ekterya.com

लोग कैसे देख सकते हैं

बहुत सावधानी से होने के कई फायदे हैं लोगों को देखकर और उनका उपयोग करने के लिए अपने निष्कर्षों को शामिल करने से आप अपनी अगली नौकरी पाने में मदद कर सकते हैं, जब किसी व्यक्ति ने कोई झूठ बोलता है, लोगों को अपनी ओर से तर्क में डाल दिया है या अपने सपने के रोमांटिक साथी को जीत के लिए त्यागते हैं। लोग लगातार (अनजाने) चीनी कहानियों के संकेत कि वे कौन हैं और वे क्या चाहते हैं, आपको केवल यह पता होना चाहिए कि किसकी तलाश है यदि आप लोगों के शरीर की भाषा, उनके चेहरे का भाव और उनके संचार की भावनाओं को समझने के बिना सीखना चाहते हैं कि आप उन्हें देख रहे हैं, तो चरण 1 और दूसरों से संपर्क करें

चरणों

विधि 1

अधिक सावधान रहें
छवि का शीर्षक देखें लोग चरण 1
1
जल्दी मत करो क्या आपका दिन आम तौर पर उड़ता है, क्या आप चीजों का लाभ उठाने के लिए समय निकालकर एक काम से दूसरे स्थान पर जाते हैं? एक पर्यवेक्षक होने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है और धीमा करने, रोकने और पालन करने की क्षमता से शुरू होता है आप ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे यदि आप हमेशा जल्दी में होते हैं और केवल एक बार या दो बार कोशिश करते हैं तो या तो मदद नहीं करेगा। आप किसी विशेष स्थिति के सामने रोकते हुए और "गुलाब को गंध" करने के लिए समय लेते हुए व्यवहार करने के लिए सबसे अधिक सचेत रह सकते हैं, ताकि बात कर सकें।
  • अपने खुद के रिश्तेदारों के साथ शुरू करें क्या आपको आधे मन से सुनने की आदत है जब आपका साथी या आपका बच्चा अपने दिन के बारे में बताता है? अपना फोन या टैबलेट छोड़ें, बोलने वाले व्यक्ति का सामना करें और उसे आंखों में देखें। एक पर्यवेक्षक होने का हिस्सा है एक अच्छा श्रोता हो.
  • यदि आप आम तौर पर हर रोज सुबह अपने काम के स्थान पर आते हैं, तो "नमस्ते" न आंखों के संपर्क के लिए परेशान किए, एक अलग तरीके से आवेदन करना शुरू करें। बंद करो और अपने बॉस या सहकर्मी से कई मिनट के लिए बात करें और उन्हें अपना पूरा ध्यान दें। आप इस तरह से बहुत ज्यादा ध्यान देंगे।
  • सड़क के नीचे चलना, मेट्रो लेना या किसी सार्वजनिक वातावरण में घूमने से आपको एक प्रेक्षक बनने का मौका मिलता है। उन्हें अनदेखा न करें, उनको देखो उन्हें देखो। तुम क्या देख रहे हो?
  • चित्र शीर्षक व्यक्तियों का चरण 2 देखें
    2
    कुछ के बारे में मत सोचो अपने खुद के विचारों, इच्छाओं, असुरक्षाओं के बारे में लगातार चिन्तित रहना, लोगों को ध्यान में रखते हुए एक व्यथा है। अधिक सावधानी बरतने के लिए, अपनी आवश्यकताओं को छोड़ दें और दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें इसके लिए अभ्यास की आवश्यकता है, चूंकि सोचा पैटर्न वास्तव में आदत हैं जो आसानी से परिवर्तित नहीं होते हैं। अन्य लोगों पर आपका विचार कहाँ जा रहे हैं और होशपूर्वक ध्यान केंद्रित करने के बारे में अधिक जानकारी रखें ताकि आप उन्हें देख सकें।
  • यदि आप किसी पार्टी में जाते हैं और तुरंत सबसे अच्छे व्यक्ति को बात करने के बारे में चिंतित करते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके बार में जाएं या निकटतम निकास प्राप्त करें, क्योंकि आप अपने मस्तिष्क को लोगों का पालन करने के लिए पर्याप्त समय नहीं देते हैं । एक कदम पीछे ले जाओ और दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें (आप भी एक बेहतर समय होगा)।
  • जब आप किसी से आमने-सामने बात करते हैं और आप इसकी चिंता करते हैं कि क्या उनकी लिपस्टिक चालू है और जिस तरह से आपका हँसते हैं, आप एक पर्यवेक्षक नहीं हैं अपने बारे में चिंता मत करो, दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें, आप इस तरह से बहुत कुछ सीखेंगे।
  • चित्र शीर्षक देखें लोग चरण 3
    3
    स्पष्ट मत हो यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आप किसी व्यक्ति की सटीक पढ़ाई नहीं करेंगे, तो आप उनकी हर गतिविधि को समझने की कोशिश करेंगे। सबसे अच्छा, व्यक्ति अनजाने में थोड़ा काम करना शुरू कर देगा, वह जो आप चाहते हैं कि आप सच्चाई के बजाय देखना चाहते हैं - जबकि सबसे खराब स्थिति में, व्यक्ति को पता चल जाएगा कि आपकी जिज्ञासा परेशान और भी अविवेकी है । आपको स्वयं के रूप में कार्य करना चाहिए, भले ही आपका मन जानबूझकर और विवेकपूर्ण मूल्यांकन करता है
  • घबराओ मत लोग देखेंगे कि कुछ तब होता है जब आप उन्हें ऊपर और नीचे देख रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपका मस्तिष्क पूरी तरह से किसी पर केंद्रित है, तो उचित होने पर अपनी आँखें बंद कर लें, जब उचित हो।
  • अगर आप किसी से दूर से निरीक्षण करने की कोशिश करते हैं तो सावधानी बरतें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो उस अंधेरे कोने में खड़े नहीं रहें, जिसकी आप रुचि रखते हैं। या यदि आप भाग लेने के बजाय दीवार पर फ्लाई करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसे जगह पर हैं जहां कोई भी आपको नहीं मिल रहा है या आपको डरावना विचार नहीं करता है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक लोगों को चरण 4
    4

    Video: कैसे हमारे आईएमसी के प्रोडक्ट बनते हैं आप लोग देख सकते हैं अच्छा लगे तो चैनल को सब्सक्राइब करें

    लोगों को देखो जब उन्हें लगता है कि कोई उन्हें देख नहीं रहा है। लोग खुद के बारे में कई चीजें प्रकट करते हैं जब वे यह विश्वास नहीं करते हैं कि किसी को पता होगा कि वे क्या कर रहे हैं उस समय के दौरान लोगों को बहुत गौर करें जब वे सहज महसूस करते हैं और पूरी तरह से आराम करते हैं। यह आपको अपनी वास्तविक भावनाओं को जानने के लिए, व्यक्ति का एक संदर्भ पढ़ने देगा
  • उदाहरण के लिए, एक खाली दालान के नीचे चलते समय आप अपने सह-कार्यकर्ता के चेहरे पर अभिव्यक्ति देख सकते हैं
  • लोगों पर ध्यान दें कि बातचीत के बाद लोगों ने क्या किया, उस ब्रेक के दौरान जब वे स्वयं के लिए एक क्षण लगाते हैं
  • एक पार्क में या एक कॉफी टेबल पर बेंच पर बैठकर अखबार खोलें, और आप के आसपास के अन्य लोगों को देखने के लिए कुछ समय दें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 5 देखें
    5
    मतभेदों को नोट करें एक बार जब आप किसी से संदर्भ पढ़ते हैं, तो आप इसे अपने बाद के व्यवहार से तुलना कर सकते हैं और अंतर देख सकते हैं। यह आपको उस व्यक्ति के बारे में दिलचस्प तथ्यों से अवगत करा सकता है, जैसे कि वह क्या छुपाना चाहेगा और जिस तरीके से वे अपनी वास्तविक भावनाओं को व्यक्त करते हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 6 देखें
    6
    प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड करें विभिन्न परिस्थितियों में लोगों की तात्कालिक भावनाएं उनके सच्चे विचारों और भावनाओं के बारे में बता सकती हैं। किसी को देखकर, इस समय उनके चेहरे की अभिव्यक्ति का ध्यान रखें कि उन्हें एक समाचार दिया गया है। आप खुद को समाचार दे सकते हैं या देख सकते हैं कि कोई अन्य आप को यह कैसे बताता है, और इसके बारे में ध्यान दें कि क्या होता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप और आपके दोस्त रात के खाने के बाहर जाते हैं और आपके एक मित्र ने घोषणा की है कि उन्होंने काम पर आपको एक पदोन्नति दी है, तो अन्य लोगों की प्रतिक्रियाओं का पालन करें। जो कोई अपनी बधाई व्यक्त करने से पहले एक क्षण की प्रतीक्षा करता है, वह समाचार सुनकर खुश नहीं होगा। डाह क्या यह दांव पर हो सकता है?
  • छवि शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 7 देखें
    7
    पैटर्न के लिए देखो नीचे लिखें कि आप लोगों में क्या देखते हैं ताकि आप पैटर्न नोटिस करना शुरू कर सकें। यह आपको किसी व्यक्ति के अधिक ज्ञान प्राप्त करने में मदद कर सकता है, लेकिन यह सामान्य रूप से मानवता को समझने का भी एक अच्छा तरीका है। आप छोटे विवरणों को समझना शुरू कर देंगे जो लोगों की कमजोरियों, भय, तनाव, इच्छाओं और चिंताओं को प्रकट करते हैं। इस प्रकार की जानकारी का संचय आपको लोगों को देखकर बेहतर और बेहतर बनाने में मदद करेगा और एक दूसरे के दसवें भाग में कटौती कर सकता है जो सत्य हो सकता है।
  • विधि 2

    ध्यान रखें कि क्या देखना है
    शीर्षक वाला चित्र देखें लोगों का चरण 8
    1
    लोगों की शरीर की भाषा का निरीक्षण करें शारीरिक भाषा अविश्वसनीय रूप से खुलासा करती है। अक्सर, लोग एक बात कहते हैं, लेकिन उनकी शारीरिक भाषा एक पूरी तरह से अलग कहानी बताती है व्यक्ति के हाथ, हाथ, पीठ, पैर और सिर की स्थिति को देखें आप किसी व्यक्ति की शारीरिक भाषा से क्या सीख सकते हैं?
    • यदि कोई कहता है "हां" अपने सिर को मिलाते हुए, तो यह इंगित करता है कि जवाब वास्तव में "नहीं" है।
    • अगर कोई व्यक्ति आँख से संपर्क करने के लिए मना कर देता है, तो वह शायद असुविधाजनक है यह एक सामान्य गलती है कि आंख के संपर्क की कमी एक है झूठ सूचक- असल में, सत्य काफी विपरीत है।
    • अगर किसी को झूठ बोलना है या बात करते समय दूर जाता है, तो यह इंगित करता है कि व्यक्ति पर बल दिया जाता है या डर लगता है।
    • यदि कोई अपनी बाहों को पार करता है, तो इसका आम तौर पर मतलब होता है कि उन्हें स्थिति के साथ असहज महसूस होता है।
    • यदि कोई झुकता है या बुरा मुद्रा है, तो यह आत्मविश्वास की समस्या के कारण हो सकता है।
    • यदि कोई अपने पैरों को छूता है, तो चिंता या अधीरता हो सकती है
    • अगर एक महिला अपने गले को छूती है, तो उसे कमजोर लग सकता है।
    • यदि कोई व्यक्ति अपनी ठोड़ी को दुलहन करता है, तो वह उत्सुकता महसूस कर सकता है।
  • आरेखण लोक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    चेहरे के भावों पर बारीकी से देखो लोग स्पष्ट रूप से अपने चेहरे से संवाद करते हैं जब खुशी से विनाश के बारे में सब कुछ व्यक्त करते हैं, लेकिन भावनाओं के बीच सूक्ष्म अंतर को समझने में आप कितने कुशल हैं? कुछ लोग स्वाभाविक रूप से empathic और भावनाओं के बीच अंतर अधीरता और क्रोध के रूप में करीब बताने में सक्षम है, जबकि अन्य गंभीरता और ऊब के रूप में अलग भावनाओं भेद मुसीबत है। बेहतर होगा कि आप भावनाओं को भेद करते हैं, बेहतर आप अपने आसपास के लोगों को समझेंगे।
  • यदि आपको लगता है कि आपको इस पहलू में बहुत सुधार करना चाहिए, लोगों की भावनाओं को परिभाषित करने पर ध्यान केंद्रित करें। उदाहरण के लिए, जब कोई मुस्कुराता है, स्वचालित रूप से नहीं मान लेता कि आप "खुश" हैं बारीकियों के लिए देखो जो आपको सबसे अधिक गहन और सच्ची भावनाओं को ढूंढने में मदद कर सकता है। क्या व्यक्ति अपने पूरे चेहरे (उसकी आंखों सहित) या केवल उसके मुंह से मुस्कुराता है? पहला उत्साह का सूचक हो सकता है, जबकि दूसरा हल्का मज़ेदार का सूचक हो सकता है।
  • अध्ययन बताते हैं कि अधिक साहित्यिक कथा को पढ़ने से आपको अधिक सहानुभूति विकसित करने में मदद मिल सकती है, जिसके परिणामस्वरूप अवलोकन की अधिक शक्ति होती है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से लोगों का चरण 10
    3
    ध्यान से सुनो जिस तरह से व्यक्ति वार्ता करता है वह एक और संकेत है कि वह कैसा महसूस करता है लय, मात्रा और भाषण का टोन सभी महत्वपूर्ण कारक हैं ध्यान दें अगर आप जिस व्यक्ति को देखते हैं वह तेजी से या धीमा, सामान्य से अधिक जोर या धीमी बात कर रहा है और यदि आपकी आवाज जोर या नरम है
  • जो लोग चुपचाप करते हैं या चुपचाप करते हैं वे शर्मीले हो सकते हैं या कम आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।
  • घबराहट अक्सर एक त्वरित बोल शैली के माध्यम से व्यक्त की जाती है
  • आमतौर पर लोग झूठ बोलते समय सामान्य स्वर से थोड़ा अधिक बोलते हैं
  • जब लोग अपने डोमेन पर जोर देना चाहते हैं, तो वे थोड़ा कम रजिस्टर के साथ बोलते हैं।



  • छवि शीर्षक शीर्षक पीपुल चरण 11
    4
    व्यक्ति के श्वास को नियंत्रित करता है यह सबसे आसान शारीरिक लक्षणों में से एक है, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जो लगभग सभी लोगों को नियंत्रित नहीं कर सकता है। ध्यान दें कि कोई व्यक्ति बहुत ही कठिन या बहुत तेज साँस लेता है, और यदि आपकी आवाज़ आवाज़ लगती है
  • जब किसी की श्वास तेज हो जाती है, तो यह संकेत दे सकता है कि वे इस मुद्दे पर परेशान महसूस करते हैं या उस पर बल देते हैं।
  • सशक्त श्वास स्वास्थ्य समस्याओं का संकेत हो सकता है।
  • इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप किसी से आकर्षित हो सकते हैं, संभवतः आप ...
  • छवि का शीर्षक देखें लोगों का चरण 12
    5
    अपने विद्यार्थियों के आकार को देखो छोटे छात्र एक संकेतक हो सकते हैं कि कोई दवाओं का उपयोग कर रहा है। निहित विद्यार्थियों का संकेत हो सकता है कि किसी को खुशी या आकर्षण लगता है। जब आप किसी के विद्यार्थियों की देखरेख करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि प्रकाश एक कारक नहीं है - चमकदार रोशनी विद्यार्थियों को सिकुड़ देती है, जबकि कम रोशनी उन्हें फैल जाती है
  • Video: आप लोग देख सकते हैं राज्यश्री कैसे छुपा कर खाते हैं प्लीज हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिए रोमांच वीडि

    छवि शीर्षक शीर्षक पीपुल 13 देखें
    6
    देखो कि क्या वे पसीना यह एक स्पष्ट संकेत है कि एड्रेनालाईन किसी के शरीर के माध्यम से चलता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि स्थिति पर निर्भर करता है कि वह तनावग्रस्त, सक्रिय या डर लग रहा है। किसी की शर्ट के अंडरराउंड क्षेत्र में किसी के चेहरे या नमी पर बेहोश चमक की तलाश करें (ज़ाहिर है, मौसम और परिवेश तापमान पर विचार करें)
  • छवि शीर्षक शीर्षक पृष्ठ 14 देखें

    Video: आप लोग देख सकते हैं अखिलेश यादव जी जब हेलीकॉप्टर से उड़ान भरते हैं तब कैसे सिक्योरिटी चौकन्ना होती

    7
    व्यक्ति के कपड़े और बालों को देखो शरीर की भाषा के अलावा, चेहरे का भाव और अन्य भौतिक संकेतक, आप केवल एक व्यक्ति को दुनिया के लिए खुद को प्रस्तुत करने के तरीके को देखते हुए बहुत कुछ सीख सकते हैं। कपड़े, सामान, केश और श्रृंगार जो लोग पहनते हैं, वे बेहद खुलासा कर सकते हैं।
  • स्पष्ट पर पहले देखो: यह संभावना है कि एक महंगी बिजनेस सूट का उपयोग कर एक व्यक्ति को एक प्रशासनिक कार्यकर्ता है, एक व्यक्ति उसकी गर्दन के चारों ओर एक क्रॉस पहनने ग्रेटफुल डेड एक ईसाई और एक व्यक्ति रॉक समूह के एक टी शर्ट पकड़े और कुछ बर्केंस्टॉक्स सैंडल एक हिप्पी हैं, वहां आपके पास विचार है।
  • अधिक सावधानी से व्यक्ति के जीवन के विवरण के लिए देखो: सफेद बाल काले पैंट की hems को कवर अपने सह कार्यकर्ता, किसी के जूते के नीचे सूखी मिट्टी, नाखून एक काट लिया व्यक्ति जब तक करने के लिए अटक वे खून बह रहा है, एक सतर्क पर्दे के पीछे छिपे बाल प्रवेश द्वार इन सूक्ष्म विवरणों का क्या अर्थ है?
  • छवि का शीर्षक देखें लोगों का चरण 15
    8
    लोगों की आदतों को नोट करें जब आप किसी को समय के साथ देखते हैं, तो देखें कि यह अद्वितीय क्यों बनाता है आप ट्रेन पर हर दिन क्या पढ़ते हैं? सुबह में जागने के लिए क्या पेय? क्या आप अपना भोजन लेते हैं या हर दिन फोन पर उसे आदेश देते हैं? क्या आप अपने पति के विषय से अनदेखी से बचें? आप इनमें से प्रत्येक अवलोकन से कुछ सीख सकते हैं
  • विधि 3

    आप जो देखते हैं उसे बताएं
    छवि शीर्षक शीर्षक लोक देखें चरण 16
    1
    अपनी कल्पना का प्रयोग करें अब जब आप किसी का पालन करने के लिए समय लेते हैं, तो आप एकत्रित जानकारी से क्या सीख सकते हैं? कल्पना कीजिए कि व्यक्तित्व की अजीबताओं के पीछे क्या है और व्यक्ति की अनूठी शारीरिक भाषा उन्हें देखने का मजाक है चाहे आप बस किसी व्यक्ति को जानना चाहते हैं या बेहतर ढंग से देखने का प्रयास करें, डॉट्स कनेक्ट करने के लिए अपनी कल्पना का उपयोग करना अगले चरण है।
    • यदि आप लोगों को देखते हैं, तो उनके बारे में कहानियां बनाने में मजेदार हो सकता है। वह आदमी जिसे आप हर सुबह ट्रेन लेते देखते हैं, आपकी पृष्ठभूमि क्या है? आप क्या उपयोग करते हैं और ट्रेन से कहां पर निर्भर करते हैं, आप क्या निकाल सकते हैं?
    • अपनी कल्पना का उपयोग करने के लिए मजेदार है समझने की कोशिश करने के लिए जहां लोग आते हैं, लेकिन अगर आप वाकई लोगों को समझना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि क्या आप सही हैं।
  • छवि का शीर्षक देखें लोग चरण 17
    2
    सवाल क्यों एक सिद्धांत विस्तृत आपके पास पहले से ही इस काल्पनिक परिस्थिति में "क्या" है, आपकी टिप्पणियां। किसी को समझने के लिए आपके रास्ते पर अगले तार्किक कदम को समझना है क्यों कुछ सच है यह आपको किसी के जीवन में क्या होता है और यह कहां से आ सकता है की स्पष्ट तस्वीर देगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि किसी व्यक्ति ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछने पर तेज़ी से और पसीने से बात करना शुरु किया है, तो आपको लगता है कि वह इस तरह प्रतिक्रिया क्यों करता है? क्या किसी व्यक्ति को उस चीज़ में असफल होने की चिंता हो सकती है जिसे वे हासिल करने की कोशिश करते हैं? क्या मैं कुछ के बारे में झूठ बोल सकता हूं?
  • तीव्र सिद्धांत पूछकर या व्यक्ति को और अधिक ध्यान से देखकर अपने सिद्धांत को कम करें
  • टुकड़ों में शामिल हों एक बार जब आप एक सिद्धांत को ध्यान में रखते हैं, तो यह निर्धारित करें कि क्या आपकी अन्य टिप्पणियां इसका समर्थन करती हैं।
  • Video: ऐसा Lock कोई देख कर भी Unlock नहीं कर पायेगा खुद देख लीजिये।

    छवि शीर्षक शीर्षक पीपुल चरण 18
    3
    यदि आप सही हैं तो निर्धारित करें जब आप अपने टिप्पणियों के विश्लेषण के आधार पर कटौती करना शुरू करते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप सही हैं या नहीं। यदि आप आमतौर पर कई झूठे निष्कर्ष निकालते हैं, तो आपके अवलोकन तकनीक में कुछ सुधार की आवश्यकता हो सकती है।
  • मान लीजिए कि आप कि अपने दोस्त को मोटे तौर पर मुस्कान जब वह आप के लिए बात करती है, उसकी आँखें अक्सर फैली हुई लग रही है और उसके हाथ अक्सर एक छोटे से पसीने से तर प्राप्त सूचना के मान लीजिए (भी हर दिन नीले इस्तेमाल किया क्योंकि आप ने कहा कि आप अपनी आँखों से अच्छे लग रहे हैं और शाम में आप के लिए इंतज़ार स्कूल के बाद) आपने सबूतों को ध्यान में रखते हुए और निष्कर्ष निकाला है कि आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं। निर्धारित करें कि आपका कटौती सही है या नहीं उसके साथ इश्कबाज और उसकी प्रतिक्रिया का पालन करें, या आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपके लिए कुछ महसूस करता है।
  • छवि का शीर्षक देखें लोगों का चरण 1 9
    4
    परीक्षण और त्रुटि से जानें। कभी-कभी आप पाएंगे कि आपकी टिप्पणियां सही हैं, जबकि दूसरी बार आप पूरी तरह से गलत होंगे। जबकि लोग अक्सर अपनी भावनाओं को शरीर की भाषा और अन्य तरीकों से धोखा देते हैं, वे अपनी भावनाओं को निजी रखने में भी बहुत ही कुशल हैं। लोगों का पालन करने के सीखने के लक्ष्य के लायक है- मूल रूप से सामान्य रूप में लोगों की एक बेहतर समझ पाने से एक है, लेकिन विश्वास है कि आप लोगों के मन में सिर्फ उनकी ओर देखो पढ़ सकते हैं की गलती नहीं है। स्वाभाविक रूप से लोगों के चारों ओर के रहस्य को देखने के लिए उन्हें इतना मज़ेदार बनाता है।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उन्हें प्रत्यक्ष रूप से देख लें, तो उन्हें लगातार देखने की कोशिश न करें, अपनी पुस्तक पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, फिर किताब को देखने से पहले कुछ सेकेंड तक उन्हें देखें।
    • आप का पालन करें या समय की अवधि के लिए किसी को देखते हैं, कपड़े बदलने (कोट, टोपी, जूते, कोई चश्मा, धूप का चश्मा और संभव चश्मा और विग के विभिन्न जोड़े की एक किस्म है।)
    • यदि आप बैठे हैं, तो लगभग सभी लोग इसे पकड़ने के लिए आपके हाथ में अपने सिर का समर्थन करते हैं। यदि आपके पास एक काले रंग की पृष्ठभूमि के साथ एक घड़ी है, तो आप बहका सकते हैं कि आप अपनी घड़ी देखते हैं और अक्सर उन्हें देखें।
    • पढ़ने के लिए जब आप वास्तव में पुस्तक व्यक्ति को यह त्वरित दिखता है और व्यावहारिक, पल वे आपको संदेह करने के लिए शुरू देख की कला की तरह की आवश्यकता है ऊपर देखें दिखने की कला में महारत हासिल करने के लिए प्रयास करें।

    चेतावनी

    • वे आपको पकड़ सकते हैं और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है, न ही विकी हां और लेखक इस लेख के परिणामस्वरूप होने वाले परिणाम के लिए उत्तरदायी हैं।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com