ekterya.com

किसी के साथ कैसे पहचानें

क्या आप लोगों से संबंधित समस्याएं हैं, जब आप साथ मिलना चाहते हैं? नीचे और अधिक खोजें

चरणों

1
एक अच्छा श्रोता रहो यदि आप महसूस करते हैं कि पार्टनर के साथ अधिकांश पुरुष उन्हें समझने में अच्छा लगता है कई लोग जो कलाकार अवधारणाओं को चुनते हैं, वे बहुत कुछ बोलते हैं यदि आप बहुत कुछ बोलते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप खराब श्रोता हैं।
  • Video: किसी भी गीत को बिना नोटेशन्स के हारमोनियम या सिंथेसायज़र पर कैसे बजाएं और उसमें राग कैसे पहचानें?

    2
    कनेक्टिंग केवल शब्दों के बारे में नहीं है, यह भावनाओं के बारे में है यहाँ कुछ है जो हर किसी को याद रखना चाहिए: भावनाओं के माध्यम से महिला रिलेटेड.
  • जब बच्चे बोलते हैं, तो वे इसे "सामयिक" तरीके से कहते हैं। उदाहरण के लिए, जब हम कारों और उपकरणों के बारे में बात करते हैं, तो हम तकनीकी पहलुओं और उद्देश्यों के बारे में बात करते हैं। दूसरी ओर, महिलाएं इस तरह से संवाद नहीं करती हैं जब वे संवाद करते हैं, तो वे चाहते हैं कि कोई व्यक्ति सुने और वे समझें कि वे क्या कहते हैं। लड़कों को समस्याओं के समाधान देने होते हैं, लेकिन यह एक बुरा कदम है। सुनने और समझने की कोशिश करें कि महिलाएं क्या महसूस करती हैं आप महिलाओं के साथ आपके संचार में नगण्य सुधार देखेंगे
  • Video: किसी भी गाने के राग के बारे में कैसे जानें? How to know about Song's Raag?

    Video: How to find scale of any song किसी भी गाने की scale कैसे पहचानें ??




    3
    कनेक्शन बनाएं एक कनेक्शन बनता है जब स्पीकर को लगता है कि उसका साथी उसे समझता है। यही कुंजी है इस तरह सोचो जब आप किसी से बात करते हैं, यदि आप जानते हैं कि वह समझ नहीं पाएंगे, तो उनके साथ बात न करें। यह निर्देशों के लिए एक पर्यटक पूछने की तरह है
  • जब कोई बोलता है, तो आप चाहते हैं कि आप यह समझ सकें कि वह व्यक्ति क्या कहता है
  • 4
    समझे, लेकिन न्याय न करें निर्णय लेने के बजाय, व्यक्ति के दृष्टिकोण को स्वीकार करें आपको विनम्र और अनिच्छुक होना जरूरी नहीं है आपको उस व्यक्ति से सहमत होने की ज़रूरत नहीं है, स्वीकार करें कि हर कोई अलग राय है शब्दों में यह कुछ ऐसा होगा:
  • "मैंने ऐसा किया है जो इतना तार्किक नहीं थे ... मुझे लगता है कि हम अजीब हैं।" लड़की खोलो;
  • युक्तियाँ

    •  * कहानियों और विषयों से संबंधित होना अच्छा है, लेकिन भावनाओं से संबंधित होने की कोशिश करें और आप इस बात को ध्यान में रखेंगे कि आप कैसे जवाब देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com