ekterya.com

स्वेन्गली डेक का उपयोग कैसे करें

चाल के लिए कार्डों का यह डेक अविश्वसनीय रूप से उपयोग करना आसान है और किसी युग के जादूगरों को सैकड़ों जादू की चाल करने की अनुमति देगा! एक बार जब आप चाल के रहस्य को जानते हैं, तो आप जो कुछ कर सकते हैं वह आपकी अपनी कल्पना पर निर्भर करेगा!

चरणों

1
स्वेन्गली डेक का रहस्य जानें: डुप्लिकेट पत्र दूसरों की तुलना में छोटे हैं यदि आप अपने अंगूठे के साथ छत के शीर्ष अंत को पकड़ते हैं और दूसरी अंगुलियों को नीचे पकड़ लेते हैं, और अपने अंगूठे से जल्दी से कार्ड ले जाते हैं जिससे आप अपने दूसरे हाथ के ऊपर गिर जाते हैं, तो आप देखेंगे कि कार्ड जोड़े में पड़ते हैं - और हालांकि, डेक पूरी तरह से सामान्य लग रहा है। इस पत्र के माध्यम से flipping कहा जाता है क्योंकि डुप्लिकेट कार्ड छोटे होते हैं, जब आप उन्हें ब्राउज़ करते हैं, तो वे सामान्य कार्ड के पीछे छिपाए जाएंगे।
  • 2
    तय करें कि आप किस चाल को पेश करेंगे आप एक बार में केवल एक चाल पेश कर सकते हैं, क्योंकि आप केवल एक कार्ड (डुप्लिकेट एक) को एक दर्शक को मजबूर कर सकते हैं यह बहुत ही संदिग्ध होगा यदि आप एक ही कार्ड को कई चाल में मजबूर करते हैं
  • Video: एक ड्राइव क्या है और यह कैसे उपयोग करने के लिए - हिन्दी में समझाया

    3
    अपने डेक को सामान्य और डुप्लिकेट कार्ड के साथ बारी बारी से तैयार करें।
  • 4
    शुरुआती के लिए कुछ युक्तियां जानें:
  • "आश्चर्यजनक भविष्यवाणी" चाल आपको भ्रम को बताती है कि आप यह बता सकते हैं कि चाल शुरू होने से पहले दर्शक इसे किस प्रकार लिख देगा।
  • "दर्दनाक मन" चाल आपको भ्रम का कारण बताता है कि जब आप कार्ड का सामना करते हैं तो आप एक दर्शक का कार्ड पा सकते हैं।
  • "ड्रॉप कार्ड" चाल में, आप दर्शकों के कार्ड की घोषणा करते हैं, जबकि इसे वापस डेक में मिलाकर पीड़ित ने इसे चुना है।
  • "अपनी जेब में पत्र" चाल में, आप दर्शक का पत्र अपनी जेब में और अन्य जगहों पर दिखाना चाहते हैं।
  • "अपना कार्ड ढूंढें" में, आप पहले कार्ड को फेर ले जाएं और कई टुकड़ों में डेक काट लें - फिर दर्शक डेक से एक कार्ड का चयन करें।
  • Video: Google डिस्क और यह कैसे उपयोग करने के लिए क्या है

    5



    कुछ उन्नत चालें जानें:
  • "बार-बार कार्ड" चाल से भ्रम पैदा हो जाता है कि जादूगर ने चालबाजी को गलत किया है - हालांकि, उसने इसे पूरी तरह से किया है
  • "गीला मेज़पोश" चाल में भ्रम है जो प्रेक्षक का कार्ड डेक से मेज़पोश के नीचे जाता है।
  • "संपूर्ण छवि" चाल में, दर्शक का पत्र पेंटिंग या एक तस्वीर के फ्रेम में दिखाई देता है
  • चाल में "हस्ताक्षरित पत्र", इससे पहले कि पत्र अविश्वसनीय जगह में दिखाई देता है, दर्शक का नाम पहले से ही इसमें लिखा गया है।
  • चाल में "तुम्हारा नाम क्या है?", दर्शक उसे पत्रों के साथ अपना नाम रखता है और फिर उसे ढूंढता है। यह चाल कई वस्तुओं या नामों के हिसाब से भिन्न हो सकती है और उनके बारे में बनाया गया इतिहास।
  • "अद्भुत संयोग" चाल में, कई दर्शकों को कार्ड मिलते हैं जो कि मिलना चाहिए।
  • निवेश! अपना शो करने से पहले, अपने डेक के शीर्ष से तीसरे कार्ड को फ्लिप करें (एक डुप्लिकेट) ताकि डेक में सामना करना पड़ सकता है। हमेशा की तरह, वह पत्रों के माध्यम से फ़्लिप करता है और एक दर्शक को कहता है- "रुकिए!" -इस पत्र को वह चुनता है और उसे बदल देता है बहुत अधिक ब्राउज़ करने के लिए सावधान रहें - आप किसी को आपके द्वारा निवेश किए गए पत्र को नहीं देखना चाहते हैं! एक या दो बार डेक काट या ऑडियंस के सामने ब्राउज़ करके मिश्रण बनाएं ("कार्ड मिक्स करें")। अपने हाथ में या मेज पर ताश के पत्तों को दिखाने के लिए कि "मुक्त" चुना गया कार्ड को डेक में फ़्लिप किया गया था!
  • झूठ डिटेक्टर! यदि आप अपनी प्रस्तुति में गलत नहीं हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि यह एक अच्छी चाल है और इससे लोग हँसते हैं! अपने दर्शकों को बताएं कि आपने अभ्यास किया है जैसे कि आप झूठ का मानव डिटेक्टर हैं और आप यह प्रदर्शित करने जा रहे हैं कि आप कितने अच्छे हैं। एक डुप्लिकेट पत्र को दर्शक को मजबूर करें और उसे अपनी जेब में डाल दें। समझाओ कि आप बेतरतीब ढंग से कार्ड खींचना चाहते हैं और हर बार जब आप एक कहते हैं, तो वह आपको बताएगा कि यह उसका पत्र नहीं है, भले ही वह उसका है! ड्राइंग कार्ड शुरू करें और दिखाइये कि आप उसे सुनते हैं, "यह मेरा पत्र नहीं है।" अंत में, जब आप अपना मजबूर पत्र लेते हैं, तो यह आपको बताएगा कि वह तुम्हारा नहीं है - तो आप रोएंगे, "झूठे"!
  • 6
    कुछ चालें जो अलग तरीके से की जाती हैं जानें इस प्रकार की चाल के लिए, आप सामान्य कार्ड के ऊपर अपने सभी डुप्लिकेट कार्ड डालनी चाहेंगे।
  • "डबल दुविधा!" आदेश कोई फर्क नहीं पड़ता, डेक के नीचे नीचे स्क्रॉल करने के लिए यह दिखाएं कि कार्ड अलग हैं। अब ऐसा करते हैं, लेकिन कार्ड के शीर्ष के साथ - उन्हें नीचे का सामना करना पड़ता है और दर्शक को एक चुनना पड़ता है। यह स्पष्ट है कि आप एक डुप्लिकेट कार्ड चुनने जा रहे हैं! अब किसी अन्य व्यक्ति को एक कार्ड चुनने के लिए कहें, लेकिन इस समय केवल डेक के नीचे प्रदर्शित होता है - इस तरह वह सामान्य कार्डों में से एक का चयन करेगा। फिर लोगों के दूसरे समूह से एक कार्ड लेने के लिए पूछिए- वे इसे डेक के नीचे से भी पकड़ लेंगे यहां चाल है: आप डुप्लिकेट कार्ड लेते हैं, इसे डेक के नीचे रखें और डेक के शीर्ष पर डुप्लिकेट के साथ दो सामान्य कार्ड डालते हैं। आसानी से, आप कई बार डेक में कटौती कर सकते हैं, चूंकि डुप्लिकेट कार्ड सामान्य कार्ड की तुलना में थोड़ा छोटा है - आप डेक के ऊपरी किनारे को महसूस करने में सक्षम होंगे और इस तरह से इसे बिल्कुल कटने में सक्षम होंगे - इस तरह से दो प्रकार के अलग-अलग समूहों में पत्र जारी रहेगा! कार्ड को खोजने के लिए असंभव बनाने के लिए कई बार डेक काट लें! फिर उन पर गौर करें, आपको आसानी से एक डुप्लिकेट पत्र मिल जाएगा - इसे टेबल के नीचे का सामना करना होगा। इस बार, डुप्लिकेट के साथ मिश्रित अन्य दो कार्ड ढूंढने में आपको मुश्किल नहीं होगी! जब तीन कार्ड तालिका के नीचे होते हैं, तो चाल खत्म करने के लिए उन्हें मोड़ें।
    छवि शीर्षक IMG_7617_615.JPG
  • एक बहुत ही महत्वाकांक्षी पत्र! एक बार फिर, चालें सामान्य कार्ड के ऊपर दोहराए गए सभी कार्ड से शुरू होती हैं। आपके द्वारा दिखाया गया है कि डेक "सामान्य" है, तो दर्शक एक डुप्लिकेट कार्ड चुनते हैं और फिर उसे डेक के शीर्ष पर स्थित कार्ड के बीच रखें। कुछ कटौती करें और कहें: "मुझे लगा है कि आपने एक महत्वाकांक्षी कार्ड चुना है जो हमेशा डेक से वापस आता है!" इसे दिखाने के लिए डेक पर कार्ड फ्लिप करें - यह एक डुप्लिकेट कार्ड है - हालांकि, दर्शक स्पष्ट रूप से मानते हैं कि उसका कार्ड है! फिर कहते हैं कि आप मजाक नहीं कर रहे हैं-वह हमेशा वापस आ जाता है! तब डेक के बीच में कार्ड रखें (कोई फर्क नहीं पड़ता) और डेक की शुरुआत में कार्ड फ्लिप करें। यह फिर से एक डुप्लिकेट पत्र होगा! आप केवल इस चाल को कुछ समय या जितना संभव कर सकते हैं दर्शक पागल ड्राइव करने के लिए!
  • प्रेस को रोको! अधिकांश अख़बारों में एक विज्ञापन अनुभाग होगा जो कि कुछ भी नहीं खर्च करेगा, या कम से कम ज्यादा नहीं। आपके शो से एक हफ्ते पहले, एक विज्ञापन प्रकाशित करें जहां वह "(नाम का पत्र)" कहता है। अखबार की एक कॉपी प्राप्त करें और इसे कहीं नजदीक रखें जहां आप अपना प्रस्तुति देंगे शो में, यह दिखाने के लिए कार्ड प्रदर्शित करें कि वे सभी सामान्य हैं जनता के लिए डुप्लिकेट पत्रों में से एक को मजबूर करने के बाद, उन्हें बताएं कि आज आपने अखबार में एक विज्ञापन देखा था और यह सबसे अजीब बात है। सबसे आश्चर्यजनक खोज प्रकट करने के लिए अखबार खोलें!
  • Video: कैसे लगाएं फाउंडेशन और कंसीलर शुरुआती फाउंडेशन और कनसिलर लागू करने के लिए कैसे के लिए

    युक्तियाँ

    • यदि आप अपनी चाल शुरू करने से पहले, आप अपने डेक में एक वाइल्ड कार्ड पाते हैं, कोई समस्या नहीं है, इसे बाहर निकालो और भ्रम बनाने के लिए एक तरफ सेट करें ताकि आप सामान्य डेक का उपयोग कर रहे हों।
    • दर्शकों के पत्र की पसंद को और अधिक वास्तविक बनाने के लिए, बस अपने हाथ में या टेबल पर कार्ड खोलें और उसे किसी एक को चुनने दें। आपके पास डुप्लिकेट कार्ड चुनने का एक पचास प्रतिशत मौका है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो आप डेक के माध्यम से हमेशा यह दिखा सकते हैं कि सभी कार्ड एक समान हैं, जबकि यह कहता है कि यह दुर्लभ है कि आपने केवल कार्ड ("कार्ड का नाम") नहीं चुना है।

    चेतावनी

    • आप एक समय में केवल एक चाल कर सकते हैं। यदि आप एक पंक्ति में दो युक्तियां करने के लिए एक ही डेक का उपयोग करते हैं, तो समान कार्ड को हर समय चुना जाएगा, जिससे जनता यह महसूस कर सकती है कि आप कार्ड को मजबूर कर रहे हैं। इसके अलावा, उसी स्वेनगली डेक का उपयोग एक बार से ज्यादा एक ही व्यक्ति के साथ न करें, जब तक कि एक अन्य मजबूर कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया जाये।
    • डेक के गुप्त होने के कारण चाल को पेश करने से पहले जनता को डेक की जांच करने की अनुमति न दें।
    • आप स्वेनगली डेक को सबसे अधिक उपहार और खिलौनों की दुकानों में आरामदायक कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, क्योंकि यह नीचे जा रहा है, यह बहुत अच्छी तरह से ज्ञात है, यह संभावना है कि आप सभी को अपनी चाल के साथ आश्चर्यचकित नहीं करेंगे, केवल जादूगरों को छोड़कर।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्वेन्गली डेक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com