ekterya.com

टेक्सास होल्डम कैसे खेलें

क्या आप सब कुछ, दोस्त के साथ जाते हैं? टेक्सास होल्डिंग एक लोकप्रिय प्रकार का पोकर है जिसमें प्रत्येक खिलाड़ी को दो कार्ड दिए जाते हैं और उन्हें पांच कार्ड कार्ड बनाने के लिए पांच और कार्ड के सामुदायिक पूल के साथ जोड़ना चाहिए। बड़बड़ाने के साथ, खेल का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि खिलाड़ी पूंजी जमा करते हैं और चुनते हैं कि चूंकि वे सामुदायिक कार्ड का अधिक खुलासा करते हैं, उन्हें बर्तन जीतने की अपनी बाधाओं के आधार पर सट्टेबाजी जारी रखना है या नहीं। उन्हें पकड़ो पोकर की विविधता है जिसे अक्सर कैसीनो में खेला जाता है और टेलीविज़न टूर्नामेंट में, जैसे विश्व सीरीज ऑफ़ पोकर। ऑनलाइन संस्करण भी बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन केवल एक चीज जिसे आप वास्तव में खेलने की ज़रूरत है वह कुछ दोस्त हैं और कार्ड का एक डेक है।

चरणों

विधि 1

एक हाथ बजाना
चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
1
एक बैंक की स्थापना एक भरोसेमंद खिलाड़ी या किसी बाहरी पार्टी को इकट्ठा करना और गिनना या उस पर भरोसा करना चाहिए जो आप सट्टेबाजी कर रहे हैं और प्रत्येक खिलाड़ी के लिए पोकर चिप्स के लिए इसका आदान-प्रदान करें। यदि आप पैसे के लिए खेलने नहीं जा रहे हैं, तो बैंक को प्रत्येक खिलाड़ी के लिए समान संख्या में चिप्स वितरित करना चाहिए। कुछ तरीके हैं जिनमें से आप यहां से खेल को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • न्यूनतम राशि के साथ सीमा के बिना - विजेता सबकुछ लेता है इस संस्करण में, प्रत्येक खिलाड़ी एक स्थापित राशि के साथ खेल में प्रवेश करता है - संभवत: एक दोस्ताना गेम के लिए $ 5 या अधिक गंभीर दांव के लिए सैकड़ों। खिलाड़ी कितने चिप्स की शर्त लगा सकते हैं (आप "सब कुछ के साथ जा सकते हैं"), लेकिन अगर कोई खिलाड़ी चिप्स से बाहर निकलता है, तो वह इस खेल से बाहर नहीं होगा जब तक कि वह एक अन्य चिप कोटा के साथ फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता। । इन प्रतियोगिताओं में, खिलाड़ियों को आम तौर पर आखिरी खिलाड़ी जो पूरे पॉट जीतते हैं, तक एक-एक करके समाप्त होते हैं।
  • सीमा के बिना, न्यूनतम राशि के बिना इन खेलों में, हाथ के प्रत्येक चरण पर दांव प्रतिबंधित हैं, लेकिन खिलाड़ी आमतौर पर किसी भी समय अधिक चिप्स खरीद सकते हैं। इसका मतलब यह है कि, समाप्त होने तक खेलने के बजाय खिलाड़ियों को तब तक दांव लगाना चाहिए जब तक वे और अधिक पैसा न लगाने के लिए तैयार रहें। अक्सर, एक खिलाड़ी नकदी के लिए अपनी चिप्स का आदान-प्रदान कर सकता है और किसी भी समय अपनी जीत ले सकता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    2
    चुनें कि पहले कौन बचाता है इस व्यक्ति को एक चिप, "बटन", और 52 कार्डों के एक मानक डेक (बिना थके हुए) डीलर कार्ड को फेरता है और हमेशा उन्हें टेबल के चारों ओर अपने बायीं ओर वितरित करता है, दक्षिणावर्त के अनुसार प्रत्येक हाथ के बाद, बटन को बायीं ओर पार किया जाता है और वितरण कार्य तालिका के चारों ओर इस तरह घूमता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    3
    अपना हिस्सा रखो प्रत्येक खिलाड़ी से प्रारंभिक शर्त लगाने के लिए कहें - मेज के लिए न्यूनतम शर्त, इससे पहले कि वे किसी भी कार्ड देख सकें। शुरुआती शर्त का प्रयोग करना वैकल्पिक है, लेकिन खेल को आगे बढ़ाना जारी रखता है और सुनिश्चित करता है कि बर्तन हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    4
    प्रत्येक खिलाड़ी को दो कार्ड का सामना करना होगा। डीलर के बाएं से शुरू होने और डीलर के साथ समाप्त होने पर, उन्हें एक समय में साझा करें। खिलाड़ी अपने स्वयं के कार्ड देख सकते हैं और उन्हें छुपा सकते हैं। ये "बंद" या "हाथ से पकड़े गए" कार्ड हैं, और प्रत्येक खिलाड़ी को उम्मीद है कि उनकी जोड़ी सामुदायिक कार्ड के साथ सर्वोत्तम तरीके से गठजोड़ करेगी।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    5
    छोटे अंधा और बड़े अंधा में योगदान करें प्रत्येक हाथ के डीलर के बाईं ओर वाला खिलाड़ी छोटा अंधा होता है और निर्धारित न्यूनतम शर्त के पॉट आधे में योगदान करना चाहिए। बाईं ओर अगला खिलाड़ी बड़ा अंधा है, जो पूर्ण न्यूनतम शर्त लाता है। असली दांव बड़े अंधा की बाईं ओर शुरू होता है
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    6
    आपके कार्ड के आधार पर मिलान, बढ़ा या गुना। बड़े अंधा के बायीं ओर खिलाड़ी के साथ शुरू होने से, प्रत्येक खिलाड़ी को खेल में रहने के लिए मौजूदा शर्त को मैच करना चाहिए या बढ़ा देना चाहिए। यदि कोई खिलाड़ी बढ़ाता है, तो अगले खिलाड़ी को उस नई शर्त से मेल खाना चाहिए या बढ़ाया जाए, और इसी तरह। उठता है अक्सर न्यूनतम शर्त (बड़ी अंधा) से छोटी मात्रा में होना चाहिए। यदि कोई खिलाड़ी विश्वास नहीं करता कि उसके दो बंद किए गए कार्ड अच्छे हैं, तो वह बर्तन से निकलकर रिटायर हो सकता है और हाथों के बाकी भाग में भाग नहीं ले सकता है। दांव मेज के चारों ओर घूमते हैं जब तक कि प्रत्येक खिलाड़ी या तो सेवानिवृत्त या मिलान नहीं किया जाता है। यदि कोई खिलाड़ी शर्त लगाता है कि शेष खिलाड़ियों में से कोई भी कॉल करने के लिए तैयार नहीं है, हाथ समाप्त होता है और वह खिलाड़ी बर्तन जीत जाता है
  • जब दांव मेज पर वापस लौटते हैं और छोटे और बड़े अंधा खिलाड़ियों को वापस आते हैं, तो ये खिलाड़ी अपने वर्तमान दांव को घटाते हैं, जो उसने पहले ही योगदान दिया है। इस तरह, यदि कोई भी खिलाड़ी न्यूनतम से अधिक नहीं है, तो बड़े अंधा को "अतिरिक्त" विकल्प के बिना एक अतिरिक्त लागत के बिना गेम बढ़ा या रहने का विकल्प है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    7
    डील करें "फ्लॉप "- तीन कार्ड सामने आते हैं जहां हर कोई उन्हें देख सकता है। ये सामुदायिक कार्ड हैं जो गेम में अब तक के खिलाड़ी अपने बंद कार्डों के साथ गठबंधन करने की उम्मीद करते हैं।
  • वितरित करने से पहले फ्लॉप या किसी भी बाद के कार्ड, डीलर को त्यागने से बचने के लिए डेक के शीर्ष कार्ड को छोड़ देना चाहिए या "बर्न" करना चाहिए।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    8
    शर्त, फिर से जांचें या फिर गुना। एक और सट्टेबाजी दौर बनाया जाता है, इस बार अंधा के बिना, खिलाड़ी के बाईं ओर खिलाड़ी के साथ शुरू होता है। खिलाड़ी उन दोनों कार्डों की कुल राशि पर शर्त लगाते हैं, जो उनके सामने सामने आते हैं और तीन सामुदायिक कार्ड डीलर के खिलाफ होते हैं।
  • यदि कोई भी अभी तक शर्त नहीं लगाता है, तो खिलाड़ी सट्टेबाजी के बिना खेल में रहने के लिए "पास" कर सकते हैं। यदि कोई भी दांव नहीं करता है, तो खेल आगे बढ़ जाता है, लेकिन अगर कोई शर्त बनाई जाती है, तो जो लोग पास हो जाते हैं, उन्हें खेल में रहने के लिए नई शर्त से मेल खाना चाहिए।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    9
    "चौथी सड़क" फ्लिप करें और सट्टेबाजी का दूसरा दौर बनाएं। चौथा गली एक चौथा सामुदायिक कार्ड है जिसका सामना करना पड़ता है। खिलाड़ी अब अपने दो बंद कार्ड और इन चार सामुदायिक कार्ड के बीच पांच कार्डों के सर्वश्रेष्ठ संयोजन के आधार पर अपने मौकों का मूल्यांकन करते हैं, ज्ञान के साथ कि एक और समुदाय कार्ड है जो उनके हाथ में सुधार कर सकता है। इस बिंदु के लिए एक महत्वपूर्ण संयोजन के बिना खिलाड़ी को शायद रिटायर करना चाहिए, जब तक कि वे अपने विरोधियों को बर्तन धोने की उम्मीद न करें।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    10
    अंतिम सामुदायिक कार्ड को बाहर निकालें, "पांचवां गली", और अंतिम सट्टेबाजी का दौर बनाएं चूंकि पांचवें गली अंतिम कार्ड है, खिलाड़ियों को इन सात कुल कार्डों के बीच सर्वश्रेष्ठ पांच कार्ड के हाथों पर आधारित हैं। यह हाथ सुधार नहीं करेगा, इसलिए अब अगर आपको नहीं लगता कि आप जीतने जा रहे हैं तो पीछे हटें। फिर से, यदि कोई खिलाड़ी शर्त लगाता है कि शेष खिलाड़ियों से मिलान करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो वे अपने पत्ते प्रकट किए बिना जीत पाती हैं
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    11
    "टकराव" के लिए अपने हाथ प्रकट करें यह मानते हुए कि कम से कम दो खिलाड़ियों को अंतिम सट्टेबाजी के अंत में सेवानिवृत्त नहीं किया गया है, शेष खिलाड़ी अपने दो बंद कार्ड फ्लिप करते हैं, जो आखिरी खिलाड़ी से शर्त लगाते हैं और वामावर्त की ओर जाते हैं प्रत्येक खिलाड़ी पांच कार्डों का हाथ घोषित करता है। उच्चतम हाथ वाले खिलाड़ी ने पॉट जीत लिया (इस हाथ पर सभी चिप्स शर्त का कुल योग)
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    12
    बटन को घुमाएं, डेक फेरें और फिर से खेलें। टेक्सास को आम तौर पर जारी रहता है जब तक अधिकांश खिलाड़ियों का सफाया या सेवानिवृत्त नहीं हो जाता है और या तो एक विजेता के पास सभी चिप्स हैं या शेष खिलाड़ियों ने बर्तन को विभाजित करने का चयन किया है ताकि प्रत्येक जीत हासिल की जाए।
  • विधि 2

    पोकर के हाथों को समझें
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    1
    इसमें दस बुनियादी पोकर हाथ शामिल हैं पोकर कार्ड के विभिन्न संयोजनों के लिए एक वर्गीकृत मूल्य निर्दिष्ट करने पर आधारित है। नायाब संयोजन के साथ हाथ जीतता है नीचे आपको विभिन्न मानक पोकर हाथों को निम्नतम से उच्चतम तक मिलेगा
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    2
    उच्च अक्षर जब एक हाथ के पास कुछ नहीं होता है, तो उसका मान केवल उच्चतम कार्ड पर आधारित होता है, जिसमें से 2 सबसे कम होता है और सबसे ऊंचा ऐस होता है।
  • Video: कैसे के साथ टिप्स, रणनीति और नियम (हिन्दी में वीडियो) शुरुआती के लिए पोकर खेल खेलने के लिए | क्रमशः

    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    3
    Pareja। समान मूल्य के दो कार्ड उदाहरण: 3 (♠) - जे (♣) - जे (♥) - 2 (♥) - 5 (♦) जैक की एक जोड़ी है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    4
    डबल जोड़े एक ही मूल्य के दो कार्ड के दो सेट उदाहरण: 4 (♥) - 4 (♦) - 9 (♠) - 9 (♣) - ए (♠) नंबर 4 के साथ दो कार्ड की दोहरी जोड़ी और नंबर 9 के साथ दो
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    5
    तिकड़ी। समान मूल्य के तीन कार्ड उदाहरण: 6 (♣) - 6 (♦) - 6 (♠) - 3 (♠) - जे (♣) नंबर 6 के साथ तीन कार्ड हैं।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=



    6
    Escalera। किसी भी सूट के क्रम में पांच कार्ड उदाहरण: 5 (♣) - 6 (♠) - 7 (♣) - 8 (♦) - 9 (♥) एक सीढ़ी है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    7
    रंग। पांच कार्ड एक ही सूट के सभी उदाहरण: 5 (♥) - 7 (♥) - 9 (♥) - जे (♥) - क्यू (♥) एक रंग है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    8
    पूर्ण। एक तिकड़ी और एक जोड़ी उदाहरण: 7 (♥) - 7 (♣) - 7 (♠) - क्यू (♥) - क्यू (♦) एक पूर्ण है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    9
    पोकर। 4 कार्ड एक ही मूल्य के सभी उदाहरण: जे (♥) - जे (♠) - जे (♣) - जे (♦) - 5 (♣) एक पोकर है
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    10
    सीधे फ्लश पोकर में सबसे ज्यादा हाथ एक सीढ़ी की तरह, लेकिन सभी कार्ड एक ही सूट के हैं। उदाहरण: 3 (♥) - 4 (♥) - 5 (♥) - 6 (♥) - 7 (♥) एक सीधे फ्लश है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    11
    रॉयल सीढ़ी सीधा फ्लश की तरह, लेकिन कार्ड जो इक्का, राजा, रानी, ​​जैक और 10 बनाते हैं। उदाहरण: 10 (♣) - जे (♣) - क्यू (♣) - के (♣) - ए (♣)
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    12
    समान मूल्य के हाथों की तुलना करें यदि आपके पास एक ही प्रकार के हाथ से प्रत्येक मैच में दो खिलाड़ी हैं, तो विजेता उस व्यक्ति द्वारा निर्धारित होता है जिसका हाथ संख्या में सबसे ज्यादा है। इस तरह से यह नियम लागू किया गया है:
  • 9 की एक जोड़ी 4 के एक जोड़े को मारता है
  • जैक की एक डबल जोड़ी और 2 में 7 और 5 में से एक की धड़कता है
  • एक सीढ़ी जिसका उच्चतम रानी रानी है, जिसका उच्चतम कार्ड केवल 10 है
  • एक उच्चतम कार्ड के रूप में एक रंग के साथ एक रंग मारता है जहां राजा सर्वोच्च कार्ड है।
  • यदि हाथों में समान मूल्य के संयोजन हैं, तो उच्चतम अतिरिक्त कार्ड जीतने वाला हाथ उदाहरण के लिए, शेष कार्ड के बीच उच्चतम कार्ड के रूप में एक ऐस के साथ 8 की एक जोड़ी 8 के साथ एक जोड़ी को 10 में से बाकी के बीच उच्चतम कार्ड के रूप में मार देती है।
  • विधि 3

    चरम मामलों से अवगत रहें
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=

    Video: how to play poker in hindi

    1
    "सब कुछ के साथ" जाओ यदि आप बहुत आश्वस्त हैं कि आपका हाथ जीत जाएगा या विश्वास करेगा कि कोई अन्य खिलाड़ी आपको कॉल करने के लिए तैयार नहीं होगा, तो आप खेल में अपनी सारी चिप्स डाल सकते हैं - एक बोल्ड चाल अगर आपके पास प्रतिद्वंद्वी से अधिक चिप्स हैं, तो आप अपने प्रतिद्वंदी के कुल चिप्स से मिलान करने के लिए सट्टेबाजी करके उन सभी को दांव पर लगा सकते हैं। यदि केवल एक खिलाड़ी कॉल करता है, तो प्रत्येक उनके कार्ड का पता चलता है और किसी भी शेष समुदाय कार्ड को निपटाया जाता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    2
    माध्यमिक नौकाएं बनाएं अगर कोई खिलाड़ी हर चीज के साथ चला गया है, जो खिलाड़ियों के साथ मिलते हैं जो अभी भी अधिक चिप्स रखते हैं तो वे एक-दूसरे के साथ अतिरिक्त दांव बना सकते हैं। इसे "माध्यमिक नाव" कहा जाता है एक बर्तन को एक शर्त के साथ सेट करें जो कि शेष शेष खिलाड़ी के सामने रखा गया है जो पहले खिलाड़ी की शर्त से मेल खाता है जो "सब कुछ के साथ" चला गया था। यह वह खिलाड़ी है, जो "सब कुछ के साथ" चला गया, वह जीत सकता है। शेष खिलाड़ी अलग पॉट में एक दूसरे के खिलाफ शर्त लगा सकते हैं मैच में, मुख्य पॉट खिलाड़ी द्वारा सर्वश्रेष्ठ हाथ से जीता जाता है, और खिलाड़ियों में योगदान देने वाले खिलाड़ियों में बर्तन या साइड पॉट्स सर्वश्रेष्ठ हाथ से जीते हैं।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    3
    "हाथ से हाथ" खेलें केवल दो खिलाड़ियों के साथ खेलते समय दांव का क्रम थोड़ा अलग होता है। डीलर बटन वाला खिलाड़ी छोटा अंधा लाता है और उसका प्रतिद्वंद्वी बड़ा अंधा होता है छोटे अंधा तो प्रत्येक दौर में पहली शर्त है
  • विधि 4

    मास्टर रणनीति
    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    1
    पहाड़ियां. ब्लीफिंग में शामिल होने का नाटक करना शामिल है जिसमें आपके कार्ड बेहतर हैं और अन्य सभी खिलाड़ियों को रिटायर करने के लिए मजबूर करने के लिए आक्रामक दांव बनाते हैं, इस प्रकार एक गरीब या साधारण हाथ से पॉट जीतते हैं। हालांकि, धोखाधड़ी जोखिम भरा है, चूंकि आप कभी नहीं जानते हैं कि जब एक प्रतिद्वंद्वी को मैच खत्म होने तक अपने दांव मैच के लिए पर्याप्त हाथ मिल सकता है।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    2
    अपने विरोधियों को पढ़ें पोकर मौका का एक खेल नहीं है - यह मनोविज्ञान का एक खेल है अपने विरोधियों को "भौतिक लक्षण" के लिए सावधानी से देखें - शरीर की भाषा के अनैच्छिक tics जो प्रकट होता है कि जब कोई खिलाड़ी धब्बा हुआ है या अच्छा हाथ है अपने विरोधियों के व्यवहार और आदतों को भी सीखें आपको किसी के खिलाफ ब्लफ करने का प्रयास नहीं करना चाहिए जो हर बार आपके साथ मेल खाता हो।
  • Video: कैसे शुरुआती के लिए पोकर (कैसीनो रोयाल) (हिन्दी में) खेलने के लिए

    चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    3
    नाव निचोड़ें यदि आपके पास एक हाथ है जो आप निश्चित रूप से जीतेंगे, तो आपको अन्य खिलाड़ियों को जितना संभव हो उतना शर्त बनाना चाहिए। ऐसा करने के लिए, बहुत आक्रामक शर्त मत करो इसके बजाय, अन्य खिलाड़ियों को खेल में बने रहने के लिए छोटी राशि में दांव बढ़ाएं।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    4
    गणना करें पोकर भी आंकड़ों की एक खेल है। यदि आप कर सकते हैं, तो संभावनाओं की गणना करें कि अगले कार्ड या कार्ड "अवसरों" में से एक होंगे जो कि आपके कमजोर हाथ को विजेता में बदल देगा, या जो आपके प्रतिद्वंदी के संभावित हाथ को आप को हरा देगा बाधा मत करो जब बाधाओं बहुत आप के खिलाफ हैं
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    5
    अक्सर रिटायर करें यदि आपके बंद किए गए कार्ड काफ़ी खराब है (2 और 7 विभिन्न सूट को सबसे खराब हाथ माना जाता है) या यदि आपके पास कोई उल्लेखनीय संयोजन नहीं है फ्लॉप, बस तुरंत गुना वास्तव में, आपको केवल चार हाथों में एक खेलना चाहिए, और अधिक खिलाड़ी इस खेल में हैं, आपको अधिक संरक्षक तरीके से खेलना चाहिए। यदि आपने टीवी पर पोकर का एक गेम देखा है, तो ऐसा लग सकता है कि पेशेवरों को सभी हाथों से खेलते हैं, लेकिन यह टेलीविजन का जादू है: वे हाथ नहीं दिखाते हैं जिसमें अधिकांश खिलाड़ियों को तुरंत हटा दिया जाता है कई खिलाड़ियों को तुरंत गुना होगा (बिना देखकर भी फ्लॉप) जब तक कि उनके पास कम से कम एक जोड़ी या इक्का न हो।
  • चलायें टेक्सास पकड़ो शीर्षक छवि` class=
    6
    अपने नकदी का प्रबंधन करें गंभीर पोकर खिलाड़ियों के लिए, एक अच्छी तरह से तैयार कैश रखते हुए उन्हें दिवालिया होने के बिना खेल के ऊंचा और चढ़ाव से बचने की अनुमति मिलती है। एक विशिष्ट नकदी के साथ अपने पोकर सत्र शुरू करें और तय करें कि आप कितना खोना चाहते हैं टेक्सास में उन्हें पकड़ने के लिए, कम से कम 10 बार न्यूनतम राशि दर्ज करने की सिफारिश की जाती है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं और अपने परिणामों में सुधार करना चाहते हैं, तो एक प्राप्त करें पोकर कैलकुलेटर आपकी बाधाओं को शीघ्रता से खोजने में आपकी सहायता करने के लिए

    चेतावनी

    • खेल एक अत्यधिक नशे की लत गतिविधि हो सकती है सावधान रहें कि आप जितना खर्च कर सकते हैं उससे अधिक शर्त न करें और खेल को अपने कैरियर या अपने प्रियजनों को प्राथमिकता दें।
    • खेल को कुछ स्थानों में सख्ती से नियंत्रित किया जाता है, और प्रायः लाइसेंसीकृत केसिनो तक ही सीमित होता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप असली पैसे का उपयोग करते हैं, तो आपके दोस्तों के साथ पोकर का मैत्रीपूर्ण खेल तकनीकी रूप से अवैध हो सकता है। यदि आप कानून के बारे में चिंतित हैं, कैंडी के लिए खेलते हैं, काम करने के लिए या मज़े के लिए सहायता करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 2 से 10 खिलाड़ियों
    • 52 कार्डों का एक मानक डेक (जोकर हटाएं)
    • पोकर चिप्स, आमतौर पर 1, 5, 25 और 100
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com