ekterya.com

एक ही समय में सुंदर और विनम्र कैसे दिखें

कभी-कभी, अपने आप को अभिव्यक्त करना मुश्किल हो सकता है और न ही परिणाम भुगतना पड़ता है। लेकिन, आपके व्यक्तित्व को गर्व से प्रदर्शित करने का एक तरीका है, सुरक्षित रूप से इसके अतिरिक्त, अपनी ईमानदारी और सम्मान के बिना।

चरणों

एक ही समय में देखो प्यारा और विनम्र शीर्षक वाली छवि चरण 1

Video: Visibility

1
अपने आप को पुन: व्यवस्थित करें ताकि आप फैशन को तैयार कर सकें। अपनी कोठरी की जांच करें और उन कपड़ों से स्कूल के लिए उपयुक्त कपड़ों को अलग करें जो आप उस जगह पर नहीं पहन सकते। पूरी तरह से सब कुछ अलग है जो उचित नहीं हो सकता।
  • एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कपड़े के लिए, आप दो अलग अलग अलमारियों में कपड़े के दो सेट रख सकते हैं या एक बाधा की तरह कुछ का उपयोग कपड़े के ढेर को विभाजित करने और आप आसानी से उन्हें देख सकते हैं (आप भी कपड़े हैंगर अलग रंग का उपयोग कर सकते हैं)।
  • दराज में जाने वाले कपड़े के लिए, बस कपड़े का एक ढेर लगाओ, जो आप एक तरफ स्कूल के लिए इस्तेमाल करेंगे और कपड़े जो कि आप स्कूल के बाहर दूसरे पक्ष पर पहनेंगे।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आपके कपड़े पूरे फर्श पर बिखरे हुए हैं, तो सभी कपड़े खोजने का प्रयास करें और फिर उन्हें लटका दें और उन्हें उपयुक्त के रूप में ढो जाएं या कम से कम उन्हें बवासीर में अलग करें ताकि आप यह याद कर सकें कि आप क्या पहन सकते हैं।
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 2
  • कुछ महत्वपूर्ण चीजें आपको स्कूल के लिए उचित रूप से तैयार करना याद रखना चाहिए, आपके कपड़े कैसे फिट होते हैं, वे आपको कितने कवर करते हैं, कपड़े की स्थिति, अगर फाड़े या फाड़े हुए हैं, तेजी, किनारों, जो उत्पन्न हो सकते हैं। कि आप उपयोग करते हैं, यदि वे वर्तमान हैं या कम से कम कुछ शैली हैं, तो सम्मान की कमी, धमकी आदि की संभावना है। इस बिंदु पर, आपको कुछ ऐसे कपड़े फेंकने की ज़रूरत हो सकती है जो आप कहीं भी नहीं उपयोग कर सकते हैं या जो आपको पसंद नहीं है। इससे आप अपने कोठरी में अधिक वर्तमान और नए कपड़ों के लिए जगह ले सकते हैं जो आपको पसंद हैं और जो आपको अच्छी तरह से फिट हैं आप अपने गहने, जूते, श्रृंगार को पुनर्व्यवस्थित कर सकते हैं और उसी तरह कुछ चीजों से छुटकारा पा सकते हैं। यह सब आपकी शैली पर काम करने की सुविधा देगा।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 3
  • एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    उन कपड़ों को देखो जो आप स्कूल के लिए पहन सकते हैं और यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप इसके बारे में क्या पसंद करते हैं और आप सबसे ज्यादा क्या चाहते हैं। ऐसे कपड़ों पर विशेष ध्यान दें जिनके पास आपके पास नहीं है (उदाहरण के लिए, यदि सर्दियों का दृष्टिकोण है और आपको कुछ स्कार्फ, दस्ताने, कोट और कछुए के साथ कपड़े की जरूरत है - यह शायद आपके "खरीदारी सूची" में प्राथमिकताओं के रूप में रखने का समय है) कि आप प्रत्येक मौसम के लिए पर्याप्त कपड़े सकते हैं
  • एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    खोजें जो सबसे महत्वपूर्ण और निरंतर है जो आप अपनी शैली में पाते हैं, ताकि आप उन गुणों के उचित कपड़े पा सकें। अगर वह चेन और नुकीले चीजों थे (उन कपड़े कुछ `डार्क` और छिपा हुआ लेकिन महान की तरह), एक वैकल्पिक डिजाइन बेल्ट माना या अपने कपड़े है कि नियमों या अपने स्कूल का दिशा निर्देशों का पालन में। यह गहनों, परतों, भरने, पारदर्शिता और अनुचित या दुर्लभ वाक्यांशों की भ्रामक मात्रा का उपयोग करने के लिए उपयुक्त नहीं है। यह संभवतः आपकी बहुत ज्यादा शैली को व्यक्त नहीं करेगा, लेकिन यह आपके लिए अन्य लोगों के सम्मान को सीमित करेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप फूल, पुष्प डिजाइन है कि एक ही आकार नहीं हैं या उन विशेषताओं के साथ कुछ स्कर्ट की तलाश में फैशन से बाहर कर रहे हैं, या अपने पैंट में कुछ फूल सीना देख अच्छा लगता है। लेकिन अलग अलग रंग दिखाने के लिए सुनिश्चित हो (चूना हरे और नीले रंग की तरह) आप चमकीले रंग की तरह, गर्व से अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के परतों का उपयोग या एक सेट है कि भारी नहीं है की तलाश में हैं।
  • एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अच्छी चीजें प्राप्त करें एक बार जब आप जानते हैं कि आपकी शैली क्या है, तो आप शायद खरीदारी करना चाहते हैं, जो आपको अच्छा चाहिए, खासकर स्कूल शुरू होने से पहले। ऐसी कुछ अच्छी खरीदारी है जो आप कर सकते हैं और अन्य जिन्हें आप नहीं देखना पसंद करेंगे।
  • शॉर्ट्स:
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • वे बहुत प्यारे हैं और छोटे मोती, सेक्विन या किसी अन्य हड़ताली डिजाइन, विशेष रूप से जेब में हो सकते हैं। ये बहुत बेल्ट के साथ भी आ सकते हैं फ्रिंज, पैच और गहने भी खूबसूरत हो सकते हैं।
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 2
  • आप कुछ कम है कि स्कूल के लिए काफी लंबे समय है, कई दुकानों को देख के बाद भी नहीं मिल रहा है, तो आप हमेशा प्रकार बरमूडा शॉर्ट्स (शॉर्ट्स लंबाई कि घुटने से परे जाना नहीं है कि) मिल सकता है। अब इन कपड़ों के लिए एक अच्छा मौसम है क्योंकि वे बहुत अच्छी तरह स्वीकार किए जाते हैं।


    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 3
  • लड़कों के अनुभाग में जाओ और कुछ शॉर्ट्स पकड़ो! वे कई जेब के साथ लंबे, ढीले होते हैं और एक सपना सच हो सकते हैं। और यदि आप इसे एक तंग शर्ट (ढीले नहीं) के साथ जोड़ते हैं तो आप बहुत प्यारे लग सकते हैं!
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 4
  • अगर इनमें से कोई भी काम नहीं करता है, कैपरी की तलाश करें।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 5
  • स्कर्ट: निम्नलिखित विशेषताओं के साथ स्कर्ट की तलाश करते समय बहुत सावधान रहें
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 6
  • जब आप मोड़ लेते हैं, तो बहुत कुछ ले जाएं आदि दिखाएं।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 7
  • उस स्तर तक नहीं पहुंचें, जहां आपकी कंधों को आराम देने के दौरान आपकी मध्य उंगली की नोक पहुंच जाती है। यह महत्वपूर्ण है, लेकिन यह अधिक मार्गदर्शिका है क्योंकि आपके पास बहुत लंबे हथियार हो सकते हैं।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 8
  • कि वे बहुत तंग हैं

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 9
  • उठो जब हवा चल रही है, खासकर अगर आप इसे जगह रखने के लिए एक स्वतंत्र हाथ नहीं जा रहे हैं यदि हां, तो आप अपनी स्कर्ट के नीचे एक छोटा सा इस्तेमाल कर सकते हैं या आप इसे अपनी स्कर्ट में लगा सकते हैं।
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 10
  • वह लड़कों को उत्तेजित करता है स्कूल के लिए यह बहुत बुरा है, चाहे आप कितना ध्यान आकर्षित करना पसंद करें। हालांकि, कुछ सुंदर आकृतियों, आकार और डिजाइन हैं, हल्के रंग, सफेद या काले रंग के साथ-इसके अलावा, कपड़े के विभिन्न प्रकार हैं संभावनाएं अनंत हैं
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 11
  • उन्हें बहुत सरल, बहुत लंबे और सीधे किनारों के साथ बनाओ। आपको एक अमिश जैसी पोशाक की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आपके माता-पिता आपको मजबूर नहीं करते।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 12
  • Capris: वे हमेशा सुंदर लग रही हो अंतिम भाग में संबंध या अन्य सामान यह एक मजेदार स्पर्श प्रदान करते हैं। इसके अलावा, उन्हें तह करना भी एक अच्छा विकल्प है।
    एक ही समय में देखो सुंदर और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 13
  • पैंट: पिटिलोस फैशन में हैं, सामान्य रूप से जींस अच्छे हैं, लेकिन उन माताओं से बचें जो माताओं के समान हैं और उनको चुनते हैं, जो किसी तरह से, कम ऊंचाई में हैं और जो नीचे तंग नहीं हैं। भद्दे पैंट जो बहुत ज्यादा नहीं फैलते हैं वे विशेषकर अच्छे होते हैं ये बेल्ट और अन्य सहायक उपकरण (शॉर्ट्स अनुभाग पढ़ें) के साथ आते हैं। सुनिश्चित करें कि वे कम से कम अपने टखने पर जाएं - अब अधिकतर जूते या उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ पहनने के लिए बेहतर हैं।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुललेट 14
  • टी-शर्ट: बीच में छोटे वाक्यों के साथ टी-शर्ट मजेदार हैं - लंबे समय वाले लोग हर जगह "टैटू" डिज़ाइन के साथ फैशन में हैं आप एक ही समय में आकस्मिक और प्यारे लग सकते हैं, जब तक कि आपके शर्ट इतनी तंग या बहुत ढीली नहीं हैं इसके अलावा, आप विभिन्न प्रकार की परतों, आस्तीन, कॉलर और शर्ट के निचले किनारों के साथ परिष्कृत देख सकते हैं। गोल गर्दन के साथ टी शर्ट और उच्च फैशनेबल हैं सुरुचिपूर्ण ब्लाउज (जो स्कूल के लिए उपयुक्त हैं) एक "वी" गर्दन के साथ आते हैं और इसमें शामिल हैं (हालांकि वे एकमात्र मॉडल नहीं हैं) कंधे के स्तर पर कम आस्तीन (नहीं जो घर पर कट जाता है, लेकिन जो पहले से कट गए हैं सिलेटेड), तीन-चौथाई आस्तीन, बटन के साथ और बहुत कुछ।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 15
  • सलाम: यदि आप स्कूल में उपयोग करने की अनुमति, एक पंख के साथ उन है, जो "जॉकी", बेसबॉल, ऊन टोपी सनस्क्रीन वाइज़र की तरह हैं फैशनेबल हैं।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुललेट 16
  • जूते: बिक्री पर कई जूते हैं, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें आरामदायक जूते ढूंढें जो अच्छे, मजबूत और सरल लगते हैं टैको अच्छे हैं लेकिन सुई प्रकार नहीं हैं। जूते अच्छे हैं लेकिन यदि आप उन्हें बहुत अधिक पहनते हैं सैंडल सुंदर हैं और विभिन्न शैलियों के साथ आते हैं, कुछ स्पोर्टी हैं, दूसरों को उज्ज्वल है। उन जूते की तलाश करें जो आपके शेल्फ पर रखने के लिए कपड़े के एक से अधिक सेट के साथ जाते हैं।
    एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 17
  • एक ही समय में देखो प्यारा और मामूली शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    सब कुछ कोशिश करो! आप क्या जोड़ सकते हैं यह देखने के लिए अलग-अलग कपड़े एक साथ आज़माएं। यदि आपके पास कई शर्ट हैं और दो समान हैं, लेकिन केवल एक प्रकार के परिधान के साथ गठबंधन करें, उनमें से छुटकारा पाएं और यदि आप चाहें तो एक रखना। सुनिश्चित करें कि ऊपरी शरीर पर प्रत्येक वस्त्र तल पर एक के साथ चला जाता है और इसके विपरीत। एक बार जब आप कपड़े पाते हैं जो आपको पसंद है, तो कुछ सामान ढूंढें, जो एक से अधिक संगठनों के साथ मिलते हैं। तब, आप तैयार होंगे।
  • युक्तियाँ

    • सामानों का उपयोग करते हुए अपनी निजी शैली को जोड़ें, लेकिन सबसे बड़ी चीज़ें एक ब्रेसलेट और हार जो कुछ गठबंधन या कुछ अप्राकृतिक हार हैं, उनमें एक बड़ा अंतर हो सकता है। भी कई जूते खरीदने से बचें और हमेशा संगठन के हर प्रकार के लिए एक जोड़ी है आप (उदाहरण के लिए, जींस के लिए जूतों की एक जोड़ी है, जब आप अधिक के लिए कदम आदि के लिए सैंडल, चप्पल के कुछ जोड़े)। कुछ मज़ा और, शायद, मूल झुमके के लिए देखो वे लगभग हमेशा मुख्य चीज हैं जो आप को दिखाने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि आप कौन हैं बेल्ट बहुत अच्छे हो सकते हैं और लगभग कुछ भी, बोतलों या यहां तक ​​कि तंबू से बने होते हैं।
    • कभी-कभी आपकी उपस्थिति को सरल तरीके से बनाए रखना बहुत अच्छा हो सकता है आप एक छोटे से होशियार लेकिन फर, चमकदार बातें, रंग, परतों और झमेलें अच्छा बदल सकते हैं आप परियोजना की उम्मीद है और कारण लोगों की आँखें थे "चिढ़" जब वे देखते हैं, जो अच्छा नहीं है लग रहा है हो सकता है की हिम्मत कर सकते हैं। लेकिन अतिशयोक्ति के बिना इसके अलावा मेकअप, स्टड और खोपड़ी को भरना अनुचित है। यदि आप वही चाहते हैं, तो खोपड़ी से अधिक और उपरोक्त सभी चीजों से दूर हो जाओ। कभी-कभी, अच्छी चीजों को बढ़ाकर स्कूल के लिए अनुचित के रूप में बुरा लग सकता है
    • अलग कपड़े (रेशम, कपास, ऊन, आदि) के साथ मज़ा, रंग (वहाँ कई संयोजन दिए गए हैं) और रूपों। फैशन की दुनिया में, आप जो चाहें करने के लिए स्वतंत्र हैं! परतें जैकेट, शर्ट और ब्लाउज के साथ मज़ेदार हो सकती हैं आप जो चाहें उपयोग कर सकते हैं!
    • कपड़े से अधिक मत बनो, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास स्कूल वर्ष के लिए पर्याप्त है। और उन कपड़ों को खरीदने की कोशिश करें जो आप कई सालों तक इस्तेमाल करना चाहेंगे या फिर जब तक वे नहीं रहेंगे। कपड़ों को खरीदें जो केवल थोड़ी देर के लिए ही रहेंगे, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त समय के लिए है ऐसे कपड़े न रखें जो आपको अच्छी तरह से फिट नहीं करते हैं, जो आपके दिमाग को संदेह से भर सकते हैं आरामदायक ढंग से पोशाक करें, लेकिन सुंदर, यदि आप चाहें, और निश्चित रूप से। स्कूल के नियम आपको महान या अजीब कपड़े पहनने से रोकते हैं।
    • अगर आपके मन में एक और स्टोर है, तो इसे Google के लिए देखें प्रथम नाम और उसके बाद ".com" या दुकान और सूची (उदाहरण के लिए सूची ओल्ड नौसेना) खोज करते हैं। आप मुफ्त शिपिंग के साथ नए रुझानों और डिजाइनों के बारे में मेल द्वारा अपडेट प्राप्त करने के लिए भी सदस्यता ले सकते हैं।
    • यदि आपके पास शुरू करने के लिए कम बजट है, तो सस्ता दुकानों पर खरीदें आपको एक दुकान और जूते में बहुत अच्छे कपड़े मिल सकते हैं, जो आपको पसंद हैं और दूसरे पर अच्छे हैं।

    चेतावनी

    • एक टी शर्ट करता है कि आप असहज महसूस करते हैं या आप बाद में प्राप्त करने के लिए जाना पर नहीं देखा कुछ है, इस अवसर के लिए कपड़े पहने। विशेष रूप से शारीरिक शिक्षा में, लेकिन आप एक बैग अपने जिम कपड़ों के साथ ले जाने के लिए इतना है कि अस्त-व्यस्त और पसीने से तर पूरे दिन चल नहीं कर सकते हैं।
    • यदि आप एक लड़के हैं, तो वर्तमान कपड़े खंड के कई सुझाव आपकी सेवा नहीं देंगे वाक्यांशों और कैपरी के साथ, बटन के साथ टी-शर्ट को छोड़कर कैटलॉग, अपने मित्रों और आपके परिवार को आप सबसे अच्छा फैशन सुझाव दे देंगे, लेकिन है कि अभी भी फैशनेबल गुलाबी और अन्य चमकीले रंग याद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com