ekterya.com

कैसे 60 के दशक में पोशाक करने के लिए

क्या आपने उन फैशन आइकनों में से किसी को देखा है जो कुछ फ़ैशन वापस लाते हैं और सुंदर दिखते हैं? अब आप फैशन का प्रतीक बन सकते हैं और 60 के दशक में वापस आ सकते हैं। आप उन टैब और उस शैली को स्थानांतरित कर सकते हैं जिससे लोग ट्रैफ़िक को बंद कर देते थे।

चरणों

विधि 1

बाल
1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
1
60 के दशक से flirty शैलियों के लिए ऑप्ट 60 के केश विन्यास के लिए, अपने गीले बालों को कंघी करना और एक लगानेवाला जोड़ना। यह विचार अनचाहे बालों का उपयोग करना है क्योंकि यह साफ बालों के मुकाबले कठोर है।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    2
    अपने बालों की छोर पर बड़े रोलर्स या सोडा के डिब्बे डालें और उन्हें सूखने पर हटा दें। फिर बालों का एक लॉक लें, इसे पकड़ो और शीर्ष पर कंघी करें जब आपके बालों के ताला के ऊपर और नीचे कंघी गुजरती हो। सुनिश्चित करें कि आप सीधे अपने बाल छोड़ दें चारों ओर कंघी और विशेष रूप से सावधान रहें कि युक्तियों के कर्ल को परेशान न करें। बफ़्फ़ट कटौती, मधुमक्खी (या मधुमक्खी शैली एमीवेनहाउस), पिक्सी और बॉब (जिसे ¾ ओ के रूप में भी जाना जाता है शिंगले) 60 के दशक में बहुत लोकप्रिय थे, अल्ट्रा कुख्यात हिप्पी से ज्यादा। महिलाओं के बीच 60 के दशक में विग्स बहुत लोकप्रिय थे एक अलग देखो हासिल करने के लिए घर पर विग के सामान्य होना सामान्य था नकली बाल को कई हफ्तों तक रखा गया था और हेयरस्टाइल प्रकार के तहत रखा गया था उन्हें लंबे समय तक बनाने के लिए मधुमक्खी।
  • यदि आप देर से 60 के दशक के काउंटरकल्चर में रुचि रखते हैं, आप बीच में एक पट्टी के साथ एक सीधे या लहराती केश विन्यास चुन सकते हैं ताकि हिप्पी नज़र आ सके।
  • विधि 2

    मेकअप
    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    1
    60 के दशक का मेकअप एक तीव्र मस्करा के चारों ओर घूमता है और त्वचा के लिए एक हल्के और पारदर्शी पाउडर होता है। चाहे आप टिड्डी, शेरन टेट या पट्टी बॉयड की शैली चाहते हों, एक बरौनी कर्ल और मस्करा का उपयोग करना सुनिश्चित करें एक बिल्ली की आंखों की रूपरेखा के साथ गुना जोर देता है और झूठी झपकी मस्कारा (झूठी आँखें) के साथ समाप्त होता है। जाहिरा तौर पर होंठ लिपस्टिक मूल बातें 60 के दशक में थे, महिलाओं पीला गुलाबी, आड़ू, कोरल पहनी थी और रूढ़िवादी महिलाओं की मान्यताओं के विपरीत, कुछ लाल होंठ पहनने के लिए की हिम्मत।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    2

    Video: Why I wear suits all the time

    फ़िल्म के बाद की अवधि क्लियोपेट्रा (1 9 62) एलिजाबेथ टेलर और उसकी रंगीन और उज्ज्वल आंखों के झंडे, उसकी चित्रित बिल्ली की आँखों के साथ एक तूफान की तरह फैशन की दुनिया बह। "यह प्रसिद्ध जोड़ी" एक पीला गुलाबी या मांस रंग की लिपस्टिक के साथ मिलाया गया था
  • महिलाएं "अपने नाखूनों को अपने नाखूनों के साथ जोड़ती हैं" जारी रखती हैं एक मांस रंग का नेल पॉलिश लिपस्टिक मांस रंग का मूंगा वार्निश रंग कि 60 के दशक कि प्रामाणिक चमक पाने के लिए है कि सुंदर मूंगा रंग लिपस्टिक के साथ पूरी तरह से मेल खाता है मिलान करने के लिए खोजने की कोशिश करें।
  • विधि 3

    कपड़ा
    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    1
    1 9 60 से 1 9 64 तक की अवधि 60 के दशक की पहली छमाही में 50 के दशक के आखिरी आधे को अपने ब्लाउज के कपड़े के साथ कमर, कछुए, ट्यूब स्कर्ट और पट्टियां रंगों में ब्लाउज के लिए नकल किया गया था। केवल उल्लेखनीय अंतर यह है कि स्कर्ट के किनारे घुटने के ऊपर (1 9 2 से 1 9 64 तक) दो या तीन सेंटीमीटर (1 या 2 इंच) कम हो गए थे।
  • चित्र शीर्षक के लिए पॉज़ फ़ॉर पोर्ट्रेट्स चरण 5
    2
    फिर भी, एक निडर महिला कभी भी 60 के दशक तक पैंट की एक जोड़ी नहीं पहनती थी। नौसेना, गुलाबी या भूरे जैसे ठोस रंग जैकेटों के लिए देखो।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    3



    60 के दशक की शुरुआत में, बहुत ही असामान्य और हड़ताली कपड़े पैटर्न इस्तेमाल किए गए थे। अधिकांश महिलाएं जैकी कैनेडी की सुपर रूढ़िवादी शैली के बारे में पागल थीं नौसेना नीला, गुलाबी या भूरे रंग की तरह ठोस रंग जैकेट के लिए देखो सुरुचिपूर्ण छोटे गुलाब प्रिंट के साथ पस्टेल रंगों में ब्लाउज आज़माएं
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    4
    चलो उन हिप्पी और आधुनिक शैलियों के बारे में 1 9 64 से 1 9 6 9 तक बात करते हैं. उन प्रसिद्ध शैलियों 60 के दशक तक सड़कों पर बहुत स्वागत नहीं थे, (64-66) महिलाओं ने "बॉक्स कपड़े", मिनीस्कर, कछुए की गर्दन, जाने-जाने के बूट और पहनी थी 1 9 64 में ब्रिटिश आक्रमण द्वारा लाया गया बीहाइव्स (बीहाइव्स)। किशोरों ने अपने माता-पिता (67 से 69) के डरावने के लिए 60 के दशक के अंत तक हिप्पी शैली को अपनाया, लेकिन विशाल बहुमत रूढ़िवादी बने रहे। विश्वास के विपरीत, हर कोई हिप्पी की तरह तैयार नहीं था हिप्पियों को समाज में बुरी तरह से देखा गया था और उन्हें "विद्रोही" और "पागल" माना जाता था।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    5
    महिलाओं ने इस असाधारण फैशन का अनुसरण किया और रंगों और फूलों, पोलो-शैली के कपड़े, "फ्लॉवर पावर" और साइकेडेलिक प्रिंटों से प्रेरित अजीब प्रिंटों से भरा कपड़े पहना। 1 9 67 तक किशोरों ने बहुत ही रूढ़िवादी तरीके से कपड़े पहने थे जब हिप्पी शैली एक सामान्य फैशन बन गई थी
  • विधि 4

    जूते
    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    1
    1960-1964. 1 9 60 के दशक की शुरुआत में, महिलाओं के कपड़े 1 9 50 के दशक के अंत में पहने हुए कपड़े जैसा थे। वही जूते के बारे में सच था! महिलाओं ने मांस के रंग, पेस्टल्स और गहरे रंगों में क्लासिक उच्च एड़ी के जूते पहने थे। वे अपनी जेब के साथ अपने जूते गठबंधन करते रहे। उन्होंने रोजर के आधार पर अनूठे रंगों में बैलेरिना का उपयोग किया।
  • 1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=

    Video: TEENS REACT TO 80's FASHION

    2
    चप्पल से बचें, क्योंकि ज्यादातर महिलाएं उन्हें 60 के दशक में इस्तेमाल नहीं करतीं किशोरों ने काठी जूते (ऑक्सफ़ोर्ड स्नीकर) पहना था और लड़कियों ने "बस्टर ब्राउन" पहना था, जबकि लड़कियों ने मैरी जेन के जूते पहनते थे जो जकड़े थे। वर्षों को आसान बनाने के लिए समय लिया 1 965 से 1 9 6 9 जूते के संबंध में क्या आपने लगभग 5 से 7.5 सेमी (2 से 3 इंच) पेटेंट वाले चमड़े की एड़ी देखी है? वे निश्चित रूप से 60 का प्रतिनिधित्व दशक के अंत के दौरान महिलाओं और लड़कियों को जाना-जाना घुटने के जूते, पंप्स, मैरी जेन्स, या बिल्ली का बच्चा heles पहनी थी (3.5 के बारे में ऊँची एड़ी के जूते सेंटीमीटर उच्च) । युवा महिलाओं को अभी भी काले काठी जूते, जो गुलाबी, नींबू हरा की तरह चमकीले रंग बन के साथ अपने सफेद पसंद करते हैं, के बारे में 67 के हिप्पी उम्र प्रेरित किया।
  • विधि 5

    आभूषण
    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=

    Video: My 25 Years of Research on Indian Mind Sciences

    1
    60 के दशक में मोती क्लासिक थे। महिलाओं को कालातीत गहने पहना था फिल्म "डायमंड्स फॉर ब्रेकफास्ट" के दौरान ऑड्रे हेपबर्न को याद रखें महिलाओं ने मोती झुमके, मोती का हार, मोती कंगन और सरल हीरे के झुमके पहने थे।

    विधि 6

    प्रेरणा
    1 9 60 में ड्रेस की तरह आप थे छवि शीर्षक` class=
    1
    प्रेरित हो जाओ! पैटी बॉयड, जीन Shrimpton, जेन फोंडा, जेन Birkin, नेटली लकड़ी, ब्रिजित Bardot, शेरोन टेट, ऑड्रे हेपबर्न, एलिजाबेथ टेलर, एडी सिडगविक और विशेष रूप से फैशन आइकन ट्विगी के रूप में 60 के दशक की प्रतीक। आप फिल्में भी देख सकते हैं, अपने क्षेत्र में अपने वीडियो स्टोर पर जा सकते हैं या इंटरनेट जैसे फिल्मों के लिए खोज सकते हैं Psychoses, "पक्षी," "बोनी और क्लाइड," "लोलिता," "सता", "नाश्ते के लिए हीरे", "गुड़िया की घाटी", "पेरिस में अमेरिकी", "मेंहदी बेबी", " एकल नारी में सेक्स "," घास में स्प्लेंडर, "" वेस्ट साइड स्टोरी "," कैसे अपने पत्नी की हत्या करने का "" Gidget (टीवी) "और वहाँ से प्रेरणा मिलती है।

    युक्तियाँ

    Video: Ten Great Writers Seminar with Melvyn Bragg, Anthony Burgess, Malcolm Bradbury and others (1987)

    • यदि आप 60 के दशक की शुरुआत करना चाहते हैं, तो लाल लिपस्टिक पर डालें और मैड मेन श्रृंखला से प्रेरित हो।
    • 60 की ओर से संगीत सुनें बीटल्स, बीच बॉयज़, Zombies, रोलिंग स्टोन्स, मैरियन फेथफुल, shirelles स्टीवी वंडर, पशु, क्रिस्टल, फ्रेंक सिनात्रा और एरिक Clapton.Te महान और अच्छे भाव लग रहा है। 60 के दशक न केवल हिप्पी के थे, उन वर्षों के लिए कई प्रकार की शैलियों भी थीं, मॉड और बीटनीक्स आदि ...
    • वर्षों में प्रसिद्ध लोगों को देखो और उनकी शैली की प्रतिलिपि बनाएँ।
    • 1 9 60 में मेकअप करने के लिए बड़ी आँखें मुख्य थीं। आंखों को खोलने और उन्हें बड़ा बनाने के लिए आंखों की आंखों की चपेट में एक सफेद आइलाइनर का प्रयोग करें।
    • जब आप रोलर्स पर डालते हैं, निर्देश पढ़ें, क्योंकि आमतौर पर कर्ल के लिए कुछ उत्कृष्ट युक्तियां हैं
    • 60 के बारे में जानें। Google या विकिपीडिया और अधिक शोध करें। अपनी कहानी जानिए!
    • यदि आपको लगता है कि आपको देर से 60 के दशक में हिप्पी जैसा दिखता है, तो बहुत अधिक आंख छाया का उपयोग करने से बचें एक तरह से, श्रृंगार की एक अतिरिक्त हिप्पी शैली के खिलाफ जाती है, क्योंकि वे धरती पर चीजों का बचाव करते थे, इसलिए तटस्थ रहने की कोशिश करें आप हिप्पी की उपस्थिति के साथ जारी रखने के लिए पलकें पर पनीर पर एक चिकनाई हरे रंग की छाया लगा सकते हैं, जिसमें मस्करा की एक हल्की परत के साथ ही आंखों के झुंड की युक्तियां शामिल हैं। मशहूर हिप्पी शैली पाने के लिए एक सुस्त लिप मलम आज़माएं।
    • ली मिक कीथ। यह "रोलिंग स्टोन्स" से मिक जैगर और कीथ रिचर्ड्स के बारे में है। उन दिनों के बारे में पढ़िए कि वह उन दिनों में क्या था और इससे आपको दुनिया में कुछ नहीं के रूप में प्रेरित किया जाएगा
    • चरम पर मत जाओ! अपने कपड़ों के लिए एक आधुनिक स्पर्श जोड़ें
    • कुछ जीन्स डालने से पहले, अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछिए: "जेन फोंडा 60 के दशक में जींस पहनता है?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com