ekterya.com

यदि आपके पास एक नाशपाती के आकार का शरीर है, तो पोशाक कैसे करें

शुक्रा के साथ कूल्हे, व्यापक जांघों और एक स्पष्ट रियर, नाशपाती शवों के साथ महिलाओं की मुख्य विशेषताएं हैं। कई नाशपाती के आकार वाले निकायों में एक छोटी सी बस्ट, संकीर्ण कंधों और एक अच्छी तरह से परिभाषित कमर भी शामिल है। निचले हिस्से पर कम जोर देते हुए अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को उजागर करके अपने अनुपात को नियंत्रित रखें। आप बस कुछ ही शांत तरकीबों के साथ शानदार दिखेंगे!

चरणों

भाग 1

अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को खड़े हो जाओ
छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
1
चमकीले रंग और पैटर्न के साथ ब्लाउज चुनें एक नाशपाती के आकार का शरीर पहनने का मुख्य उद्देश्य धड़ को उजागर करना और कूल्हे और जांघों से ध्यान हटाने का है। हड़ताली रंगों और बड़े प्रिंटों के वस्त्रों के साथ आपके शरीर के ऊपरी भाग को ड्रेस करें। आपके शरीर के ऊपरी हिस्से पर ये प्रत्यक्ष ध्यान, कंधों और छाती को बनाने से वे वास्तव में बहुत कम दिखते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    कपड़े पहनें जिनके नरकिंग उपयुक्त हैं। कुछ नाखून नाशपाती के आकार वाले निकायों के लिए बेहतर होते हैं, क्योंकि वे कंधों को चौड़ा करते हैं और बस्ट पर जोर देते हैं। बोट नर्कलाइन और गोलाकार नेकलाइनों की तरह चौड़ी नीली हार ने आपके कंधे को चौड़ा कर दिया। नेकलाइन जो बस्ट की उपस्थिति में सुधार करते हैं, जैसे नेल्लियों ने बस्ट को उजागर किया, जिससे यह बड़ा दिखता है। पट्टियों के बिना ब्लाउज़ और कपड़े भी आपके कंधों और बस्ट को व्यापक बना सकते हैं, लेकिन यह पेयर बॉडी के साथ सभी महिलाओं के लिए सबसे आरामदायक विकल्प नहीं हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    जिस तरह से आप कपड़े हैं याद रखें तंग कपड़े और ढीले कपड़ों के बीच चुनना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि दोनों के पास पेशेवर और विपक्ष हैं कमर के चारों ओर तंग ब्लाउज पहनें और उसे पतली दिखाना ढीले ब्लाउज कूल्हों को कवर करने और कंधों के अनुपात प्रदान करने के लिए थोड़ी देर होनी चाहिए। सामान्य तौर पर, ब्लाउज को अपनी कमर और कंधों को उजागर करना चाहिए, कुछ चीजें जो आप तंग और ढीली के सही संयोजन के साथ प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    4
    अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर कपड़ों की परतें का उपयोग करें। कपड़ों की परतें पहनकर आपके धड़ को मात्रा देता है, जो आपके शरीर के अनुपात का स्तर है। एक दृश्य ब्याज बनाने और बड़े आकार की सनसनी पैदा करने के लिए strapless वस्त्र, ब्लाउज और कार्डिगन की परतों का उपयोग करें। यदि आप अपनी कमर के छोटे आकार को कम करने वाले कई परतों का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उन्हें रखने के लिए एक पतली पट्टा का उपयोग करें और अपने कमर को पतली दिखें।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` width=
    5
    सजाया हुआ कपड़े पहनें गले के पास अलंकरण वाले ब्लाउज कंधे और गर्दन को लंबे समय तक दिखते हैं। विभिन्न प्रकार के ब्लाउज चुनें जिनमें गर्दन के पास गहने, धनुष या हार हैं। ये लंबे या छोटे हो सकते हैं, क्योंकि दोनों ही ऊपरी भाग पर ध्यान केंद्रित करने और निचले हिस्से पर कम जोर देते हुए समान कार्य करते हैं। आप एक ही प्रभाव को प्राप्त करने के लिए स्कार्फ का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    6
    व्यापक आस्तीन के साथ कपड़े पहनें हालांकि यह व्यापक आस्तीन वाले ब्लाउज ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन घंटी आस्तीन और कीमोनो जैसे मन की शैली वाइड आस्तीन अपनी बाहों में मात्रा जोड़ते हैं और, परिणामस्वरूप, आपकी ज़ोरदार कूल्हों और नीचे अधिक संतुलित और आनुपातिक लगते हैं। किसी भी मामले में, आस्तीन के साथ ब्लाउज पहनने की कोशिश करें, जो लुढ़का या सिकुड़ते हैं - ये आपके हाथों में मात्रा भी बढ़ाते हैं, लेकिन बहुत ही बोल्ड शैली दिखाए बिना।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    7
    एक उपयुक्त लंबाई है कि ब्लाउज चुनें। ब्लाउज पहनें जो आपके कूल्हों को कवर करते हैं, जो हिपबोन के नीचे हैं, जो आपके धड़ को और अपने कूल्हों के सबसे बड़े हिस्से को कवर करते हैं दूसरी तरफ, उन जांघों से बचें जो आपके जांघों तक पहुंचते हैं, क्योंकि वे केवल आपके पैरों का सबसे व्यापक हिस्सा व्यापक दिखेंगे। दूसरी ओर, आपको कम ब्लाउज से बचना चाहिए ताकि आपके शरीर के मध्य खंड पर ध्यान न दें, जो आपके कूल्हों के करीब देखने के लिए अच्छा लगे।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    8
    सही अंडरवियर पहनें। जब आप सही अंडरवियर पहनते हैं तो आपके शरीर के पूरे ऊपरी हिस्से में एक महान परिवर्तन हो सकता है। गद्देदार या पुश-अप ब्रा का उपयोग करने पर विचार करें यह एक छोटे से बस्ट में मात्रा जोड़ देगा और एक पतली कमर को बढ़ा देगा। एक प्राकृतिक शैली के साथ कपड़ों की तलाश करें, जो आरामदायक और सुरुचिपूर्ण दोनों कपड़ों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • भाग 2

    पतला अपने कूल्हों
    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    1
    गहरे रंग का प्रयोग करें एक दृश्य परिप्रेक्ष्य से, गहरे रंग में पतली प्रभाव पड़ता है और ध्यान आकर्षित नहीं किया जाता है - आंखें अंधेरे रंगों को नज़रअंदाज़ कर देती हैं। डेनिम भी उपयुक्त है, लेकिन काले रंगों का उपयोग करें और कभी भी मध्यम या हल्के जींस पहनें नहीं। काले, ग्रे, गहरे नीले, भूरा और जैतून के हरे रंग की टोंस के साथ पैंट और स्कर्ट की एक किस्म चुनें। पतला करने के अलावा, ये आपकी अलमारी में लगभग किसी भी ब्लाउज के साथ अच्छा लगेगा



  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    सही आकार के साथ पैंट लें अपने ब्लाउज की तरह, आपको अपने पैरों के आकार और आपके शरीर के बाकी हिस्सों के बीच अनुपात बनाना होगा। मोटे तक तक पूर्ण मात्रा के साथ निचले आधा बनाने के लिए तल पर सीधे-कट या फ्लोर किए गए पतलून चुनें। बहुत पतली पैंट आपकी कूल्हों के आकार को उजागर करेंगे, जबकि पैंट या जींस बछड़े और टखने वाले क्षेत्र में एक ही चौड़ाई या थोड़े अधिक हैं और आपकी मिडसएक्शन से ध्यान आकर्षित करेंगे। तंग पैंट से बचें, क्योंकि वे एक नाशपाती के आकार वाले शरीर के लिए सबसे कम चापलूसी हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    कुछ स्कर्ट चुनें जो आपको पसंद करते हैं घुटनों या टखनों तक पहुंचने वाले स्कर्ट महिलाओं के लिए एकदम सही होते हैं जिनके शरीर में नाशपाती का आकार होता है। अंत बिंदु पर ये प्रत्यक्ष ध्यान, छोटे स्कर्टों के विपरीत, जो आंख को आपके शरीर के सबसे बड़े भाग को देखने के लिए मजबूर करती है। स्कर्ट का प्रयोग करें जो आपके कूल्हों के ठीक ऊपर शुरू होते हैं, अपनी कमर के पास, और जो आपके घुटनों से लम्बे नहीं हैं स्कर्ट तंग से बचें और उन लोगों का उपयोग करें जिनकी तलहटी के नीचे की अंगूठी या गहने हैं और आपके कूल्हों को जोड़ने के बिना आपके शरीर के कामुक नीचे भाग पर प्रत्यक्ष ध्यान दें। इन विवरणों को घुटनों पर या नीचे रखकर आपकी कूल्हों को संतुलित करने में भी मदद मिल सकती है
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    4
    कूल्हे या पीठ के विवरण के साथ कपड़ों से बचें। जबकि प्यारा rhinestones और कढ़ाई के साथ जेन्स वाले जेन्स में अच्छा विचार हो सकता है, वे कम चापलूसी वाले भागों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। ग्लैमरस ट्राउजर और पट्टियों से बचें, और पैंट पहनें, जिनकी पीठ अपने कूल्हों और बट के पास बटन, पत्थर, सेक्विन या आंख को पकड़ने वाली कढ़ाई के साथ सजी हुई है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    5
    कुछ कपड़े देखने की कोशिश करें कि क्या वे आपका आकार हैं। कपड़े एक ही समय में दोनों लक्ष्यों को प्राप्त करने का एक बढ़िया तरीका है: अपने धड़ पर प्रत्यक्ष ध्यान दें, जबकि आप एक कड़े कमर बनाते हैं और अपने midsection को कवर करते हैं ए-कट वाले कपड़े पहनो या एक ट्यूलिप स्कर्ट है और उन लोगों से बचें जो तंग हैं और कूल्हे के लिए फंसे हैं। कपड़े बेहतर हैं अगर उनके पास कमर के चारों ओर एक टेप है और यदि वे आपके कंधों को मात्रा की भावना देने के लिए कवर करते हैं।
  • भाग 3

    उपयुक्त सामान का उपयोग करें
    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    1
    कुछ हड़ताली हार चुनें एक उज्ज्वल, हड़ताली और लंबी हार आपके शरीर के ऊपरी भाग पर ध्यान केंद्रित करती है। आपकी बस्ट में अतिरिक्त विस्तार से यह बड़ा दिखाई देगा, जो आपके पूरे शरीर को बेहतर अनुपात बनाएगा। आप हार-प्रकार के लटकन का उपयोग कर सकते हैं जो आपकी गर्दन और कंधे को भी चौड़ा दिखता है, आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को उजागर करने के लिए एक अतिरिक्त लाभ।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    आंख को पकड़ने वाली झुमके की एक जोड़ी पहनें। ध्यान रखें कि आपको एक समय में केवल आकर्षक टुकड़े पहनना चाहिए, कुछ ग्लैमरस झुमके डालकर अपने कूल्हों से भी ज्यादा ऊंची और दूर ध्यान केंद्रित करने का एक शानदार तरीका है। सबसे अच्छा प्रभाव प्राप्त करने के लिए लटकन या लंबी झुमके चुनें।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3

    Video: Calling All Cars: Ice House Murder / John Doe Number 71 / The Turk Burglars

    एक स्कार्फ लगाओ स्कार्फ आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में मात्रा और आयाम जोड़ते हैं, क्योंकि गर्दन में अतिरिक्त विस्तार आमतौर पर आपके शरीर के पूरे निचले हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने से प्रेक्षक को रोकता है। विभिन्न तरीके से बंधे हुए स्कार्फ की कोशिश करें ताकि आप जान सकें कि आप बेहतर कैसे दिखते हैं। परिपत्र स्कार्फ महान हैं यदि किसी व्यक्ति द्वारा नाशपाती शरीर के साथ पहना जाता है, क्योंकि पूंछ नहीं होने पर आंखें इतनी तेज़ी से नीचे नहीं जातीं
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    4
    सही जूते पहनें मानो या न मानो, आपके जूते आपके शरीर के बाकी हिस्सों का रूप बदल सकते हैं। पहनें जूते पहनें, क्योंकि ये आपके पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं और आपके कूल्हों को अधिक आनुपातिक लगते हैं। एड़ी आमतौर पर आपकी ऊंचाई बढ़ाने और अपने पैरों की मांसपेशियों को आकार देने का एक अच्छा विकल्प है, जिससे उन्हें अधिक चापलूसी दिखाई देती है। यदि आप चुनौती को स्वीकार करते हैं, आकर्षक, रंगीन जूते पहनते हुए एक बड़े कॉलर के रूप में एक ही प्रभाव हो सकता है - ये आपके शरीर के अप्रिय भागों से ध्यान हटाने के लिए और छोटे क्षेत्र को अधिक दिलचस्प बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नाशपाती के आकार का शरीर हर व्यक्ति में भिन्न होता है - इसलिए, एक शरीर में जो अच्छा दिखता है वह दूसरे के लिए सबसे चापलूसी नहीं हो सकता। कपड़ों की कई शैलियों को देखने के लिए कोशिश करें कि क्या वे आपका आकार हैं और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज
    • पैंट
    • स्कर्ट
    • हार
    • बालियां
    • स्कार्फ
    • ऊँची एड़ी के जूते जूते
    • सही आकार के अंडरवियर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com