ekterya.com

कैसे लड़कों का ध्यान आकर्षित करने के लिए

आप महसूस कर सकते हैं कि एक लड़के को नोटिस करना असंभव हो सकता है लेकिन अगर आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो आप विश्वास के साथ कार्य करते हैं और आप जानते हैं कि वास्तव में एक लड़का आपको नोटिस करता है, तो आप थोड़े समय में लड़के का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने रास्ते पर रहेंगे। आपको बस इतना करना होगा कि उसे दिखाएं कि आप इसके बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक गंभीर लड़के का ध्यान कैसे प्राप्त करना है, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पढ़ें।

चरणों

गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
1
अपने आप में भरोसा रखें. लड़कों जैसे लड़के जो कि वे हैं और जानते हैं कि उनके पास बहुत कुछ है। लड़कों को ऐसे लड़कियों को नहीं चाहिए जिनके लिए बहुत अधिक ध्यान देने की जरूरत होती है या जो लड़कों से अपने सभी आत्मसम्मान को प्राप्त करते हैं क्योंकि यह उनके लिए संभाल करने में बहुत अधिक है। यदि आप एक लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको खुशी होगी कि आप कौन हैं। यह लड़का आपको नोटिस करने का वास्तविक तरीका है अगर वह आपको देखती है और सोचती है: "वह लड़की बहुत खुश है कि वह कौन है", तो वह आपके साथ जाना चाहती है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़के को देखने के लिए कड़ी मेहनत करना है कि आप खुश हैं कि आप कौन हैं। बस प्राकृतिक चीजें रखें और आप समझें कि कैसे चीजें हैं यदि आप हँसते हैं या उसके पास खुश देखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप दुल्हन कर रहे हैं।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    अपने प्राकृतिक एथिल रखें यदि आप श्रृंगार पसंद नहीं करते हैं, तो आपको एक लड़का आपको नोटिस करने के लिए अपने चेहरे पर बहुत ज्यादा नहीं डालना पड़ता है। और यह बाल, नाखून और बाकी सब पर लागू होता है यद्यपि अपनी उपस्थिति में थोड़ा सा प्रयास करने से पता चलता है कि आपको अपनी सुंदरता पर गर्व है और आप कौन हैं, आपको याद रखना होगा कि वह अपने आप में सच है। यदि आप अपनी उपस्थिति पर बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं, तो एक लड़का आपको देख सकता है, लेकिन सही कारणों के लिए नहीं।
  • यदि आप खूबसूरत पोशाक और मस्कारा, होंठ चमक और अन्य मेकअप का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपनी बात करें!
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    3
    यह अच्छा खुशबू आ रही है आपको गंध नहीं करना चाहिए जैसे आपने अपनी मां के इत्र को चुरा लिया है, लेकिन अगर आप इत्र या कुछ सुगंधित शरीर के लोशन का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह निश्चित रूप से एक लड़के का ध्यान आकर्षित करेगा, अगर यह तुम्हारी बात है अपने दांतों को ब्रश करने के लिए समय लेते हुए, नियमित रूप से स्नान करें और अपने शरीर और बालों को अच्छे से सुगंध बनाए रखने में भी मदद मिलेगी।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=

    Video: लड़की का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचे ?

    4
    कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं आपको कुछ भी खुलासा या असुविधाजनक का उपयोग नहीं करना चाहिए और आपको उन कपड़ों को ढूंढने का प्रयास करना चाहिए जो आपको अच्छी तरह से फिट करते हैं और चापलूसी और सुंदर हैं कुछ का उपयोग करें क्योंकि यह आपको अच्छा महसूस करता है, इसलिए नहीं क्योंकि आपको लगता है कि यह एक लड़का आपको नोटिस देगा और इसका आपके लिए वही प्रभाव होगा जो आप चाहते हैं सुनिश्चित करें कि कपड़े आप अपने जैसा महसूस करते हैं, आप के एक व्यवस्थित संस्करण की तरह नहीं कि आप मुश्किल से पहचानते हैं यदि आप अपने कपड़े के साथ सहज महसूस करते हैं, तो एक लड़का इसे ध्यान में रख पाएगा।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    सकारात्मक ऊर्जा का मुकाबला जब एक लड़का आपको देखता है, तो आपको मुस्कुरा कर रखना चाहिए, अपने आप को खुश करना और आम तौर पर एक अच्छी खिंचाव के बारे में पता चलता है। यह आपको अधिक पहुंच योग्य बना देगा और इसे अधिक होने की संभावना है कि एक लड़का आपसे संपर्क करेगा। यदि आप चाहते हैं कि लड़के वास्तव में आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हो, तो आपको चीजों को प्रकाश और जीवंत रखना चाहिए, हंसना और उस ऊर्जा को पैदा करना जो कहते हैं, "मुझे एक अच्छा समय हो रहा है और मैं आपसे जुड़ना चाहता हूं।" एक आदमी के लिए आपसे यह पूछने के लिए परेशान या दुखी दिखने की कोशिश न करें कि समस्या क्या है - यह आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है
  • Video: लोगो को अपनी तरफ करने के आकर्षित कुछ नुस्खे / टिप्स के लिए / लोगों को आकर्षित लोगों को आकर्षित

    गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    6
    सामान्य रुचियां ढूंढें यदि आप और लड़के के बारे में बात करने के लिए आम बात है, तो यह बहुत संभावना है कि वे आपको नोटिस करेंगे चाहे वे उसी खेल टीम के बारे में बात कर रहे हों, जिस तरह की कहानी वे दोनों इतनी पसंद करते हैं, या टीवी शो वे स्कूल के बाद देखेंगे, यदि आप कुछ मिलते हैं, तो वे दोनों समान होते हैं, तो वे निश्चित रूप से अधिक देखेंगे आप में आपको लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि आप एक सुंदर चेहरे से अधिक हो और आप दोनों एक साथ हो जब आप दोनों के साथ बात कर सकते हैं।
  • यदि आप उनके साथ एक प्राकृतिक बातचीत शुरू करते हैं और उन चीजों के बारे में बात करना शुरू करते हैं जिन्हें आप मौज-मस्ती के लिए करना पसंद करते हैं या आप उस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे, तो अंत में आप ऐसा कुछ पा सकेंगे जो आपके पास आम हो। इसे अपने दस पसंदीदा गवाहों को अचानक पूछकर उसे मजबूर मत करो
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    7
    थोड़ा ज्ञान प्राप्त करें कौन कहता है कि पढ़ना अच्छा नहीं है? यदि आप पुस्तकों को पढ़ने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो समाचार देख रहे हैं या समाचार पढ़ रहे हैं और दुनिया में क्या हो रहा है, यह सुनकर आप उससे बात करने के लिए एक और अधिक दिलचस्प और बुद्धिमान व्यक्ति होंगे। यदि आप कई तथ्यों को जानते हैं और समझते हैं कि दुनिया कैसे काम करता है, तो लड़का प्रभावित होगा और आपको लगता है कि आप जान-बूझकर एक गहन व्यक्ति हैं। आपको जो कुछ पता है, उसके बारे में आपको घमंड करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप एक सुसंस्कृत व्यक्ति हैं, तो आप जिस चीज को जानते हैं, वह बातचीत में स्वाभाविक रूप से दिखाई देगी। यदि आप चाहते हैं कि एक लड़का आपको नोटिस करे, तो आपको अपने दिमाग को भी देखना होगा।
  • मत सोचो कि लड़कों को पदार्थों के बिना विचलित और मजेदार लड़कियों की तरह ही। यह एक मिथक और एक स्टीरियोटाइप है जिसे आपको विश्वास नहीं करना चाहिए
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    8
    कुछ अच्छा हो यदि आप कुछ अच्छा कर रहे हैं, चाहे वह गाना, नृत्य करना, पेंटिंग करना या फुटबॉल खेलना है, यदि आप इसे सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, तो लड़का ध्यान देगा। आप केवल अपनी बड़ाई के लिए कुछ अच्छा नहीं होना चाहिए, लेकिन क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं और इससे आपको अच्छा लगता है। यदि आप वास्तव में कुछ प्यार करते हैं, तो लड़का आपको इसके लिए प्रशंसा करेगा और आप इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप बहुत अलग हितों के साथ एक जटिल व्यक्ति हैं।
  • अगर आप चाहें तो एक लड़का आपको नोटिस कर लेता है, तो आपको यह सोचना होगा कि आप लोगों को आगे बढ़ाने के अलावा अन्य रुचियां हैं। यह उसे और भी अधिक साजिश करेगा।
  • Video: लड़कियों का ध्यान अपनी तरफ कैसे आकर्षित करें। || How to Attract Girls' Meditation on Yourself

    गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    9

    Video: शादीशुदा महिला की तरफ हो गए हैं आकर्षित तो ध्यान में रखें ये बातें

    अपने मित्रों का ध्यान आकर्षित करने के लिए उपयोग न करें। यदि आप वास्तव में अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों से आने से बचना चाहिए और उससे पूछें कि वह आपके बारे में क्या सोचता है या वे आपको सामान्य रूप से परेशान करते हैं। यह उसे परेशान करने की संभावना है और वह सोचेंगे कि आप व्यक्तिगत रूप से उससे बात नहीं करके अपरिपक्व हैं। यद्यपि आपका मित्र आपके लिए यह करने की पेशकश कर सकते हैं और किसी और को पता है कि आपको कैसा महसूस होता है, तो आप इसे से बचना चाहिए अगर आप वास्तव में लड़के को पसंद करना चाहते हैं
  • इस बारे में सोचें: क्या आप अपने दोस्तों के समूह को आपसे परेशान करने के बजाय परेशान करना चाहते हैं?



  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    10
    उससे संपर्क करने के तरीके ढूंढें यद्यपि आप उन जगहों पर जाने के लिए सब कुछ नहीं छोड़ना चाहिए जिन्हें आप पसंद करते हैं, यदि आप उनका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको अपनी कक्षा में कुछ और करना होगा। अगर आपको एक पार्टी में आमंत्रित किया जाता है, जहां आप आम तौर पर नहीं जाते, लेकिन आप जानते हैं कि वह वहां मौजूद होगा, तो इसे देखें। आप मज़ेदार हो सकते हैं और अधिक ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होंगे क्योंकि आप उसके करीब होंगे।
  • यदि आप जानते हैं कि आप अपनी कॉफी खरीदने के लिए कहां पसंद करते हैं, तो हो सकता है कि आप अपनी कॉफी की खरीद कर सकें, वहां एक हफ्ते में एक बार अपने सामान्य जगह के बजाय। आप एक शिकारी की तरह तलाश किए बिना करीब होकर अधिक प्रमुख बन सकते हैं
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    11
    उसके साथ इश्कबाज यदि आप उसके साथ संपर्क में आते हैं, तो थोड़ा छेड़छाड़ बहुत मदद कर सकता है। उसके साथ इश्कबाज़ करने के लिए, आपको बस कुछ करना होगा, उसे थोड़ा सा तंग करना है, वह क्या कहते हैं पर हंसते हैं और उसके साथ अजीब और मज़ेदार होते हैं आपको टेबल पर सब कुछ नहीं लगाया जाना चाहिए और उसे पता चले कि आप कितना पसंद करते हैं और उसके साथ रहना चाहते हैं, लेकिन थोड़े ही हानिरहित छेड़खानी आपको अपना ध्यान आकर्षित करने और उन्हें फिर से देखना चाहता है।
  • जब आप उससे बात करते हैं और इश्कबाज़ी करते हैं, तो एक समय में कुछ मिनटों से भी ज्यादा समय तक ऐसा मत करो। उन्हें यह महसूस करना उचित नहीं है कि आपका जीवन उसके चारों ओर घूमता है- आपको बेहतर काम करना है!
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    12
    अपने आप को मुश्किल बनाओ किसी व्यक्ति का ध्यान लेने का दूसरा तरीका उसे साज़िश करना और उसे आप के करीब होना चाहता हूं। कुछ मिनट के लिए उसके साथ छेड़खानी करना ठीक है या उसको बधाई देते हुए जब आप उससे पिछड़ते हैं और उसे थोड़ा सा रुचि दिखाते हैं तो ठीक है, लेकिन सामान्य तौर पर आपको उसे महसूस करना चाहिए कि उसे आपका पीछा करना पड़ता है और आप उसे और भी अधिक चाहते हैं। यदि आप सब कुछ प्रकट करते हैं, तो आपको नहीं लगेगा कि आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए आपको काम करना होगा।
  • लड़कों को उत्पीड़न प्यार करता हूँ अगर आपको लगता है कि आप इसे पसंद करते हैं, तो आपको ऐसा महसूस नहीं होगा कि उसे आपको जीतना होगा।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    13
    मुझे तुम्हें एक अच्छा समय देखने को देखने दो। लड़के को ऐसा मत समझो कि आप ऊब और उदास हैं और जब आप निकट आते हैं, तो आप ही आनन्दित होते हैं। इसके बजाय, अपने दोस्तों के साथ एक अच्छा समय है, बहुत हँसते हैं और आप को आम तौर पर अपने आप को देखना चाहिए जैसे कि आप जो भी करते हैं उसे आप पसंद करते हैं, कोई बात नहीं यह उनके लिए बहुत ही आकर्षक होगा और उन्हें इस तथ्य से पता चलेगा कि आप हमेशा बाहर जाते हैं और अपना अच्छा समय बिताते हैं। इसे लागू न करें- मज़ेदार होने पर ध्यान केंद्रित करें, आप कहीं भी हों और लड़का इसे नोटिस करने के लिए मजबूर हो जाएगा।
  • यदि आप जानते हैं कि आप पास हैं, तो आप पर अपनी प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए इसे लगातार न देखें आपको यह देखना चाहिए कि आप उसे प्रभावित करने के बारे में चिंतित हैं।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    14
    एक सकारात्मक शरीर भाषा है यदि आप लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको सकारात्मक शरीर की भाषा में मास्टर करना होगा जो आपको आत्मविश्वास, मजेदार और सुलभ दिखता है। आपके पास एक अच्छा आसन होना चाहिए, फर्श को देखने के बजाय आगे देखो, झुकने से बचें और अपने पक्षों को पार करने के बजाय अपनी तरफ रखें। यदि आप अपने शरीर में आराम और आरामदायक लगते हैं, तो लड़का सोचता है कि आप खुश हैं कि आप कौन हैं और आपसे बात करना आसान होगा।
  • यदि आप असुविधाजनक और बहुत बेचैन हैं या कमरे में बहुत कुछ देखते हैं, तो बच्चा सोच सकता है कि आप विचलित हो जाते हैं और आपसे बात करने की संभावना कम है
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    15
    आँख से संपर्क करें कुछ सेकंड के लिए आंख में लड़के को देखने के लिए बहुत शर्मीली न करें। यदि आप उसके साथ जल्दी से नजदीक संपर्क करें, जैसा कि आप उसे पीछे चलते हैं और शायद मुस्कुराते हैं, तो शायद वह सोचता है, "वह लड़की कौन है?" यदि आप उसकी नजर से बचते हैं और काम करते हैं, जैसे कि वह अस्तित्व में नहीं है, तो उसे विश्वास होना कम होगा कि आप अस्तित्व में हैं।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    16
    थोड़ी रहस्यमय रहो यह अनुशंसित नहीं है कि बच्चे को लगता है कि वह अपने मुंह को खोलने के पांच मिनट के बाद सब कुछ सीख सकता है। बेशक, आप उसे अपने बारे में कुछ चीजें पहले बता सकते हैं, लेकिन उसे जो भी आप सोच रहे हैं उसे सब कुछ न बताएं या वह विश्वास करेगा कि कोई भी आपको आसानी से जान सकता है। आप चाहते हैं कि मुझे यह महसूस करना चाहिए कि आपको यह पता चलाना है कि आप एक चुनौती है और आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं।
  • अगर आपको छोड़ना है, तो उसे बताएं कि आप कहां जा रहे हैं उसे क्या भूखंड सोचने दें!
  • यदि आप नियमित रूप से बोलते हैं, तो आप प्रत्येक बार अपने बारे में थोड़ी अधिक जानकारी प्रकट कर सकते हैं इससे पता चलता है कि आप जानना चाहते हैं कि एक प्रक्रिया है।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    17
    आपको व्यस्त होना चाहिए, लेकिन व्यस्त नहीं है यह अनुशंसा की जाती है कि बच्चे को लगता है कि आपके पास जीवन है और आपके पास बहुत कुछ करना है। यदि आप सबकुछ उससे बात करने को तैयार हैं और आप हमेशा ऊब रहे हैं, तो आप देखेंगे कि आपके जीवन में ज्यादा कुछ नहीं होता है यदि आपके पास बहुत से दोस्तों, नृत्य कक्षाएं, स्कूल समाचार पत्र या कई अन्य चीजें हैं जो आपको व्यस्त रखती हैं, तो आप सोचेंगे कि आप एक दिलचस्प व्यक्ति हैं जिनके पास आकर्षक जीवन है।
  • आपको लगता है कि करने के लिए आप इतने व्यस्त आप दूसरों के लिए समय नहीं है कर रहे हैं नहीं करना चाहते, तो आप इसे देखने के लिए की तरह आप एक मजेदार, सक्रिय और सार्थक जीवन वह अधिक जानना चाहते हैं जाएगा बनाना चाहिए।
  • गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि` class=
    18
    सम्मान के साथ हर किसी का इलाज करें ऐसा मत सोचो कि आप किसी व्यक्ति को ज़ोर से डांटकर या उस लड़की के बारे में बुरा बोलने से लड़के का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होंगे जिसे आपको पसंद नहीं है। बेशक, इससे आपको पता चल जाएगा कि आप कौन हैं, लेकिन अच्छे तरीके से नहीं। इसके बजाय, लोगों के सम्मान के साथ उन लोगों के इलाज के लिए प्रयास करें, भले ही आप उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानते हों अजनबियों, अपने शिक्षकों और परिचितों के लिए अच्छा होगा और आप देखेंगे कि आप दयालु, निवर्तमान और चौकस हैं। लड़के प्रेयसी या नाटकीय लड़कियों को नहीं चाहते हैं, और यदि आप सभी के लिए अच्छा हैं, तो आप देखेंगे कि आप आराम कर रहे हैं और आप के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको क्रूर लोगों को आप से गुजरना चाहिए। लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको लोगों को संदेह का लाभ देना चाहिए और यथासंभव यथासंभव होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक रहें
    • उसे हंसी बनाओ
    • अपने दोस्त बनें
    • अपने आप को हर समय विश्वास करो!
    • व्यवस्थित रहें
    • हर समय उसके पास न हो, क्योंकि इससे उसे डराना होगा।
    • महान हो और उसे दिखाओ कि आप साहसी हैं!
    • बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश मत करो!
    • विभिन्न केशविन्यास की कोशिश करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com