ekterya.com

बार्बी कैसे तैयार करें

जब आप एक बार्बी गुड़िया पहनते हैं, तो आप इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं याद रखें कि वह हो सकता है कि आप उसे क्या चाहते हैं पांच मिनट में आप अपने मैकडॉनल्ड्स के खजांची बार्बी को एक योग्य डॉक्टर में बदल सकते हैं! यह पता लगाने के लिए कि कैसे अपने बार्बी को अपनी पूरी क्षमता से शैली में पोशाक के लिए पढ़ते रहें

चरणों

छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया चरण 1
1
अपने कपड़े संग्रह के साथ अपनी पसंदीदा बार्बी गुड़िया बाहर ले लो। याद रखें कि जो कपड़े आपकी गुड़िया के साथ आया था वह हो सकता है कि आप सबसे अच्छा सूट - लेकिन सामान्य तौर पर, बार्बी के लिए कपड़े बहुत बहुमुखी हैं यदि आप उसके बड़े प्रशंसक हैं, तो शायद आप ने पर्याप्त कपड़े इकट्ठे किए हैं ताकि स्टाइलिश संगठन चुनने में समस्या न हो।
  • छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया चरण 2
    2
    कुछ बुनियादी वस्तुओं का चयन करें जिसके साथ आप अपने बार्बी के लिए एक नया संगठन निर्धारित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप बार्बी को ठंडे मौसम के लिए तैयार कर रहे हैं तो ब्लाउज और स्कर्ट, या स्वेटर और जींस की एक जोड़ी चुनें। आप देखेंगे कि कुछ कपड़े कुछ गुड़ियों के लिए बेहतर हैं, क्योंकि उनके निर्माण की तिथि के आधार पर बस्ट, छाती और कूल्हों के आकार में भिन्नता हो सकती है। इसके अलावा, आपको बार्बी के लिए अपना संगठन चुनने पर आपको गुड़िया कपड़े के विभिन्न ब्रांडों को ध्यान में रखना चाहिए। यदि आप इसे अच्छे दिखना चाहते हैं, तो Bratz या माईसेन अलमारी आइटम का उपयोग न करें!
  • छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया चरण 3
    3

    Video: Princess Barbie Doll Jewelry Accessories Dress up باربي مجوهرات فساتين Barbie Vestidos Acessórios

    सावधानी से सबसे उपयुक्त जोड़ी चुनने से पहले कम से कम कुछ मिनट के लिए अपने बार्बी के जूते को देखो। क्या आप ओलंपिक बार्बी को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं? जूते की एक जोड़ी बाहर ले लो क्या आप एक हिपस्टर बार्बी चाहते हैं? आप सूक्ष्म ऑक्सफ़ोर्ड जूते की एक जोड़ी के साथ जगह हिट करेंगे। और अगर आप एक कंपनी के अध्यक्ष बार्बी चाहते हैं? यदि आप क्लासिक ब्लैक हाई-एलीड जूते चुनते हैं तो आप गलत नहीं होंगे। याद रखें कि बार्बी के जूते उन कारणों में से एक हैं जिनके कारण वह प्रसिद्ध है, इसलिए आपकी चयन प्रक्रिया को अकाट्य होना चाहिए!
  • छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया चरण 4
    4
    तो आपको अपने बार्बी के लिए सामान तय करना होगा। दोबारा, जो भी पहचान आपने आज के लिए चुनी है उसके साथ उनको मैच करें एक बार्बी डॉक्टर की एक गर्दन के आसपास लटका एक स्टेथोस्कोप हो सकता है - एक संपादक, शायद चश्मा पढ़ना मिश्रण और मैच के लिए डरो मत! आपकी बार्बी के रूप में आप चाहते हैं के रूप में कई हितों और व्यवसायों हो सकता है, और अपने पोशाक उन्हें प्रतिबिंबित करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया 5 कदम



    5

    Video: Barbie Pink Bedroom Bath Morning Routine - Princess Doll Dancing Ballerina Play Set

    अब आपके पास पूरे बार्बी को उसके साथ रखा जाएगा। यह सच्चाई का क्षण है: इसे लगाने का समय बार्बी के ज्यादातर कपड़े पीठ पर वेल्क्रो या हुक हैं, इसलिए उस भाग को छोड़ दें और कपड़े को हथियार और पैरों के नीचे रखें। कपड़े पहनना आसान होगा, लेकिन यदि आप एक चुनौती की तलाश में हैं, तो तीन या चार टुकड़ों के संगठन पर प्रयास करने की हिम्मत करें। एक बार जब आपने उसे कपड़े पहना है, तो उसे मोड़कर वेल्क्रो दबाएं या हुकों में शामिल हों।
  • यह संभव है कि कुछ आस्तीन बहुत छोटे उद्घाटन होते हैं। ताकि वे उन के माध्यम से प्रवेश कर सकें, आस्तीन डालने पर आपको कलाई के हाथों को दबाया जा सकता है।
    छवि शीर्षक 4520 9 5 1
  • इस प्रक्रिया के दौरान आस्तीन को दाएं से बायीं ओर कोमलता के साथ घुमाने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    छवि शीर्षक 45209 5 2.JPG
  • छवि शीर्षक एक पोशाक बार्बी गुड़िया 6 कदम
    6
    अंत में जूते और सामान जोड़ें यह आपकी कलाई पर डाल करने के लिए पर्याप्त सरल होना चाहिए, हालांकि ये कपड़ों की सबसे महत्वपूर्ण वस्तुओं की तुलना में तेज़ी से गिर जाते हैं। यदि आप यह सही पोशाक रखना चाहते हैं, तो एक या दो फोटो लें। अन्यथा, जारी रखें और बार्बी को उसके अगले साहसिक कार्य में ले जाएं!
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • आप खुद को कपड़े भी बना सकते हैं इंटरनेट पर और पुस्तकों में पैटर्न और किट हैं अपने क्षेत्र में शिल्प की दुकान पर विचारों को देखो!
    • यदि आप अच्छा दिखना चाहते हैं, तो अपने बार्बी के कपड़े का अच्छी तरह से ध्यान रखना याद रखें। उन्हें ठंडे, सूखी जगह में रखें और उन्हें गंदे होने पर धो लें।
    • आप बार्बी के किसी भी छोटे खिलौने की दुकान पर या बड़े स्टोर्स जैसे टारगेट जैसे खिलौना अनुभाग प्राप्त कर सकते हैं।
    • आप के लिए एक संगठन का चयन करने के लिए उपयोग करने वाले सहायक उपकरण को जोड़ने और जोड़ने के लिए समान नियमों का पालन करें।

    चेतावनी

    • अपने बार्बी को बहुत तंग कपड़े न दें! आप अपने कपड़े या कलाई को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    • बार्बी के अधिकांश उत्पाद विदेश में निर्मित होते हैं, इसलिए ध्यान रखें कि आपकी गुड़िया की गुणवत्ता देश के उत्पादन मानकों के आधार पर भिन्न हो सकती है जहां से यह आता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बार्बी गुड़िया
    • बार्बी सामान और कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com