ekterya.com

कैसे सही तरीके से कार्ड फेंक

आप एक पत्र के साथ बाहरी परत मोटी तरबूज घुसना करने के लिए, घड़ा रिकी जे कार्ड करता है के रूप में सीखना चाहते हैं, तो आपको पहले जानने के लिए कैसे सही ढंग से फेंक और फिर बल के साथ फेंकता बनाने की जरूरत है। पर्याप्त अभ्यास के साथ, आप विभिन्न लांच शैलियों, पकड़ ले सकते हैं और अधिक सटीक के साथ कार्ड कैसे फेंक सकते हैं।

चरणों

विधि 1

हाथ से फेंको
चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 1
1
अपने हाथ से फेंकने के लिए कार्ड को ठीक से पकड़ लें हाथ से लॉन्च की गई शैली, दुनिया भर के विशेषज्ञ कार्ड फेंकने वालों द्वारा उपयोग की जाती है, यह सबसे शक्तिशाली है और सटीकता का सबसे अच्छा मौका है। हॉवर्ड थरस्टन पहले प्रसिद्ध प्रसिद्ध जादूगरों में से एक थे जिन्होंने हाथ से फेंक दिया था ताकि उनके फेंकने के लिए सटीकता और ताकत मिल सके, जिससे दर्शकों को अवाक हो गए। सटीकता के साथ शुरू करने के लिए सीखने के समय में आपके साथ एक बेहतर पकड़ लेना और आपको आराम से महसूस करना सबसे महत्वपूर्ण बात है। विभिन्न धारकों में से अधिकांश के पास प्रसिद्ध कार्ड फेंकने वाले हैं:
  • आपके तर्जनी और मध्य उंगली के बीच थर्स्टन को रखें, कार्ड की छोटी तरफ, ताकि यह आपके हाथ की हथेली के सामने रखा जा सके। इस पैंतरेबाज़ी के लिए अच्छी तरह से काम करने के लिए, आपको अपनी दूसरी उंगलियों को ऊपर रखना चाहिए, इसलिए वे बीच में नहीं पड़े।
  • हरमन (एक और जादूगर का नाम) मनोरंजक के लिए, बस पत्र के केंद्र नीचे, अपने अंगूठे और बीच की उंगली पकड़, और सूचकांक दूसरे कोने के अंत में जाना रोटेशन नियंत्रित करने के लिए करते हैं । अधिकांश पत्र आपके हाथ की हथेली के सामने होना चाहिए।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक चरण 2
    2
    अपने हाथ की हथेली ऊपर रखें मूल प्रक्षेपण के लिए पर्याप्त सटीक बनाने के लिए, अपने सिर के किनारे पर कार्ड झुकाएं और उसे एक कलाई आंदोलन के साथ छोड़ दें। आप अपने हाथ की हथेली फ्लिप और अपनी पसंद की चपेट शैली का उपयोग कार्ड हड़पने के लिए, बुनियादी पिच बहुत ही सटीक है बनाने के लिए और आप कार्ड के आंदोलन का सही प्रकार प्राप्त की जरूरत है।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक चरण 3
    3
    कलाई की कवच ​​और कंधे पर हाथ रोल करें अपनी कलाई को वक्र लें और इसके आगे के कार्ड लें- और अपनी कोहनी को मोड़ लें, इसलिए अपने हाथ को अपने सिर के आगे रखें ताकि आपका हाथ लॉन्च के लिए तैयार हो। जब आपका हाथ ऊपर और तैयार हो जाता है तो आपकी छोटी उंगली आपके कान से अधिक या कम होनी चाहिए।
  • ठीक से अभ्यास करने के लिए और उचित आंदोलन जानने के लिए, अपनी कलाई को ऊपर की तरफ न छोड़ें और अपने पूरे हाथ को बिना रखे और एक मोड़ के साथ कार्ड फेंकने की कोशिश करें। जब आप फेंक का अभ्यास करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो कार्ड को अपने सिर के किनारे ले जाने के लिए इसे अधिक मजबूर करें।
  • फेंक कार्ड सटीक रूप से कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कलाई आगे बढ़ाएं एक चिकनी और तेज गति के साथ, अपने हाथ से अपने कंधे से आगे स्विंग करें और कार्ड फेंक दें जैसे कि वह अधिक शक्ति और सटीक पाने के लिए बेसबॉल थे आंदोलन के अंत में, कलाई मोड़ो और पत्र को रिहा करने के लिए मध्य और अंगूठी उंगली का विस्तार करें।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 5
    5
    अभ्यास करना जारी रखें आंदोलन का अभ्यास करें - इसे यथासंभव चिकनी बनाने की कोशिश करें ताकि आपको एक साफ शॉट मिले। संभव के रूप में चिकनी गति को बनाए रखना कार्ड को घुमाने और हवा में कटौती करने की कुंजी है, उस पर तैरने के बजाय और हवा के साथ सभी तरफ बढ़ रहा है।
  • जब आप इस आंदोलन का अभ्यास करते हैं, तो ध्यान दें कि आप अपनी कलाई को कैसे कर्लिंग कर रहे हैं: जब आप कार्ड फेंक देते हैं तो अपने बाकी हिस्सों के साथ एक चिकनी रेखा। कई अन्य चीजों की तरह, चाल आपकी कलाई में है, लेकिन ताकत आपके कोहनी से आती है
  • विधि 2

    फ्लाइंग डिस्क की शैली लॉन्च करें

    Video: फोन या मैमोरी कार्ड से फोटो विडियो हो जाए डिलीट, तो ऐसे दोबारा करें हासिल ।

    Video: Indian army 1600m दौड़ने की SPEED कैसे बढ़ाए एक देशभक्त का वादा देखने पर फायदा Sunderlal)6264212131

    फेंक कार्ड सटीक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    पत्र को सही ढंग से पकड़ो। रिकी जे, एक प्रमुख कार्ड फेंकता, साथ ही अन्य पिचर एक और आम और सटीक पिचिंग शैली के अग्रणी थे। यह फ्लाइंग डिस्क लॉन्चिंग शैली है जो बहुत सटीक और काफी शक्तिशाली हो सकता है जब यह सही और सही ढंग से फेंक दिया जाता है। आप फर्ग्यूसन या थर्स्टोन की पकड़ का उपयोग कर फ्रिसबी शैली कार्ड भी फेंक सकते हैं, लेकिन रिकी जे की पकड़ शैली का उपयोग करने के लिए यह अधिक सामान्य है
    • रिकी जे की पकड़ जानने के लिए, अपनी तर्जनी को पत्र के किसी कोने और अंगूठे पर शीर्ष पर रखें। फिर, अपनी शेष उंगलियों को कार्ड के लंबे किनारे के नीचे रखें
    • यह पकड़ अन्य दो शैलियों के संयोजन की तरह है आपके अंगूठे को कार्ड के दूसरी तरफ होना चाहिए, जबकि आपकी बीच की उँगली हर्मन की पकड की तरह ज्यादा पत्र रखती है।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 7
    2
    अपनी कलाई पर पत्र रोल करें के रूप में ज्यादा से पहले के रूप में अपनी कलाई पर पत्र रोल है, लेकिन मंजिल पर अपनी कलाई समानांतर रखें, अपनी कनिष्ठा नीचे का सामना जब आप एक फ़्रिस्बी तरह पकड़ है। तुम भी अपने हाथ अपने शरीर के चारों ओर अपने बगल के सबसे करीब अपने शरीर के विपरीत दिशा में हाथ पत्र धारण से लपेट कर सकते हैं ताकि कार्ड है।
  • वास्तव में, रिकी जे ने अपने सिर पर हाथ फेंकने की कोशिश की, जैसे वह अपने हाथ से फेंक दे। ऐसा लगता है कि पत्र उसके सिर के विपरीत दिशा में कान को छूना था। हालांकि, यह यांत्रिकी एक फ्रिसबी टॉस की तुलना में अधिक है जो हाथ टॉस या दोनों का संयोजन है।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 8
    3
    इसे अपनी कलाई पर रखें व्यावहारिक रूप से, जब आप शुरू करते हैं तो मोड़ के सही यांत्रिकी प्राप्त करने के लिए कोई हाथ की गति नहीं होनी चाहिए। अभ्यास करने के लिए, अपना हाथ पकड़ो और केवल कलाई आंदोलन के साथ कार्ड फेंकना।
  • अभ्यास करने और गलती किए बिना कार्ड फेंकने में सक्षम होने के बाद, आप अधिक गति जोड़ने के लिए अपना हाथ ले जाने की कोशिश कर सकते हैं।



  • चित्र फेंक सटीक चरण 9
    4
    अपनी कलाई को आगे बढ़ाएं लहराते हुए और अपने हाथ को सीधे और स्तर के रूप में रखने के लिए फ़्लो के संबंध में संभवतः पत्र को रोकना। फिर, पत्र को फेंकने के लिए अपनी कलाई को आगे बढ़ाएं।
  • सामान्य तौर पर, आप कार्ड को सही ढंग से फेंकने के लिए केवल अपनी कलाई का उपयोग कर अभ्यास कर सकते हैं, साथ ही हाथ से फेंक सकते हैं। यांत्रिकी लगभग समान हैं, केवल यही कि यह एक अलग दिशा में उन्मुख है। हालांकि चाल अभी भी कलाई पर है, ताकत आपके कोहनी से आता है।
  • चित्र फेंक कार्ड का सटीक चरण 10
    5
    पत्र ड्रॉप करें अपनी उंगलियों लक्ष्य आप के लिए लक्ष्य कर रहे हैं को इंगित करते हैं, तो, अपनी कलाई की एक अंतिम ऊर्जावान आंदोलन के साथ पत्र जारी जल्दी से और सीधे अपनी उंगलियों प्रसार पत्र जारी करने और यह दिशा आप चाहते हैं में बदल जाते हैं बनाने के लिए। आप सभी बोर्ड को सही ढंग से छल पाने के लिए थोड़ा अभ्यास करने के लिए है, लेकिन सही ढंग से विस्तार की ओर ध्यान लगाए मतलब फेंकने के लिए सीखना होगा।
  • विधि 3

    ठीक से लॉन्च करें
    तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 11
    1
    मोड़ पर ध्यान केंद्रित परिशुद्धता के साथ फेंका गया एक पत्र उसकी बारी की गति पर चलता है कार्ड सीधे या सीरीज़ में हवा के माध्यम से नहीं उड़ते हैं, जैसे जब गामीिटो, एक्स-मेन की कॉमिक स्ट्रिप से, उन्हें फेंकता है अपने फेंक में अधिक ताकत और सटीक पाने के लिए, जितना संभव हो उतना कार्ड चालू करें।
    • अपनी कलाई और उंगलियों को एक तरल आंदोलन में जितना तेज़ी से फैलाने का अभ्यास करें। अपने लॉन्च के शीर्ष पर, अपनी कलाई को थोड़ी-थोड़ी ले जाएं ताकि आपके आंदोलन को कुछ गति मिल सके। यह एक लंगड़ा बतख और एक काटने कार्ड के बीच अंतर बना देगा।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 12
    2
    पर्याप्त उद्देश्य के लिए निशाना लगाओ कार्ड लॉन्च के लिए सबसे प्रसिद्ध उद्देश्यों में काफी अधिक पॉलिस्टीन फोम और फल शामिल हैं। लंबी दूरी से, अनुभवी कार्ड थटर आलू, खरबूजे, सेब, स्टायरोफोम स्टैंड, कार्डबोर्ड और अन्य सतहों में एक पत्र छड़ी कर सकते हैं। अपने फेंक का अभ्यास करें जब तक आप कार्ड के कोने को मजबूती से लॉक नहीं कर सकते।
  • किसी के चेहरे या शरीर पर कार्ड फेंक न दें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर आप अभी तक मुश्किल नहीं फेंक रहे हैं - यदि कोई कार्ड आपकी आंखों में पड़ता है, तो यह बहुत खतरनाक हो सकता है। बहुत सावधान रहें और उपयुक्त लक्ष्य पर केवल कार्ड फेंकने का अभ्यास करें।
  • चित्र फेंक सटीक चरण 13
    3
    विभिन्न पकड़ों के साथ प्रयोग कार्ड फेंकने का कोई सही तरीका नहीं है - इसलिए, जब तक आप देख नहीं पाते कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है, तब तक आपको अलग-अलग हैंडल और तकनीकों के साथ प्रयोग करने का अभ्यास होगा। प्रत्येक तकनीक के लिए अपने पसंदीदा भागों का चयन करने की कोशिश करें और उन्हें अपने ही संकर लॉन्च शैली में संयोजित करें। इसे अपने लिए काम करें
  • रिकी जे ने यूट्यूब पर लांच करने वाले पत्र देखें ताकि आप अपने कार्ड का इस्तेमाल कर सकें। किसी विज़ार्ड या एक पत्र-इन-एक्शन विशेषज्ञ को अधिक जानने के लिए और व्यापार से सभी चालें चुन सकते हैं।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 14
    4
    अपनी कलाई को मजबूत बनाओ. कुछ तिकड़म हाथ की चाल, विशेष रूप से पत्र की रिहाई में सुधार करने के लिए, यह एक अच्छा विचार है कुछ कौशल बनाने और मजबूत अपनी कलाई और अग्र-भुजाओं हो रही एक पल बिताने के लिए। आपके कलाई और हाथों को मजबूत कर रहे हैं, बेहतर है कि आप कार्ड फेंक सकते हैं और अधिक सटीक रूप से कर सकते हैं।
  • पत्ते फेंकने से पहले अपनी कलाई को आराम करने और अपने फेंक पूरा करने के बाद उन्हें खींचने का एक अच्छा विचार है। ऐसा करने के लिए, घुटने टेककर और अपने हाथों के हथेलियों को फर्श पर रखकर, अपनी कलाई को तह करना ताकि आपकी उंगलियों ने आपके पीछे कहा। अपनी कलाई को जमीन पर वापस खींचकर अपने हाथों के हथेलियों को सपाट रखना।
  • Video: खोए हुए आधार कार्ड को तुरंत अपने फोन से कैसे निकालें | How To Download Lost Aadhar card Your Phone

    चित्र फेंक सही शीर्षक चरण 15
    5
    नए अक्षरों का उपयोग करें पुरानी लोगों की तुलना में नए, कठोर और चिकनी कार्ड लॉन्च करना बहुत आसान है, जैसे आप साल के लिए रम्मी खेलने के लिए उपयोग कर रहे हैं। अगर आप इसे अपने लिए आसान बनाना चाहते हैं, तो अच्छी गुणवत्ता वाले नए कार्ड प्राप्त करें जो रिलीज का विरोध करते हैं और अपने रिलीज में अधिक ताकत और सटीक बनाने के लिए नियमित रूप से प्रतिस्थापित करते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप इसे डाले, तो कार्ड के कोने से अपनी तर्जनी को स्थानांतरित न करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि पत्र शुरू करने से पहले आपके सामने कोई भी व्यक्ति नहीं है। इसके अलावा, लोगों या जानवरों की दिशा में पत्र कभी नहीं फेंकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com