ekterya.com

कैली जेनर की तरह पोशाक कैसे करें

केंडल जेनर (और किम और कॉर्टनी कार्दशियन की आधा बहन) की बहन काइली जेनर, एक फैशन और आत्मविश्वास के मामले में एक महान आदर्श है। उनकी अनोखी शैली बहुत प्रतिष्ठित है। केवल 16 साल के साथ, उसने अपनी बहन के साथ, कपड़े का एक संग्रह शुरू कर दिया है और पत्रिका के कवर पर दिखाई दिया है सत्रह। इस गाइड की मदद से, आप काइली के बोल्ड फैशन विकल्प को अपनी अलमारी में फिट कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1

काइली की शैली को अपनाना
कमाल जैनेर चरण 1 की तरह पोशाक
1
सफेद और काले रंग का उपयोग कर सुरुचिपूर्ण रहें चाहे यह लाल कालीन पर एक पापाराज़ी या पेशेवर फ़ोटो की धुंधली तस्वीरें देख रहा हो, यह ऐसी छवियां ढूंढना कठिन होगा जहां काइली काले, सफेद या दोनों का उपयोग नहीं कर रही है! सफेद और काली लगभग किसी भी रंग से जाना और कभी भी शैली से बाहर नहीं जाते। आप और क्या पूछ सकते हैं? अपनी अलमारी में काले और सफेद वस्त्रों का चयन करें और उन्हें बार-बार उपयोग करें, एक सुंदर और कालातीत दिखने के लिए।
  • काइली जेन्नर चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    ढीले और बैगी टॉप का उपयोग करें काइली आमतौर पर ढीले ब्लाउज (और कभी-कभी, स्पष्ट दरार) का चयन करते हैं, जो अमेरिकी परिधान में पाया जा सकता है। हर एक बार थोड़ी देर में, वह अपने नग्न धड़ पहनने का विकल्प चुनती है या कभी-कभार, अधिक कटा हुआ दिखने वाला, उच्च-ऊंचा शॉर्ट्स के साथ। सबसे ऊपर के लिए, हर किसी के लिए कुछ है काइली अपने आकस्मिक देखने के लिए जाना जाता है: बड़े sweatshirts और टी शर्ट शैली रेट्रो लेकिन अवसर की मांग, वह एक सुंदर बहुरंगी जैकेट या ब्लाउज के साथ समान रूप से आरामदायक है जब।
  • अपने शीर्ष पर विविधता का एक बिट जोड़ें हालांकि काइली अपने हस्ताक्षर बैगी टॉप पहनने के लिए जाने जाते हैं, हालांकि वह उच्च-ऊर्ध्वाधर, तंग-फिट बैठे और टैंक के सबसे ऊपर पहनने के लिए देखा गया है। कुछ सेट बचाएं जो आपकी अलमारी के लिए प्रासंगिकता देने के लिए आपकी विशिष्ट शैली में फिट नहीं हैं।
  • काइली ने बंदरों के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है उन्हें तंग शर्ट पहनकर देखा गया है। उन्होंने अपने फैशन लाइन के लिए कुछ जीन्स भी तैयार किए हैं।
  • इमेज शीर्षक से काली जेनर की तरह पोशाक 3 चरण
    3
    अपने शॉर्ट्स और छोटे स्कर्ट कट करें काइली घुटने के ऊपर अच्छी तरह से ऊंची शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनती है उन्होंने उन्हें इस गर्मी और भी गिरावट के महीनों में पहना था एक कम कट वाली ब्लाउज और फ्लिस्टर काउबॉय बूट्स के साथ फसल वाले पनाट का प्रयोग करें। यह पूरी तरह से काइली लग रहा है!
  • अपने पैरों को दिखाने से डरो मत, लेकिन उचित हो! यदि वे बहुत कम हैं, तो पैंट अंडरवियर की तरह लगेंगे!
  • काइली वृद्ध टेक्सन को अपने पसंदीदा लघु कपड़े मानते हैं।
  • कभी कभी, काइली एक अतिरिक्त लंबी शर्ट के साथ बहुत छोटी पैंट को जोड़ती है। यह आपको "पायजामा" देखो दे सकता है यदि आप साहसी (या सिर्फ एक नींदवाला होने का नाटक) कर रहे हैं, तो इसके लिए जाओ!
  • कमाल जैनेर चरण 4 की तरह पोशाक का चित्र
    4
    लेगिंग या तंग पैंट पहनें आम तौर पर, काइली अपने पैंट को हर समय तंग करती है, उसके बछड़े के माध्यम से। यह किसी भी कपड़ों के खेल में एक साहसी विकल्प है, लेकिन यह आश्चर्यजनक बहुमुखी भी है! आपके अन्य फैशन विकल्पों के आधार पर, "क्लब-जा रहे" संगठन से "जॉब इंटरव्यू" प्रकार के सभी प्रकार के पैंट की यह शैली बहुत अच्छी तरह से फिट हो सकती है
  • उदाहरण के लिए, जब काइली और उसकी बहन पर दिखाई दिया "देखें" काइली लाल पोशाक पैंट व्यापक कंधों के साथ एक सफेद जैकेट के साथ क्रम में ले लिया है, और अधिक परिपक्व और सुरुचिपूर्ण देखने के लिए। हालांकि, दैनिक जीवन में इस प्रकार के पैंट पहनने के लिए, यदि आप ढीले काली टॉप के साथ गठबंधन करते हैं तो आपका नज़र अधिक आरामदायक होगा।
  • इमेज शीर्षक से काइली जेन्नर की तरह स्टाइल 5 कदम
    5
    कपड़े के लिए विभिन्न प्रकार के विकल्पों का अन्वेषण करें काइली तंग क्लासिक कपड़े पहनने के लिए प्रसिद्ध है, साथ ही बड़े "श्रृंखला से बाहर" वस्त्र कोई भी नहीं है जो कि काली जेनर की तरह कपड़े पहने हुए हैं जब वह अपने कपड़े पहनने की बात आती है तो वह बहुत बहुमुखी है। यह काले और सफेद के लिए एक पुण्यता दिखाता है, हालांकि यह नीयन के लिए विदेशी नहीं है। यहां तक ​​कि अपनी बहन के साथ, उन्होंने व्यापक फूलों के कपड़े और कुछ कुछ स्फटिकों के साथ ढाला है, साथ ही क्लियोपेट्रा से प्रेरित ढीली वस्त्र भी। आप सभी विकल्पों के साथ पागल हो जाओगे जो आपके कपड़े के लिए हैं!
  • इनोवा! कपड़े के मामले में काइली का स्वाद विविधतापूर्ण है। केवल सामान्य चर यह है कि यह हमेशा बदल रहा है।
  • छवि का शीर्षक, काली जेनर की तरह पोशाक, चरण 6



    6
    जूते की एक सुपर जोड़ी का उपयोग करें इस अवसर पर जेन्नेर बहनों को जूते की एक विस्तृत विविधता पहनने के लिए जाना जाता है। लाल कालीन पर, काइली आम तौर पर प्लेटफॉर्म एड़ी पहनती है जो उसे एक खूबसूरत दिखती है (और कुछ और इंच)। सड़क पर या जब दोस्तों के साथ बाहर, काइली पहने सैंडल, जूते (चरवाहे शैली या उच्च गुणवत्ता के चमड़े) और स्केटरों (वैन, बातचीत, आदि) से प्रेरित स्नीकर्स।
  • जब सुरुचिपूर्ण अवसरों के लिए परिधान किया जाता है, तो काइली ने एक बहुत ही बुद्धिमान संगठन के साथ बहुत फैशनेबल ऊँची एड़ी जोड़े हैं। प्रभाव आश्चर्यजनक है, लेकिन जब तक आप एक सेलिब्रिटी भी नहीं होते हैं, तब तक एक अवसर के लिए उच्च फैशन जूते पहनने में पैसा निवेश करने का अर्थ नहीं होता।
  • काइली आकस्मिक जूते मॉडल और शैलियों की एक किस्म है। स्नीकर्स से चहुंमुखी प्रिंट के साथ सरल स्नीकर्स के लिए सब कुछ है सब कुछ मज़ा और व्यावहारिक बनाने की कोशिश करो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना अच्छा जूता दिखता है यदि आप उस पर नहीं चल सकते।
  • भाग 2

    अपनी शैली को दूसरे स्तर तक ले जाएं
    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह काइली जेन्नर चरण 7
    1
    सामान प्राप्त करें आपके विकल्पों को आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े के साथ समाप्त नहीं करना पड़ता है। एक बैग, झुमके, गहने, कंगन, और अधिक जब आप उन्हें अपने कपड़े के साथ गठबंधन करना चाहते हैं पर विचार करें। रचनात्मक बनने का एक बढ़िया अवसर है - अगर आप क्लासिक काइली लुक (काले और सफेद) खाते में लेते हैं, तो लगभग किसी भी रंग का एक गौण आपके संगठन से मेल खाएगा।
    • बहनों जेनर काले चमड़े के हैंडबैग और पर्स को पसंद करती हैं हालांकि, लाल कालीन की घटनाओं में, दोनों ने छोटे सुरुचिपूर्ण बैग लाए हैं, जो उनके कपड़े के रंग से मेल खाते हैं।
  • कमाल जेनेर चरण 8 की तरह पोशाक का चित्र

    Video: किम कार्दशियन बनाम काइली जेनर परिवर्तन ★ 2018

    2
    खुद करो! एक अच्छा मेकअप सही पोशाक के "केक पर चेरी" हो सकता है। यह देखने के लिए दुर्लभ है कि जेनर बहनों में से एक बहुत अधिक श्रृंगार पहनती हैं- यानी, इसे प्रयोग करने की बात करते समय "कम अधिक" की प्रवृत्ति को बनाए रखता है। काइली थोड़ा श्रृंगार पहनने का विकल्प चुनती है, आंखों के आसपास हल्के प्रतिबिंब और चमकदार होंठ चमक के साथ। कई बार, वह बोल्डर हो जाएगा और एक किरमिजी या लाल पेंसिल का उपयोग करें अगर आप खुद को 1 9 40 के पिन-अप के रूप में देखना चाहते हैं, तो क्या करें
  • यदि आपको संदेह है, मेकअप अनुप्रयोग को कम करें और इसे अपने साथ ले जाएं। दिन की प्रगति के रूप में आप हमेशा अधिक प्राप्त कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह काइली जेन्नर चरण 9
    3

    Video: काइली जेनर कहानी: एक अरबपति बना

    काइली की मस्तूल से प्रेरित हो जाओ जैसा कि अपेक्षित था, केंडल और काइली के महान रोल मॉडल उसकी बहन कौटेने और किम हैं! , जो अपने स्वयं के अधिकार में अंतर्राष्ट्रीय फैशन आइकन हैं "कार्दशियनों के साथ ऊपर रखते हुए", या किसी अन्य व्युत्पन्न श्रृंखला को देखो, ताकि आप कार्दशियन और जेनर बहनों की शैली के बारे में कई विचार कर सकें!
  • ध्यान रखें कि "कार्दशियनों के साथ काम करना" 2007 में शुरू हो गया था। तब से रुझान काफी हद तक बदल गए हैं बहनों के अपने शब्दों के अनुसार, पहले एपिसोड में चुने गए मॉडल हमेशा अच्छा नहीं थे। "काइली एक चमकदार नीली शर्ट और बातचीत गर्दन कि अपने घुटनों के लिए आता है के साथ ज़ेबरा प्रिंट और नीले शॉर्ट्स के साथ लेगिंग पहनने होगा," केंडल काइली के पहले cloakrooms के बारे में कहते हैं।
  • कमाल जेनेर की तरह पोशाक का शीर्षक चित्र 10
    4
    अपनी निजी संपर्क जोड़ें काइली और केंडल क्रमशः केवल 16 और 17 साल के साथ फैशन के प्रतीक हो सकते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आपकी शैली की भावना आपकी फैशन प्रवृत्ति पर ध्यान नहीं देती है। वास्तव में अविस्मरणीय दृश्य के लिए, अपनी अपनी रचनात्मकता के कुछ इंजेक्ट करें कपड़ों और सामानों की कोशिश करें कि बहनों ने "नहीं" का प्रयोग किया। याद रखें कि आपको स्वयं होना चाहिए! हमारे पसंदीदा फैशन प्रेमियों के प्रतिरूप की नकल करना बहुत ही मज़ेदार है, लेकिन हमारी अपनी पहचान विकसित करना भी महत्वपूर्ण है सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और फैशन को बहुत गंभीरता से न लें। एक लड़की कपड़े से ज्यादा महत्वपूर्ण है!
  • युक्तियाँ

    • कैलि की शैली को जितनी चाहें, उतनी ही नकल करें, लेकिन याद रखें कि आपको स्वयं होना चाहिए!
    • फ़ैशन के मामले में सबसे आगे रहें, जैसे काइली जेनर, लेकिन अपना समय बर्बाद मत करना हर किसी की तरह पोशाक की कोशिश करो!
    • मज़ा, आधुनिक और प्रफुल्लित करने वाले कपड़े पहनो, लेकिन बहुत पागल नहीं!
    • हमेशा काला न पहनें
    • सामान ले लो! अपने नज़र में बैग और अन्य व्यक्तिगत आइटम जोड़ें
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com