ekterya.com

कैसे एक महिला के साथ सौदा करने के लिए

एक महिलायुक्त से निपटना आसान नहीं है आप उसके साथ प्यार में पड़ना शुरू कर सकते हैं या किसी ज्ञात महिला के साथ एक रिश्ते में शामिल हो सकते हैं, किसी भी मामले में उसे यह जानना महत्वपूर्ण है कि प्रारंभिक अवस्था में आपको उसकी हरकत में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, अगर उस महिला को वास्तव में आप पसंद करते हैं और आप जानते हैं कि वह निकट भविष्य में उसके व्यवहार को नहीं बदलेगा, तो रिश्ता थोड़ा हलचल के रूप में ले जाना सबसे अच्छा होगा, या उसे भूलना होगा।

चरणों

भाग 1

अपनी उम्मीदों को नियंत्रित करें
छवि शीर्षक वाला चित्र, एक खिलाड़ी के साथ चरण 1
1
तय करें कि आप अन्य पुरुषों की तारीख भी चाहते हैं यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके हाथों में एक पूर्ण महिलायुक्त है, तो आपको सबसे पहले यह तय करना है कि क्या आप वास्तव में खुद को प्रतिबद्ध करना चाहते हैं अगर आप संवेदनशील होते हैं, तो आप सच्चे प्यार की तलाश में हैं और आप चाहते हैं कि एक व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताने के लिए, फिर अपने रिश्ते को मत करो। हालांकि, यदि आपके पास अन्य लोगों के साथ बाहर जाने और अन्य लोगों के साथ बाहर जाने के साथ कोई समस्या नहीं है, तो इसे करें, लेकिन आपको यह जानना चाहिए कि संबंध शुरू करने से पहले आपको क्या सामना करना होगा।
  • यह स्पष्ट है कि निर्णय लेने से पहले कि आप अन्य लोगों के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि आप महिला के साथ काम कर रहे हैं। अकेले अपनी प्रतिष्ठा पर भरोसा मत करो, अपना निर्णय लेने के लिए, अपने आप से पता करें यदि वह लड़का वास्तव में कई महिलाओं के साथ एक ही समय में चला जाता है या यदि वह सिर्फ छेड़छाड़ करता है तो सत्यापित करें - ये बहुत अलग चीजें हैं
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 2
    2
    उससे ज्यादा उम्मीद मत करो चोट पहुंचाने से बचने का एक तरीका महिला उम्मीदवार को आपको दुनिया की पेशकश करने की अपेक्षा नहीं करना है। तुम्हें पता है, रात के खाने के लिए आमंत्रित कर सकते सारी रात मेरी कान में प्यार की चाँद और कानाफूसी शब्द के आलोक में पूरी भावना के चुंबन, लेकिन वहाँ नहीं होगा एक सूप खरीदने के लिए जब आप बीमार लग रहा है या अपनी माँ से मिलने के लिए। आप क्या अच्छा है और क्या नहीं पता है, तो आप बिना किसी समस्या के इसके साथ सौदा कर सकते हैं।
  • यदि आप श्रीमान को ढूंढना चाहते हैं, तो यह संभावना है कि वह नहीं है। यद्यपि कुछ महिलाएं सिर को बदलने और महसूस करती हैं, ये हमेशा ऐसा नहीं होता है
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 3
    3
    ईर्ष्या न करें यदि आप ईर्ष्या करते हैं, तो यह समझ में नहीं आ रहा है कि एक स्त्री के साथ शामिल होने का प्रयास करना यदि आप ईर्ष्या करते हैं, जब आप उन लोगों के साथ बाहर जाते हैं जो पूरी तरह मोनोग्राम होते हैं और आप के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो एक महिला के साथ बाहर जाना आपके लिए उपयुक्त नहीं है। हालांकि, यदि आप और अधिक आकस्मिक रोमांच चाहते हैं और कोई बात नहीं है, तो किसी और को अपने आदमी को पाठ संदेश भेजना है, तो आप महिला से अधिक आसानी से निपट सकते हैं
  • यदि आप अपनी ईर्ष्या व्यक्त करते हैं, तो यह संभावना है कि महिला आपसे दूर हो जाएगी, क्योंकि आपको इसके साथ निपटने के लिए धैर्य नहीं होगा। जैसे ही आप महिला को संदेह करना शुरू कर देते हैं और चिंतित होने लगते हैं, वह सोचने लगेगा कि वह ऐसा नहीं है जो वह तलाश कर रहा है। फिर, यदि आप वास्तव में परेशान हो जाते हैं क्योंकि आप अन्य महिलाओं से डेटिंग कर रहे हैं, उससे दूर हो जाओ
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 4
    4
    इसे दबाएं मत एक रिश्ते के बड़े कदम उठाने के लिए एक महिला आप के साथ नहीं होगी एक womanizer आप के लिए प्रतिबद्ध, आप ले जाना चाहते हैं, तो आप अपनी बहन को और अपने दोस्तों को पता है या आप के साथ टहलने के सप्ताहांत के लिए बाहर जाना बनाने की कोशिश कर में कोई मतलब नहीं। वह इस बारे में परवाह नहीं है, तो उसे मजबूर करने की कोशिश कर इसे फिर से केवल और अधिक सतर्क जब अपनी तरफ करने के लिए। जाहिर है एक आदमी के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए आप पूरी तरह से प्राकृतिक है चाहता हूँ, लेकिन यह शायद एक womanizer इसकी पेशकश नहीं कर सकते हैं।
  • इसके बजाय, चीजों को गति दें आदर्श स्थिति में, चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं और दोनों सही समय पर करीब होते हैं। यदि आपको लगता है कि आप हमेशा धक्का दे रहे हैं, यह एक संकेत है कि आप कुछ और चाहते हैं और आपको अपने जीवन के साथ जारी रखना चाहिए।
  • डील विद ए प्लेयर के साथ स्टेप 5
    5
    इसे बहुत गंभीरता से न लें एक और तरीका यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक महिला के करीब नहीं बनें, इसे गंभीरता से नहीं लेना है अपने द्वारा किए गए फेसबुक जीवनचर्या में प्रत्येक कॉल, पाठ संदेश या प्रकाशन की समीक्षा न करें, यह सोचें कि यह महत्वपूर्ण है जो आपके रिश्ते को प्रभावित कर सकता है उसके संबंध में चीजों को अधिक हल्के रखें और आपको एहसास होगा कि आप इस प्रक्रिया में बहुत तनाव से बचेंगे। अगर आप के साथ एक नियुक्ति के लिए देर हो गई है, तो आप उसे थोड़ा डंडा कर सकते हैं, लेकिन उसे रात को बर्बाद न करने दें। सब के बाद, एक womanizer अपने स्वयं के अनुसूची के बाद।
  • एक महिला के साथ बाहर जाना केवल मज़ेदार होते हैं और आपको रिश्ते के बारे में चिंता करने के लाभों का आनंद लेना चाहिए। यदि आप उम्मीद करते हैं कि स्त्री-पुरुष एक गंभीर प्रेमी या पति के समान आपके साथ व्यवहार करेंगे, तो आप निराश होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक शीर्षक वाला खिलाड़ी चरण 6
    6
    बहुत लगाव महसूस न करें सबसे अच्छी चीज जो आप एक महिला के साथ कर सकती हैं वह उसे अपने विचारों या दिल पर आक्रमण करने नहीं देनी चाहिए। अगले गर्मियों में उसके साथ छुट्टी पर जाने के बारे में मत सोचो न सोचें कि एक महान पिता कौन होगा या जो कुछ भूरे बालों सेक्सी दिखेंगे। न ही आप अपने बालों के साथ खेलना और आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सोचते हैं। यदि आप किसी महिला के साथ संलग्न महसूस करना शुरू कर देते हैं जैसे कि वह एक जिम्मेदार व्यक्ति थे और आप के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो वह आपके दिल को तोड़ देगा
  • यदि आप अकेला महसूस करते हैं जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो आप सोचते हैं कि वह क्या कर रहा होगा या फिर जब आप उसे फिर से देखेंगे, तो आप उससे पहले ही जुड़ा हो चुके हैं। किसी रिश्ते में लगाव महसूस करना पूरी तरह से स्वाभाविक है, लेकिन अगर आप किसी महिला के साथ संलग्न महसूस करते हैं, तो रिश्ता असफल हो जायेगा।
  • डील विद ए प्लेयर फॉर स्टेप 7 नामक छवि
    7

    Video: महिला ने कोर्ट में जज से पूछा ऐसा सवाल की सभी की बोलती बंद हो गयी

    चीजों को अग्रिम में छोड़ दें आप अपनी उम्मीदों को नियंत्रित करने के लिए कुछ और कर सकते हैं, साथ ही साथ उस महिला के साथ-साथ, आपको पहले से बताएं कि क्या काम करेगा और क्या नहीं होगा। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो बिना किसी स्पष्टीकरण के घंटे के लिए गायब हो जाने पर, आप उसे बता सकते हैं। यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो आप के सामने अन्य महिलाओं को देखकर उन्हें बताएं। अगर आपको लगता है कि जब आप अपने साथ होते हैं, तो आप इसे रोक नहीं सकते हैं।
  • आप उन्हें यह भी बता सकते हैं कि अगर आपको सेक्स करने के लिए रात में देर से बुलाया जाना पसंद नहीं है। यदि वह आपको पाठ संदेश भेजता है या आपको आधी रात के बाद मिलने के लिए कहता है, तो उसे बताएं कि आप पहले नियुक्ति चाहते हैं, इसलिए उसे पता है कि अगली बार क्या करना है यदि आप शुरू से ही इस जाति के साथ चले जाते हैं, तो यह इस आदत से छुटकारा पाने के लिए कठिन होगा।
  • भाग 2

    एक स्त्रीयुक्त डेटिंग शुरू करें

    Video: सरकारी स्कूल के पास चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला गिरफ्तार

    डील विद ए प्लेयर फॉर स्टेप 8
    1
    इसे अपने खुद के खेल पर मारो यदि आप वास्तव में एक महिला के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप अन्य लोगों के साथ भी जा सकते हैं, यदि आप रुचि रखते हैं अगर वह अन्य महिलाओं के साथ बाहर निकल जाता है, जब वह तुम्हारे साथ है, तो आपको कुछ अन्य लोगों के साथ बाहर जाने से रोकने के लिए कुछ भी नहीं है। अगर आप बिना बताए जाने के बाद देर से निकल जाएं, आप ऐसा कर सकते हैं। क्या माना जाता है के विपरीत, सभी एकल महिला एक स्थिर रिश्ते, बच्चों या एक आदर्श जीवन शैली की तलाश नहीं करते हैं यदि आप अन्य लोगों के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो निश्चित करें - यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अपने स्वयं के गेम पर उन्हें हारने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें।
    • हालांकि, यदि आप एक महिलाआम से डेटिंग कर रहे थे और उसे नहीं पता, तो यह एक अलग कहानी है यदि आप इसे कठिन तरीके से खोजते हैं और आप एक-दूसरे के साथ मिलते हैं, तो बताएं कि आपको बहुत नुकसान पहुंचा है, लेकिन आग से आग से लड़ने के लिए मजबूर महसूस न करें, अगर वह आपके साथ नहीं जाए
  • डील विद ए प्लेयर के साथ स्टेप 9
    2
    अपने आप को मुश्किल बनाओ एक महिला का ध्यान आकर्षित करने का एक और तरीका है कि वह खुद को मुश्किल बनाये। यदि वह सोचता है कि वह आपके पास है और आपको फोन करता है, तो आपको सताए जाने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं होगा। इसे मुश्किल बनाने के लिए, जब भी मैं आपको कॉल करता हूं, तब फोन का जवाब न दें। उसे बताओ कि अगर वह आपको उस दिन बाहर जाने के लिए आमंत्रित करता है या यहां तक ​​कि अगर वह आपको पहले दिन आमंत्रित करता है। उसके साथ इश्कबाज़ करो, लेकिन उसे मत समझो कि वह तुम्हारे हाथों की हथेलियों में है। उसे पता है कि यह आप का पीछा करने लायक है
  • उसे मत बताओ कि आप हर समय उससे कितना प्यार करते हैं। जब आप भड़काने और चीजों को हल्के ढंग से लेते हैं, तो बस कुछ ही शुभकामनाएं करें या कुछ प्रशंसा करें।
  • उसे कोशिश करो यदि आप अपने साथ बाहर जाने की योजना बना रहे हैं, तो उसे दिखाएं कि आप अच्छी तिथियां बिताने की उम्मीद करते हैं, नाचते हैं या जो कुछ भी आप चाहते हैं वो एक साथ करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 10
    3
    अपने गार्ड को ऊपर रखें किसी महिला को पता ही न करें कि आप कैसे हैं आप चीजों को प्रकट कर सकते हैं, लेकिन अपने दिल और आत्मा को समर्पित नहीं करते हैं, या आप निराश होंगे। आपको झूठ बोलना या बहाना नहीं है कि आप उसके लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं, लेकिन आपको महिला के प्रति पूरी तरह से कमजोर नहीं होना चाहिए, जब तक कि आप खराब अनुभव नहीं रहना चाहते। यदि आप अपने साथ थोड़ा खोलना शुरू करते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक बार में बहुत ज्यादा नहीं दिखाते हैं
  • यह आपके गार्ड को नीचे जाने के लिए मोहक हो सकता है, खासकर यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो वास्तव में आपको पसंद करना शुरू कर रहे हैं हालांकि, जितना अधिक आप प्रकट करते हैं, उतना पश्चाताप आपको बाद में महसूस होगा जब आपके संबंध समाप्त हो जाएंगे। आप उसे बता सकते हैं कि आप क्या सोचते हैं, लेकिन अपने सबसे सुरक्षित और अंधेरे रहस्यों का खुलासा न करें, क्योंकि आप भविष्य में शर्मिंदा हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, एक खिलाड़ी के साथ चरण 11
    4



    अपनी खुद की गतिविधियां कर रहें यदि आप एक महिला के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप अपने सभी समय अपने पक्ष में खर्च नहीं कर सकते। आपको एक स्वतंत्र महिला बने रहना चाहिए और अपने दोस्तों के साथ बिताने का समय का आनंद लेना चाहिए, जो चीजें आप प्यार करते हैं (योग का अभ्यास कविता लिखने के लिए) करते हैं और जब भी आप उन्हें करते हैं तो अन्य लोगों की तलाश भी करते हैं। यदि आप सब कुछ करना शुरू कर देते हैं और आप अपने खुद के शौक और अपने जीवन में रुचि खो देते हैं, तो उसे सतर्क कर दिया जाएगा।
  • कभी अपने दोस्तों के साथ कुछ समय बिताने के लिए मत भूलना वे आपको ध्यान देंगे और वे आपको याद दिलाने होंगे कि आप वास्तव में कौन हैं। यदि आप उन्हें महिला के लिए छोड़ देते हैं, तो वे आपके लिए नहीं होंगे जब आप उन्हें वापस देखने के लिए आएंगे।
  • अपने खुद के शौक और हितों के बाद आपकी पहचान विकसित करने और आपको ध्यान केंद्रित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। उन चीजों को छोड़ न दें जो आपसे प्यार करते हैं, हर समय महिला के साथ समय बिताने के लिए करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 12
    5

    Video: सिर्फ 1 मिनट में करे मनचाही स्त्री को सम्बन्ध के लिए राजी | सम्भोग वशीकरण मंत्र | Vashikaran Mantra

    उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत मत करो बहुत अच्छे समय बिताने के लिए एक महिलायुक्त पर भरोसा न करें वे एक बार या यहाँ तक कि सप्ताह में दो बार जाना हो सकता है, वह आदमी है जो आप के साथ पूरे दिन अपना पजामा में टेलीविजन का पालन करेंगे नहीं होगा, और जब आप उसे न लंच से पहले दोपहर का भोजन या एक जलपान के लिए स्वतंत्र होंगे। आप पर निर्भर या व्यक्ति जो दिन के 24 घंटे, सप्ताह में सातों दिन खर्च करने के लिए व्यक्ति के साथ बाहर आता है प्यार करता है के प्रकार के हैं, तो यह आपके womanizer के लिए नहीं है।
  • इसके बजाय, अपने समय के साथ कुछ समय के लिए अपने दोस्तों के साथ भरें, साथ ही समय अकेले आराम करने और अपनी गतिविधियों को करने के लिए, और इसलिए आप बेहतर होंगे
  • छवि शीर्षक वाला एक खिलाड़ी चरण 13 के साथ डील
    6

    Video: गर्भवती महिला के साथ कैसे सेक्स करे ! How To Sex With Pregnant Women ! Tips & So

    अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना रहो यदि आप एक असली महिला हैं, तो आपके मित्र वास्तव में आप को जानने के लिए समय नहीं लेंगे क्योंकि वे आपको सप्ताह के सबसे हाल के साथी के रूप में मानेंगे। फिर भी, यदि आप उसे अधिक बार जाना शुरू करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ कठोर या ठंडे होने की कोई जरूरत नहीं होती। उनके साथ मैत्री करने का प्रयास करें और उन्हें दिखाएं कि आप उनकी वार्तालापों में दखल के बिना थोड़ा सा जानना चाहते हैं। अंत में, एक महिलाकार अपने दोस्तों को अपनी लड़की के बारे में सोचता है, इसलिए उन्हें एक अच्छा प्रभाव देना महत्वपूर्ण है।
  • आप शायद सोचते हैं कि आपके मित्र दुनिया में सबसे महान व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन आप उन्हें शुभकामनाएं देने से और उन्हें पूछने से रोकते हैं कि जब आप उन्हें देख रहे हैं इसे आसान करना उनसे मिलना और आप अपने वेश्यावृत्ति के साथ बिताने वाले समय का आनंद लेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र डील विद ए प्लेयर स्टेप 14
    7
    नियंत्रण में रहें यदि आप एक महिला के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप उसे सभी कॉल करने नहीं दे सकते। वह सोच सकता है कि वह यह तय कर सकता है कि हर जगह कहां और क्या करना है, लेकिन यह आप पर निर्भर है कि उसे दिखाने के लिए आपके पास अन्य विचार हैं वह कभी कभी कब और कहां देख सकते हैं, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं आपको अपने कार्यक्रम के बाद भी उसके साथ जाने की ज़रूरत नहीं है - वह उस समय छोड़ सकता है जो आपके लिए सबसे अच्छा है। रिश्ते पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए महिला को आप पर विचार करने के लिए एक योग्य बल होगा।
  • यदि महिलातज्ञ को लगता है कि वह आपके हाथों में है, तो वह कम हो जाएगा जितना वह होगा यदि आप प्रभारी थे।
  • भाग 3

    उसे रूचि रखें
    छवि शीर्षक वाला एक शीर्षक वाला खिलाड़ी चरण 15
    1
    अपना विकल्प खुले रखें यह सही है, अगर आप महिला को दिलचस्पी रखने के लिए चाहते हैं, तो आप सभी अंडे एक टोकरी में नहीं डाल सकते। इसे स्पष्ट करें कि आप अन्य लोगों के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं, कि आप दरवाजे को सिर्फ उसके साथ रहने के लिए नहीं बंद कर रहे हैं और आप उसकी तरह एक स्वतंत्र आत्मा हैं। यदि आप कुछ और गंभीर की तलाश में हैं और आप जानते हैं कि वह आपको यह नहीं बताएगा, तो आप किसी और की तलाश में उसे डेटिंग करना जारी रख सकते हैं, अगर वह जानता है कि चीजें बुरी तरह से चल रही हैं। अगर वह अपने दम पर डेटिंग जारी रखे, तो उसे महिला के साथ लटकने तक सीमित न हो।
    • इसके अलावा, यदि आप महिला से ज्यादा महिलाएं प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने विकल्पों को खुले रखने से आपको वह विशेष व्यक्ति मिल सकता है जिसे आप ढूंढ रहे थे। यदि आप हर समय किसी महिला के साथ हो, तो आप सही आदमी खो सकते हैं
  • डील विद ए प्लेयर फॉर स्टेप 16
    2
    इसे सतर्क रखें यदि आप एक महिला को दिलचस्पी लेना चाहते हैं, तो आपको उसे सतर्क रहने की आवश्यकता है, जैसे कि उसे पता नहीं है कि आपसे क्या अपेक्षा है आप उसे चुनौती दे सकते हैं, उसे दिखा सकते हैं कि आप उसे दिखाने से डरते नहीं हैं कि आवश्यक होने पर वह गलत है और उसे "सिखा" देने से बचें, पूल से लघु गोल्फ तक सब कुछ कैसे करें उसे यह भी बताएं कि आप उसे देख रहे हैं और आप क्या उम्मीद करते हैं कि वह आपको अपना संपूर्ण गेम दिखाए।
  • उसे भी दिखाएं कि आप सक्षम हैं यदि यह आपको परेशान करता है, तो त्वरित प्रतिक्रिया दें यदि आप अपने बेसबॉल ज्ञान के बारे में तोते की तरह बात करते हैं, तो उसे कुछ प्रभावशाली तथ्यों बताएं उसे दिखाएं कि आप जवाब देने के लिए तैयार हैं
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, एक खिलाड़ी के साथ चरण 17
    3
    थोड़ी रहस्यमय रहो एक महिला एक लड़की नहीं चाहता जो सभी को दिखाती है। आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप कैसे हैं और आप क्या सोचते हैं। यदि आप किसी मित्र को देखने के लिए बाहर जा रहे हैं, तो आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि वह कौन है। अगर आप एक लड़की हो गए थे, तो आप कह सकते हैं कि उसे सभी विवरण देने के बजाय यदि आप देर से हो, तो आपको उसे बताने की जरूरत नहीं है कि आप क्या कर रहे थे। आपको थोड़ी रहस्यमय बनने के लिए झूठ बोलना नहीं पड़ता है
  • जब आपको काले चश्मा या साहसी टोपी नहीं पहनना पड़ता है, तो आप कम खुले हो सकते हैं ताकि महिला के बारे में पता करने के लिए आपको अधिक कठिन प्रयास करना पड़े।
  • डील विद ए प्लेयर फॉर स्टेप 18
    4
    अपने संचार को सीमित करें आप स्त्री के साथ बात कर सकते हैं, लेकिन हर दिन उसे फोन करने या हर रात उसे पाठ करने से बचने के लिए उससे पता लगाएं कि वह क्या कर रहा है या उसे बताने के लिए आप उसके बारे में सोच रहे हैं। जब आप ऐसा महसूस करते हैं तो आप इसे पहले कॉल कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वे एक-दूसरे को बुला लेते हैं। किसी ऐसे लेख के लिंक के साथ उसे ई-मेल या फेसबुक संदेश भेजने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें, जिसके बारे में आप सोचते हैं - आप अपने भविष्य के प्रेमी के साथ ऐसा कर सकते हैं। अपने संचार को सीमित करने से आपको यह पता चल जाएगा कि आपके पास हर समय चिंता करने की अपेक्षा करने के लिए बेहतर चीजें हैं, और आपको और अधिक चिंतित महसूस करते हैं।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, उसी पाठ संदेश की संख्या को भेजा जाना चाहिए। यदि वह आपको बहुत बुलाता है, तो आपको उसे कम से कम कुछ बार कॉल करना चाहिए ताकि चीजें एक जैसी हों।
  • छवि शीर्षक वाला एक शीर्षक वाला खिलाड़ी चरण 1 9
    5
    उसे पता है कि आप अन्य पुरुषों के साथ एक अच्छा समय कर रहे हैं अगर वह एक महिला है, तो आप अन्य पुरुषों के साथ बाहर जा सकते हैं। अन्य पुरुषों के साथ नृत्य करना और, यदि आप एक खुले रिश्ते में हैं, तो उन्हें आपको रात के खाने के लिए आमंत्रित करते हैं आपको महिला के जलन से बचाने के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए, लेकिन अगर आप अन्य पुरुष हैं और आप महिला को पसंद करते हैं और आप स्वयं को बाहर जाने के लिए सहमत होते हैं, तो आपको बुद्धिमान होने की आवश्यकता नहीं है। उसे भी दिखाएं कि आप खुद को बाहर जाना पसंद करते हैं।
  • सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि महिला और आप वास्तव में एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं, और यह कि वे दूसरे लोगों को ईर्ष्या पाने के लिए नहीं इस्तेमाल कर रहे हैं यह भी होता है
  • डील विद ए प्लेयर के साथ स्टेप 20
    6
    एक रिश्ता खत्म करने के लिए निर्धारित करने के लिए जानें एक महिला के साथ डेटिंग करते समय गर्मी या ठंड और उबाऊ सर्दी खर्च करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है, एक समय होगा जब आपको इसे से दूर जाना होगा ऐसा करने के लिए कई कारण हो सकते हैं, लेकिन सबसे आम बात यह है कि आपने उसके लिए बहुत लगाव महसूस किया और विनिमय नहीं किया। स्वयं के साथ ईमानदार रहें और सुनिश्चित करें कि आप इस संबंध को नहीं बढ़ा सकते हैं यदि आपको लगता है कि आप वाकई कुछ और चाहते हैं
  • अपनी वृत्ति पर भरोसा करें अगर आपको संदेह है कि आप कुछ उदासी महसूस करना शुरू कर रहे हैं, तो ऐसा होने की संभावना है। अगर आपको लगता है कि आपकी भावनाएं बहुत मजबूत हैं और महिला आप के लिए नहीं होगी, तो अलविदा कहने का वक्त है।
  • युक्तियाँ

    • यह सच है: ACTIONS शब्द की तुलना में अधिक मूल्यवान हैं आपके कार्यों के लिए "सुनो"
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो एक समूह (या कम से कम जोड़े) में छोड़ दें। अपने माता-पिता को जानें गौर करें कि उनके लिए क्या ज़रूरी है (वह किस बारे में बात करता है, वह क्या खरीदता है, वह खुद को बाहरी रूप से दिखाता है) आप कम संसाधन वाले लोगों का कैसे व्यवहार करते हैं? शायद यह तुम्हारा सबसे अच्छा सुराग होगा! अगर आपको लगता है कि आप अपने "सच्चे" तरीके से नहीं दिखा रहे हैं, तो आप शायद सही हैं।

    चेतावनी

    • चेतावनी के संकेतों पर ध्यान दें और अपने आप को बच्चा न दें एक महिला हमेशा आनंद से अधिक दर्द लाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com