ekterya.com

स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

क्या आपने उसे एक विशेष लड़की पर आँख लगाया है ताकि वह उसे स्नातक करने के लिए आमंत्रित करे? उसे प्रोम के लिए आमंत्रित करना न केवल दोनों के लिए एक जादुई अनुभव होगा, बल्कि यह जानना होगा कि कोई इस तरह के एक विशेष अवसर पर उसके साथ जाना चाहता है, जिससे लड़की को बहुत अच्छा लगता है। यहां कुछ कदम हैं जिनसे आप निमंत्रण यादगार बना सकते हैं।

चरणों

भाग 1

मंच तैयार करें
इमेज नामित लड़की को प्रोम कदम 01
1
पता लगाएँ कि क्या आपके पास पहले से ही नृत्य के लिए एक साथी है या नहीं यदि आपके पास यह है, तो बेहतर है कि आप रिटायर हो। शायद आप ऐसा नहीं सोच सकते, लेकिन जो पहले से भागीदार हैं, वह पूछना वास्तव में आत्म-तोड़फोड़ है: स्वीकार करने की संभावना (उनके दिमाग में परिवर्तन) व्यावहारिक रूप से शून्य है
  • उनके व्यवहार का निरीक्षण करें अगर आप किसी और को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आप उसके बारे में पूछ रहे हैं, तो एक अच्छा विचार सिर्फ इंतजार और निरीक्षण करना होगा। लड़कियां आम तौर पर बहुत ही बातचीत करते हैं, जब उनका एक साथी होता है। आपको यह जानने में सक्षम होना चाहिए कि क्या आपके पास पहले से साथी है या नहीं
  • अपने दोस्तों से पूछें या अपने दोस्तों से पूछने के लिए किसी दोस्त से पूछें अपने दोस्तों से पूछना संभवतः आपके कार्ड फ्लिप कर देगा: वह अंततः पता चल जाएगा, लेकिन शायद यह अच्छा है। इस से बचने के लिए, अपने एक मित्र से पूछने के लिए अपने किसी मित्र से पूछें बौछाड़!
  • अपने आप से पूछो यदि आप बहुत सीधा हैं और परिणामों की परवाह नहीं करते हैं, तो सीधे उसे पूछें बस उसे बताओ: "मैं सोच रहा था, क्या आपके पास स्नातक के लिए भागीदार है? "
  • यदि वह "नहीं" कहती है और इसके बारे में शर्म करती है, तो आगे बढ़ो और उससे पूछें यदि वह "नहीं" कहता है लेकिन इसके बारे में बात करना जारी रखता है और कहता है कि उसे तुरंत किसी को ढूंढना है, वह थोड़ा निस्संदेह काम करता है, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।
  • यदि आप पहले से ही दोस्त हैं, तो उससे पूछें कि वह किसके साथ रहेगी, जैसे कि आप सोच रहे थे कि उन्होंने पहले ही उसे आमंत्रित किया था इसका मतलब यह है कि ज्यादातर समय आप इस प्रश्न को बिना किसी सामान्य रूपांतरण में पर्ची कर सकते हैं, इसके बावजूद आप उसे आमंत्रित करने जा रहे हैं।
  • यदि वे पहले ही उसे आमंत्रित करते हैं, तो वह आपको बताएगी कि वह कौन है और आप शर्मिंदा नहीं होंगे।
  • अगर आपने उसे आमंत्रित नहीं किया है, तो वह आपको बताएगी और इसका मतलब होगा कि आप अगले चरण में जा सकते हैं।
  • अगर उसे पता चल जाता है कि आप उसके साथ जाना चाहते हैं, तो वह शायद खुश है कि आप मानते हैं कि उसकी नियुक्ति है, क्योंकि आपको लगता है कि वह आकर्षक है ताकि उसे आमंत्रित नहीं किया गया है.
  • छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 02

    Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

    2
    यदि आप अभी तैयार नहीं हैं, तो आपका दोस्त बनें आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ स्नातक पार्टी में जाने की अधिक संभावना है, जिसे आप पहले से जानते हैं। अपने किसी भी अवसर पर उसे परेशान न करें या उसे घुटने न दें: विज्ञान परियोजनाएं, दोपहर के भोजन के दौरान उसके बगल में बैठे, उसे पार्टी में आमंत्रित करना, आदि। किसी भी सामाजिक अवसर को उसे बेहतर जानने के तरीके के रूप में देखें
  • आकस्मिक होने की कोशिश करें जब आप उससे बात करते हैं जब आप किसी को पसंद करते हैं, लेकिन यह याद रखना बहुत कठिन होता है, लेकिन याद रखना कि दिन के अंत में जो दाव पर है वह बहुत अधिक नहीं है। यदि आप उससे पूछते हैं और वह कहते हैं, "नहीं," यह दुनिया का अंत नहीं है आप एक और लड़की से पूछते हैं और ले जायेंगे, जो "अधिक" विशेष हो सकता है
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो उसके बारे में पूछें "वह।" लोगों को खुद, उनके हितों और आकांक्षाओं के बारे में बात करने में सक्षम होना पसंद है। शुरुआत में उस पर ध्यान केंद्रित करें और बातचीत स्वाभाविक रूप से आपके चारों ओर घूमती रहती है।
  • एक लड़की के चरण 14 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    उसके साथ थोड़ा इश्कबाज आप रोमांटिक ब्याज के साथ आपको देखने की शुरूआत के अवसरों में वृद्धि करेंगे। यदि आप उसके साथ छेड़खानी शुरू करते हैं, धीरे धीरे लेकिन निश्चित रूप से आप अपने रोमांटिक रुचि बनना शुरू कर सकते हैं। सभी लोग अलग-अलग इश्कबाज़ी करते हैं, लेकिन कुछ बुनियादी छेड़खानी चीजें हैं जो सभी बच्चों को पता होना चाहिए।
  • समय-समय पर बधाई कहो प्रशंसा उनके व्यक्तित्व के बारे में होनी चाहिए, और कभी-कभी उनकी उपस्थिति के बारे में। जब आप उसे उसकी उपस्थिति पर बधाई देते हैं, तो उसे स्त्री के क्षेत्र से दूर रहें और साथ रहें:
  • आंखें। "आपकी आँखें आपके ब्लाउज के रंग से मेल खाती हैं। क्या आप जानबूझ कर करते हैं?"
  • मुस्कान। "तुम्हारी मुस्कान कमरे को उजागर करती है, हमेशा!"
  • शैली। "मुझे आपकी शैली पसंद है, मुझे लगता है कि अन्य लड़कियां चुपके से भी ऐसा करती हैं।"
  • काबेलो। "जब आप इसे चुनते हैं तो आपका बाल अच्छा दिखता है, मुझे पसंद है आप इसके साथ क्या किया।"
  • संपर्क बाधा को धीरे-धीरे तोड़ें उसके साथ आँख संपर्क बनाने के लिए इस्तेमाल हो जाओ धीमा और अपनी गति से. लड़कियां उन लोगों को पसंद नहीं करती जो लगातार बोलते समय उन्हें छूते हैं, इसलिए संतुलन हासिल करना एक कठिन कार्य है पर ध्यान लगाओ:
  • जब आप बातचीत में कुछ बिंदु बनाते हैं, तो अपना हाथ, बांह, कंधे या पीछे को स्पर्श करें। यदि आप उसे नहीं जानते, तो बाधा को तोड़ने से पहले थोड़ा इंतजार करें।
  • संवेदनशील या खतरनाक क्षेत्रों, जैसे जांघों, पेट और गर्दन के बीच मत जाओ जब तक आप उससे डेटिंग शुरू नहीं करते, तब तक बहुत सख्त सीमाएं हैं
  • एक बार जब आप नज़दीकी हो जाएं तो इसे प्ले कर लें। यदि आप इसे खराब समय बना रहे हैं, तो आप उदाहरण के लिए उसे गुदगुदी करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वह ऐसा करने से पहले एक मनभावन मूड में है।
  • इमेज शीर्षक से प्रोम स्टेप 04 को आमंत्रित करें
    4
    दोस्ती योजना में अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाना लड़कियों की तरह लड़कियां जो अन्य लड़कियों को प्रभावित कर सकती हैं कि उन्हें बताता है कि लड़कियों को आप पर भरोसा करते हैं। वह यह भी उनसे कहता है कि दूसरी लड़कियाँ आपको दिलचस्प लगती हैं अन्य लड़कियों के साथ डेटिंग आपकी जानकारियों को जानबूझ कर आपकी संभावित तारीख जानती है कि आप योग्य सामग्री हैं और यह एक अच्छी बात है
  • भाग 2

    उससे पूछो

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    Video: Wealth and Power in America: Social Class, Income Distribution, Finance and the American Dream

    इमेज नामित लड़की को प्रोम के चरण 05
    1
    उसे व्यक्ति से पूछने की कोशिश करो उसे व्यक्ति से पूछकर दोनों के बीच एक वास्तविक और शारीरिक संबंध स्थापित करना होगा, और आपको "हाँ" मिलने की अधिक संभावनाएं देगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि, बेहतर या बदतर के लिए, किसी व्यक्ति से इंकार करने के लिए बहुत मुश्किल है यदि आप व्यक्ति से पूछने के लिए साहस का पालन कर सकते हैं, तो आप जिस उत्तर की अपेक्षा कर रहे हैं, उसके उत्तर पाने की संभावनाओं में वृद्धि करेंगे।
    • यदि आप उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं पूछ सकते, तो उसे एक पत्र लिखने और उसे भेजने के बारे में सोचें। सुनिश्चित करें कि यह रोमांटिक है बिना उन्माद होने के बावजूद आप उसे जानना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन आप उसे डरा नहीं करना चाहते हैं और लगता है कि आप महीनों के लिए उसके साथ पागल हो गए हैं। इसे व्यक्ति में दे दो या उसे अपने लॉकर में छोड़ दें।
    • अंतिम उपाय के रूप में, आईएम के लिए पूछें या पाठ संदेश के माध्यम से कोई विकल्प आदर्श नहीं है, लेकिन कभी-कभी जीवन घुमावदार गेंदों को फेंकता है। उससे पूछें कि क्या उनके पास प्रोम के लिए एक पार्टनर है यदि आपके पास नहीं है, तो उससे पूछें हालांकि, सावधान रहें क्योंकि आईएम या टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से सफल होने की संभावना बहुत कम है जब व्यक्ति से पूछा गया हो या पत्र में भी।
  • एक बारटेंडिंग जॉब चरण 05 के शीर्षक वाला छवि
    2



    एक शानदार उपस्थिति है यदि आपके पास बुरा सांस, विहीन बाल या तेल त्वचा है तो आप स्नातक होने के लिए आपके साथ नहीं जा सकते। उसे खुश करने के लिए बहुत ज्यादा मत बदलें, लेकिन याद रखें कि आपको स्वस्थ होना चाहिए:
  • स्कूल जाने से पहले हर सुबह अपने दांतों को ब्रश करें, लेकिन विशेष रूप से उसे आमंत्रित करने से पहले जब आप उसके साथ बात कर रहे हों तो आपको ताजा सांस लेना है।
  • अगर आप गंदी हो यदि आपके पास स्कूल से पहले रोइंग या सॉकर अभ्यास है, तो भगवान द्वारा, सुबह बौछार को छोड़ मत करो सफाई पवित्रता से अलग है, याद है?
  • लोशन से अतिरंजना न करें लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, बहुत सारे लोशन के साथ खुद को छिड़काव आपकी आंखों से पहले एक सकारात्मक प्रस्ताव नहीं है। एक खुराक जितनी अधिक या बेहतर अभी भी, अपने प्राकृतिक सफाई चमक को चलो।
  • प्रभावित करने के लिए पोशाक आपको उसे आमंत्रित करने के लिए एक टाई पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं। आपको दिखने के बिना बहुत अच्छा दिखना चाहिए जैसे आप 50 के दशक में से बाहर हो गए
  • इमेज का शीर्षक इश्कबाज़ विद ए गर्ल आप बरीली चरण 03 देखें
    3
    मुस्कान जब आप उसके साथ आँख से संपर्क करें जब आप खुश होते हैं तो आप मुस्कुराते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुस्कुराहट आपको खुश करने के लिए "कारण" भी कर सकती है? शोधकर्ताओं ने पाया है कि मुस्कुराहट आपके मनोदशा को व्यवस्थित रूप से सुधार सकती है और साथ ही दर्दनाक पल "कम दर्दनाक" बन सकती है। एक खुशहाल, आप आमतौर पर इसका मतलब एक खुशहाल है और अगर वह आपके मौके को बेहतर नहीं करता है, तो यह क्या होगा?
  • इमेज का शीर्षक है एक लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप बमुश्किल चरण 05 देखें
    4
    अपने आप को रहो एक गहरी सांस लें और आराम करो। अगर आप आम तौर पर एक अजीब व्यक्ति हैं, अचानक सभी को गंभीर मत समझो। यदि आप एक गंभीर बच्चा हैं, तो कॉमेडियन बनने की कोशिश न करें नसों शायद आप की योजना बनाई समय पर पूछने से रखेंगे, लेकिन आम तौर पर यह जितना बुरा आपको लगता है उतना बुरा नहीं है।
  • स्थिति को जोखिम और इनाम के संदर्भ में रखें आप कम जोखिम और एक उच्च पुरस्कार चाहते हैं, और यही ठीक है कि आपको क्या मिलेगा। (आपको एक सट्टेबाजी वाला व्यक्ति होना चाहिए) जोखिम आपको बताता है "नहीं।" आप एक घंटे के लिए शर्मिंदा महसूस करेंगे और फिर आप आगे बढ़ेंगे इनाम यह है कि मैं आपको "हां" कहता हूं और आपको यह सूची पढ़ने की ज़रूरत नहीं है कि वह अच्छा क्यों है।
  • इमेज शीर्षक से प्रोम स्टेप 09 पर आमंत्रित करें
    5
    उससे पूछो यह वह पल है जिसके लिए आप इंतजार कर रहे थे। आपके व्यक्तित्व के आधार पर, आप उसे विभिन्न तरीकों से आमंत्रित कर सकते हैं। आपके लिए कुछ बनाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • आविष्कारशील रहें खासकर उन लड़कियों के साथ जो आप करीब हैं या शायद आमंत्रित करने के लिए "उम्मीद" करें, कोशिश करें:
  • अपने रास्ते के घर पर हल्की मोमबत्तियाँ जो "स्नातक" लिखती हैं, सुनिश्चित करें कि जब वह निकलती है तो आप वहां होते हैं
  • कागज के एक टुकड़े पर "प्रोम" लिखें, इसे मिटा दें और फिर इसके साथ एक पहेली बनाएं। (वैकल्पिक रूप से, आप इसके बारे में लिखने के लिए तैयार किए गए पहेली खरीद सकते हैं) इसे एक साथ रखने के लिए उसे दें।
  • अपना सोडा लेबल बनाएं जहां आप उसे नृत्य के लिए आमंत्रित करते हैं फिर इसे सोडा की बोतल में डालें और उसे दे दो।
  • प्रत्यक्ष रहें ये प्रोम के लिए एक लड़की को बहुत ही भावनात्मक रूप से आमंत्रित करने के तरीके हैं वे किताब में सबसे पुरानी चालें हैं और यही वजह है कि वे इतनी अच्छी तरह काम करते हैं:
  • "मैं जानता हूं कि हम सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन कोई और नहीं है जिसे मैं प्रोम के साथ जाना चाहता हूं। क्या आप मेरे साथ जाएंगे?"
  • "मैं आपको कुछ समय के लिए पूछना चाहता था, लेकिन जब मैं सुंदर लड़कियों के साथ रहा हूँ, तब मुझे परेशान महसूस होता है, क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाते हैं?"
  • "मैंने इस दिन के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है, और जब तक मैं खुश नहीं हूं और कहता हूं, मैं शायद इसे सीधे तौर पर नहीं कहूँगा जैसा आप चाहते हैं: क्या आप मेरे साथ नृत्य करेंगे?"
  • इमेज शीर्षक से एक पिक अप कलाकार बनें चरण 07
    6
    अस्वीकृति को शांति से स्वीकार करें हम सभी अस्वीकृति के साथ सौदा यदि आपको कभी भी अस्वीकार नहीं किया गया है, तो आपने पर्याप्त प्रयास नहीं किया है यदि यह पता चला है कि लड़की वहां नहीं है, तो पागल हो या उसके साथ बहस करने की कोशिश न करें। आपके पास संभवत: उस उत्तर को चुनने के लिए अच्छे कारण हैं और यदि आपके पास नहीं है, तो आप शायद उसके साथ पहली बार नृत्य के साथ नहीं जाना चाहेंगे।
  • अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करने की कोशिश करें, उसे आंखों में देखें और ऐसा कुछ कहें: "यह ठीक है, मैं समझता हूं, मुझे आशा है कि हम अभी भी दोस्त हो सकते हैं।" आपको पता नहीं चलेगा कि एक साधारण शालीनता के साथ आप क्या प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: The Boy And The Beast 2015 English Dub With HINDI Subtitles

    युक्तियाँ

    • अगर आपको यकीन नहीं है कि वह हाँ कहती है, तो उससे पूछिए कि जब बहुत से लोग नहीं हैं आप नहीं चाहते कि हर कोई ध्यान दें कि वह कहती है कि नहीं।
    • अगर आपको पता है कि वह आपको नहीं बताएगा, तो उसे पहले स्थान पर मत पूछो। यह केवल उसके लिए असुविधाजनक बना देगा, खासकर अगर वे दोस्त हैं और शायद उनकी दोस्ती को बर्बाद कर दें।
    • यदि आप परेशान महसूस करते हैं, गहरा साँस लें, दयालु और विनम्र रहें और याद रखें कि यदि आप अस्वीकार करते हैं तो यह दुनिया का अंत नहीं है।
    • इसे ज़्यादा मत करो या इसे कम मत समझें
    • रिलैक्स। स्नातक होने के लिए लड़की को आमंत्रित करने का सबसे अच्छा समय यह है कि जब आपको अच्छा लगता है और आराम मिलता है
    • आप सार्वजनिक स्थान पर एक बड़ा इशारा कर सकते हैं, लेकिन केवल अगर आपको लगता है कि यह सकारात्मक ढंग से प्रतिक्रिया देगा। यदि यह ऐसी लड़की है जो शर्मीली है, तो आपको ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह शर्मिंदा महसूस कर सकती है और आपको अस्वीकार कर सकती है।
    • अच्छा और इश्कबाज हो अगर वह देख लेती है कि आप उसके लिए प्यारे और दयालु हैं तो सबसे अधिक संभावना है कि वह हाँ कहेंगे। यदि आप बुरे हैं, तो यह संभावना है कि आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा।
    • एक लड़की को स्नातक होने के लिए आमंत्रित न करें, क्योंकि आपको लगता है कि वह "बहुत सुंदर" है वह उस व्यक्ति के साथ जाने को पसंद करती है जो उसके व्यक्तित्व के बारे में उनकी उपस्थिति से ज्यादा परवाह करता है।
    • अन्य बच्चों को देखो और उन्हें एक उदाहरण के रूप में देखें। यदि आप इस लेख (मीठा, रोमांटिक, दयालु, विनम्र, प्यारा, आदि) में पढ़ते हैं, तो आप उन सभी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं, तो शायद आपको उनका अनुकरण करना चाहिए।
    • याद रखें कि स्नातक स्तर की पढ़ाई कुछ ऐसा है जो लड़कियों के लिए तत्पर हैं और संभवत: कभी नहीं भूल जाएंगी, इसलिए जब आप उन्हें आमंत्रित करेंगे, उन्हें यादगार बनाएं
    • अगर आपको लगता है कि उसे रचनात्मक रूप से पूछना उचित है - यह उसे दिखाएगा कि आप उसे पूछने के लिए अतिरिक्त समय और प्रयास (और वह उसे निजी स्पर्श देता है) में डाल दिया है
    • यदि वह आपको बताता है कि उसे इसके बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता है, तो बस मुस्कान और दूर चलें। उसे वह समय दें और उसे दबाएं - वह आपको जवाब देगी।

    चेतावनी

    • "सुंदर" लड़की के बारे में ब्वौड़ मत करो जिसके साथ आप नृत्य पर जाएंगे, अगर वह हां कहती हैं - वह एक ट्रॉफी नहीं बनना चाहती।
    • यदि आप नहीं कहते हैं तो प्रेस न करें या फिर आप अपने सभी दोस्तों को बता कर अपने मौके को बर्बाद कर सकते हैं कि आप नियुक्ति के लिए बेताब हैं।
    • अपना गुस्सा मत खोओ या परेशान न करें यदि आप न कहें तो याद रखें कि वहां हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके साथ आप स्नातक स्तर पर जा सकते हैं।
    • अपने आप को रहो आप नहीं चाहते कि आप उस किसी चीज के साथ प्यार करें जो आप नहीं हैं!
    • भिक नहींें - जो बचकाना और कष्टप्रद है और "नहीं" आपको अपने साथ जाने के लिए मनाएगी।
    • ऐसा निषेध न करें जितना जल्दी संभव हो सके निमंत्रण को समाप्त करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com