ekterya.com

कैसे चिह्नित नसों के साथ हथियार रखने के लिए

यह एक निर्धारित शरीर का संकेत है बॉडीबिल्डर, पेशेवर पहलवानों और अन्य फुलाए हुए एथलीट हमेशा से नसों को फैलाने लगते हैं अपनी नसों को बाहर खड़ा करने और अधिक दिखाई देने के लिए सबसे आसान स्थान आपके पूर्वजों में है, आप एक पतली निर्माण के साथ क्या सीख सकते हैं, साथ ही शरीर में वसा खोने के लिए सीख सकते हैं ताकि आपके शरीर में उन नसों को अधिक दिखाई दे।

सामग्री

चरणों

भाग 1

अपनी नसों को बाहर खड़े करना
छवि का शीर्षक व्हाइनी आर्म्स चरण 1
1
बीस छाती पुश-अप को करने का प्रयास करें यदि आप देखते हैं कि आपके हाथों में नसों को कभी-कभी ढेर लगती है, लेकिन दूसरी तरफ, अपने आप को गिरने और बीस छाती की धक्का-अप करने की कोशिश करते हैं। यह आपकी नसों को जल्दी से बाहर खड़ा करने का सबसे तेज़ और आसान तरीका है व्यायाम अपने अग्रजों की मांसपेशियों में रक्त को बल देता है, जैसे कि गुरुत्वाकर्षण।
  • यदि आप अपने हथियारों में नसों को कभी नहीं देख सकते हैं और पुश-अप को काम नहीं करते हैं, तो आपको अपने शरीर में वसा प्रतिशत को कम करने के लिए व्यायाम करना पड़ सकता है इससे पहले कि आपके नसों को दिखाई दे। अगले अनुभाग पर जाएं
  • छवि के नाम से जाना वीनी शस्त्र चरण 2
    2



    फ्लेक्स अपने forearms यदि आप पुश-अप करने की तरह महसूस नहीं करते हैं या आप नहीं कर सकते हैं, तो अपने मुनाफे को थोड़ी-सी बढ़ाकर और अपने मुट्ठी को आराम कर सकते हैं। एक सपाट सतह पर अपने हाथ हथेलियां फैलाएं अब दोनों हाथों से मुट्ठी बनाओ, मुट्ठी में अपना हाथ दबाइए, फिर इसे जारी करें। इसे एक "पंपिंग" कार्रवाई में जारी रखें
  • इस क्रिया को अपने अग्रजों में खून को मजबूर होना चाहिए, एक प्रभाव जिसे वैसोडिलेशन कहते हैं, क्योंकि आपने अपनी मांसपेशियों को अधिक ऑक्सीजन की आवश्यकता के लिए मजबूर किया है और इस क्षेत्र में अधिक रक्त को प्रसारित करने के लिए मजबूर किया है, जिससे शिराएं अधिक प्रमुख दिखाई देती हैं।
  • अपनी मुट्ठी को कुछ प्रतिरोध देने के लिए विरोधी तनाव गेंदों या clamps भी अच्छे उपकरण हैं।
  • छवि का शीर्षक व्हाइनी आर्म्स चरण 3
    3
    अपनी बाहों को जारी रखें यदि आपके पास पतली बाहों और बड़ी नसें हैं, तो कभी-कभी आपको जो कुछ करना है, वह अपनी बाहों को ढीला कर लेता है जितना संभव हो उतना रक्त को अपने हाथों से गिराना, जो आपकी नसों को उजागर कर सकते हैं यह आसान है और यह काम करता है
  • यदि आप सोफे के पीछे, रसोई काउंटर या अन्य सतह पर लटका कर सकते हैं, जिस पर आप अपने बगलों का समर्थन कर सकते हैं और अपने हथियार को छोड़ सकते हैं।
  • यदि आपको बहुत अधिक खून अपनी बाहों पर पहुंचता है और आप सुन्न हो जाते हैं तो आप झुनझुनी सनसनी महसूस कर सकते हैं। जब आप ऐसा कर रहे हैं, तब क्या करें और ऐसा हो रहा है?
  • छवि का शीर्षक व्हाईनी आर्म्स चरण 4
    4

    Video: KSI vs Logan Paul | What YouTubers Are Boxing?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com