ekterya.com

हर दिन अच्छी तरह से तैयार करने के लिए (लड़कियों के लिए)

हर दिन अच्छी तरह से ड्रेसिंग करने के लिए थोड़ी सी कोशिश की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन लंबे समय में यह इसके लायक है अगर आपके संगठनों ने आपको सुरक्षित और खुश महसूस किया यदि आप हर दिन अच्छा दिखना चाहते हैं, तो पहले आपको कोठरी में जाना होगा और उसे मूल और क्लासिक कपड़े से भरना होगा। भयानक देखने के लिए आपको थोड़ा और योजनाओं का चयन भी करना होगा - यह आपको उन्हें इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लगेगा, लेकिन अंत में आप स्टाइलिश संगठन बनाने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1

अपनी कोठरी भरें
चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
क्लासिक कपड़े खरीदें अच्छी तरह से तैयार करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास कोठरी में कुछ क्लासिक कपड़े हैं जो कभी शैली से बाहर नहीं होते हैं। क्लासिक वस्त्र वस्त्र कि आम तौर पर बहुत कठोर या इसके विपरीत में अप्रचलित नहीं कर रहे हैं, आम तौर पर, सरल और सुरुचिपूर्ण हैं एक नौसेना जैकेट और एक काले रंग की शर्ट अच्छी तरह से तैयार गर्दन वी हालांकि सरल लग सकता है, तो आप उन्हें दे सकते हैं की तरह हैं कुछ सामान के साथ इन कपड़ों के लिए शैली।
  • बेसिक और क्लासिक वस्त्र आमतौर पर मिश्रण और मैच करने के लिए आसान होते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें विभिन्न संगठनों में पहना जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    कुछ आकर्षक कपड़े खरीदें उन्हें क्लासिक वस्त्रों के साथ उपयोग करने के लिए, कुछ आभूषण वाले वस्त्र खरीद लें जो आपके संगठनों को उजागर करते हैं, भले ही वे सरल हों। ये हड़ताली वस्त्र चमकीले रंग हो सकते हैं जो आप सामान्य रूप से नहीं पहनेंगे या डिज़ाइन करेंगे जो बाहर खड़े होंगे।
  • उदाहरण के लिए, आपके पास एक बहुत ही सरल सूट हो सकता है, जिसमें एक सफेद शर्ट और नौसेना नीला स्कर्ट हो, लेकिन आप इसे डिजाइनर स्वेटर के साथ दिलचस्प बना सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    कपड़े जो आप मिश्रण और मैच कर सकते हैं खरीदें। जब आप कोठरी में जाते हैं, तो विचार करें कि आप कम से कम दो अलग-अलग संगठनों के साथ प्रत्येक वस्त्र पहन सकते हैं या नहीं। मिक्स और मैच अपने आप को हर दिन अच्छी तरह से तैयार करने के लिए महत्वपूर्ण पहलू हैं
  • यद्यपि आप संभवत: सप्ताह के प्रत्येक दिन के लिए एक नया संगठन नहीं खरीद सकते हैं, आप कपड़े खरीद सकते हैं जो आप मिश्रण कर सकते हैं और पूरी तरह से नए और रोमांचक संगठन बनाने के लिए मैच कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक प्यारा नायिका (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    कपड़े का चयन करते समय अपने शरीर के आकार को ध्यान में रखें। कुछ वस्त्रों में कटौती जो अलग-अलग प्रकार के शरीर में अलग दिखती हैं ऐसे कपड़ों की खोज करें जो आपके शरीर का पक्ष रखते हैं और आपको सुरक्षित महसूस करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति का अपना विचार है कि क्या उनके शरीर को सबसे ज्यादा पसंद है, इसलिए कुछ अलग-अलग प्रकार के कपड़ों पर कोशिश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए:
  • आप "नाशपाती", जिसका अर्थ है आप व्यापक कूल्हों और स्लिमर बस्ट है एक आंकड़ा है, तो आप साम्राज्य कमर के साथ एक ब्लाउज खुला कॉलर या पोशाक की कोशिश कर सकते।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 5

    Video: लड़की का नंबर Mangne ​​ka tarika || लड़की का फोन नंबर कैसे लिया जाता है?

    5
    पहना या फटे हुए कपड़े से छुटकारा पाएं अच्छी तरह से ड्रेसिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा पुराने कपड़े दे रहा है या बेच रहा है। कपड़े पहनें, खासकर यदि आप ज्यादा एक ही कपड़े prenda- पहना का उपयोग जरूरी नहीं, बहुत स्टाइलिश देखो, जब तक आप एक नज़र कि फीका पड़ा हुआ कपड़े का उपयोग कर और जींस फट शामिल हासिल करना चाहते हैं।
  • यदि आप देखते हैं कि ब्लाउज का दाग है, तो उसे हटाने के लिए हर संभव प्रयास करें, लेकिन अगर दाग बनी रहती है, तो ब्लाउज खींचने का समय हो सकता है। स्पॉटडेड कपड़ों में थोड़ी मैला दिखती है।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    कपड़े खरीदने पर आपकी त्वचा की टोन को ध्यान में रखें आपकी त्वचा की टोन के पूरक कपड़े चुनें - यह एक महान संगठन को बेहतर प्रदर्शन कर सकता है बेशक, हमेशा याद रखें कि अगर आपको रंग पसंद नहीं है या आपको लगता है कि यह अच्छा नहीं दिखता है, तो इसका इस्तेमाल न करें। ड्रेसिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अच्छी तरह से उन चीजों का उपयोग कर रहा है जो आपको सुरक्षित और खुश महसूस कर रहे हैं। यदि आपकी त्वचा की टोन के साथ एक रंग अच्छा दिखता है, लेकिन आप इसे किसी भी तरह पसंद नहीं करते हैं, तो इसका उपयोग न करें। त्वचा के स्वर और कपड़ों के रंगों के लिए सामान्य दिशानिर्देशों में शामिल हैं:
  • बहुत स्पष्ट त्वचा टन: ठंड टन, पीली पिंड, ग्रे, आकाशीय, समुद्री और हरी घास।
  • मध्यम से स्पष्ट त्वचा टन: हल्के रंग, ताजा लाल और ब्लूज़। नारंगी से बचें
  • मध्यम त्वचा टन: धातु के स्वर, गहना टन, बेर रंग, रेड वाइन, उज्ज्वल ब्लूज़, गहरा शुद्धता
  • मध्यम से अंधेरे त्वचा टन: गहरे रंग जैसे अंधेरे साग, उज्ज्वल ब्लूज़, पीली पिल्ले, गर्म लाल
  • बहुत अंधेरे त्वचा टन: उज्ज्वल रंग, जैसे बरगंडी, कोबाल्ट नीला, उज्ज्वल नारंगी और लाल
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    कपड़े लटकाएं और लोहे में निवेश करें अच्छी तरह से तैयार करने के लिए एक और पहलू कपड़े को सही स्थिति में रखना है इसका मतलब यह है कि कपड़े लटकाते समय आप इसे कर सकते हैं और मुड़ा हुआ कपड़े इस्त्री कर सकते हैं। यदि आप कपड़े के बारे में कैसे जानने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो क्लिक करें यहाँ।
  • आप भी कोशिश कर सकते हैं भाप बनकर कपड़े
  • विधि 2

    संगठनों की योजना बनाएं
    चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 8

    Video: लड़कियों से बात करते समय कभी न करे ये गलतियां Boy Talking With Girl

    1
    संगठनों की योजना बनाएं अच्छी तरह से तैयार करने का एक महत्वपूर्ण पहलू यह है कि संगठनों की योजना के लिए समय निकालना। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके संगठन की रात को उस सप्ताह की शुरुआत में पहले पोशाक या पूर्ण सप्ताह का आयोजन करने की योजना बनानी चाहिए- जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है एक उत्कृष्ट संगठन सुबह स्कूल जाने से तुम बहुत बल दिया महसूस कर सकते हैं से पहले कुछ समय अपने कोठरी का विश्लेषण और है कि आप इस्तेमाल कर सकते हैं कई अलग अलग संगठनों पर कोशिश करने के लिए बनाते हैं, तो लेने के लिए कोशिश कर रहा है।
    • कुछ लड़कियां संगठनों पर कोशिश करती हैं और उन लोगों की तस्वीरें लेती हैं, जिन्हें उन्हें एक फ़ोल्डर में रखना पसंद है - इससे उन्हें एक संगठन पर निर्णय लेने में मदद मिलती है जब वे जल्दी में हों यदि आप अपने दोस्तों के साथ आखिरी मिनट की सैर करना चाहते हैं, तो आप बस फ़ोल्डर के माध्यम से फ्लिप कर सकते हैं और पहले से नियोजित एक संगठन का चयन कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक प्यारा नाइस एवरीडे (लड़कियों के लिए) चरण 9
    2
    इस अवसर पर ध्यान दें। जब संगठन की योजना बनाते हैं, तो सोचें कि जब आप इसे डालते हैं तो आप क्या करने जा रहे हैं। अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए विभिन्न प्रकार के कपड़ों की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए: स्कूल जाने के लिए, बहुत ज्यादा त्वचा न दिखाने या ब्लाउज पहनने की कोशिश करें जो बहुत कम है दूसरी ओर, यदि आप अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर जाते हैं, तो आप गर्मियों की पोशाक और कुछ जूते पहन सकते हैं जिसके साथ आप रेत पर चल सकते हैं।
  • अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किसी विशेष घटना को तैयार करना उचित होगा, जैसे कि चचेरे भाई के बपतिस्मा या नौकरी का साक्षात्कार, तो सलाह के लिए अपने मित्रों या परिवार से पूछने से डरना मत।
  • Video: फोन पर लडक़ों की ये बातें लड़कियों को आती हैं पसंद !

    चित्र शीर्षक प्यारा हर रोज़ (लड़कियों के लिए) चरण 10
    3
    कपड़े पहनें जो आपको सुरक्षित महसूस कर रहे हैं एक संगठन चुनने पर, सुनिश्चित करें कि आपको अच्छा लगता है। सब के बाद, आप दूसरों के लिए ड्रेसिंग के बजाय, अपने लिए अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए यह महत्वपूर्ण है कि आप जो कपड़े पहने हुए हैं, उससे आपको सहज और खुश महसूस हो रहा है - अगर आप सुरक्षा और उत्साह का निर्माण करते हैं तो आप संगठन को ऊर्जा का एक अतिरिक्त प्रोत्साहन देंगे।
  • यह ध्यान में रखने की कोशिश करें कि यदि आप बहुत पसंद करते हैं, तो कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो हो सकता है कि उस व्यक्ति के पास अपनी प्राथमिकताएं क्रम में न हो। सबसे पहले, पोशाक जैसा आप पोशाक करना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 11
    4
    डिजाइनों के संयोजन से बचने की कोशिश करें यद्यपि आप डिजाइनों के कुछ बहुत ही सूक्ष्म संयोजन का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आमतौर पर संगठन में केवल एक डिज़ाइन का उपयोग करने का यह अच्छा विचार है। अक्सर, डिजाइन जो एकीकरण नहीं करते हैं वे एक संगठन लापरवाह दिख सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए: यदि आप एक हीरे की नमूनों वाली स्वेटर पहनने जा रहे हैं, तो उस धारीदार स्कर्ट के साथ उस स्वेटर को पहनने से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 12



    5
    तीन के नियम का उपयोग करने पर विचार करें अगर आपको किसी संगठन पर कोई परेशानी डालनी पड़ती है, तो "तीन का नियम" का उपयोग करें, जो आपको एक त्वरित, अभी तक सुरुचिपूर्ण सेट बनाने में मदद कर सकता है। तीन के नियम का उपयोग करना, तीन रंग चुनें: दो आधार पर रंग हो जाएगा (सबसे अधिक संभावना ब्लाउज और पैंट या स्कर्ट हो) और अन्य आंख को पकड़ने रंग के होंगे।
  • आधार रंग अधिक सूक्ष्म रंग हो सकते हैं जो नौसेना नीला ब्लाउज और बेज स्कर्ट की तरह एक साथ अच्छे दिखते हैं। हड़ताली रंग एक उज्ज्वल रंग होना चाहिए जो बाकी के संगठन को उजागर करता है, जैसे कि पतली लाल बेल्ट या चांदी में बंधा हुआ एक दुपट्टा
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 13
    6
    सप्ताह में एक बार कम से कम एक बार बहुत अच्छा उपयोग करने का प्रयास करें। यद्यपि आप सप्ताह के हर दिन अच्छे दिखना चाह सकते हैं, एक सप्ताह में एक बार पहने हुए एक बहुत ही चमकीले कपड़े आप बेहतर कपड़े पहने महसूस करने में सहायता कर सकते हैं। वास्तव में इस आंख को पकड़ने सेट बनाने के लिए समय ले लो।
  • छवि का शीर्षक प्यारा नायिका (लड़कियों के लिए) चरण 14
    7
    एक सप्ताह में दो बार उसी कपड़े का उपयोग करने से बचें। यद्यपि यह संभव नहीं होगा यदि आपको विद्यालय या काम से वर्दी पहननी पड़ती है, तो अगर आप छोड़ने की योजना बना रहे हैं या यदि आप समान लोगों को देखेंगे तो सप्ताह में दो बार एक ही संगठन पहनने से बचने का प्रयास करें। हालांकि, अगर आपको दो अलग-अलग पार्टियों में जाना पड़ता है जहां वही लोग नहीं होंगे, तो उसी उत्कृष्ट पोशाक को पहनने में संकोच न करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक सप्ताह में दो बार उसी परिधान का उपयोग करने से बचने की जरूरत है। यदि आपके पास दो अलग-अलग संगठनों के साथ अच्छा लगने वाला स्कर्ट है, तो दोनों सप्ताहों में एक ही सप्ताह पहनने में संकोच न करें। याद रखें कि मिक्सिंग और मैटिंग की कुंजी है जिससे आपको लगता है कि आपके पास अंतहीन अलमारी है।
  • Video: व्यक्तित्व kaise करे विकसित || बेहद आसान तरीके से बनिए स्मार्ट

    चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 15
    8
    आपातकालीन परिधान बनाएँ कुछ दिन, आपको यह महसूस हो सकता है कि आप उस संगठन को पहनना नहीं चाहते हैं जिसे आपने नियोजित किया था। उन दिनों में, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास आपातकालीन बैकअप पोशाक है यह संगठन सरल, आरामदायक और सहायक उपकरण के साथ निजी होना आसान होना चाहिए। उदाहरण के लिए: आपका आपातकालीन सामान अच्छा जीन्स की एक जोड़ी हो सकती है, आपके पसंदीदा रंग की एक आस्तीन की कमीज और एक छोटी स्वेटर। पहले से ही इन बुनियादी तत्वों के साथ, आपको तैयार होने के लिए करना है, एक हार, एक दुपट्टा या जूते की एक अच्छी जोड़ी जोड़ना है।
  • विधि 3

    सामान चुनें
    चित्र शीर्षक प्यारा हर रोज़ (लड़कियों के लिए) चरण 16
    1
    जूते चुनें जो सुंदर दिखते हैं यदि आप जूते खरीदने जा रहे हैं, तो दो जोड़े चुनने का प्रयास करें, जिनका उपयोग आप अपने अधिकांश संगठनों के साथ कर सकते हैं। यह काले कम जूते की एक जोड़ी हो सकती है, एक अच्छी जोड़ी बूट या पच्चर या ऊँची एड़ी के जूते जो कि आप अपनी स्कर्ट और कपड़े के साथ उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने जूते पर आज़माएं और सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ आसानी से चल सकते हैं - यदि आप अपने कई संगठनों के साथ पहनना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उनके साथ चल सकें।
  • छवि का शीर्षक पोशाक नाइस रोज़ (लड़कियों के लिए) चरण 17
    2
    जूते पहनें जो अवसर से मेल खाते हैं कपड़ों के साथ, उस घटना को ध्यान में रखें जो आप उस दिन को पहनने वाले जूते को चुनकर भाग लेंगे। कुछ औपचारिक घटनाओं में, सैंडल उपयुक्त नहीं हो सकते हैं, जबकि स्कूल में ऊँची एड़ी पहन कर समय पर एक वर्ग से दूसरे तक जाना मुश्किल हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 18
    3
    जूते को नए रूप में अच्छा बनाएं यदि जूते क्षतिग्रस्त या खरोंच किए जाते हैं, तो उनको निशान हटाने या पॉलिश लागू करने के लिए उन्हें चमकीले और नए रूप में देखने का प्रयास करें अच्छा दिखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा सिर से पैर तक अच्छी तरह से तैयार करना है। यदि आप अपने जूते साफ करने के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो निम्न में से कुछ आइटम देखें:
  • कैसे जूते साफ करने के लिए
  • जूते पोलिश कैसे करें
  • जूते धोने के लिए कैसे
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 1 9
    4
    विभिन्न प्रकार के गहनों का प्रयास करें सहायक उपकरण का इस्तेमाल संगठन को पूरी तरह से अलग दिख सकता है। पोशाक बनाने के दौरान, विभिन्न प्रकार के गहनों का प्रयास करें और देखें कि वे आपके द्वारा पहनने वाले संगठन को कैसे बदलेंगे या प्रभावित करेंगे। कभी कभी एक हड़ताली हार या सुरुचिपूर्ण झुमके एक अच्छा संगठन असाधारण लग सकता है।
  • हालांकि, बहुत अधिक सामान का उपयोग न करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक मोटी हार पहनने की योजना बनाते हैं, तो झुमके झुमके की एक जोड़ी के बजाय छोटे झुमके की एक जोड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें, जिससे गहने बहुत भारी लग सकता है।
  • छवि का शीर्षक पोशाक नाइस रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 20
    5
    उपसाधन चुनने पर, उस स्थान को ध्यान में रखें, जिसे आप हाइलाइट करना चाहते हैं। आभूषण किसी व्यक्ति की टकट को आकर्षित कर सकते हैं, जो उत्कृष्ट या उल्टी-भले हो सकते हैं। उदाहरण के लिए: यदि आप अपने चेहरे पर ध्यान देना चाहते हैं, तो बड़े या लटकने वाले झुमके का उपयोग करें यदि आप बाकी संगठन को उजागर करना चाहते हैं, तो लंबे समय तक कॉलर पहनने पर विचार करें जो पूरे संगठन को जोड़ता है।
  • हालांकि, यदि आप कम कट वाली ब्लाउज पहनते हैं, तो एक लंबी कॉलर पहनने की कोशिश न करें, क्योंकि आप छाती क्षेत्र पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 21
    6
    विभिन्न प्रकार के सामानों की कोशिश करें सामान केवल गहने और जूते तक सीमित नहीं हैं वास्तव में, आप एक हड़ताली दुपट्टा, एक रंगीन बेल्ट या एक सुरुचिपूर्ण टोपी जोड़कर एक संगठन को जीवन दे सकते हैं। अपनी शैली के अनुरूप विभिन्न प्रकार के सामान के साथ थोड़ा खेलें।
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 22
    7
    अपना खुद का "गोल्डन नियम" बनाएँ "सुनहरा नियम" का मतलब अधिकतम संख्या में सामान है जो आप अपने आप को उपयोग करने की अनुमति देगा। यह पूरी तरह से आपकी राय पर निर्भर करता है कुछ लोग कई हार और फैशन जूते पहनना पसंद करते हैं। दूसरों ने एक सुरुचिपूर्ण और न्यूनतम शैली को पसंद किया है जिसमें वे एक या दो सामान चुनते हैं जो संगठन के पूरक हैं।
  • याद रखें कि आप सुनहरे नियम को बदल सकते हैं जब आपको लगता है कि यह आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित नहीं करता है। उदाहरण के लिए: शायद आप तीन हार और कई कंगन पहनना पसंद करते हैं, लेकिन वर्ष के दौरान, आपकी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और आप केवल तीन उपसाधन का उपयोग करने के लिए खुद को सीमित करने का फैसला करते हैं। क्या आपको खुश और सुरक्षित बनाता है
  • युक्तियाँ

    • प्रेरणा के लिए खुला रहें यदि आप एक पत्रिका में एक नज़र देखते हैं, तो आप इसे पसंद करें!
    • उन संगठनों को चुनें, जो आपको उन्हें पहनते समय अच्छा लगे।
    • "हम इसे दिल" आवेदन को देखो लोग उन संगठनों को प्रकाशित करते हैं जो आपको पता करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं कि क्या पहनना है।
    • हमेशा ऐसे कपड़ों को खरीदें जो आप विभिन्न वातावरणों के लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि एक अच्छी पोशाक जिसे आप ऊँची एड़ी के जूते पहन सकते हैं या एक हैंडबैग कर सकते हैं या जैकेट और स्नीकर्स के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com