ekterya.com

चुंबन में किसी के होंठ को कैसे काटने के लिए

निचले होंठ में किसी को त्वरित काट देने से पहले से ही एक चुंबन सत्र अधिक रोमांचक बना सकता है, लेकिन इस तकनीक का उपयोग करते समय सावधान रहें। यदि आप इसे गलत करते हैं, तो आप अपने साथी को चोट पहुंचा सकते हैं और जुनून को दूर कर सकते हैं। यदि आप किसी सेक्सी और भावुक तरीके से किसी के होंठ को काटना चाहते हैं तो आपको निम्न करना होगा।

चरणों

विधि 1

वातावरण बनाएँ
किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
1
अपने साथी की इच्छा को मापें जब तक आपके पास इसका स्पष्ट संकेत नहीं है कि आप अपने आप को एक भावुक चुंबन देने के लिए तैयार हैं या नहीं यदि आपका साझेदार कुछ संकेत करता है या कुछ संकेतों से शर्मिंदा हो जाता है, तो यह कुछ समय के लिए होंठ काट के रूप में तीव्र करने की कोशिश करने का सही समय नहीं है। आखिरकार, यहां तक ​​कि स्नैक्स का सबसे अपील अभी भी काट रहा है।
  • विशिष्ट सिग्नल व्यक्ति के अनुसार अलग-अलग होते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर उन लक्षणों की खोज करते हैं जो अंतरंगता के लिए असंतोष और इच्छा का सुझाव देते हैं। यदि आपके साथी आपके बगल में आते हैं, अपनी आँखों में गहरी दिखती हैं या अपने होंठों पर अपने जीभ को चलते हुए चलते हैं, तो शायद आपके पास हरी रोशनी हो।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    2
    अंतर को कम करें एक बार जब आप हरे रंग की रोशनी प्राप्त कर लेते हैं, तो यह आपके और आपके साथी के बीच जुनून के स्तर को तेज करता है, जिससे दो छोटे के बीच की शारीरिक दूरी बढ़ जाती है। यह तकनीक केवल तभी काम करती है जब आप पहली बार एक उज्ज्वल वातावरण बनाने का प्रबंधन करते हैं, और यदि आप दोनों खड़े, अलग और दूरी पर हैं, तो आप ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • यह पूरी तरह से हस्तक्षेप करने के लिए आवश्यक नहीं है ताकि यह ठीक हो जाए और न केवल आपको अपने होंठ को छूना पड़े, लेकिन अन्य भागों।
  • आपको ध्यान रखना चाहिए कि चुंबन तेज होने पर आप अंतरिक्ष को और भी कम कर सकते हैं।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    3
    उसे चूमने के लिए नीचे झुक जाओ प्रारंभिक भावुक चुंबन मिठाई या उमसदार हो सकता है, इसकी तीव्रता के आधार पर आपकी इच्छा कितनी है हालांकि, एक सामान्य नियम के रूप में, काटने से पहले नरम कुछ के साथ शुरू करना बेहतर होता है।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    4
    चुंबन को तेज करें आपके और आपके साथी के बीच चुंबन को बहुत ही कामुक स्तर तक पहुंचने की आवश्यकता है। हालांकि, यहां प्रमुख शब्द हैं: तक पहुंचने के लिए। एक और अधिक प्रभावी चुंबन धीरे-धीरे जुनून की स्थिति में वृद्धि होगी, बहुत तेजी से जाने के बजाय।
  • यदि आप वास्तव में कुछ चीजों को विलंब करना चाहते हैं, तो अपने मुंह को खोलने के लिए आगे बढ़ने से पहले आप अपने मुंह से मुंह बंद कर सकते हैं। इसके अलावा, आप एक छोटे से फ्रेंच चुंबन दे सकते हैं या धीरे-धीरे अपने साथी के निचले होंठ को चूस ले सकते हैं, क्योंकि काटने का पहला चिन्ह।
  • विधि 2

    अपने साथी के होंठ काटकर
    किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    1
    अपने दांतों को अपने साथी के होंठ ब्रश करें एक बार जब आप काट शुरू करने के लिए तैयार हों, तो अपने होंठों को हल्के से छोड़ दें, अपने दांतों को धीरे से अपने साथी के निचले होंठ को ब्रश करें। उस समय आपके दांतों को केवल स्पर्श करना चाहिए और आपको अभी तक काटने पर नहीं जाना चाहिए।
    • काटने की घोषणा करते हुए अपने साथी के होंठों के साथ अपने दाँत ब्रश करें। यदि आपका साथी काटने के साथ सहज महसूस नहीं करता है, तो यह संकेत आपको यह बताएगा कि आपके प्रयासों को पुन: निर्देशित करने और वापस जाने का समय आ गया है।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    2
    अपने दाँत के साथ अपने निचले होंठ को पकड़ो, धीरे से अपने ऊपरी और निचले दांतों के बीच अपने साथी के निचले होंठ को लें। होंठ को पकड़ने के लिए हल्के से दबाएं और इसमें से कुछ नीचे खींचें।
  • सामान्य तौर पर, आपको निचले होंठ को इंगित करना चाहिए। आप इसे ऊपरी होंठ के साथ करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन एक छोटा सा काट लेते हुए और निचले होंठ को खींचकर अधिक कामुक माना जाता है
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=



    3
    इसे संक्षिप्त रखने की कोशिश करें चुंबन के दौरान किसी के होंठ को काटने का विचार उन्हें थोड़ा सा भाव देता है, साथ ही चुंबन के जुनून और अंतर को बढ़ाने के लिए। काटने की मुख्य विशेषता को काटने न करें, बल्कि इसे एक ड्रेसिंग बनाने की कोशिश करें जिससे प्रस्तुति अधिक मसालेदार हो।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=

    Video: जबरन KISS कर रहा था लड़का, लड़की ने पूरी जीभ ही काट ली

    4

    Video: होठों को गुलाबी करें सिर्फ 15 से 20 दिनों में | Lightening Dark Lips

    वैकल्पिक चुंबन और काटने आप इस तरह से अपने साथी को नरम काट दे सकते हैं, लेकिन भले ही आप ऐसा करते हैं, तो आपका होंठ खुले और खून आ सकता है। बेशक, यह जुनून की लौ को बुझाना होगा, इसलिए शायद आपका साथी मोहभंग हो गया है और अगली बार आपको दूसरा चुंबन देने के लिए तैयार है (यदि वह समय आता है)।
  • यदि आप इसे ठीक से करते हैं, तो आपके साथी को काटने के कारण ठंड लगती है, दर्द के दर्द या पीड़ा नहीं।
  • मसालेदार के साथ एक तरह की मिठाई के रूप में अनुभव की कल्पना करो चुंबन मीठा है, जबकि काटने के लिए spiciest पक्ष है दोनों "स्वाद" के संयोजन से एक यादगार अनुभव हो जाएगा।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    5
    अपने साथी की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें पार्टियों के लिए एक अच्छा चुंबन अच्छा होगा आपके पास एक अच्छा समय हो सकता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जिस व्यक्ति को आप चुम्बन करते हैं उसे भी आनंद ले सकते हैं।
  • एक नकारात्मक प्रतिक्रिया यह हो सकती है कि आप जितना देखते हैं, उससे थोड़ा अधिक या आपके साथी के पास बहुत ही संवेदनशील होंठ हैं, जो आसानी से घायल हो सकते हैं। हालांकि, यह मामला नहीं है, भले ही आपका साथी आरामदायक महसूस न करे, या जुनून को प्रज्वलित करने के लिए ऐसा करने का एक अच्छा विकल्प मानता हो। कारण जो कुछ भी हो, उस बात को याद रखना चाहिए कि जब आप काटने (या चुंबन करते समय कोई अन्य चाल) से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है तो आपको रोकना चाहिए।
  • नकारात्मक प्रतिक्रियाएं आम तौर पर काफी स्पष्ट होती हैं। यदि आपका पार्टनर मुक्त होने की कोशिश करता है, तो चुंबन को फिर से बदलने की कोशिश करता है या आपको दर्द का शोर मिला है, ऐसा लगता है कि आप काटने का आनंद नहीं ले रहे हैं। दूसरी तरफ, यदि आपका साथी संतुष्ट होकर करीब हो, घबराहट कर लेता है या चिंतन करता है, तो आप अच्छी तरह से कर रहे होंगे।
  • विधि 3

    अनुभव को और अधिक सुखद बनाओ
    किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    1
    प्रेस और अपने कूल्हों में शामिल हों यहां तक ​​कि अगर आप चुंबन से पहले पहुंचते हैं, तो फिर भी आपके बीच एक दूरी हो सकती है, जिसका मतलब है कि आपके स्तन बहुत करीब हैं, लेकिन आपकी कूल्हे काफी दूर हैं। आप अपने साथी के साथ एक साथ अपने कूल्हों को एक साथ दबाकर अपने होंठ को अधिक संवेदनशील बना सकते हैं
    • शरीर के सबसे यौन अंतरंग भागों कमर के नीचे हैं यद्यपि वे चुंबन से परे नहीं सोचाते हैं, कमर के नीचे अपने शरीर को दबाकर शारीरिक इच्छाओं के एक उच्च स्तर को ट्रिगर किया जा सकता है, जो आपके चुंबन सत्र में सुधार कर सकता है जैसा कि आप कल्पना नहीं कर सकते।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    2
    आपके हाथों को आपके साथी के शरीर की यात्रा करनी चाहिए। चुंबन के समय (जैसे कि आपके साथी के सिर या गर्दन के पीछे) अपने हाथों को एक स्थान पर रखने के बजाय, आपको अपने शरीर पर थोड़ा सा जाना चाहिए। सही जगह है जहां आप अपने हाथ डालते हैं, यह निर्भर करता है कि आप कितना अंतरंग करना चाहते हैं और यदि वे उस बिंदु पर जाने के लिए तैयार हैं, तो अपने हाथों को कहां रखे जाने पर यह ध्यान रखें।
  • यदि आप और आपके साथी चुंबन करते हैं, तो आप पहले से ही अंतरंगता के एक बहुत भावुक स्तर पर हैं और आक्रामकता के अन्य सूक्ष्म रूपों को शामिल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपनी उंगलियों को अपने साथी के बाल के माध्यम से, गर्दन या पीठ के द्वारा चला सकते हैं ध्यान रखें कि विचार आपके बीच संबंध की भावना को ऊपर उठाना है, दर्द या खून का कारण नहीं है।
  • Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    3
    आप चुंबन से पहले एक होंठ बाम लागू कर सकते हैं। होंठ मलम दो लाभ प्रदान करता है पहला यह है कि यह लंबे समय तक होंठ को नरम करता है, जब चुंबन होता है तो उन्हें और अधिक सुखद बनाता है। दूसरा लाभ यह है कि स्वाद या सुगंध के साथ एक होंठ बाम चुंबन को तेज़ कर सकते हैं, जिसमें आपकी अन्य इंद्रियों की भागीदारी शामिल है, खासकर यदि आप उपयुक्त स्वाद चुनते हैं
  • मिठाई और टकसाल के स्वाद का चयन करने के लिए सबसे अच्छा है। मीठा स्वाद, जैसे स्ट्रॉबेरी, जीभ की नोक पर स्वाद के कलियों को सक्रिय कर सकते हैं, जो मीठे स्वाद के अनुरूप हैं। नतीजतन, जब आप काटने के साथ चुंबन करते हैं, तो आपके साथी का स्वाद नाटक में आ जाएगा।
  • इसी तरह, पेपरमिंट स्वादों में मेन्थॉल को ठंड रिसेप्टर सक्रिय करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। जब आप इस महसूस को गर्म होंठ और सांस के साथ जोड़ते हैं, तो आप एक झुनझुनी सनसनी बना सकते हैं जो दोनों के लिए अनुभव को तेज कर सकती है।
  • किसी का टुकड़ा शीर्षक छवि` class=
    4
    अपने होंठ और मुंह का ख्याल रखना जब आप चुंबन के बीच में हों, तो आप इसके बारे में बहुत कुछ नहीं सोच सकते हैं, लेकिन मौखिक स्वच्छता बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप चाहते हैं कि कोई आपको एक अच्छा चुंबक का विचार करे। आपका मुंह साफ होना चाहिए और आपके होंठों को नरम और नम होना चाहिए।
  • सबसे बुनियादी स्तर पर, अपने दांतों को ताज़ा श्वास के साथ साफ रखने के लिए 2 या 3 बार ब्रश करें। इसके अलावा, आप ताजगी जोड़ने के लिए मुथवैश का उपयोग कर सकते हैं
  • अपने होंठ को नरम बनाने के लिए, एक एक्सफ़ोइटिंग होंठ का प्रयोग करें या सप्ताह में एक बार एक गैर विषैले शरीर को साफ़ करें। शावर छोड़ने के बाद एक सनस्क्रीन लिपस्टिक लागू करें और जब आपके होंठ सूखी लगते हैं चमक या लिपस्टिक का उपयोग करने से पहले लड़कियों को अपने होंठों पर बाल्म की एक परत डालनी चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com