ekterya.com

कैसे खेल कार्ड खेल खेलने के लिए

कार्ड गेम, मस, बगल में है tute

, स्पेनिश खेल पर उत्कृष्टता विस्थापित हो रही है खाड़ी. मस्तिष्क का एक विशिष्ट चरण चार कार्डों का वितरण होता है, दांव के साथ फेंकता एक श्रृंखला और दांव का कैशिंग।

आम तौर पर चार खिलाड़ी इसे खेलते हैं, हालांकि मस्तिष्क की बहुमुखी प्रतिभा के कारण वे इसे दो से छः तक खेल सकते हैं और यहां तक ​​कि विकी में भी हमारे पास एक एकल संस्करण है.

यह एक ऐसा गेम है जिसमें रणनीति और झूठ एक गेम को जन्म देने के लिए जादुई तरीके से गठबंधन करते हैं जिसमें इसकी स्पष्ट सादगी के सामने (इसी तरह के खेल में कोई कार्ड नहीं है चाल) अच्छी तरह से खेलने के लिए समझने की जरूरत है एक जटिलता को छुपाता है

चरणों

भाग 1

सेट से पहले गेम और खिलाड़ियों को तैयार करें
छवि शीर्षक वाला MusParte1Paso1

Video: फिर मायावती ने खेला बड़ा कार्ड - BSP

1
तय करें कि क्या आप आठ या चार राजा खेलते हैं और प्रत्येक कार्ड को अपना मूल्य देते हैं, तो अंतर यह है कि आठ राजाओं को राजाओं और तीनों (3) राजाओं की तरह खेलते हुए, एक ही स्थिति उन लोगों और दो के साथ होती है (2), वे सभी के रूप में कार्य करते हैं यदि आप चार खेलते हैं तो केवल चार राजा और चार लोग हैं
  • आठ राजा:
  • किंग्स, सोता, घोड़े और ट्रेस: ​​10
  • पुरुषों और दो: 1
  • आपकी इंडेक्स दूसरों: उदाहरण के लिए एक सात 7 अंकों के लायक है।
  • चार राजा:
  • किंग्स, सोता और घोड़ों: 10
  • अन्य आपकी इंडेक्स: लगभग 1 अंक, दो अंक 2 और इसी तरह।
  • छवि शीर्षक वाला MusParte1Paso2
    2
    बारी-बारी से अगर वे चार से अधिक है, आमतौर पर जोड़े में चार खिलाड़ियों के साथ खेला जाता है, लेकिन अलग-अलग दो खिलाड़ियों या तीन से छह की टीमों में खेल सकते हैं सामने सबसे कार्ड खेल में के रूप में जोड़े में खिलाड़ियों लग रहा है, या यद्यपि वहाँ भी खुद के लिए प्रत्येक के लिए तीन या पांच खिलाड़ियों को खेलने की संभावना है
  • छवि शीर्षक वाला MusParte1Paso3.jpg
    3
    एक बेतरतीब ढंग से चुनी गई खिलाड़ी को चार खिलाड़ियों को एक-एक करके सभी खिलाड़ियों को एक-एक करके और अगले डेक को अगले खिलाड़ी को पास करें, इसे इसे अपने दाहिनी ओर छोड़ देना चाहिए
  • छवि शीर्षक वाला MusParte1Paso4.jpg
    4
    दाता यादृच्छिक पर चुना निम्नलिखित खिलाड़ी है, साथ ही अन्य खिलाड़ियों के लिए, आपके कार्ड को देखो और Mus से पूछें कि आपको लगता है कि आपके कार्ड खराब हैं और pidiéndoselas कौन सही पर डेक है त्यागकर द्वारा उन्हें सुधार कर सकते हैं।
  • खिलाड़ी, खिलाड़ी जो, दाता यादृच्छिक पर चुना इस प्रकार उनके कार्ड को देखो और अगर वे सुधार करने के लिए mus- सभी खिलाड़ियों Mus उसी क्रम Mus पारी में आगे बढ़ना पूछते हैं कि के रूप में कई कार्ड निरस्त करने के लिए पूछना चाहता हूँ से दक्षिणावर्त वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं, जैसे में खाड़ी या पोकर.
  • छवि शीर्षक वाला MusParte1Paso5.jpg
    5
    खिलाड़ियों अनिवार्यतः त्यागने अगर सब Mus से पूछा, कई कार्ड के रूप में के रूप में वे चाहते हैं और है कि हाथ के दाता उन्हें ताश के पत्तों की एक ही नंबर देने, छोड देता रवाना जब तक बासेटा समाप्त होता है, अगर यह खत्म हो गया है सुनिश्चित करें, सभी फेरबदल छोड देता है और इस बासेटा में फिर से वितरित कार्ड discards का गठन जब तक कार्ड जिस स्थिति में कोई छोड देता है कार्ड लेकिन अन्य खिलाड़ियों shuffled हैं में से केवल एक खिलाड़ी लिया जाता है और फिर अगले छोड़ें के लिए shuffled।
  • छवि का शीर्षक MusParte1Paso6.jpg
    6
    एक खिलाड़ी `में कटौती Mus` अगर आपको लगता है कि आप अच्छा कार्ड है और छोड़ें चरण के लिए आगे बढ़ने के लिए नहीं करना चाहते हैं और सीधे सेट, शेष ताश खेलने शुरू करना चाहते हैं और साथ ही खेल और बासेटा का भाग नहीं करते हैं खिलाड़ी को दायीं ओर उसके दायीं ओर (अगले दाता) को त्याग दिया जाता है
  • इस क्षण से एक खिलाड़ी मस्तिष्क को कहता है- "नो मस", "शॉर्ट", इत्यादि। खेल चरण शुरू होता है और खिलाड़ियों में से कोई भी त्याग नहीं होने का एक मौका है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सभी खिलाड़ियों ने अनुरोध किया है कि अगर उनमें से अंतिम ने मस्तिष्क काट दिया हो, तो यह बिना त्याग के खेलना शुरू हो जाता है।
  • छवि का शीर्षक MusParte1Paso7.jpg
    7
    तय है जो खिलाड़ी "हाथ" और "रन Mus साथ नाटक की पहली हाथ शुरू करने से पहले" डेज़र्ट " `यादृच्छिक (किसी भी उच्च कम सर्व अक्षर विधि से चुने पहली बार एक दाता के चयन, आदि) यही कारण है कि प्रत्येक खिलाड़ी के लिए चार कार्ड वितरित करने और अपने अधिकार पर बासेटा पारित करेंगे, अगर खिलाड़ी (जो बासेटा पारित किया गया था) Mus इसे पारित करना चाहते हैं, अपने बाएं घुमाएं तो जब तक या तो किसी को Mus में कटौती या प्रस्थान के बिंदु पर पहुंचने पर, यदि यह प्रारंभिक बिंदु तक पहुंचता है, तो एक पहला डिसकार्ड किया जाता है और प्रक्रिया दोहराई जाती है।
  • पहली बार एक हाथ Mus (केवल पहली) शुरू होता है Mus रन होना कहा जाता है और इसका मतलब है कि खिलाड़ी हाथ पहले Mus कटौती करने के लिए है और इसलिए पहले बात करने के लिए है। इसलिए अंतिम खिलाड़ी बोलना है इसलिए मिठाई खिलाड़ी है अगली हाथ में खिलाड़ी हाथ और मिठाई सही से गुजरता है, सभी हाथों में, दाता के रूप में।
  • भाग 2

    मस्तिष्क को काटने के बाद हथौड़ों को चलाएं
    छवि का शीर्षक MusParte2Paso1
    1
    प्रतिद्वंद्वी के साथ अपने हाथ के उच्चतम कार्ड की तुलना करके बड़े गेम को प्रारंभ करें, एक टाई के मामले में अगले उच्च दिखें, यदि कुल टाई है, तो खिलाड़ी हाथ जीतता है
    • उदाहरण के लिए, निम्नलिखित पत्र खिलाड़ी एक दिया: RRS7 और खिलाड़ी बी: ​​R3S6 खिलाड़ी एक जीत के बाद से एक बड़ा संयोजन एक 7. यदि खिलाड़ी है जबकि खिलाड़ी कार्ड बी के साथ सहमत हो (ए) है बी के पास 7 खिलाड़ी भी हैं जो कि हाथ है, जो दाता को दायीं ओर ले जाता है, सबसे पहले बोलता है या उसके निकटतम।
  • छवि का शीर्षक MusParte2Paso2
    2
    प्रतिद्वंद्वी के साथ अपने हाथ के सबसे कम कार्ड की तुलना में लड़की को डालना जारी रखें, अगले न्यूनतम पर एक ड्रा देखने के मामले में, यदि कुल टाई है, तो खिलाड़ी हाथ जीतता है
  • बड़े सेट के समान प्रक्रिया का पालन करें।
  • छवि का शीर्षक MusParte2Paso3
    3
    लांस जोड़े विभिन्न संयोजनों कि ज्येष्ठ जोड़े (दो समान कार्ड, पोकर में एक जोड़ी), मध्यम (तीन बराबर कार्ड, एक की तुलना में कम कर रहे हैं के आधार पर एक प्रतिद्वंद्वी के साथ अपने हाथ में सबसे अच्छा कार्ड की तुलना के साथ जारी है पोकर में तीनों) और डुप्ले (दो जोड़े, पोकर में दोहरी जोड़ी), यदि कुल ड्रा होता है, तो खिलाड़ी हाथ जीतता है। डुप्लेक्स वाला खिलाड़ी, औसत के साथ एक खिलाड़ी को जीत देगा और यह जोड़े के साथ होगा। राजाओं के राजाओं का एक दोगुना राजाओं में से एक जीत जाएगा मोजे की एक जोड़ी राजाओं की एक जोड़ी जीतती है, लेकिन लोगों की एक जोड़ी नहीं।
  • विपरीत पिछले दौड़ सेट जोड़े में भाग लेने के लिए तो खिलाड़ी के हाथ और खेलने के आदेश से खिलाड़ियों कहेंगे "जोड़े हाँ" या "सहकर्मी नहीं" पहले से ही वर्णित का एक संयोजन होना चाहिए कि क्या है या पर निर्भर करता है पहले से वर्णित उन लोगों के संयोजन नहीं ताकि लांस, खेला जा सकता है साथियों के साथ टीम के अनुसार कम से कम एक खिलाड़ी होना आवश्यक है, अगर वहाँ (चार) केवल एक ही खिलाड़ी है भी सेट खेला और पारित नहीं किया जाता है अगले करने के लिए।
  • ध्यान दें कि टाई के मामले में अगले उच्च कार्ड की तुलना नहीं की जाती है, अगर यह खिलाड़ी को जीता है जो कि कार्ड की परवाह किए बिना हाथ रखता है, वह पहले से वर्णित संयोजनों में से एक है
  • यह भी ध्यान रखें कि यदि आपके पास एक राजा और तीन के जोड़े हैं, तो उदाहरण के लिए, खिलाड़ी ए 1 के पास R355 है, इसलिए दो राजाओं (डबल जोड़े: किंग्स फ़िव्स) हैं।
  • छवि का शीर्षक MusParte2Paso4
    4
    विरोधियों के साथ अपने कार्ड की राशि की तुलना करके खेल / बिंदु मैच के साथ समाप्त करें और यह जाँचें कि कुल 31 या अधिक या आने पर, बिना 30 पर जा रहे
  • प्रक्रिया जोड़े में डाली के समान होती है, सिवाय इसके कि यदि सभी खिलाड़ी "गेम नंबर" कहते हैं तो बिन्दु पारित हो जाती है। खेले जाने वाले खेल के लिए, प्रति टीम में कम से कम एक खिलाड़ी होना चाहिए जिसमें एक गेम है।
  • खेल, सेट मिलान योग 31 से अधिक है, वरीयता के क्रम में तुलना: 31, 32, 40, 39, 38, 37, 36, 35, 34, 33, जो सबसे खराब है।
  • प्वाइंट, बिंदु पर फेंक उस राशि की तुलना करता है जो 30 साल के बिना 30 के करीब है: 30, 29, 28 ... 4, जो सबसे खराब है
  • भाग 3

    प्रत्येक समूह में आदेश के लिए पास करें, भेजें, देखें या पूछें
    छवि शीर्षक वाला MusParte3Paso1
    1
    अपने कार्ड को देखो और अगर ऐसा लगता है कि आपके कार्ड अच्छे नहीं हैं या यदि रणनीतिक रूप से आप पारित करना चाहते हैं, तो सभी खिलाड़ियों ने इसे पारित कर दिया है, ऐसा कहा जाता है कि यह चरण में है और अगले सेट जारी है।
    • यह हाथ खिलाड़ी से है, अर्थात, हाथ खिलाड़ी अपने कार्ड को देखता है और पास करता है, उसके बाद उसके पीछे होता है, इस प्रकार मिठाई के खिलाड़ी तक।
  • छवि शीर्षक वाला MusParte3Paso2
    2
    Envida 2 अंक (न्यूनतम) अगर आपको लगता है आपके कार्ड विरोधियों से या रणनीतिक है कि क्या बेहतर कर रहे हैं, को बढ़ाने के लिए चाहते हैं एक envido विरोधी खिलाड़ी, जा सकते हैं (देखें जब तक होल्ड पर शर्त छोड़े जाने के बाद हाथ का अंत), एनविडर (जितना चाहें उतना शर्त बढ़ाएं, कम से कम 2) या अनुरोध क्रैकिंग (यह जानने के लिए पढ़ें कि यह क्या है)।
  • यदि विरोधी टीम का खिलाड़ी जो पास में ईर्ष्या करता है, तो वह उस टीम का दूसरा खिलाड़ी है जो बदले में पास हो सकता है, देखने या भेजने के लिए कह सकता है।
  • छवि का शीर्षक MusParte3Paso3
    3
    पिछले प्रक्रिया को दोहराएं जब तक खिलाड़ियों में से एक पास नहीं हो या देखा जाए।
  • दांव की प्रक्रिया तब तक दोहराई जाती है जब तक खिलाड़ियों में से एक envido देखता है या पारित करने का फैसला करता है। उदाहरण के लिए, खिलाड़ी A1 भेजता है (1), बारी खिलाड़ी बी 1 से गुजरता है जो कि हिस्सेदारी देखने का फैसला करता है (2), फिर अगले सेट पर जाता है हालांकि, अगर बी 1 पास करने का निर्णय लिया गया है, तो यह कॉल (3) देखने, भेजने या पूछने के लिए खिलाड़ी बी 2 की बारी होगी। यदि यह (बी 2) पिछले हिस्सेदारी के जवाब में envidar फिर से फैसला किया है, तो खिलाड़ी A1 इस envite का जवाब हो रहा, envidando, देखने या órdago पूछ (4) और अंत में, यदि ए 1 बी 2 के जवाब में पारित कर दिया ए 2 की बारी होगी पारित करने, भेजने, देखने या पूछने के लिए उत्तर (5)
  • Video: मोदी के ख़िलाफ़ राहुल ने खेला Female कार्ड अब PM के दावेदार !

    छवि शीर्षक वाला MusParte3Paso4
    4
    एक आदेश के लिए पूछें अगर आपको लगता है कि आपके कार्ड इतने अच्छे हैं कि आप एक बार में 40 अंक खेलने का फैसला करते हैं। आम तौर पर गेम कई गेमों में खेला जाता है, ठीक है, ऑर्डर आपको इन खेलों में से एक जीतने की अनुमति देता है यदि आपका कार्ड प्रतिद्वंद्वी से बेहतर है।
  • प्रक्रिया एक बार कहर की वजह से विपरीत देख सकते हैं या तथ्य खर्च करते हैं, यदि आप देखते हैं कि हाथ पूरा हो गया है सकते हैं दांव और सेट, जिसमें आदेश órdago है के साथ के रूप में एक ही है, सबसे अच्छा कार्ड के साथ खिलाड़ी तुलना कि खेल जीतता स्वचालित रूप से। आदेश मांगने और 40 अंक भेजने में अंतर बाद में समझाया जाएगा।
  • भाग 4

    हाथों का मूल्यांकन करें
    छवि का शीर्षक MusParte4Paso1
    1
    सट्टेबाजी के संग्रह चरण पर जाएं, इसके लिए आपको कई दांवों का ट्रैक रखना चाहिए जो आम तौर पर चना या सेम के साथ और दो खिलाड़ियों के बीच लिया जाता है - खिलाड़ियों में से एक बहुत से लेता है और दूसरा इसे खो देता है
    • आप चटाई भूरे रंग के बॉक्स पर देखें, तो कई या पत्थर, और इन रेंज 1 से 5, को इंगित करता है जब आप 5 अंक साथी, जो सामने है मिलता है, 5 अंक, वह है, एक amarraco संख्या में दर्शाया गया है अंक गहरा आयताकार (हल्का भूरा) और जो पांच से पांच तक जाते हैं



  • छवि शीर्षक वाला MusParte4Paso2
    2
    हाथ के अंत में 1 इतने स्थान पर जाएं कि सभी खिलाड़ियों ने "कदम में" सेट छोड़ने का फैसला किया।
  • उदाहरण के लिए, यदि सभी खिलाड़ियों को बड़ी संख्या में जाता है, तो 1 हाथ के अंत तक "कदम पर" और बहुत से छोड़ दिया जाता है और ड्रॉ के विजेता इतना अधिक लेते हैं
  • छवि का शीर्षक MusParte4Paso3
    3

    Video: चुनावी साल में मोदी ने खेला किसान कार्ड, इस फैसले के बाद क्या सोचता है देश का किसान?

    खिलाड़ियों द्वारा हाथ के अंत तक पुश करने के लिए पुश करें अगर उनमें से एक ने ईर्ष्या की और एक और ने हिस्सेदारी को देखा
  • उदाहरण के लिए एक खिलाड़ी सभी 5 अंक महिला एक और टीम के एक खिलाड़ी को देखा, तो धक्का दिया 5 छोला दूर और हाथ के अंत तक लंबित छोड़ दिया तो जब कार्ड की तुलना की जाती है और विजेता लांस इन 5 अंक ले जाता है।
  • छवि का शीर्षक MusParte4Paso4
    4
    अब तक 1 या बहुत से दांव जीतें, यदि एक खिलाड़ी एक हिस्से में जवाब देता है, तो यह कदम इस बात पर निर्भर करता है कि क्या कदम पहले या फिर भेजने के बाद होता है। इसे निम्नानुसार हल करें:
  • 1 क्या पहली बोली के बाद यह कदम आया। यही है, अगर ए 1 भेजता है और बी 1 और बी 2 पास ए 1, 1 स्वतः इंगित हो जाता है (पीला तीर), चाहे हाथ को हाथ के अंत में बदतर कार्ड हो।
  • कई शर्त अगर कदम अधिक बड़े (2 अंक) को दांव apuesta- जैसे A1 ईर्ष्या से खिलाड़ी के बाद आया है और खिलाड़ी से गुजरता है फिर से, शर्त 4 अंक के लिए बड़े ऊपर उठाने अगर बी 1 बी 2 ईर्ष्या A1 गुजरता खिलाड़ी (खिलाड़ी ए 2 के रूप में), पल खिलाड़ी बी 2 2 अंक स्वतः अंक (और 4), हाथ के अंत बुरा कार्ड है कि क्या।
  • छवि का शीर्षक MusParte4Paso5
    5
    इसके अलावा जीतने वाले युगल को यह बताते हैं कि क्रम में बड़ी संख्या में चीजों के लिए यह सेट में कितना पैसा कमाता है, यह तय है कि बड़ी, लड़की, जोड़ी, गेम / पॉइंट
  • क्योंकि अगर एक टीम ईर्ष्या 5 अंक एक खेल 39 ले रही है लेकिन दोनों बड़े पर 1 छोड़ दिया पारित करने के लिए और विरोध जोड़ी बी भी 39 अंक है, जब के रूप में कई इकट्ठा करने जोड़ी बी जीत के रूप में यह के साथ 40 लक्ष्यों से पहले पहुंच गया दोनों बड़े केवल जो युगल ने जीता है, उस पर शुल्क लिया जाएगा क्योंकि अन्य जोड़ी पारित की गई थी, क्योंकि वे सभी पारित हो गए थे या सत्यापित करने के लिए एक लंबित शर्त बनाई गई थी।
  • छवि का शीर्षक MusParte4Paso6
    6
    जोड़े, 1, 2 या 3 के जोड़ों के अंक, क्रमशः, जोड़े, औसत या डबल्स के आधार पर जीतने वाली जोड़ी के आधार पर याद रखना है कि केवल जीतने वाली जोड़ी इसे लेती है, हालांकि हाथ के अंत में यह साबित होता है कि इसके बदले कार्ड हैं
  • यही है, मान लीजिए कि कलाकारों में एए के पास के कलाकारों में कलाकारों के पास पारित हो गया, खिलाड़ी बी 1 पारित किया, लेकिन खिलाड़ी ए 2 ने ईर्ष्या कर ली कि खिलाड़ी बी 2 ने देखा। हाथों के अंत में कार्ड दिखाए जाते हैं और यह सत्यापित होता है कि खिलाड़ी ए 2 के पास 1117 के संयोजन के साथ बेहतर कार्ड थे। खैर, इस समय वह औसत के 2 अंक देखता है और इससे भी 2 और अधिक औसत के लिए।
  • ध्यान दें कि यदि कोई खिलाड़ी ईर्ष्या करता है, लेकिन एक ही टीम का दूसरा खिलाड़ी है जिस पर विरोधियों की तुलना में बेहतर कार्ड है, तो वे मैच और साथ ही सर्वश्रेष्ठ कार्ड के साथ जोड़ी जीतते हैं, इसलिए यदि खिलाड़ी A1 अच्छा कार्ड और खिलाड़ी बी 1 एनविज़ पास करता है और खिलाड़ी A2 देखता है, भले ही वह बी 1 और बी 2 की तुलना में बदतर कार्ड हैं, यदि ए 1 में टीम बी की तुलना में बेहतर कार्ड हैं तो टीम ए जीतती है, जब तक कि एक टाई नहीं हो और हाथ से खिलाड़ी टीम बी से हो, जैसा कि पहले से वर्णित है
  • यह भी ध्यान रखें कि यह जोड़ा दोनों में 1 (या जो भी) लेता जीतने लेकिन करने के लिए संयोजन है कि उदाहरण के लिए, अगर खिलाड़ी A1 बेहतर RRCC कार्ड है और टीम ए 2 duples से RS11 जीत लक्ष्यों (है के अनुरूप के रूप में कई ए 1) और जोड़े (ए 2) से अधिक शर्त, 1 यदि चरण में छोड़ दिया जाता है
  • Video: देखिए Modi ने कैसे Lucknow में खेला इंदिरा कार्ड, जीत लिया लोगों का दिल |MUST WATCH !!!

    छवि का शीर्षक MusParte4Paso7
    7
    यह जोड़ी के प्रत्येक सदस्य के लिए गेम को इंगित करता है जिसमें 31, 2 के बहुत से नंबर, 3 इतने सारे लोग हैं, यदि गेम ठीक 31 है और उन्होंने सेट जीत लिया है या फिर चरण में छोड़ दिया गया है और वे भी जीते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला MusParte4Paso8
    8
    पॉइंट टू पॉइंट 1 दोनों को जोड़ी है जो निकटतम गेम है या 30 के बराबर है और सेट जीता है।
  • यदि कोई खिलाड़ी एक बिंदु भेजता है और दूसरे पास करते हैं, तो इसे 1 के बराबर नंबर पर ले जाता है और अंत में एक और अंक के अलावा, भले ही यह किसी अन्य विपरीत से कम है।
  • छवि शीर्षक वाला MusParte4Paso9
    9
    यदि एक खिलाड़ी कॉल करता है तो एक गेम जीतें, उसके कार्ड से पता चलता है और प्रतिद्वंद्वी की तुलना में बेहतर है। ध्यान में रखते हुए कि एक गेम 40 अंक है और एक ऑर्डर 40 अंक है, अगर आप 0 अंक या 39 अंक हासिल करते हैं, तो आप कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप गेम जीतने के परिणाम हासिल करते हैं। लेकिन 40 या उससे अधिक अंक की हिस्सेदारी के विपरीत दबंग को हाथ के अंत में इंतजार नहीं करना चाहिए लेकिन इसे स्वीकार करने के तुरंत बाद निर्णय लिया जाना चाहिए
  • भाग 5

    गेम जीतें
    मूसापेटे 5 पासो 1 नामक छवि
    1
    40 अंक (जिसे पत्थर भी कहा जाता है) जीतकर एक गेम जीतें, जो बारी में 8 घंटों में बांटा गया है जो प्रत्येक 5 अंक हैं।
    • सामान्य तौर पर जोड़े के एक सदस्य द्वारा गोल किए जाते हैं, जब वे 5 अंक तक पहुंचते हैं, तो जोड़ी के दूसरे सदस्य 1 अंक से 5 अंक तक पहुंचते हैं। इसलिए जब तक दंपति 5 तक पहुंचता है, तब तक कई चनाए आवश्यक नहीं होते हैं, इन चना को तालिका के केंद्र में हटा दिया जाता है और दूसरा सदस्य एक लेता है।
  • छवि का शीर्षक MusParte5Paso2
    2
    खिलाड़ियों द्वारा पहले से स्थापित गेम जीतकर एक मस्जिद गाय जीते जो एक से पांच तक हो सकते हैं।
  • सहमत खेलों का सबसे अच्छा खेला जाता है, अर्थात, अगर तीन गेम खेले जाते हैं, तो दो गेम जीतने वाली पहली जोड़ी गेम जीतती है।
  • एक गाय कई खेलों से बना हो सकती है, उदाहरण के लिए, एक गाय जीतने के लिए तीन गेम का सर्वश्रेष्ठ गेम खेला जाता है इस प्रकार, मस्तिष्क का एक खेल तीन गायों से बना हो सकता है, जो कि टीम उन तीनों में से दो जीतने का प्रबंधन करती है, यदि यह मामला होता है, तो कुल नौ खेल खेला जा सकता है (तीन के लिए अधिकतम गाय)
  • ध्यान दें कि प्रत्येक गाय पहले की स्थापना की गई गेम से बना है, उदाहरण के लिए, गाय निम्न प्रकार से बनाई जा सकती है:
  • दो गेम (तीन सर्वश्रेष्ठ) = एक गाय
  • दो गायों (तीन सर्वश्रेष्ठ) = खेल के विजेता
  • भाग 6

    बुनियादी रणनीति जानें
    छवि का शीर्षक MusParte6Paso1
    1
    प्रतिद्वंद्वी को हटने के लिए सच्चाई और झूठ का प्रयोग करें, क्योंकि खिलाड़ियों की अनुमति के नियमों का पालन करके, वास्तव में, उन चीजों में से एक है जो मसलन खेलता है, जो आप चाहते हैं, झूठ बोलते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आरआरआरआर (चार राजा) वाले एक खिलाड़ी बड़ा इरादा रख सकता है कि जो खिलाड़ी दूसरे टीम से उनका पीछा करता है, वह क्लेगा गाएगा क्योंकि उन्हें लगता है कि उसे जीतने के लिए अच्छे कार्ड हैं, उदाहरण के लिए, आरआरसीएस।
    • उदाहरण के लिए, एक छोटी Mus, खिलाड़ी खिलाड़ी हाथ डाल दिया और 7744 है, गुजरता है बिग और ईर्ष्या का विरोध खिलाड़ी 2 खिलाड़ी इतने सारे हाथ झूठ और órdago उम्मीद है कि खिलाड़ी जो धक्का दिया सभी के प्रति सहिष्णु है पूछ सकते हैं , पास करें और इस तरह 2 अंक जीतें।
    • भी कार्ड तुम हो, कहते हैं पर झूठ बोलने की अनुमति दी है, एक महान ईर्ष्या खिलाड़ी A1 और खिलाड़ी बी 1 से गुजरता है, खिलाड़ी बी 2 बी 1 `आप की क्या ज़रूरत है पूछते हैं, "(यदि आप बड़े अक्षरों के लिए अच्छा पहनते हैं) - खिलाड़ी झूठ कर सकते हैं स्पष्ट रूप से और उसे बताओ हाँ, यहां तक ​​कि 4756 लेते हुए, उम्मीद है कि अगर खिलाड़ी A1 पास भेजता है
  • छवि शीर्षक वाला MusParte6Paso2
    2
    नाटकों, क्योंकि यह कहा जाता है कि मुस `मुंह से मेल खाता है, "इसका मतलब है कि अगर एक खिलाड़ी का कहना है कि जोड़े के लिए खुद को (या नाटक) और उसके साथी जोड़े है, लेकिन वह गाया यह कोई बात नहीं है कि नहीं है कि गायन से बचें उसके साथी की जोड़ी विपरीत से बेहतर होती है, भले ही विरोधियों ने हिस्सेदारी जीत ली, अगर ऐसा हो।
  • छवि का शीर्षक MusParte6Paso3
    3
    मिठाई एक ही टीम के खिलाड़ी से पूछें अगर वह मास या न मस्तिष्क चाहता है आम तौर पर मस्तिष्क या संगीत की अवधि में अगर हाथ के बाद खिलाड़ी मांस काटना चाहता है, तब तक इंतजार करता है जब तक कि मुंह से मिलने के लिए मिठाई की मांग नहीं होती (इसी तरह चाल) और जब यह मिठाई की बारी, इस सवाल का एक ही टीम, "क्या?" "मुझे बताओ" या इसी तरह के खिलाड़ी हैं और है कि जब खिलाड़ी आपको बताता है कि आप Mus या कई अनिर्धारित की Envide संख्या नहीं Mus है हालांकि आप मिठाई का फैसला करने के लिए "आप" भी कह सकते हैं
  • यह खेल के दौरान ऐसा नहीं होता, जो कि खेल के दौरान, नाटक के बारे में साझेदार से परामर्श नहीं किया जा सकता है, खिलाड़ी पार हो जाने के बाद, दूसरा हाथ, पार्टनर को सेट में भी पूछा जा सकता है, परामर्श इसलिए यदि यह नाटक पसंद करता है या न भेजने या पास करने के लिए याद रखें कि रन मस्तिष्क केवल पहला कलाकार है, यहां तक ​​कि दूसरे गेम का पहला कलाकार अब नहीं चला है, जब तक कि आप कोई गेम नहीं खेलते, इस मामले में वे अलग-अलग गेम हैं।
  • छवि शीर्षक वाला MusParte6Paso4
    4
    अपने साथी आप के करीब है, इन संकेतों कस्टम या स्थानीय नियमों द्वारा अनुमति दी जानी चाहिए इंगित करने के लिए संकेत उपयोग करती हैं इसलिए अलावा प्रतिद्वंद्वी भ्रमित करने के लिए झूठी संकेत पारित करने के लिए अनुमति नहीं है, एक संकेत के रूप में कोई संदेह स्पष्ट किया जाना चाहिए अगर प्रतिद्वंद्वी उस संकेत के लिए पूछता है
  • के रूप में में पुल मस खिलाड़ियों को सम्मान के एक कोड से जुड़ा हुआ है जिसके द्वारा उन्हें झूठी संकेतों को झूठ या पास करने की अनुमति नहीं है, नहीं तो पूरा खेल खो जाता है उदाहरण के लिए, किसी को एक संकेत है वह चार राजाओं है, प्रतिद्वंद्वी वह पूछता है, कौन सा वे कहते हैं नहीं, तो यह पाया जाता है चार राजाओं है, तो वह खेल स्वचालित रूप से खो देता है "यह एक संकेत है? था"।
  • दो राजा: निचले होंठ काट लें
  • तीन राजा: निचले होंठ को बाद में काट लें
  • दो इक्के: अपनी जीभ को केंद्र के माध्यम से छोडो
  • तीन इक्के: अपने जीभ को अपने मुंह की तरफ से चिपकना।
  • मोज़ा (तीन बराबर कार्ड): मुंह को तरफ मोड़ो।
  • डुप्लेज़ (दो जोड़े): अपने भौहें बढ़ाएं
  • तीस-एक (31 अंक): आँखों को पोंछते हुए
  • गेम जो 31 (31 अंक से ज्यादा) नहीं है: हवा में चुंबन दें।
  • तीसरे बिंदु (30 अंक): कंधों को ऊपर उठाएं
  • 29 बिंदु (29 अंक): बाएं कंधे को ऊपर उठाएं।
  • ब्लाइंड (न तो जोड़े और न ही खेल लेना): आंखें बंद करने के लिए।
  • छवि का शीर्षक MusParte6Paso5
    5
    गेम को अधिक मजेदार बनाने के लिए कुछ वाक्यांशों को जानें। कुछ मानक वाक्यांश हैं जो खेल के दौरान चल रहे हैं, उनमें से कुछ हैं।
  • यह सूखा है और इथियोपिया की नहीं: यह संकेत है कि खिलाड़ियों में से एक के मुंह में, वह अच्छे कार्ड के बिना खराब रन लेता है।
  • शोक के लिए एक कमरा है: प्रतिद्वंद्वी जो जीत रहा है, के मुहाने में यह व्यक्त किया जाता है कि हारने वाले को बुरी किस्मत में खुद को परिरक्षित करने की शिकायत नहीं होती है।
  • अनिश्चित Witiza के शासनकाल होती है: इंगित करता है, खिलाड़ियों को खेल परिणाम ज्ञात नहीं है, हालांकि वे जीतने की उम्मीद है में से एक के मुंह में।
  • यह खेला जाता है जो कोई तीन राजा इकतीस: मुँह में संकेत दिया है कि यह तीन राजा के साथ बड़े के लिए एक बहुत अच्छा कदम है, 31 तीन राजा के साथ तीन राजाओं (मध्य) और खेल है और एक एक के साथ जोड़े, यदि आप हाथ में हैं
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चालीस कार्ड का डेक, कुछ भी हैं जो चालीस आठ (आठ और नौ) के साथ खेलते हैं।
    • दो से छः खिलाड़ियों में, व्यक्तिगत रूप से या जोड़े में
    • मुर्गी, बीन्स, अंक का ट्रैक रखने के लिए मैच

    युक्तियाँ

    • आप मूंगों के लिए बहुत से चने का प्रयोग कर सकते हैं या मुर्गियों के लिए या मैचों के लिए, ताकि आप उन्हें आसानी से अंतर कर सकते हैं।
    • याद रखें कि जब कोई व्यक्ति उस हिस्से को भेजता है और बढ़ाता है तो आप उस पेटी को जीतते हैं। कि entiendas- लिए A1 ईर्ष्या 2 अंक की कल्पना, बी 2 उगता 3, इस कार्रवाई बी 2 बनाने वास्तव में, 2 अंक और शीर्ष 3 देखें कि इस समय ए 2 पारित कई बार देखा गया 2 के बाद से 3 envidados हैं बी 2 और ए 1 का उन्होंने उन्हें नहीं देखा इसलिए ए 1 के पारित होने के मामले में वह केवल बी 2 जीत पाएंगे, दो बहुत से देखा
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com