ekterya.com

टॉयलेट पेपर के साथ किसी के घर को कैसे भरें

क्या तुमने कभी एक दोस्त को मजाक बनाना चाहते थे? क्या आप क्रूर होने के लिए किसी पर बदला लेना चाहते हैं? टॉयलेट पेपर फेंकना एक मजेदार और हानिरहित मजाक है जिसे कई वर्षों के लिए एक रोमांचक अनुभव के रूप में याद किया जा सकता है। एक रात यह टॉयलेट पेपर के साथ बाढ़ आती है जब अधिक महाकाव्य हो जाता है जोखिमों पर विचार करते समय सावधानी बरतें और यह सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षित और स्मार्ट रहने के लिए सीखें कि मजाक हानिरहित बना रहता है और आपको फटकार नहीं लाता है।

चरणों

भाग 1

मजाक की योजना बनाएं
टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 1 नामक छवि
1
अपना लक्ष्य चुनें शायद आपका एक मित्र हाल ही में बहुत गर्व कर रहा था। हो सकता है कि आपके पड़ोसी की कार ने पिछले महीने कई सुबह आपको जाग उठाया है। हो सकता है कि आपके बास्केटबॉल के कोच के हकदार हैं किसी व्यक्ति को ढूंढें और जो टॉयलेट पेपर का एक अच्छा मजाक मानता है, फिर एक जोकर पागल का मजाक शुरू होता है
  • सुविधाजनक किसी को चुनें, लेकिन इतना सुविधाजनक नहीं है अपने बास्केटबॉल को चोरी करने के बाद अपने पड़ोसी के घर में टॉयलेट पेपर फेंकना आसान हो सकता है, लेकिन क्या आप एक स्पष्ट संदेह नहीं होगा? यदि आप सिर्फ सजा की तलाश कर रहे हैं, तो कुछ हफ़्ते इंतजार करें जब तक संदेह नहीं हो जाता।
  • किसी के घर और बगीचे में टॉयलेट पेपर फेंकना एक उत्कृष्ट और हानिकारक मजाक हो सकता है, लेकिन सिर्फ अगर आप इस मजाक को बनाने के लिए पर्याप्त व्यक्ति को जानते हैं। अगर अजनबियों के साथ किया जाता है तो यह एक खतरनाक कार्य हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप किसी को मजाक के साथ मजाक लेते हैं चुनते हैं टॉयलेट पेपर को घर और बगीचे में फेंककर जिसे आप नहीं जानते हैं, आपको मुसीबत में लेने की अधिक संभावना है। क्रूरता को जब्त करना, क्रूरता को नहीं।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    अपनी टीम बनाएं किसी के घर में टॉयलेट पेपर फेंकने के लिए अपने उपकरण का हाथ! आपके पास बहुत ही मज़ेदार बच्चे हैं और कहर बरतें, लेकिन बहुत से कुख्यात होने के लिए नहीं होना चाहिए एक अच्छा समूह में दो से ज्यादा लोगों का होना चाहिए, लेकिन पांच या छह से कम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए शायद सबसे अच्छा होना चाहिए।
  • किसी के घर में टॉयलेट पेपर फेंकने से काम करना और कुछ मजेदार अनुभव साझा करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। स्कूल के किसी दोस्त या टीम के साथी, टॉयलेट पेपर को किसी के घर में फेंकने के लिए बहुत अच्छे साथी हो सकते हैं। गली में देर से रहना और मजेदार और अच्छी प्रकृति की गतिविधियों में भाग लेने से एक सौहार्द पैदा करने का एक शानदार तरीका है।
  • किसी व्यक्ति के घर पर टॉयलेट पेपर फेंकने के लिए एक योजना बनाएं, जैसे कि यह एक सोते हुए हो, लेकिन आप एक ही समय में लोगों को एक ही स्थान पर इकट्ठा करने या उसी समूह के साथ रहने की योजना बना रहे हैं जो एक ही पड़ोस के करीब रहता है और एक समान लक्ष्य पाता है सभी लोगों के लिए बंद
  • स्निच पर भरोसा मत करो किसी को बुरे वाइब्स और संदेह के साथ रात को ढंकने के लिए आमंत्रित न करें। अगर आपके पास एक अच्छा दोस्त है जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन आप दुर्व्यवहार पसंद नहीं करते हैं, तो उसे घर पर रहने दें।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 3 नामक छवि
    3
    शीर्ष टॉयलेट पेपर का एक शस्त्रागार प्राप्त करें किसी के घर में टॉयलेट पेपर फेंकने का समय कंजूसी नहीं होता है या पुनर्नवीनीकरण टॉयलेट पेपर खरीदने का समय नहीं है। यह बड़ा करो! डबल-शीट टॉयलेट पेपर प्राप्त करें या बेहतर घर पर रहें। आपको शायद प्रति व्यक्ति कुछ रोल की आवश्यकता है अधिक है, बेहतर है
  • टॉयलेट पेपर का सबसे अच्छा प्रकार डबल शीट है। यह बहुत अधिक समय तक रहता है, इसलिए आप मध्यम आकार के पेड़ पर चार या पांच शॉट बना सकते हैं। इसके अलावा, यह भारी है, यह इसे दूर करने के लिए आसान होगा। इसी तरह, एक पत्ती का एक सस्ता रोल केवल पेड़ पर दो या तीन शॉट्स खत्म हो जाएगा।
  • रात के पहले टॉयलेट पेपर की अपनी आरक्षित खरीद लें और कुछ दुकानों पर जाने की कोशिश करें ताकि रात में दस बजे उन्हें खरीदते समय सशस्त्र होने से बचें और स्ताटशर्ट वाले दस अन्य लड़कों के साथ सबसे सुरक्षित विकल्प है कि हर कोई अपने टॉयलेट पेपर को अलग से खरीदने के लिए अलग-अलग खरीद लेता है
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    मिलना और मजाक पूरा करने के लिए एक घंटे का समन्वय करें। संदेह से बचने के लिए बहुत देर होनी चाहिए, लेकिन ध्यान देने योग्य नहीं होना चाहिए। सात तीस मत चुनें, जब पड़ोसी जाग रहे हैं और अपने कुत्ते के साथ चलते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको जानकारी मिलती है कि आपके आस-पड़ोस में कितनी देर तक लोग जागते रहते हैं यह बहुत उपयोगी हो सकता है - कभी-कभी यह नहीं मालूम कि कब तक जाने में देर हो सकती है जब आप कई बैग के साथ किसी जगह पर दिखते हैं तो शर्मिंदा हो सकता है शौचालय पेपर फेंकने का एक अच्छा समय रात में बारह बार या सुबह में एक बार होता है।
  • कई शहरों में अल्पकालिक बच्चों के लिए curfews है पता लगाएं कि आपके शहर में क्या है और समय सीमा के करीब रहने की कोशिश करें। अन्यथा, अगर आपको पकड़ लेते हैं, तो आपको अधिक परेशानी हो रही है। आम तौर पर यही कारण है कि पुलिसकर्मियों को सरल चुटकुले में हस्तक्षेप करने का कोई कारण मिल रहा है।
  • सप्ताह के एक दिन को चुनें यदि यह गर्मी के दौरान होता है, जब ज्यादातर वयस्क बहुत जल्दी सोते हैं शेष वर्ष के दौरान, आप एक रात चुन सकते हैं जब आप अगले दिन स्कूल नहीं जाते। उदाहरण के लिए, आप इसे छुट्टी पर छोड़ने से पहले या उस सप्ताह के दौरान कर सकते हैं जिसमें राष्ट्रपति चुना जाता है
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक मान्यता काम करो डेलाइट के घंटों के दौरान, घर के पड़ोस के चारों ओर चक्कर लगाते हैं जहां आप टॉयलेट पेपर को फेंकने की योजना बनाते हैं। सुनिश्चित करें कि वहां कोई स्पष्ट सुरक्षा कैमरे नहीं हैं, जिससे वे चौबीस घंटों या भौंकने वाली कुत्तों के लिए घड़ी रखते हैं, जिन्हें आपको चिंता होनी चाहिए। अगर यह आंशिक रूप से मुश्किल लग रहा है, तो यह पता लगाना सबसे अच्छा होगा कि आप रात के बीच में टॉयलेट पेपर और शेविंग क्रीम के बैग के साथ नहीं होते हैं। एक और लक्ष्य खोजने के लिए खुद को समय बचाएं
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक आपदा बनाने की योजना है, लेकिन कुछ भी स्थायी नहीं है। घर में टॉयलेट पेपर फेंकना एक अजीब मजाक है, लेकिन बर्बरता एक अपराध है। हालांकि यह सच है कि एक पतली रेखा है, इसके बारे में सही पक्ष जानने और रहने के लिए महत्वपूर्ण है। अन्यथा, आप एक गंभीर समस्या में शामिल होने का जोखिम उठाते हैं। इसका मतलब है कि आपको अंडे और स्प्रे पेंट को घर पर फेंकना होगा।
  • किसी क्रूर या मजाक संदेश के साथ किसी के घर को पेंट न करें एक घर में टॉयलेट पेपर फेंकने का एक अच्छा काम मजेदार और संभवतः शिकार के लिए थोड़ा सा शर्मनाक है, लेकिन यह क्रूर नहीं होना चाहिए।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 7 नामक छवि
    7
    जोखिम और संभावित समस्याओं को समझें हालांकि यह सच है कि टॉयलेट पेपर को घर में फेंकने, गड़बड़, आवास उल्लंघन और बर्बरता के खिलाफ कोई कानून नहीं है। इसके अलावा, टॉयलेट पेपर को गलत घर में फेंकने से मालिक और पुलिस दोनों के साथ परेशान होने की संभावना बढ़ जाती है
  • रात के मध्य में किसी के बगीचे में घुसने के लिए घर पर टॉयलेट पेपर फेंकने के लिए नींद, मूडी मालिकों और बंदूक के मालिकों को उत्तेजित कर सकते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि चोर है पते का उल्लंघन एक गंभीर जोखिम की ओर जाता है।
  • भाग 2

    एक पेशेवर की तरह चुपके
    टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    चुप रहने के लिए एक समझौता करें इससे पहले कि आप और आपकी टीम अपनी शरारत करने जा रहे हैं, योजना जो बगीचे के क्षेत्र के लिए ज़िम्मेदार होगी, जो आइटम ले लेंगे और कितनी देर तक उन्हें मजाक कंक्रीट बनाने के लिए ले जाएंगे अपने मजाक की विशेष रूप से योजना बनाएं ताकि आप उस जगह में अधिक बात कर सकें। जब वे आते हैं, तो चुप रहें और मुसीबत में पड़ने से बचने के लिए तेज़ काम करें।
    • अगर आपको बात करना है तो कोड में कुछ शब्द उपयोग करें ऐसे मामले हैं जिनमें घर के मालिकों ने झांकी पकड़ी है क्योंकि उन्होंने उन्हें अपने दोस्तों को उनके नामों से बुलाते हुए सुना है। स्वाभाविक रूप से, पीड़ित घर के सदस्यों को आम तौर पर प्रणशियों को पता है। आप शेमस जैसे एक महान नाम चुन सकते हैं
    • एक थरथानेवाला पर सेल फोन रखें और ऑपरेटिंग के दौरान उन्हें कभी भी हटाएं नहीं। वे एक अजीब पल में एक अलार्म नहीं आना चाहेंगे या बगीचे को रोशन करेंगे। जितना संभव हो उतना, सेल फोन न लें!
    • बहुत ज्यादा चिंता न करें, अगर कोई छड़ी या छड़ी पर ठोकर खाए। कोई भी नाबालिग शोर के कारण रात में बिस्तर से बाहर निकलने वाला नहीं है। हालांकि, यह संभव है कि किसी को जाग कर और खिड़की पर नज़र डालें अगर शोर बनी रहती है यदि हां, तो जितनी जल्दी हो सके शोर को रोक दें, लेकिन जब तक ऐसा करने का कोई अच्छा कारण नहीं है, तब तक भाग न जाए।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपने हल्के रंगों पर कुछ अंधेरे कपड़े देखा एक काले रंग की पसीने को रेंगने के लिए एकदम सही हो सकता है, लेकिन छलावरण से परे लगता है। यदि आपको भागना है, तो आप कोने को बदल सकते हैं और अंधेरे कपड़े को छिपाने के लिए निकाल सकते हैं, जब तक कि आपके पास एक और अलग परिधान हो। इस तरह, आपको एक नया और स्पष्ट रंग पहना होगा, जो आपके पीछे के लोगों को धोखा दे सकता है।
  • काले रंग की बजाय कुछ नौसेना नीले जूते और कपड़े पहनें उसी तरह, आप काले कपड़े पहनने के लिए हरे, भूरे और गहरे भूरे रंग पहन सकते हैं। काले रंग में पहने हुए बहुत से लोग अक्सर संदिग्ध लगते हैं, अतः विचित्र वेशभूषा में पोशाक न करें जैसे कि वे किसी फिल्म में एक बैंक लूट रहे थे। स्की के लिए मुखौटा का उपयोग न करें
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ जूते का उपयोग करें एक कारण है कि उन्हें स्नीकर्स कहा जाता है अगर आपको फुटवेक पर चलना पड़ता है, तो आपको एथलेटिक जूतों की आवश्यकता होगी जो अच्छे और आरामदायक हैं। घर में पच्चर और चप्पल में जूते छोड़ दें जो कोई भी आपके घर छोड़ने का फैसला करता है, उसके पास जूते नहीं हो सकते हैं, इसलिए यदि आप बाद में पीछा करने का निर्णय लेते हैं तो आप भाग सकते हैं
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    आगे बढ़ो चुप रहो, चुपचाप चलें और तेजी से आगे बढ़ें यह घर की ओर चलने के लिए बेहतर है, लेकिन अगर आप बहुत दूर चलने और कार में खत्म होने के लिए एक अलग दिशा से एक कोने और दृष्टिकोण पर रुके। काली ले जाने वाले टॉयलेट पेपर में तैयार किशोरों का एक समूह खिड़की को देखकर किसी को संदिग्ध लग रहा है।
  • भाग 3

    तकनीक फेंकने के लिए
    टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    टॉयलेट पेपर के रोल के बाहर एक लंबा हाथ खींचो। आप बस कुछ टॉयलेट पेपर में फेंकने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, क्या आप हैं? जला 0.6 या 0.9 मीटर या 2 या टॉयलेट पेपर के 3 पैर और मजबूती से पकड़ लेता है टिप हाथ कि सुनिश्चित करें कि आप रोल से टॉयलेट पेपर का एक बहुत मिल बनाने के लिए और संभव के रूप में तेजी से पेड़ में फेंक नहीं खींच लेंगे साथ । दूसरे हाथ से रोल पकड़ो
    • आप टॉयलेट पेपर को कुछ मीटर या पैरों पर फेंक सकते हैं और टिप अपने पैरों पर आराम कर सकते हैं, और आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह फर्श पर तय हो गया है।
    • यदि आप ऐसा नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको पेपर की नोक पर चिपकाना नहीं पड़ता है, लेकिन यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि आप बिना पेड़ पर रोल रोल करें।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    रोल को चालू करें, उसे फेंक दो मत। यदि आप रोल को ठीक से रोल न करते हैं, तो आप बहुत समय बर्बाद कर सकते हैं ताकि यह मक्खियों के रूप में खोलता हो। यह एक फुटबॉल बॉल की तरह और एक मरे हुए बतख की तरह कम दिखना चाहिए। अपने हाथ की चोटी पर पीछे की तरफ के पेपर के साथ रोल को पकड़ो, जैसा कि आप इसे पीछे की ओर खड़ा करते हैं और जब आप इसे लक्ष्य की तरफ खींचते हैं इस तरह, टिप आपके पैरों पर या दूसरे हाथ में रहती है और रोल आपके द्वारा चुना गया पेड़ में खुल जाएगा
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस स्थान तक इंगित करें जहां आप टॉयलेट पेपर गिरना चाहते हैं। एक पेड़ से प्रारंभ करें जिसमें कुछ अच्छी शाखाएं हैं शाखाओं पर रोल रोल करें जिससे कि आप एक निशान बनाते हैं और सुंदर रूप से गिर जाते हैं, और यह दूसरी तरफ जमीन पर प्रकट होता है।
  • प्वाइंट नीचे और ऊपर यदि शाखाएं बहुत अधिक या बहुत मोटी हैं तो यह रोल के लिए अटक जा सकता है। अधिक चिंता करने की कोशिश न करें, लेकिन अगले रोल के साथ ऊंचाई के उच्च बाधाओं के साथ लक्ष्य निर्धारित करना
  • टॉयलेट पेपर आसानी से हटाया जा सकता है यदि आप इसे केवल निचले शाखाओं में फेंक देते हैं। आपको अपनी मेहनत से कम से कम कुछ दिनों तक रहना चाहिए, है ना? रचनात्मक रहें
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 15 शीर्षक वाली छवि



    4
    इसे उठाओ और इसे फिर से फेंक दो। जब तक स्क्रॉल खत्म नहीं हो जाते, तब तक पेड़ को चालू करें। एक घर में टॉयलेट पेपर फेंकने का सबसे अच्छा काम करता है एक जटिल मकड़ी का काम कई पेड़ों के बीच, शाखाओं के माध्यम से जाने के लिए की तरह, कार लपेटकर और पहले पेड़ की ओर लौटने कर रहे हैं। जितना आप कर सकते हैं उतना प्रत्येक रोल का उपयोग करें। स्क्रॉल जमीन पर रहने न दें। पेड़ों को एक मम्मी की तरह कवर करो!
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    सहकारी रूप से कार्य करें आपको जरूरी नहीं कि आपके सभी रोल का उपयोग करना होगा यदि आपके दोस्त की पुस्तक आपके पैरों पर गिरती है, तो इसे आसानी से प्रक्रिया में आसानी से और जल्दी से चलने के लिए फेंक दो। परिणामस्वरूप काम इस तरह से अधिक छिटपुट और अराजक लगेगा, जो आदर्श है।
  • भाग 4

    बहुतायत फैलाने
    टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    उद्देश्यों को बदलता है पेड़ सबसे अच्छा उद्देश्य हैं जो पहले किए जाते हैं क्योंकि वे सबसे ज्यादा स्पष्ट हैं। हालांकि, किसी व्यक्ति के घर पर टॉयलेट पेपर फेंकने का वास्तव में बेहतरीन अनुभव होने पर टीज़र पकड़े नहीं जाते। सिर्फ एक रोल के साथ, आप रचनात्मक बन सकते हैं और यथासंभव अधिक से अधिक स्थानों को लक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं, या आप प्रत्येक गोल को पर्याप्त रूप से कवर करने के लिए कई रोल का उपयोग कर सकते हैं।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 18 नामक छवि
    2
    एक कार के लिए एक शेल बनाएं अपने पेड़ों में चलने और टॉयलेट पेपर के कुछ रोल ढूंढना बड़ा सौदा नहीं है, और इसे साफ करने में कुछ मिनट लगते हैं। पैदल चलने की कल्पना करो और पूरी तरह से टॉयलेट पेपर से घिरी हुई कार ढूंढिए। यह अधिक रोचक है
  • यदि आप कर सकते हैं, स्प्रे बोतल या पानी की एक बोतल लें, इसे लपेटने से पहले कार की सतह को गीला कर दें, टॉयलेट पेपर को फेंक दें और दोनों पक्षों से दोहराएं। निचले हिस्से में भिगोने से डरावना, चिपचिपा गड़बड़ पैदा होगा, लेकिन यह स्थायी क्षति का कारण नहीं होगा।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    यह बाड़, लॉन के गहने और झाड़ियों को लपेटता है। बाड़ के एक छोर पर रोल की नोक सुरक्षित करें और इसके माध्यम से बाकी रोल को लपेटें, पोस्ट के आसपास और उनके बीच लपेटें सजावटी झाड़ियों के साथ ऐसा ही करें जो उद्यान के किनारे पर हो सकते हैं।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 20 के शीर्षक वाला छवि
    4
    रोल के बाहर टॉयलेट पेपर के छोटे टुकड़ों को फाड़ दें और उन्हें लॉन पर फैलाएं। बहुत छोटे टुकड़े बहुत परेशान हैं
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 21 के शीर्षक वाला छवि
    5
    टॉयलेट पेपर के साथ कुछ शब्द लिखें कुछ अक्षर वाले कुछ शब्द उत्सव के नारे बेहतर हैं, जैसे कि "खोया" या एक मूर्ख संदेश, जैसे कि "मित्र"।
  • एक क्रूर संदेश न लिखें यह मजाक है, बर्बरता नहीं है। क्रूर संदेश या उपहास छोड़ना, पुलिस को परेशानी का सामना करने का एक अच्छा तरीका है अगर इसे धमकी माना जाता है
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 22 नामक छवि

    Video: How to Use Vinegar to Clean Your Toilet

    6
    अंतिम मिनटों में सबसे पवित्र मजाक के लिए विकल्प चुनें टॉयलेट पेपर फेंकने के काम के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती को घर पर रोल फेंकना है। हालांकि, यह काम का आखिरी हिस्सा होना चाहिए क्योंकि छत पर टॉयलेट पेपर का झटका एक हंगामा पैदा कर सकता है जो आपको पकड़ा जाएगा। आपको बहुत सावधान रहना होगा और यह नौकरी को सबसे अच्छा पिचर देना होगा, या आप यह सब देख सकते हैं कि कौन रोल को आगे बढ़ा सकता है। फिर, भागो।
  • भाग 5

    गंदा हो जाओ
    टॉयलेट पेपर एक हाउस स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    1
    मजाक दाढ़ी करने के लिए क्रीम जोड़ें बगीचे में स्प्रे के लिए सस्ते शेविंग क्रीम के कुछ डिब्बे ले लीजिए या पेड़ों को टॉयलेट पेपर छड़ी करने के लिए उनका इस्तेमाल करें। यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि डिब्बे बहुत ज्यादा शोर का कारण बनता है, लेकिन अगर आप इसे तेजी से करते हैं तो आप इसे दूर कर सकते हैं शेविंग क्रीम के साथ झाड़ियों में मुस्कुराते हुए चेहरे बनाएं
    • बगीचे के बीच संकुचित टॉयलेट पेपर और शेविंग क्रीम का एक दुर्लभ ढेर बनाएं, जैसे चिपचिपा गोंद के पहाड़ की तरह। कोई भी इसे साफ करने के लिए उस पर अपने हाथ नहीं लगाएगा।
    • कारों, मकानों, खिड़कियां या कार के दरवाजे पर शेविंग क्रीम का कभी इस्तेमाल न करें क्योंकि यह दाग का कारण बन सकता है जिससे स्थायी क्षति हो सकती है। इससे आपका मजाक दुर्व्यवहार होगा, इसलिए ऐसा मत करो
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 24 के शीर्षक वाला छवि
    2
    इसमें कई कचरा लगते हैं कचरा को बचाने के लिए, इसे घर में टॉयलेट पेपर फेंकने से पहले रात को निकालने के बजाय। इसे बगीचे के बीच में फेंक दें केले के पेल्स गिर जाएं, सेब के केंद्र और मिठाई के रैपर यह सब साफ करने के लिए एक नौकरी होगी
  • सुनिश्चित करें कि आपके नाम के साथ एक फोन बिल, जैसे कि अपने दुश्मन को छोड़ने से पहले कोई अभद्रतापूर्ण सबूत नहीं है
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    3
    उद्यान फर्नीचर स्थानांतरित करना। बगीचे में कुर्सियों को रखें या उन्हें सड़क की ओर संरेखित करें उन्हें टॉयलेट पेपर के साथ लपेटकर के बाद बरामदे पर जनपदों और कुछ कलहंस घास रखें और शेविंग क्रीम के साथ एक मूंछें colócales।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 26 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ कांटे छोड़ दें सालाना जलसे के लिए एक आम मजाक, किसी के घर के बगीचे में कुछ अटक कांटे जा रहा है के रूप में अगर इन जहाजों अचानक चाँद की रोशनी में अंकुर। आप एक प्लास्टिक कांटे का उपयोग कर सकते हैं या आप बड़ा मजाक से पहले कुछ सप्ताह के लिए कुछ सस्ते कांटे एकत्र कर सकते हैं।
  • यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो अपनी टीम में किसी को नौकरी दें क्योंकि उसे सही करने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है। अधिकतम प्रभाव के लिए उन्हें सीधे और समान रूप से समान रूप से संरेखित करने का प्रयास करें।
  • टॉयलेट पेपर एक हाउस चरण 27 के शीर्षक वाला छवि
    5

    Video: शौचालय के लिए फ्री में आवेदन करें ? Free latrine online apply By Technical Raghav

    घंटी की अंगूठी और भागो। क्या आप रात के अंत में घंटी बजाने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं? यदि हां, तो प्रत्येक कोने में चारों ओर चलाए समूह में रखें और सबसे बड़ी योद्धा सामने के दरवाजे पर चलें। यदि ठीक से किया जाता है, तो यह सबसे अच्छा और सबसे संतोषजनक अंत है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी के बगीचे में कांटा डालते हैं, तो देखें कि क्या सुबह में ठंढ होगी। यदि ऐसा है, तो कांका टूट जाएगा जब मालिक इसे हटाने की कोशिश करता है।
    • कभी भी लेखों को मत भूलना यदि कोई व्यक्ति आपको डराने के लिए घर छोड़ देता है, तो आइटम को हमेशा बाद में दूसरा मौका लेना होगा। किसी को जल्दी से इस काम को असाइन करें
    • यदि बर्फ है, तो पीछे हटने के लिए पीछे चलें और आपको विश्वास करें कि आप विपरीत दिशा में गए।
    • उन घरों के साथ सतर्क रहें जो खिड़कियों के बाहर निकलते हैं, खासकर अगर आप उन्हें आसानी से देखेंगे।
    • दो या दो से अधिक समूहों में चलो, ताकि आप अकेले समाप्त न हों
    • बाड़ लपेटें, लपेटो और इसे कवर!
    • घर से अवगत रहें रोशनी क्या हैं? क्या खिड़कियां खुली हैं? ध्यान रखें कि आप बिना पकड़े हुए टॉयलेट पेपर को फेंक सकते हैं, आपको बहुत सतर्क होना चाहिए।
    • अपनी नाक फेंकने के लिए सामान्य टिशू पेपर खरीदें और उसे लॉन पर फैलाना। इसके अलावा, छोटे वर्गों को लिखना आसान है जिससे पत्र लिखना आसान हो।
    • घर पर उन्हें प्रशंसा करने के लिए अंत में कुछ तस्वीरें लें, फिर पीछे हट जाएं क्योंकि फ़्लैश मालिकों को जागृत कर सकती है अंत में संदिग्ध चीजें हैं अगर वहाँ रहे हैं! हम आपको चेतावनी देते हैं कि इन तस्वीरों को ऑनलाइन न रखें क्योंकि कोई उन्हें बचा सकता है और वे आपको पकड़ लेंगे।
    • घरों या कारों पर अंडे फेंक मत या शिकार और पैदा कर रहा दाग के गैरेज दरवाजे पर मूंगफली का मक्खन डाल दिया और कारों से रंग को हटा।
    • कभी भी घरों या कारों पर अंडे नहीं फेंकते क्योंकि यह पेंट निकाल देगा। इसके अलावा, यह बर्बरता माना जाता है आप जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं और आप पर आपराधिक इतिहास हो सकता है।
    • जल्दी हो, लेकिन अपने काम को निहार बिना छोड़ दें सुनिश्चित करें कि जब आप ऐसा करते हैं तो वे आपको गार्ड को पकड़ नहीं लेते हैं।
    • कभी किसी के घर में टॉयलेट पेपर फेंकने के बारे में जनता में घमंड नहीं। वे आपको पकड़ सकते हैं यदि पीड़ितों के बच्चों या दोस्तों के पास मौजूद हैं।
    • ज्यादा देरी न करें इसे जितना तेज़ी से करने की कोशिश करें, क्योंकि अगर आप टॉयलेट पेपर को नहीं पहचानते हैं, तो यह पड़ोसियों को फोन करेगा और उन्हें बताएगा कि आपने क्या किया है।

    चेतावनी

    • हाउसब्रेकिंग, गड़बड़ाना और बर्बरता गैरकानूनी गतिविधियों है जो आपको पुलिस के साथ गंभीर समस्याएं मिल सकती है। टॉयलेट पेपर को अपने जोखिम पर फेंक दें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बैकपैक या कचरा बैग
    • मॉनिटर करने के लिए प्लेस
    • टॉयलेट पेपर को छिपाने के लिए जगह
    • अंधेरे कपड़े
    • शौचालय पेपर
    • विजय को चिह्नित करने के लिए फ़्लैग करें
    • सामने उद्यान में जगह करने के लिए कांटे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com