक्सी स्कर्ट ढीली और गिरने के लिए चुनते हैं, तो इसे एक गंदे जीन शर्ट के साथ संयोजित करें जो कि आपकी कमर से गाँठ के साथ जुड़ा हुआ है। यदि आपके पास एक गर्मियों की गर्मियों की पोशाक है, तो एक कटा हुआ और खुली शर्ट का उपयोग करें, और इसे एक जैकेट के रूप में उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • जींस शर्ट के साथ बनाई जाने वाली रोचक शैलियों की छवियों को ढूंढें। सभी शैलियों में प्रत्येक व्यक्ति के लिए काम नहीं किया जाता है, लेकिन आमतौर पर छवियां आपको एक विचार प्राप्त करने में सहायता कर सकती हैं।
    • यदि आप अपनी जीन शर्ट के साथ कई रंगों का उपयोग करते हैं, तो रंग कम करें ताकि आपकी शर्ट बाहर खड़ा हो। यदि आप केवल दो रंगों का उपयोग करते हैं, तो जीन शर्ट के साथ अपने संगठन के रंगों को अलग करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए: जीन शर्ट, गुलाबी जीन पैंट, गुलाबी दुपट्टा, एक सफेद टैंक टॉप, फ्लैट सफेद जूते।
    • यदि आपके पास एक संगठन का विचार है जिसे आप जीन शर्ट के साथ बनाना चाहते हैं, तो इसे एक साथ रखें और एक लंबा दर्पण देखें। अधिकांश लोगों की तुलना में वे सोचते हैं कि बेहतर फैशन भावना है इसे डालने से पहले अपने संगठन को रखो, यह आपको यह देखने में मदद करता है कि यह कैसे दिखता है और निर्धारित करता है कि यह काम करता है या नहीं। यद्यपि, अगर आप इसे अपने लिए निर्धारित नहीं कर सकते हैं, तो किसी रिश्तेदार या मित्र से आपको दूसरी राय देने के लिए कहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जीन शर्ट
    • जींस और अन्य पतलून
    • शॉर्ट्स
    • स्कर्ट
    • कपड़ा
    • जूते
    • आभूषण, स्कार्फ और अन्य सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com